ekterya.com

पीछे कैसे लिखना

क्या आप कभी दूसरी तरह से लिखना चाहते थे? सिर, उल्टे या फ्लिप? यह सब प्रौद्योगिकी के चमत्कार और भौतिक नकली के कुछ हिस्सों के साथ संभव है। यहां हम आपको सिखाएंगे कि यह कैसे करना है।

चरणों

विधि 1

पढ़ने की चुनौती
छवि शीर्षक प्रकार उल्टा नीचे चरण 1
1

Video: कविता लिखना Kavita Likhna

इंटरनेट "पीछे की ओर" लिखें आपको फोंट जेनरेटर की सूची मिलनी चाहिए, जो आप लिखते हैं, उस चीज़ के साथ पागल चीजें कर सकते हैं।
  • Typeupsidedown.com, upsidedowntext.com, और Branah.com/upsidedown अच्छे विकल्प हैं (आप जो टाइप और ट्विट करते हैं उसे उल्टा करने या रिवर्स करने का विकल्प प्रदान करें)।
  • छवि शीर्षक टाइप अपसैड डाउन चरण 2
    2
    एक साइट चुनें जिसे "उल्लिखित करें" जो आप उल्टा लिखते हैं। ड्रम! आपके पास अपने पैरों पर दुनिया है, या बदले में आप अपने आप को देख सकते हैं
  • याद रखें, क्योंकि यह उल्टा है, आपको दाएं से बाएं ओर पढ़ना चाहिए और तुमने सोचा था कि यह सिर्फ मजेदार और खेल होने वाला था।
  • छवि शीर्षक प्रकार उल्टा नीचे चरण 3

    Video: बच्चो को लिखना सिखाने का सही तरीका I अपनाए ये 5 बाते और सिखाए बच्चो को लिखना आसानी से।

    3
    अपने पाठ का उपयोग करें अब आपके निपटारे में यह पागल किस्सा है, आप इसके साथ क्या करने जा रहे हैं? क्या आप अपने दोस्तों को अपने कोड को समझने की कोशिश कर रहे फेसबुक पर और भी अधिक समय व्यतीत करने जा रहे हैं? क्या आप wikiHow पर हास्यास्पद लेख लिखने जा रहे हैं? रचनात्मक रहें!
  • यदि आप यह करना अतिरंजना करते हैं, तो आप सिर दर्द के साथ समाप्त हो सकते हैं (बस आपके आस-पास के सभी लोगों की तरह)। सभी लोगों को इस चुनौती में दिलचस्पी नहीं होगी। इस नए टूल को मॉडरेशन में उपयोग करें
  • विधि 2

    टाइप करने के लिए एक चुनौती
    छवि शीर्षक टाइप अपसैड डाउन चरण 4
    1
    एक वायरलेस कीबोर्ड खरीदें आप लगभग $ 20 के लिए एक सभ्य स्थान प्राप्त कर सकते हैं, या $ 50 के लिए वास्तव में अच्छा कर सकते हैं। आपके लिए सबसे अच्छा एक खोजने के लिए ऑनलाइन मूल्यों की तुलना करें।
    • ठीक है, एक वायरलेस कीबोर्ड पूरी तरह से आवश्यक नहीं है। लेकिन जब यह वायरलेस है, यह बहुत आसान है ...
  • छवि शीर्षक टाइप अपसैड डाउन चरण 5



    2
    कुंजीपटल फ़्लिप करें उन वेबसाइट्स जो "अपना मस्तिष्क तेज बनाते हैं" आपको खुश नहीं करते एक QWERTY कीबोर्ड? नहीं, धन्यवाद। ⅄┴ɹƎ एमक्यू है जो आपकी उंगलियों को अब जरूरत है (या बल्कि, वे सामान्य रूप में क्या जरूरत है, u / ⅄┴ɹƎ) अब आप संख्या लिखने के लिए अपने अंगूठे का उपयोग करेंगे, और स्पेसबार आपके सूचकांक उंगलियों के साथ इसे दबाएगा। इस तरह से कीबोर्ड को देखकर सामान्य लोगों के लिए काफी खूबसूरत है
  • टेक्स्ट स्क्रीन पर सामान्य दिखना जारी रहेगा। इस पद्धति के लिए, पढ़ना समस्या नहीं होगी, लेकिन आप वाकई अपने हाथों को फिर से प्रकाशित करना होगा। शायद आपने पहले 90PPM टाइप किया था ... लेकिन अब आप 5PPM टाइप करेंगे चैलेंज स्वीकार कर लिया!
  • छवि शीर्षक टाइप अपसैड डाउन चरण 6
    3
    अभ्यास। यह बहुत, बहुत मुश्किल होने जा रहा है, विशेषकर जब आप कई सालों से टाइप करते हैं, और अब आप कीबोर्ड को देखे बिना ऐसा कर सकते हैं। आपके दिमाग को नहीं पता होगा कि आपकी उंगलियां कहां हैं, आपके विचारों को "क्या" लिखना संभवतः बंद हो जाएगा आप नीचे बैठेंगे, कुंजीपटल उल्टा हो जाएगा और आप जिस चीज के बारे में सोच सकते हैं "यह कैसे मुझे लाभ पहुंचाएगा?" बस आराम करो और कोशिश करो, आप सुधार करने जा रहे हैं
  • कुछ हफ्तों में, आप "किसी भी" कोण से कंप्यूटर का उपयोग कर सकते हैं। एक बार जब आप इसे बेहतर बनाते हैं, तो पीछे से टाइप करने का प्रयास करें एक बड़ी चुनौती के लिए, उन मॉनिटरों में से एक का उपयोग करें जो बक्से जैसा दिखते हैं - फ्लैट स्क्रीन वाले चुनौती को आसान बना देगा।
  • छवि शीर्षक प्रकार उल्टा नीचे चरण 7
    4
    अपने कौशल दिखाएं किसी को भी मत कहो कि आप ऐसा कर रहे हैं, और एक दिन अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित कर लें। अपने दोस्त के साथ शर्त लगाएं कि आप शेक्सपियर के एक पूर्ण मोनोलॉग को कीबोर्ड के ऊपर उल्टा लिख ​​सकते हैं, जबकि वह आपको निर्देश देते हैं। क्या आप इसे बंद आँखों से भी कर सकते हैं?
  • अपने दोस्तों को बताएं कि आपने वास्तविकता की सीमाओं से मस्तिष्क को अपनाने की कला में महारत हासिल की है और आप अपने सिर में कोई भी छवि ले सकते हैं और इसे उल्टा कर सकते हैं जब आप टाइप करना शुरू करते हैं, तो आप सामान्य कीबोर्ड देखते हैं। बूम, आपके दोस्त आपको एक आसन पर रखेंगे
  • युक्तियाँ

    • वास्तव में रिवर्स में टाइपिंग की तुलना में जनरेटर का उपयोग करना बहुत आसान है
    • जब आप किसी कंप्यूटर के शीर्ष से गलत तरीके से टाइप करते हैं, तो टेक्स्ट भी पढ़ने में मुश्किल होगा।

    चेतावनी

    • अगर आप उल्टा टाइप करने में सीखने में सफल होते हैं, तो सामान्य टाइपिंग रिलेवल करना मुश्किल हो सकता है। कूदते समय सावधान रहें

    संदर्भ

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com