ekterya.com

कैसे अपने बगल मोम करने के लिए

बाल निकालना बालों को हटाने और उस असहज शरीर के बालों से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं तय करें कि आपके लिए सबसे अच्छी विधि क्या है

चरणों

उपलब्ध तरीकों पर विचार करें

Video: अपने मोहल्ले या घर के बगल में रहने वाली लड़की को कैसे पटाये

1
लेजर बालों को हटाने और इस प्रक्रिया का क्या मतलब है पर विचार करें। आज, इस से बाल निकालने का एकमात्र निश्चित तरीका है, और शरीर के अन्य भागों। तथ्य यह है कि यह एक निश्चित पद्धति है, यह भी सबसे महंगी है, हालांकि, क्योंकि क्षेत्र अपेक्षाकृत छोटा है, यह बड़े क्षेत्रों में जितना महंगा नहीं है।
  • बालों को हटाने के इस प्रकार का इस्तेमाल किया जाता एक लेजर प्रकाश पूरी तरह से बाल कूप को नष्ट कर देता है, इस तथ्य कई सत्रों बाल से प्राप्त होता है विकास के विभिन्न चरणों में है लेने के लिए और इसलिए सभी को एक बार हटाया नहीं जा सकता। सत्र की लंबाई बालों की मात्रा के अनुसार बदलता रहता है और आमतौर पर आधा और एक घंटे के बीच ले, उन्हें (तीन सप्ताह और एक महीने के बीच में कम से कम पहले सत्र में) हो गई बालों के साथ सहायता के लिए आ रहा है।
  • इस पद्धति के साथ, बाघों के बालों को चार या पांच सत्रों में पूरी तरह समाप्त कर दिया जा सकता है, और यह ध्यान में रखते हुए कि इनमें से दो या तीन महीनों के अंतराल में एक और दूसरे के बीच का अंतर होना चाहिए।
  • 2

    Video: बगल में आने वाले पसीने से छुटकारा पाने का जबरदस्त उपाय Paseene ki BAdbu se Chutkara

    एक रेजर का उपयोग करें यह सबसे किफायती तरीका है यह त्वचा में जलन से बचने के लिए शावर में करने के लिए सिफारिश की जाती है और कुछ प्रकार के शेविंग फोम का इस्तेमाल करता है, यह पारंपरिक नर शेविंग फोम हो सकता है। इस पद्धति का नुकसान यह है कि बाल किसी भी अन्य की तुलना में मजबूत और तेज बढ़ता है
  • यदि आप इस सहज पद्धति का निर्णय लेते हैं तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि रेजर की रस्सी को बालों के विकास की विपरीत दिशा में किया जाना चाहिए और कटौती से बचने के लिए त्वचा बहुत फैला है।
  • यह एक सरल और तेज प्रक्रिया है, जो गर्मियों में, दैनिक रूप से किया जा सकता है। मॉइस्चराइजिंग क्रीम लगाने और शराब के आधार पर दुर्गन्ध दूर करने से बचने के लिए सलाह दी जाती है, ताकि विक्षेपित क्षेत्र को परेशान न करें।
  • 3
    चिमटी का प्रयोग करें यह एक संदेह के बिना, इस क्षेत्र में बालों को हटाने के लिए कम से कम इस्तेमाल की जाने वाली विधि के लिए सबसे श्रमसाध्य और असुविधाजनक विधि है, हालांकि इसका काफी टिकाऊ होने का फायदा है। यह एक भौं श्वेता के साथ प्रत्येक बाल निकालने के लिए अलग-अलग होते हैं।
  • नीचे एक मॉइस्चराइज़र लागू करना और अल्कोहल वाले किसी भी दुर्गन्ध से बचने के लिए आवश्यक है, क्योंकि यह खुले छिद्र को छोड़ देता है और अल्कोहल से लालिमा और जलन होती है।



