ekterya.com

बारिश का आनंद कैसे लें

क्या फिर से बारिश हो रही है? क्या आपको लगता है कि "खराब मौसम" है? क्या यह उदास महसूस करने और बंद करने का समय है? नहीं! बारिश के पतन की सराहना करने के लिए जानें, वह हमारी दुनिया को जलता है और वह भी हमें उच्च आत्मा वाले बनाए रखने में सक्षम होना चाहिए।

चरणों

छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग बारिश चरण 1
1
बारिश करते समय एक विंडो खोलें झूठ बोलो और बारिश खामोशी की आवाज़ तुम। अगर यह पहले से ही सोने का समय है, तो बारिश की आवाज़ से अपने आप को नींद लेना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग बारिश चरण 2
    2

    Video: ► 4K Hard Rain on a Metal Roof Sounds for Sleeping ~ 5 hours Actual Rain on a Tin Roof Nature Video

    ठंड के मौसम में गर्म रहें खिड़की को तब तक न खोलें जब तक ठंड बोझिल न हो, अपने पसंदीदा कंबल या रजाई के नीचे रेंगना न करें और छत पर बारिश की आवाज़ सुनें। हाँ, यदि आवश्यक हो तो टीवी बंद करें!
  • छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग बारिश चरण 3
    3
    आपके इंद्रियों को केन्द्रित करें बूंदों को देखो गिर जबकि फुटपाथ पर puddles के गठन, दूर बारिश, वे मधुर ध्वनि के सफेद शोर से विभिन्न रूपों को सुन वे derrapones बूँदें कर छत से गिरने जब अपने मल या अपने में puddles के साथ दुर्घटनाग्रस्त traspatio। लेकिन especially- गहरी साँस, पकड़ और ताजा हवा है कि केवल एक बारिश substanciosa प्रदान कर सकते हैं की एक सांस इंतजार कर रहा है।
  • छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग वर्षा कदम 4
    4
    छोटे बच्चों को अपने रबड़ के जूते और जलरोधक खाई कोट के साथ तैयार की गई बारिश में खेलना। उन्हें बारिश के पिड्डियों में छपवाएं - अगर आप जुड़ना चाहते हैं और एक बच्चे की तरह फिर से महसूस करना चाहते हैं, तो अपने खुद के रबर के जूते भी पहनें। वे अपने रबड़ बतख भी ले सकते हैं या उनके खिलौने के साथ खिलौने भी ले सकते हैं। या वे यह देखने की कोशिश कर सकते हैं कि बारिश के जानवरों को छिपे हुए हैं - पक्षियों की तरह, कुछ गिलहरी या जो भी आपके इलाके के मूल है। यदि आप जहां रहते हैं, वहां की चींटी कॉलोनियां हैं, तो उन्हें क्या चींटियों को देखने दें। उनसे पूछें कि क्या उन्हें लगता है कि शायद वहाँ कई चींटियां हैं - अगर कोई भी हो - क्या यह एक चेतावनी हो सकती है कि यह बारिश कर रहा है?
  • छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग बारिश चरण 5
    5
    अपने खिड़की से बारिश गिरने के लिए घर पर काम करने के लिए अपने समय का ब्रेक लें। आराम करो और एक गहरी साँस लें। अगर वे भी बारिश देखना पसंद करते हैं तो दूसरों से पूछें



  • छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग बारिश चरण 6
    6
    अपने पसंदीदा पकवान को कुक बनाओ जिसे आप बरसात के दिनों से जोड़ते हैं। यह आपको उन यादों को लाएगा जो आपको प्रोत्साहित करेंगे।
  • छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग बारिश चरण 7
    7
    क्या उन सभी चीजें हैं जिन्हें आपने कहा था कि तुमने बरसात के दिनों में छोड़ दिया था? कुछ बोर्ड गेम को निकालें, अर्ध-तैयार सुतानी या बुनाई वाली परियोजना को समाप्त करें, एक किताब पढ़ो, इस क्षण का लाभ उठाने के लिए आपके प्रियजन के साथ रोमांटिक बात करें।
  • छवि का आनंद लें, फोलिंग बारिश का आनंद लें चरण 8
    8
    एक कवर थिएटर या रेस्तरां के रूप में एक कवर घटना पर जाएं आपके अंदर एक बार छत या रेनकोट लेने के अलावा, आप मौसम को भूल जाएंगे और आपको अफसोस नहीं होगा कि यहां कोई सूर्य नहीं है
  • छवि का शीर्षक आनंद फॉलिंग बारिश चरण 9

    Video: ► Heavy Night Rainfall and Thunderstorm Sounds for Sleeping~Close Raindrops, 10 hours. Hard (lluvia)

    Video: आप से आप होने लगेगी सुख और आनंद की दिव्य बारिश अगर मंत्र-पूजा के मर्म को अपना लिया | सुनें कैसे ?

