ekterya.com

कैसे ठीक बाल के लिए सबसे अच्छा उत्पादों को चुनने के लिए

ठीक बाल बाल follicles है कि मोटा बाल से छोटे हैं। ललित बाल अक्सर पतले बालों के साथ उलझन में हैं, जो बालों के रोम की कमी है, लेकिन मोटी और पतले बालों को ठीक बाल से बना हो सकता है। बालों के संयोजन और देखभाल करने के लिए विशिष्ट विचारों का एक सेट की आवश्यकता होती है, क्योंकि बाल देखभाल और स्टाइलिंग उत्पादों को छोटे और कमजोर बालों के रोम में आसानी से वजन में जोड़ दिया जाता है, और हेयर स्टाइल करते समय उन्हें क्षतिग्रस्त और टूटा जा सकता है अच्छे बालों के लिए सर्वोत्तम उत्पाद चुनने के लिए इन सुझावों का पालन करें:

चरणों

ठीक बाल चरण के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला इमेज

Video: नारियल तेल के ये 7 इस्तेमाल चौंका देंगे आपको Health Benefits of Coconut Oil

1
बालों को मोटा करने के लिए एक शैम्पू और कंडीशनर के साथ अच्छे बाल धो लें और हालत करें। उन उत्पादों को देखो जो सुनिश्चित करते हैं कि वे मोटाई, मात्रा या शरीर को ठीक या पतले बालों में जोड़ते हैं।
  • ठीक बाल के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयर उत्पाद चुनने वाली छवि चरण 2
    2
    स्टाइल उत्पादों को चुनें जो कि विशेष रूप से ठीक बालों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। बिक्री के लिए ठीक बाल के लिए कई उत्पाद हैं, जिनमें फोम, जैल, उत्पाद शामिल हैं, जो जड़, एयरोसोल और सीरम में मात्रा जोड़ते हैं। जैसे शब्दों के लिए टैग खोजें "मात्रा दें", "महातरंग", "शरीर दे" और "बनावट"।
  • ठीक बाल चरण के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला इमेज

    Video: How To Select Best Almond Oil For Hair

    3
    स्टाइलिंग उत्पादों को मिलाएं बाल देखभाल उत्पादों के प्रमोटर अक्सर बाल शैली प्रणालियों की पेशकश करते हैं जो वांछित प्रभाव बनाने के लिए मिलकर काम करते हैं, जैसे मोटा, फुलर बालों उदाहरण के लिए, आप मोटाई जोड़कर सीरम के साथ बालों को कवर करके शुरू कर सकते हैं, फिर जड़ों को जड़ें को छिड़कें जिससे जड़ों को मात्रा में जोड़ा जाता है और फिर शरीर से पहले सूखने से पहले बालों के अंत तक फोम को लागू करते हैं।
  • ठीक बाल कदम के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनने वाले पतले बाल उत्पादों हल्के होते हैं हल्के बाल उत्पाद विशेष रूप से ठीक या पतले बालों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ताकि वजन जोड़ने से बचें।



  • ठीक बाल कदम के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल उत्पाद चुनें शीर्षक वाला छवि चरण 5

    Video: HOW TO FIX LOOSE HAIR IN DREADS CROCHET METHOD FOR LONG HAIR

    5
    बालों के रोम में उत्पादों के संचय को हटाने के लिए एक चमकदार शैम्पू का उपयोग करें। उत्पादों के संचय में अच्छे बालों के लिए वजन बढ़ जाता है, जिससे यह कंघी करने में अधिक मुश्किल होता है और मात्रा घट जाती है। सप्ताह में एक बार कम से कम एक हल्के उत्पाद का उपयोग करना एक अच्छा विचार है
  • Video: Henna Hair Pack | Super Soft, Shiny, Silky Glossy Hair | At home नेचुरल हिना हेयर कंडीशनर रेसिपी

    लेंस के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयर उत्पाद चुनें शीर्ष 6 चित्र
    6
    सप्ताह में एक बार उपयोग करने के लिए एक गहरी कंडीशनिंग उपचार खरीदें। यह विभाजन समाप्त होने से रोकता है, जो महत्वपूर्ण है क्योंकि वे बालों को पतला और टूटने में योगदान देते हैं। केरातिन प्रोटीन के साथ दीप कंडीशनिंग उत्पाद कमजोर और कमजोर wicks के लिए स्वाभाविक रूप से मोटा होना आदर्श है।
  • ठीक बाल चरण 7 के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयर उत्पाद चुनें शीर्षक वाला इमेज
    7
    नमी से अपने अच्छे बालों को सुरक्षित रखें आर्द्रता वजन जोड़ता है एक नमी स्प्रे के साथ अच्छे बाल स्प्रे करें ताकि हवा से नमी को दूर रहें।
  • युक्तियाँ

    • अच्छे बालों के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पादों का उपयोग करने के अलावा, मोटाई और बढ़िया बालों के बहुतायत को अधिकतम करने के लिए उचित बाल कटवाने बहुत महत्वपूर्ण है। लघु बाल कटाने की सिफारिश की जाती है, चूंकि वे हल्के परतों के साथ असममित कटौती करते हैं, ताकि ठीक बालों की उपस्थिति को उत्तेजित करने के लिए इसके अलावा, आप विभाजन समाप्त होने से बचने के लिए हर 4 से 6 सप्ताह में अपने बालों को काट लेना चाहिए।
    • बादाम और अरंडी का तेल सभी प्रकार के बालों को स्वस्थ रखने में मदद करता है (विशेष रूप से ठीक बाल)!

    चेतावनी

    • बाल मोम, पेस्ट, चमक, मोल्ड और सिलिकॉन पोलिश करने के लिए मिट्टी से बचें। यहां तक ​​कि छोटी मात्रा में, इन उत्पादों ने न सिर्फ बाल को ठीक से वजन जोड़ा है, बल्कि यह गंदे और चिकना दिखता है।
    • सिर को कंडीशनर पर लागू न करें और मुख्य रूप से समाप्त होने की कंडीशनिंग पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि कंडीशनर खोपड़ी को कवर कर सकते हैं और उत्पादों के संचय को बढ़ावा दे सकते हैं, बालों को वजन जोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com