ekterya.com

संयुक्त राज्य अमेरिका में दिवालिएपन के लिए फाइल कैसे करें

दिवालियापन निगलने के लिए एक कठिन गोली हो सकती है, खासकर अगर आप खुद को जिम्मेदार मानते हैं किसी भी मामले में, इस कानून को इसकी सुरक्षा के लिए प्रथा में रखा गया था। क्रेडिट कार्ड कंपनियाँ आपके लिए चीजों को आसान बनाने के बारे में चिंता नहीं करती हैं, चाहे आप कितने वफादार हो गए हों यहां आप पाएंगे कि आप क्या अपेक्षा कर सकते हैं, और यह कैसे संभव के रूप में दर्द रहित रूप से करना है

चरणों

1
सुनिश्चित करें कि कोई अन्य विकल्प नहीं है एक दिवालियापन आपके क्रेडिट फ़ाइल में दस साल तक रहेगा। हालांकि, अगर आप आवेदन करने पर विचार कर रहे हैं, तो आपका क्रेडिट शायद पहले से ही खराब स्थिति में है। दिवालियापन एक नई शुरुआत की अनुमति देता है के रूप में दिवालियापन के सेवन की रोकथाम और उपभोक्ता संरक्षण, जो काफी संशोधन संयुक्त राज्य अमेरिका के दिवालियापन संहिता अक्टूबर 17, 2005 को एक्ट में निर्दिष्ट एक दिवालियापन मामले दायर करने से पहले, एक व्यक्ति कुछ सलाह प्राप्त करना होगा एक दिवालियापन के मामले दर्ज करने की तारीख के 180 दिनों के भीतर संयुक्त राज्य अमेरिका के ट्रस्टी द्वारा अनुमोदित एक इकाई से उपभोक्ता ऋण। यह सलाह एक दिवालियापन केस दर्ज करने के लिए विकल्पों के साथ व्यक्ति को प्रदान करना चाहता है
  • 2
    दिवालियापन के दो सामान्य प्रकारों पर विचार करें सबसे लोकप्रिय अध्याय 7 है (जो एक सीधा दिवालियापन या परिसमापन है), और अध्याय 13 भी है (जो व्यक्तियों के लिए पुनर्भुगतान योजना है) दिवालियापन के दुरुपयोग निवारण और उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम ने मीडिया टेस्ट के माध्यम से एक अध्याय 7 केस पेश करना अधिक मुश्किल बना दिया है। कई व्यक्तियों को परीक्षा के माध्यम से अध्याय 13 का मामला प्रस्तुत करने के लिए मजबूर किया जाएगा
  • 3
    प्रस्तुति के बारे में अपने विकल्पों की जांच करें कुछ लोग खुद को एक वकील की सहायता के बिना पेश करना चुनते हैं हालांकि, वकील को किराए पर लेने के लिए यह बहुत ही उचित है आपकी जांच से आपको वकील के बारे में फैसला करना चाहिए। ज्यादातर मामलों में, जो लोग बड़ी फर्मों का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें चुनते हैं वे एक वकील के साथ काम करेंगे, न कि वकील के साथ। एक फर्म खोजने की कोशिश करें जिसमें आपके वकील के साथ सीधे संपर्क है।
  • 4
    वकील के साथ मिलो जिसे आपने चुना है और अपने मामले का अध्ययन किया है। आपका वकील आपके सभी सवालों से पूछताछ करेगा और जवाब देगा। वे यह निर्धारित करेंगे कि आपके वित्तीय मामलों के आधार पर कौन सा अध्याय सबसे अच्छा है। एक वकील मीडिया टेस्ट को पूरा करने में भी आपकी मदद करेंगे
  • 5
    पता लगाएं कि इसकी लागत कितनी होगी प्रस्तुति के लिए दर विविध हैं। कुछ वकील एक फ्लैट दर लेते हैं, जबकि अन्य आपके पास अपने ऋण की मात्रा के आधार पर चार्ज करेंगे। सबसे अच्छा तरीका सबसे पहले है दिवालियापन के लिए दाखिल करने से पहले कुछ वकीलों को आपको भुगतान करना होगा अन्य आपको किश्तों में भुगतान करने और एक जमा राशि के साथ प्रक्रिया शुरू करने की अनुमति देगा। औसत दर $ 1,700 है लेकिन यह आपके रहने के आधार पर काफी भिन्न हो सकती है (उदाहरण के लिए: एक बड़ा शहर)। अदालत में दाखिल फीस भी हैं, जब तक आप दिवालियापन शुल्क से छूट का अनुरोध नहीं करते हैं
  • 6
    ऐसे कुछ स्थान हैं जहां आप मुफ्त में आवेदन कर सकते हैं यदि आपके पास ऐसा करने का वित्तीय साधन नहीं है। आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर औसत दर भिन्न होगी एक वकील अध्याय 7 के मामले में आपका लेनदार नहीं हो सकता है, इसलिए मामला दायर होने से पहले एक अध्याय 7 केस के लिए वकील का शुल्क पूरा होना चाहिए। अभी भी दिवाला जब यह एक अध्याय 7 मामले है की एक वकील शुल्क बकाया है, तो यह uncollectible हो जाता है और वकील अवैतनिक छोड़ देना चाहिए या प्रतिनिधित्व करने के लिए जारी रखने के लिए नहीं हो सकता है। अध्याय 13 के मामले में, अगर यह अटॉर्नी के साथ सहमत है, तो दाखिल करने से पहले अटॉर्नी शुल्क का भुगतान नहीं किया जाना चाहिए, और अध्याय 13 योजना के माध्यम से भुगतान किया जा सकता है।



