ekterya.com

कैसे एक स्पष्ट रंग है

क्या आपके मुँहासे हैं? पता नहीं क्या एक सही रंग प्राप्त करने के लिए आवश्यक कदम क्या हैं? आपको अधिक समय की ज़रूरत नहीं है, और यह आपकी त्वचा को सही लगती है।

चरणों

छवि एक स्पष्ट जटिलता चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक
1
अपने शरीर की देखभाल करें व्यायाम करें और अच्छी तरह से खाएं यदि आपका इंटीरियर स्वस्थ है, तो यह आपके चेहरे पर दिखाएगा व्यायाम ऑक्सीजन को परिचालित करके लालिमा और मुँहासे के साथ मदद करता है। इसके अलावा, जब आप पसीना करते हैं, तो pores सभी गंदगी और अशुद्धियों को छोड़ देते हैं। बहुत पानी ले लो यदि आप निर्जलित हैं, तो यह आपके चेहरे पर देखा जाएगा। आपको कम से कम 8 गिलास पानी पीना चाहिए।
  • गेट अ क्लियर कॉम्प्लेक्सियन चरण 2 नामक छवि
    2
    निर्धारित करें कि आपके पास किस प्रकार की त्वचा है वहाँ चिकना वाले हैं, शुष्क लोगों, उन दोनों के संयोजन, और सामान्य एक यदि आपकी त्वचा चिकना है, तो आपके चेहरे की ग्रंथियां बहुत अधिक वसा का उत्पादन करती हैं। यदि आपकी त्वचा सूखी है, तो वे ज्यादा वसा का उत्पादन नहीं करते हैं। निर्धारित करने के लिए कि आपके पास किस प्रकार की त्वचा है, विशेष रूप से आपके लिए बने उत्पादों को ढूंढ सकते हैं
  • छवि एक स्पष्ट जटिलता चरण 3 प्राप्त करें
    3
    हर सुबह और रात अपना चेहरा धो लें अपनी त्वचा में अशुद्धियों से छुटकारा पाने के लिए सुबह और रात में अपना चेहरा धो लें एक चेहरे का शुद्धिकारक चुनें, जिसका सूत्र आपकी त्वचा के प्रकार के लिए है। यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो क्रीम क्लीनर की कोशिश करें, और यदि यह तेल है, तरल का प्रयास करें।
  • गेट अ क्लियर कॉम्प्लेक्सियन चरण 4 नामक छवि
    4
    अपना चेहरा धोने के बाद एक टॉनिक का उपयोग करें क्या टॉनिक बनाता बेकार है कि कुछ क्लीनर के पीछे मुँहासे के कारण छोड़ सकते हैं, से छुटकारा है। एक टॉनिक मॉइस्चराइज़र के लिए त्वचा तैयार करता है
  • Video: 3000 Year Old Statue Reveals Advanced Technology? Uthirakosamangai Temple, India

    गेट अ क्लियर कॉम्प्लेक्शन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    Moisturize! यह बहुत महत्वपूर्ण है बस एक के साथ सावधान रहना आप चुनते हैं। यह आपकी त्वचा के प्रकार के लिए है देखने के लिए बोतलों को पढ़ें। कई सूत्र हैं
  • छवि एक स्पष्ट जटिलता चरण 6 प्राप्त करें
    6
    चेहरे का मास्क का उपयोग करें ये आपको छिद्रों में अशुद्धियों से छुटकारा पाने में मदद करेंगे। आपको सबसे अधिक सप्ताह में दो बार मुखौटा पहनना चाहिए। शुष्क त्वचा वाले लोगों के लिए, वे मॉइस्चराइजिंग मुखौटा की कोशिश कर सकते हैं।
  • Video: Epic Fail! Fluid Pour What Not to do and How to Scrape a Canvas

    छवि एक स्पष्ट जटिलता चरण 7 प्राप्त करें
    7
    अपने चेहरे पर भाप का प्रयोग करें यह सप्ताह में एक बार करें। यह व्यायाम की तरह है, लेकिन काफी नहीं गर्म पानी के साथ एक तौलिया गीला करें, और इसे अपने चेहरे पर रखें या आप स्टोव पर कुछ पानी उबाल कर सकते हैं, अपना चेहरा उसे भाप देने के लिए और अपने सिर पर एक तौलिया रखो। यह आपके छिद्रों से बाहर की अशुद्धियों को मजबूर करता है।
  • छवि एक स्पष्ट जटिलता चरण 8 प्राप्त करें

    Video: खुद तो बाहर ही खड़े रहे- सुन्दर भजन

    8
    छूटना। आप एक चेहरे का कलेक्टर बना सकते हैं जो आपके चेहरे को दैनिक रूप से उजागर करेगा या आप एक अपघर्षक का उपयोग कर सकते हैं, नमक, चीनी या अन्य प्रकार की एक्सबाउंटेन के साथ। आप इसे फार्मेसियों में खरीद सकते हैं यह मृत कोशिकाओं से मुक्त हो जाता है, जिससे आपकी त्वचा चमक हो जाती है।
  • Video: VISAGE EXTREMEMENT ABIMÉ:TACHES NOIRES FONCÉES ,TACHES BRUNES,HYPERPIGMENTATION, AUTOUR DE LA BOUCHE

    गेट अ क्लियर कॉम्प्लेक्शन चरण 9
    9
    आपके लिए सही आधार प्राप्त करें ठिकानों के प्रकार आपकी त्वचा के लिए भी महत्वपूर्ण हैं आप अपने चेहरे कि बैक्टीरिया से पीड़ित होने की संभावना है, जिससे pimples तुम्हें छोड़ पर दो साल पहले एक आधार पाने के लिए नहीं करना चाहती। यह सबसे अच्छा है एक खनिज आधार खरीदने के लिए, यह स्वाभाविक है और अपने pores अवरुद्ध नहीं। आप खनिज आधार पसंद नहीं है, तो अपने आधार हर 6 महीने, बैक्टीरिया कि मुँहासे कारण को रोकने के लिए बदलें।
  • चेतावनी

    • यह आपके लिए उत्पाद तैयार करने का समय ले सकता है जो आपके लिए काम करता है, इसलिए धीरज रखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com