ekterya.com

कैसे एक जमानत बॉन्डमैन को खोजने के लिए

क्या एक दोस्त या रिश्तेदार ने आपको जमानत पर जेल से बाहर निकालने के लिए बुलाया था? यदि आप उस स्थिति में हैं जहां आपको जमानत बांड एजेंट की ज़रूरत होती है, तो कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको धोखा देने से बचने के लिए पता होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि जमानत के बंधक को लाइसेंस प्राप्त है और यदि संभव हो तो, किसी मित्र द्वारा अनुशंसित व्यक्ति की तलाश करें या किसी भरोसेमंद तृतीय पक्ष द्वारा समर्थित। कैसे एक जमानत बांड के बारे में अधिक जानकारी के लिए, पर पढ़ें

चरणों

भाग 1

एक जमानत एजेंसी के लिए खोजें
छवि का शीर्षक, एक जमानत बट्ट्समेन चरण 1 खोजें

Video: जमानत के बाद या एक जमानत बांड पोस्ट करने के लिए कैसे। एक जमानत बांड कैसे काम करता है?

1
अपने आप को बंधन प्रक्रिया से परिचित कराएं बांड एक न्यायाधीश द्वारा स्थापित किया गया है और जेल से बाहर निकलने के लिए उस व्यक्ति के लिए भुगतान किया जाना चाहिए। व्यक्ति के मामले के पूर्ण होने के बाद और वह सभी आवश्यक अपमानों पर मौजूद है, तो जमानत बांड वापस किया जाता है, कम अदालती लागतें और अन्य दंड एक बंधन के लिए दो भुगतान विकल्प हैं: इसे पूर्ण में भुगतान करें, या इसे एक जमानत एजेंसियों के माध्यम से करें, जो सवाल में बांड के लिए एक बीमा पॉलिसी के रूप में कार्य करता है। नकद में भुगतान करने के लिए बांड बहुत अधिक है, तो यह विकल्प बेहतर होगा। इसके अलावा, यह एक व्यावहारिक विकल्प है।
  • जमानत एजेंसियां ​​खर्च के लिए जमा का प्रतिशत का प्रभार देती हैं। जमानत की दर बीमा विभाग द्वारा विनियमित होती है और राज्य से राज्य में भिन्न होती है। आम तौर पर, जमा की लगभग 10% लागत होती है।
  • जमानत एजेंसी को तीसरे पक्ष द्वारा क्षतिपूर्ति करने के लिए समझौते की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है संपार्श्विक गारंटी, जैसे आपके घर या आपकी कार
  • यदि आप एक बांड के गारंटर हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए आप ज़िम्मेदार हैं कि बचाव पक्ष अदालत के सामने पेश करता है। यदि वह दिखाया नहीं जाता है, तो जमा वापस नहीं किया जाएगा और आप कुल राशि के लिए वित्तीय जिम्मेदार होंगे।
  • एक जमानत बेंडमैन चरण 2 खोजें

    Video: GTA 5 - मौड (जमानत बंधपत्र) [तलाश है: जिंदा ऑर अलाइव उपलब्धि / ट्रॉफी]

    2
    एक सम्मानित एजेंसी खोजें कुछ जमानत बांडधारियों का दावा है कि "शहर में सबसे कम दर" या जेल के चारों ओर झूठ बोलकर और अपनी सेवाओं को व्यक्तिगत रूप से पेश करके लोगों के कष्ट और दर्द का लाभ लेने का प्रयास करें। विज्ञापन नेटवर्क में आने के बजाय आपको एक मान्यता प्राप्त एजेंसी के लिए अपनी खोज करना चाहिए। ये कुछ जगहें हैं जहां आप खोज सकते हैं:
  • फोन बुक में खोजें आप अच्छे पुराने पीले पन्नों में जमानत एजेंसियों को ढूंढ सकते हैं।
  • ऑनलाइन खोज करें स्थापित स्थानीय एजेंसियों की एक सूची बनाओ।
  • अपने दोस्तों से एक को सलाह देने के लिए कहें अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसने एक जमानत बांड एजेंसी से निपटा है, तो उनसे पूछें कि उनका अनुभव क्या था।
  • भाग 2

    एजेंसी की गुणवत्ता सुनिश्चित करें
    एक बैल बॉन्स्मेन चरण 3 ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    1
    सुनिश्चित करें कि एजेंट के पास एक वर्तमान जमानत लाइसेंस है जमानत के बंधन एजेंटों को लाइसेंस प्राप्त करने के लिए पाठ्यक्रम पूरा करने की आवश्यकता है। ज्यादातर राज्यों में, एजेंटों को हर दो साल में उनके लाइसेंस नवीनीकृत करना पड़ता है। कोई व्यक्ति जो आपके पास वैध लाइसेंस के बिना बातचीत करने का प्रयास करता है, तो उसे सूची से स्वचालित रूप से हटा दिया जाना चाहिए।



  • छवि का शीर्षक, एक जमानत बांडसमैन चरण 4 खोजें
    2
    पता करें कि क्या उनके पास बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो के साथ रेटिंग है या नहीं Bbb.org पर जाएं और यह देखने के लिए कि क्या इसका मूल्यांकन किया गया है और अगर आपको शिकायतें हैं, तो जमानत एजेंसियों के नाम की तलाश करें। अगर आप ऐसा कुछ देखते हैं जिसे आप नहीं पसंद करते हैं, तो दूसरी एजेंसी चुनें।
  • एक जमानत बेंडमैन चरण 5 खोजें
    3
    वेबसाइट पर ग्राहक रेटिंग के लिए खोजें ऑनलाइन खोज करें और देखें कि क्या अन्य क्लाइंट ने एजेंसी का मूल्यांकन किया है। इसके अलावा, ग्राहकों से प्रामाणिक टिप्पणियों की तलाश करें और उन लोगों से सावधान रहें जो कुछ व्यवसाय को आकर्षित करने की उम्मीद कर रहे एजेंट द्वारा लिखे गए हैं।
  • एक जमानत बट्टस्मेन चरण 6 खोजें
    4

    Video: एक जमानत दासा बनना

    एजेंट से पूछें कि प्रक्रिया कैसे काम करती है इस बात का जिक्र मत करो कि आप पहले से ही जानते हैं कि इसके बारे में क्या है जल्द ही आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि एजेंट आपके द्वारा प्राप्त स्पष्टीकरण पर वैध रूप से आधारित है या नहीं।
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com