  • 4
    लोमनाशक क्रीम पर विचार करें यह उस्तरा विधि के समान है, के बाद से बाल कट जाता है, जड़ लेकिन त्वचा की ऊंचाई नहीं है, हालांकि इसके प्रभाव क्रीम के प्रकार पर निर्भर लंबे समय तक हो सकता है, के रूप में उनमें से कुछ उत्पादों है कि देरी शामिल बाल विकास
  • 5

    Video: बगल के बालों को हमेशा के लिए साफ़ करने की घरेलु Waxing waxing at home for UnderArms Hair

    तय करें कि मोम आपके लिए सही विधि हो सकता है यह पेशेवर या घर पर किया जा सकता है बाजार पर कई ठंडे, ठंड, गर्म और समशीतोष्ण हैं, लेकिन प्रक्रिया हमेशा समान होती है।
  • इसमें बाल वृद्धि की दिशा में मोम की एक परत का विस्तार किया जाता है और फिर इसे विपरीत दिशा में वापस ले जाना होता है, या तो मोम से सीधे खींचकर -यह एक गर्म मोम हो सकता है- या मोम का पालन करने वाले एक विशेष पत्रक को लागू करके। मोम अगर यह गर्म या ठंडा बालों को हटाने है
  • इस प्रकार का डिपाइलेशन रूट बाल को हटा देता है और रेजर या डिलीब्रेट्री क्रीम से अधिक टिकाऊ होता है, हालांकि पराबैंगनीकिरण के रूप में निश्चित नहीं है।
  • 6
    चीनी के साथ मिस्र के बालों को हटाने के बारे में जानें यह विधि हाल ही में फैशनेबल बन गई है क्योंकि यह अत्यंत किफायती है क्योंकि यह पूरी सुरक्षा के साथ घर पर किया जा सकता है।
  • इसके फायदे, इसके कम लागत के अलावा, एलर्जी या जलन नहीं पैदा करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, बाल विकास को धीमा कर देते हैं, एक exfoliating कार्रवाई की है और बाल नरम और हल्के होते हैं, रेज़र या परंपरागत विषाक्त क्रीम के विपरीत। सामग्री बहुत सरल है:
  • सामग्री हैं: 1 कप चीनी, एक नींबू का रस और पानी
  • एक कटोरे में नींबू के रस के साथ चीनी रखें और इसे चीनी को कवर करने के लिए जरूरी पानी की मात्रा के साथ कवर करें। मिश्रण को एक उबाल लें, जब तक कि चीनी पूरी तरह से भंग न हो जाए। मिश्रण को तैयार करने के लिए एक चाल जानने के लिए पानी में इस मिश्रण का थोड़ा परिचय करना है और यह देखना है कि एक गेंद रूपों। इस बिंदु पर मिश्रण को शांत करने की अनुमति है, लेकिन पूरी तरह से नहीं, जब तक कि यह गुनगुना नहीं हो।
  • बाल त्वचा को हटाने के लिए स्वच्छ होना चाहिए (एक शराब पट्टी खर्च और यह इस उद्देश्य के लिए क्षेत्र सुखाने के लिए के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं)। एक बार साफ हो, बाल विकास की दिशा में बगल के बाल पर गर्म चीनी का मिश्रण फैलता है, कुछ अच्छी तरह से पालन करने के लिए कुछ सेकंड छोड़ दें और फिर सामान्य मोम के रूप में हटा दिया जाता है, जिससे विपरीत दिशा में वृद्धि हो जाती है बालों का
  • युक्तियाँ

    • जो कुछ भी बालों को हटाने पद्धति के चयन हमेशा जरूरी है कि त्वचा साफ है और क्रीम, डीओडरन्ट या तेल के किसी भी प्रकार की कोई अवशेष शामिल हैं। एक बार क्षेत्र depilated एक मॉइस्चराइजर या बेहतर अभी भी, एलोवेरा जेल लालिमा और जलन को रोकने के लिए आवेदन करना चाहिए और किसी भी शराब आधारित उत्पाद का उपयोग कभी नहीं करना चाहिए वैक्सिंग के एक दिन बाद पिछले।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com