  • 7
    अपने सभी लेनदारों को अपने वकील के कार्यालय में देखें वे आपके लिए बोलने में सक्षम होंगे (जिसका मतलब है कि कोई और परेशान नहीं होने वाला कॉल) एक बार आपके वकील ने आपका केस दायर किया है, तो स्वत: प्रवास चालू हो जाता है इसका मतलब यह है कि कोई भी लेनदार आपको अपने ऋण के बारे में परामर्श नहीं करना चाहिए। यह अनिवार्य है, और यदि वे अनुपालन नहीं करते तो लेनदार उत्तरदायी हो सकते हैं। स्वचालित ठहरने नुकसान में हो सकता है की एक जानबूझकर उल्लंघन एक लेनदार के खिलाफ मूल्यांकन किया जा करने के लिए, एक उचित वकील की फीस और, जहां उपयुक्त हो दंडात्मक क्षति सम्मानित किया जा सकता शामिल हैं।
  • 8
    लेनदारों की एक बैठक की प्रतीक्षा करें एक बार आपके वकील आपके अनुरोध दायर किया है, तो आप अपने ईमेल बॉक्स (आमतौर पर) लेनदारों की एक बैठक के लिए तिथि (या एक "341 बैठक", दिवालियापन संहिता की धारा है कि यह आवश्यकता के नाम पर) को सूचित कर दिया जाएगा । यह बैठक ट्रस्टी को यह सुनिश्चित करने की अनुमति देती है कि उसने दिवालियापन के लिए अपनी याचिका में विश्वसनीय जवाब दिए हैं, और वह दिवालिया होने के लिए फ़ाइल को समझते हैं और सहमत हैं। आपके वकील को आपके सभी ऋणों की समीक्षा करने और यह सत्यापित करने के लिए कि वे सभी सूचीबद्ध हैं, मीटिंग से पहले मिले हैं। आपको अपनी सभी संपत्तियों के साथ एक सूची भी शामिल करनी होगी वह उस तरह के प्रश्नों पर काम करेगा जो बैठक में आ सकते हैं ताकि आप उन्हें जवाब देने के लिए तैयार हों। बैठक से पहले, आपको अपनी फाइल की समीक्षा अपने वकील के साथ करनी चाहिए थी एक बार जब आप बैठक में प्रवेश करते हैं, तो आप उन सवालों के जवाब देंगे जो रिकॉर्ड किए जाएंगे। मीटिंग लगभग दस मिनट तक होगी।
  • Video: बचत और ऋण बैंकिंग संकट: जॉर्ज बुश, सीआईए, और संगठित अपराध

    9

    Video: ग्रेट Gildersleeve: ब्रोंको की बुआ विक्टोरिया / नई सचिव / Gildy पियानोवादक

