ekterya.com

किसी को घर पर एक सरल चेहरा कैसे दे सकता है

क्या आप स्वच्छ त्वचा के लिए तरस रहे हैं? सौंदर्य उपचार बहुत महंगा हैं? निराशा मत करो कुछ दोस्त या आपके करीबी व्यक्ति आपको घर पर साधारण चेहरे दे सकते हैं फेशियल त्वचा की छिलकों को साफ करने में मदद करते हैं, जब उन्हें अवरोध उत्पन्न होते हैं जिससे ब्लैकहेड्स या मुँहासे होते हैं। किसी मित्र से पूछिए कि आपको चेहरे का मुहब्बत करने और एहसान वापस करने के लिए बस नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें:

चरणों

दीजिए किसी को किसी को सरल होम फेशियल चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1
घर का चेहरे बनाओ यदि आप अपने हाथों का उपयोग करते हुए बहुत अच्छे हैं या प्रयोग करना चाहते हैं, तो इसे स्वयं करें! आपको नए उत्पादों को खरीदने की ज़रूरत नहीं है आपको एक चेहरे का शुद्धिकारक, एक चेहरे का उष्मीय होना चाहिए जो चाबैकानो, नमक और स्टीमर का हो सकता है उन उत्पादों का उपयोग करें जो आप या आपके मित्र सामान्य रूप से उपयोग करते हैं। किसी भी तरह से वे सस्ते उत्पाद हैं और आप उन्हें सुपरमार्केट में कहीं भी पा सकते हैं।
  • दीजिए किसी को किसी को सरल होम फेशियल चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्टीमर के रूप में एक तौलिया का उपयोग करें एक गर्म तौलिया स्टीमर की तरह काम करता है, लेकिन चेहरे की रगडें महत्वपूर्ण है। यदि आपके पास नहीं है और अंत में इसे फिर से इस्तेमाल करने पर क्रीमर्स के बजाय मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें छोटे पैट्स के साथ अपना चेहरा सूखने के लिए आपको एक और तौलिया की भी ज़रूरत है
  • दीजिए किसी को किसी को सरल होम फेशियल चरण 3 नामक छवि
    3
    धीरे-धीरे चेहरे की सफाई, चेहरे की त्वचा पर cleanser आवेदन और परिपत्र आंदोलनों के साथ रगड़ द्वारा शुरू करो। याद रखें कि आपको ठोड़ी से शुरू करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए यदि संभव हो तो, आपके मित्र को बिस्तर पर झूठ बोलना चाहिए और आपको बिस्तर के सिर पर खड़े होना चाहिए, उसके चेहरे पर नीचे देखकर - या आप कुर्सी या कुर्सी पर भी बैठ सकते हैं जहां आप अपना सिर वापस रिचार्ज कर सकते हैं।
  • दीजिए किसी को किसी को सरल होम फेशियल चरण 4 शीर्षक वाला चित्र



    4
    एक गर्म, गीला तौलिया के साथ क्लीनर निकालें इस बिंदु पर, स्टीमर चालू करें अगर आपके पास एक है और इसे पहले इस्तेमाल किया है, तो तौलिया का बेहतर इस्तेमाल न करें। गर्म पानी के साथ तौलिया कुल्ला और इसे 15 मिनट के लिए चेहरे पर छोड़ दें, जिससे नाक उन्हें सांस लेने की अनुमति दें। आप इस समय के दौरान पैर मालिश कर सकते हैं। 15 मिनट के बाद त्वचा के छिद्रों को खुल जाएगा और जो कुछ भी उन्हें बाधित करता है उन्हें खुल जाएगा। चेहरे को साफ़ करें और साफ करने के लिए वर्णित प्रक्रिया को दोहराएं। 5 मिनट के लिए परिपत्र आंदोलनों में चेहरे पर मालिश करें और दो बार एक दूसरे तिल के साथ चेहरे को साफ करें।
  • Video: चेहरे से दाग धब्बे साफ़ करने का सरल उपाय

    दीजिए किसी को किसी को सरल होम फेशियल चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    5 मिनट के लिए मॉइस्चराइज़र और मालिश लागू करें
  • Video: मुल्तानी मिटटी में ये 2 चीजे मिला के लगा ली तो इतना गोरा गुलाबी रंग पाओगे की हैरान हो जाओगे

    गाना किसी को सरल होम फेशियल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    आपके चेहरे का उपचार समाप्त हो गया है, केवल सौंदर्य सैलून की लागत का एक अंश शामिल है। आप कम से कम दो हफ्ते में एक चेहरे प्राप्त कर सकते हैं पर्याप्त अनुभव के साथ, आप खुद को एक बना सकते हैं का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • सबसे पहले (और सबसे महत्वपूर्ण) आप अपना चेहरा धो लें और सभी श्रृंगार को हटा दें। एक टेबल ले लीजिए जिसे जोड़ दिया जा सकता है और अपनी कुर्सी पर कुछ कुशन डाल सकता है और वहां झुका जा सकता है। एक दोस्त या परिवार के सदस्य अपने चेहरे पर एक मॉइस्चराइज़र लागू करें (अपने कानों सहित, अपने चेहरों पर धीरे से रगड़ कर), फिर एक गर्म कपड़े ले लो और अपने चेहरे पर रखें यदि आपको लगता है कि आप साँस नहीं ले सकते हैं, तो अपनी नाक और मुंह के लिए एक छेद काट कर अपनी सांस लेने में आसान बना सकते हैं - कपड़े को 2 मिनट के लिए गर्म रखें और फिर इसे हटा दें। इस तरह मैं अपना फेशियल कैसे करता हूं

    चेतावनी

    • जलने से बचने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके पास चेहरे स्टीमर का उपयोग करने का अनुभव है, यदि आप एक का उपयोग करेंगे
    • आप नए उत्पादों के प्रति संवेदनशील हो सकते हैं - अगर उनमें से कोई भी आपकी त्वचा को परेशान करता है, तो रोकें और अपना चेहरा धो लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com