ekterya.com

पूछने का उपयोग कैसे करें

पूछना एक मजाक है कि आप अपने मित्रों को पागल करने के लिए खेल सकते हैं। आपको केवल एक चीज की ज़रूरत है जो कुछ मिनटों और एक दोस्त है जो कुछ भी संदेह नहीं करता! उन्हें बता कर उन्हें प्रोत्साहित करें कि जू आभासी टैरो रीडर है जो आपसे उनसे पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब दे सकता है। केवल आप ही जादू को जानते हैं जो इसका उत्तर देगा।

चरणों

इस्तेमाल की गई छवि का उपयोग करें पूछो चरण 1
1
पृष्ठ पर जाएं: पूछें जुग जहां आपको दो चित्र मिलेंगे एक में आपको अपना अनुरोध लिखना चाहिए जबकि दूसरे में आप जो सवाल पूछना चाहते हैं वह लिखेंगे।
  • इस्तेमाल की गई छवि का उपयोग करें पूछो चरण 2
    2
    एक सवाल पूछने के लिए अपने दोस्तों से पूछें, या अभी तक बेहतर, आप सवाल का प्रस्ताव यदि आपका मित्र आपको एक सवाल पूछता है जिसमें आप उत्तर जानते हैं, तो अगले चरण पर जाएं, अन्यथा "Jud, कृपया उत्तर दें" ("जज, कृपया उत्तर दें:") लिखें और सवाल लिखें। जूड एक सामान्य प्रतिक्रिया के साथ जवाब देंगे जैसे: "मैं एक आध्यात्मिक लिंक स्थापित नहीं कर सकता" ("मैं एक आध्यात्मिक बंधन नहीं बना सकता") यह एक समस्या नहीं है बस उन सवालों को लिखना जारी रखें जिन पर आप उत्तर जानते हैं।
  • चित्र का प्रयोग करें प्रश्न पूछें चरण 3 का प्रयोग करें
    3

    Video: DOUBTNUT क्या है ? आप इसे कैसे उपयोग कर सकते है ?

    मानक अनुरोध "जूड लिखकर शुरू करें, कृपया उत्तर दें:अनुरोध बॉक्स में "(" जज, कृपया उत्तर दें: ") याचिका की शुरुआत में एक बिंदु लिखिए। "" यह वह जगह है जहां जादू शुरू होती है। एक बिंदु देखने के बजाय, आप निम्नलिखित चित्रण के रूप में एक राजधानी "जे" देखेंगे
  • इस्तेमाल की गई छवि का उपयोग करें पूछो चरण 4
    4



    अपने मित्र ने पूछा सवाल का जवाब लिखें। ध्यान दें कि जवाब आपके द्वारा स्वचालित रूप से भरता है जैसे आप जवाब लिखते हैं।
  • चित्र का प्रयोग करें प्रश्न पूछें चरण 5 का प्रयोग करें
    5

    Video: सफलता के लिए पूरे दिन का इस्तेमाल कैसे करें ? Motivational Video in Hindi for Success | TsMadaan

    एक अवधि के साथ अनुरोध लिखना समाप्त करें ( `।`), जैसे कि आपने इसे कैसे शुरू किया अब आप "प्रतिक्रिया मोड" से बाहर हैं, जिसका मतलब है कि अब जो कुछ भी आप लिखते हैं वह स्क्रीन पर दिखाई देगा। मानक अनुरोध के लापता भाग को पूरा करें।
  • नोट: जब आप कोई बृहदान्त्र टाइप करें (`:`), तो कर्सर स्वचालित रूप से "प्रश्न" बॉक्स पर जाएंगे
  • चित्र का प्रयोग करें प्रश्न पूछें चरण 6 का प्रयोग करें
    6
    उस प्रश्न के साथ "प्रश्न" बॉक्स भरें जो आपके मित्र ने आपको पूछा। इस उदाहरण के लिए हम काल्पनिक प्रश्न का प्रयोग करेंगे: "यह लेख किसके लिए लिखा गया था?" एक बार जब आप प्रश्न चिह्न टाइप करते हैं, तो आपका जवाब दिखाई देगा।
  • चित्र का उपयोग करें प्रश्न पूछें चरण 7 का उपयोग करें
    7
    आश्चर्यचकित करें कि अपने दोस्तों ने उनसे सवाल पूछने के लिए जुड की क्षमता पर पागल होकर देखें इसमें कोई शक नहीं है, वे एक और सवाल पूछना चाहते हैं। उस स्थिति में, बस "नया प्रश्न" बॉक्स पर क्लिक करें और चरणों को दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    Video: ATM KA USE KAISE KARE एटीएम का उपयोग कैसे करे

    • इस चाल के लिए विश्वसनीय होने के लिए, अपने दोस्तों को अपने दम पर सवाल लिखने दें। एक बार न्यायाधीश उन्हें एक मानक जवाब देते हैं, अपने दोस्तों से कहें कि जू उसे पसंद नहीं करता है उस पल में, कीबोर्ड ले लो और सवाल लिखने के लिए ध्यान रखना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com