    यदि आप दिवालियापन के मामले दर्ज करने की सोच रहे हैं, तो अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग न करें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो लेनदार आपके ऋण का निर्वहन या किसी भी ऋण के निर्वहन को चुनौती दे सकता है। ऋण जानते हुए भी वह इसे वहन करने में सक्षम नहीं होगा अनुबंधित हैं, तो आप है कि ऋण का निर्वहन करने के अगर लेनदार एक मुकदमा, या दिवालियापन मामले में विरोधी कार्यवाही के माध्यम से चुनौती नहीं कर सकेंगे।
  • 10

    Video: उत्तर कोरिया ने दागी 'बैलिस्टिक मिसाइल', अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दी चेतावनी

    एक अध्याय 7 के मामले में, ट्रस्टी यह तय करेगा कि संपत्ति मौजूद हैं या नहीं, जो कि आपके लेनदारों का भुगतान करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है या नहीं। यदि ट्रस्टी यह निर्धारित करता है कि उसकी सभी संपत्ति छूट दी गई है, तो इसी अदालत में गैर-वितरण की एक रिपोर्ट पेश की जाएगी। यदि ट्रस्टी यह निर्धारित करता है कि गैर-मुक्ति संपत्तियां हैं, तो उन्हें बेचे जाएगा और आपके लेनदारों को भुगतान किया जा सकता है। अध्याय 7 में एक मामले में, आपको कभी लेनदार का भुगतान नहीं करना पड़ेगा अध्याय 13 में से एक में, आपको 3 से 5 साल की योजना में प्रवेश करना होगा, जिसके बीच आप अपने लेनदारों को जितना भी भुगतान करेंगे, दिवालियापन के निवारण निवारण और संरक्षण अधिनियम के साधनों के प्रमाण को ध्यान में रखते हुए। उपभोक्ता।
  • 11
    लेनदारों की बैठक के 60 वें दिन पहले किसी विशेष या कुल ऋण की छूट के लिए दावों को दायर करने के लिए लेनदारों के लिए अंतिम किस्त है। इन मांगों मौजूद नहीं हैं, तो शीघ्र ही 60 वें दिन के बाद, आप ऋण से छूट का नोटिस अगर यह अध्याय 7. के लिए एक छूट साधन मुक्त ऋण (है कि ऋण के अस्तित्व कर सकते हैं बरी भुगतान करने के लिए कोई दायित्व नहीं है प्रस्तुत किया गया था प्राप्त होगा वैसे ही आपकी क्रेडिट रिपोर्ट पर दिखाई देते हैं), और यह कि आपके लेनदारों कभी भी आपसे ऋण एकत्र करने में सक्षम नहीं होंगे। यदि यह अध्याय 13 के लिए प्रस्तुत किया गया था, तो आप छूट का नोटिस लगभग 30 से 60 दिनों के बाद अंतिम भुगतान किया गया है और ट्रस्टी सुनिश्चित करता है कि आपके भुगतान योजना का पालन किया गया और पूरा प्राप्त होगा। किसी भी ऋण को अध्याय 7 या 13 के मामले में छूट नहीं दी जा सकती, जिसमें छात्र ऋण और कुछ कर शामिल हैं, इसलिए आप सभी ऋण का भुगतान करने के दायित्व से नहीं छोड़े जा सकते हैं। एक ऋण माफ कर दी है या नहीं दिवालियापन संहिता के कुछ प्रावधानों पर निर्भर करता है, और कुछ ऋण के संबंध में, यह भी इस पर है कि क्या एक लेनदार सफल रहा था या न्यायाधीश कि लेनदार को अपने कर्ज बरी नहीं किया जाना चाहिए समझाने नहीं निर्भर करता है।
  • युक्तियाँ

