ekterya.com

फिगर स्केटिंग में फ्लिप कैसे करें

एक फ्लिप एक कूद टिप है यह प्रतियोगिताओं और प्रदर्शनियों में किया जाता है। एक के साथ शुरू करें

मोहक (दिशा बदलना) या तीन में एक बाहरी मोड़, और स्केटबोर्ड के दाँतेदार किनारे का हिस्सा (जिसे जाना जाता है पैर की अंगुली उठाओ)। यह आधा क्रांति से चौगुनी कूद तक पूरा किया जा सकता है।

फ्लिप का एक संस्करण है लूप जो स्केट की नोक पर टिकी हुई है एक वामावर्त कूदने के लिए, ए सरल लच्छू एक छलांग है जो बाएं पैर से (स्केटिंग) पीछे की तरफ, स्केट के अंदरूनी किनारे पर (बाएं पैर की ऊपरी हिस्से के किनारे के किनारे) से दूर जाता है - यदि आवश्यक हो तो एक, दो या तीन मोड़ दें, और तो आप दाहिने पैर पर स्केट के बाहरी पीठ के किनारे पर भूमि लेते हैं, आपके पीछे बाएं पैर उठाए हुए हैं एक के लिए फ्लिप, आप अपने आप को दाएं विंग में दबाते हुए ले जाते हैं।

चरणों

चित्रा स्केटिंग चरण 1 में एक फ्लिप जाप शीर्षक वाला चित्र
1
दर्ज करने के दो तरीके हैं फ्लिप: तीनों के बाहर या एक के साथ एक मोड़ के साथ मोहौक।
  • चित्र स्केटिंग चरण 2 में एक फ्लिप जाप शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप दक्षिणावर्त बारी करने जा रहे हैं, तो आपको अपने दाहिने हाथ और कंधे की ओर अग्रसर होने के साथ, दाहिने पैरों पर तीन में मोड़ शुरू करना होगा। यदि आप विपरीत दिशा में जा रहे हैं, तो आपको बाएं पैर पर तीनों की बारी शुरू करनी चाहिए, साथ में अपने बाएं कंधे और हाथ का सामना करना होगा।
  • चित्र स्केटिंग चरण 3 में एक फ्लिप जाप शीर्षक वाला चित्र
    3
    घुटने के झुंड के साथ एक पैर पर रहो और पीछे थोड़ा आगे झुका। घुटने को और अधिक फेंकने के दौरान नीचे की तरफ मुंह के पैर की तरफ के साथ अपने मुफ़्त पैर को पीछे की तरफ बढ़ाएं
  • चित्रा स्केटिंग चरण 4 में एक फ्लिप जाप शीर्षक वाला चित्र
    4
    धीरे से बर्फ पर अपने निचले पैर के पैर की अंगुली को रखें, पैर को दूर करने के लिए जितना संभव हो उतना संभव है कि आपके दूसरे पैर पर वजन अभी भी हो।
  • Video: Calling All Cars: Disappearing Scar / Cinder Dick / The Man Who Lost His Face




    चित्रा स्केटिंग चरण 5 में एक फ्लिप जाप शीर्षक वाली छवि
    5
    बर्फ के खिलाफ अपने बड़े पैर की अंगुली के साथ आवेग यह वह जगह है जहां आप कूद शुरू करते हैं।
  • चित्र स्केटिंग चरण 6 में एक फ्लिप जाप शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक बार जब आप हवा में होते हैं, तो जल्दी से अपने पैरों और पैरों को इकट्ठा करो।
  • चित्र स्केटिंग चरण 7 में एक फ्लिप जाप शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब बर्फ को मारते हैं, एक हाथ आगे ले जाएं और दूसरी तरफ। अपने मुक्त पैर वापस लिफ्ट
  • युक्तियाँ

    • आपको अधिक क्रांतियों की जरूरत है, और आपको हवा में अपने हथियार और पैरों को लेने होंगे और आपको कूदने से पहले अपने घुटनों को मोड़ना होगा। आपको तेज स्केट भी हो सकता है।
    • यह एक से कूद तैयार करना संभव है मोहौक।
    • यदि आप दोनों पैरों पर लगातार रहती हैं, तो एक पैर पर लैंडिंग की सनसनी पाने के लिए पिरोउट की कोशिश करें।
    • एक मोहाक सामने से पीछे एक कदम है एक दर्ज करने के लिए फ्लिप, दाहिने हाथ का सामना करना पड़ता है जो आपके दाएं पैर पर आगे बढ़ता है। आपके बाएं हाथ को पीछे की ओर विस्तारित किया जाना चाहिए अपने बाएं हाथ की स्केटिंग को अपने दाहिने पैर पर देखें, अपनी बाईं कूल्हे खोलें, और एक कदम वापस लें फिर अपने दाहिने पैर के पीछे का विस्तार करें यदि आप बाएं हाथ वाले हैं तो इसे रिवर्स में करो।
    • सूचना जब दूसरों को एक कूद का अभ्यास करते हैं, जहां ड्राइविंग करते समय गलियों को बदलने से पहले आपके अंधे स्पॉट्स की जांच करना होता है यदि ट्रैक बहुत भरा हुआ है, और यदि आप पहले से ही हवा में हैं, लैंडिंग के दौरान अपना फ्री लेग कम करें या लैंडिंग स्थिति लंबे समय तक न बनाए रखें तो कूदने के लिए तैयार न करें।

    चेतावनी

    • स्केटिंग बहुत खतरनाक हो सकती है। आपको कूदने की कोशिश नहीं करनी चाहिए अगर आपको स्केट्स पर बहुत ही स्थिर या आरामदायक महसूस न हो। आपके शरीर पर जागरूकता और नियंत्रण रखना जरूरी है।
    • नोटिस जहां आप एक कूद का अभ्यास करते हैं, जहां दूसरों की स्थिति होती है।
    • स्केटिंग के आपके स्तर के ऊपर की गई कुछ भी कोशिश न करें नई चीजों की कोशिश करने से पहले स्थानीय पेशेवरों या स्केटिंग प्रशिक्षक से परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com