    9
    अपने रिश्तेदारों या प्रियजनों के साथ एक गर्म चाय लो।
  • युक्तियाँ

    • अपनी खिड़कियों को थोड़ा सा खोलें, खिड़की के पास एक कुर्सी पर बैठकर अच्छी किताब पढ़िए। इन मामलों के लिए रोमांटिक उपन्यास एक अच्छा विकल्प हैं निकोलस स्पार्क्स द्वारा पिछले गीत और प्रिय जॉन जैसे उपन्यास अच्छे उदाहरण होंगे।
    • यदि आप गाड़ी चला रहे हैं, तो धीमा हो आपकी प्रतिक्रिया का समय दोगुना हो जाता है, क्योंकि दृश्यता में कमी और ब्रेक को गीला पर कार्य करना पड़ता है। दूसरों को धीमा करने के लिए भी इसके अलावा।
    • यदि आप छाता या रेनकोट के बिना बारिश में चलते हैं, तो एक दुकान में या घर के दरवाज़े के कटाई के नीचे शरण लीजिए। यदि आप नहीं कर सकते हैं और पूरी तरह से लथपथ हो जाते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके कपड़े धो सकते हैं और बदल सकते हैं। हालांकि, वास्तव में आप इस प्रकार के जलवायु में ठंडा होने की ज़रूरी नहीं हैं, क्योंकि सर्दी संक्रमण के कारण होती है और मौसम से नहीं। यद्यपि जलवायु खुद ही और अन्य लोगों की लापरवाही का कारण बनती है, जिसके लिए बरसात के मौसम में अधिक सर्दी होती है।
    • बारिश में कुछ गतिविधियों महान हैं, लेकिन हमेशा ध्यान में नहीं लेते हैं। एक बूंदा बांदी tibia- घुड़सवारी में तैराकी, एक नदी धीमी गति से प्रवाह की बारिश में एक जंगल, डोंगी / कश्ती में बारिश में लंबी पैदल यात्रा की तरह, आदि बारिश का आनंद लेने के तरीके खोजने में रचनात्मक रहें
    • यदि आप एक बरसात के दिन पर जोर दिया है आराम करने का एक तरीका सोफे पर या सोफे पर झूठ बोलना है और अपनी छत पर बारिश की गिरावट और धमाका सुनना है।
    • आप बारिश में कुछ प्रयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप इतने ऊब हैं, तो सृजनात्मक बनें और कुछ प्रयोग करने का एक तरीका है।
    • अपने बच्चों के साथ कला और शिल्प हमेशा मजेदार हैं। और अगर आप कलात्मक नहीं हैं, तो परिवार का दिन हो। अपने परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं
    • एक परिवार के खेल की रात बारिश का आनंद लेने का एक मजेदार तरीका है, बिना बाहर गीली हो
    • बरसात के दिन हमेशा आपके परिवार के साथ समय बिताने का सही मौका है! अपने परिवार के साथ मज़े करो!

    चेतावनी

    • यदि कोई आंधी है, तो किसी पेड़ के नीचे खड़े नहीं रहें, धातु के बगल में वस्तुओं जैसे कि पार्क गेम्स या धातु के ढांचे के नीचे। ये आपके लिए बिजली को आकर्षित कर सकते हैं एक खुले मैदान में या तो उच्चतम बिंदु मत बनो! उन जगहों पर बने रहें जहां आप सर्वोच्च बिंदु नहीं हैं। एक तूफान में एक कार बहुत सुरक्षित है, कम से कम जब यह बिजली की बात आती है तूफान में सावधानी से निपटने के लिए किसी भी तरह दुर्घटनाओं से बचने की आवश्यकता है!
    • यदि आप बारिश में तैर रहे हैं (जैसा कि मैंने पहले सुझाव दिया था), बंद करो और पहली गड़गड़ाहट की आवाज़ में रहें। बिजली पानी के माध्यम से महान दूरी पर यात्रा कर सकती है, तैरने वालों के लिए किरणों को सुपर खतरनाक बनाता है।
    • यदि आप एक गर्म जलवायु (घुड़सवारी, चढ़ाई, आदि) में बारिश का आनंद ले रहे हैं। यह बारिश हो रही रोक के बाद पर्यावरण के लिए बहुत ही नम हो जाना सामान्य है। विशेष रूप से एक जंगल में
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com