    • जांच करना सुनिश्चित करें यह आपको सूचित और सक्रिय होने के लिए सक्षम बनाता है
    • यहां तक ​​कि अमीर लोग दिवालिया होते हैं - वास्तव में, अक्सर वे जो इस प्रणाली का लाभ लेने के लिए उपयोग करते हैं, इसलिए आपको भी चाहिए!
    • अपने सभी ऋणों को शामिल करना सुनिश्चित करें
    • ऐसे कुछ ऋण हैं जिन्हें निर्दोष नहीं किया जा सकता है। इसमें छात्र ऋण और कर खाते शामिल हैं हालांकि, ज्यादातर मामलों में, ये संगठन आपके साथ काम करेंगे।
    • याद रखें कि इसके बाद दर्ज किया गया है, स्वचालित रहने का काम शुरू होता है और लेनदार आपसे संपर्क नहीं कर सकते या ऋण एकत्र करने का प्रयास नहीं कर सकते। यदि वे करते हैं, तो वे कानून तोड़ रहे हैं, और आपको अपने वकील को सूचित करना होगा।
    • यद्यपि दिवालियापन आपकी क्रेडिट फ़ाइल में 10 साल तक रहता है, आप क्रेडिट पुन: स्थापित करने में सक्षम होंगे। कई ऐसी कंपनियां हैं जो लोगों को अपने क्रेडिट पुन: स्थापित करने में मदद करने में विशेषज्ञ हैं। ये दरें उच्च हो सकती हैं, लेकिन लंबे समय में, यह आपकी मदद कर सकता है (यदि आप जिम्मेदार हैं)।
    • आपके नियोक्ता और नियोक्ता को आपकी दिवालिएपन के बारे में सूचित नहीं किया जाएगा, जब तक कि वे लेनदार न हों हालांकि, चूंकि यह एक सार्वजनिक मुद्दा है, जो भी उत्सुक है वह पता लगा सकता है कि वे वास्तव में दिवालिएपन के लिए दायर हैं
    • सभी दावेदारों सहित सभी फाइलों को दर्ज करने के बाद कम से कम एक वर्ष के लिए अपनी दिवालियापन के सभी रिकॉर्ड रखें।
    • पार्टियों तय कर सकते हैं, जो तारीख लेनदारों की बैठक के लिए सेट करने के बाद 60 दिनों के भीतर किसी भी समय एक विशेष ऋण या अपने छूट के सभी की छूट को चुनौती देने चाहिए। यह लगभग कभी नहीं होता है, क्योंकि साक्ष्य का बोझ लेनदार पक्षों पर हमेशा व्यावहारिक होता है, और अक्सर आपके बीमा में यह ऋण ऋण उठाना होता है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने वकील के साथ अच्छे रिश्ते हैं, और आराम से रहें।

    चेतावनी

    • क्रेडिट की मरम्मत कंपनियों अक्सर धोखाधड़ी हैं - आप अधिक कर्ज के साथ समाप्त होता है!
    • दिवालिएपन के लिए दायर करने के 10 सालों तक दिवालियापन आपके क्रेडिट रिकॉर्ड पर रखा जा सकता है क्रेडिट चेक करते समय, एक संभावित नियोक्ता को पता चल जाएगा कि आपने दिवालिएपन के लिए दायर किया है कई कंपनियों दिवालिएपन के मामले को देखने के लिए नहीं चाहते हैं
    • आप केवल आठ साल में एक अध्याय 7 दिवालियापन बहिष्कार प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए अपने अध्याय 7 के मामले के बाद आप जो ऋण लेते हैं, उसका ध्यान रखें। अध्याय 13 दिवालिया होने पर किसी भी समय दायर किया जा सकता है।
    • कानून दिवालियापन के निवारण निवारण और उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम के साथ बदल गया है कि आप दिवालियापन और अध्याय 7 पात्रता के लिए कैसे फाइल कर सकते हैं। अब जब यह अधिनियम प्रभावी हो गया है, तो यह बेहद जरूरी है कि आप एक वकील अध्याय 7 के मामले में प्रकट होने की आपकी पात्रता। यदि आप अध्याय 7 के मामले में उपस्थित होने जा रहे हैं, तो वकील मामले को दाखिल करने से पहले केवल अटॉर्नी के शुल्क के लिए शुल्क स्वीकार कर सकते हैं। जैसा कि ऊपर बताया गया है, यदि आपने मामले को दाखिल करने से पहले सहमत फीस का भुगतान नहीं किया है, तो आपके वकील को आपको जारी रखने के लिए शेष राशि को छूट देना होगा, क्योंकि आपका वकील आपके लेनदार नहीं हो सकता
    • एक वकील जो अध्याय 7 के मुकदमे के बाद अटॉर्नी के शुल्क के अवैतनिक हिस्से को जमा करना चाहता है, वह स्वत: निलंबन का उल्लंघन करेगा, जिसका अर्थ है कि वह अटॉर्नी को पेश किए जाने के बाद उसे शेष राशि का भुगतान करने के लिए नहीं दबा सकता है। दिवालियापन।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com