ekterya.com

अपने बाल मरते समय सामान्य गलतियों से कैसे बचें?

कई चीजें हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए जब आप अपने बालों को डाई जाएंगे अपने सामने, डाई सहित, सभी सामग्री को समायोजित करने के लिए सुनिश्चित करें या तो बाथरूम में या अपने घर के किसी अन्य क्षेत्र में यदि आवश्यक हो तो साफ करना आसान है। सबसे बाल रंजक कि दाग के साथ समस्या यह एक बहुत है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप मंजिल पर एक तौलिया या कुछ और आप गंदगी कोई आपत्ति नहीं है डाल दिया सब कुछ साफ और बेदाग रखने के लिए बनाते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक से बचें सामान्य बाल डाई गलतियाँ चरण 1
1
शुरू करने से पहले, अपने बालों के एक ताला पर डाई का परीक्षण करें यह टेस्ट बाल की आंतरिक परतों के एक छोटे से किनार पर केवल थोड़ा डाई लगाने के द्वारा किया जाता है। 24 घंटे की अवधि की प्रतीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि रंग वह है जिसे आप चाहते थे यदि नहीं, तो आपको एक अलग प्रकार या डाई का रंग खरीदना होगा। इसके अलावा, ताला का परीक्षण आपको यह निर्धारित करने में मदद करेगा कि क्या आप डाई में मौजूद किसी भी रसायन के एलर्जी या संवेदनशील हैं या नहीं। यदि आप संवेदनशीलता या एलर्जी के किसी भी संकेत को दिखाते हैं, तो उसे त्याग दें और एक अलग सूत्र के साथ दूसरा खरीदें।
  • छवि शीर्षक से बचें सामान्य बाल डाई गलतियाँ चरण 2
    2
    अगला कदम डाई के लिए अपने बालों को तैयार करना है आप को धोने के लिए और अपने बाल हालत तो यह साफ है और तेल से मुक्त है, लेकिन यह 24 घंटे कर अपने बालों को रंग से पहले, ताकि डाई प्रत्येक किनारा भीतर गर्भवती किया जा सकता है की आवश्यकता होगी इसका मतलब है कि। यह पूरी तरह से ब्रश करें ताकि कोई समुद्री मील या टेंगल्स न बने हों और यह सुनिश्चित करें कि यह रंग भरने से पहले पूरी तरह से सूखे और सुलझ गया है।
  • छवि शीर्षक से बचें आम बाल डाई गलतियाँ चरण 3
    3

    Video: 4 - The Role of Israel in the Growing Conflict

    एक बार जब आप अपने बालों को धोया और अन्तर्गित कर लेते हैं, तो आपको डाइंग प्रक्रिया के अन्य पहलुओं को तैयार करना होगा। सबसे पहले, पेटीलाटुम को सभी त्वचा पर लागू करें जो कि डाई के संपर्क में हों और अपने कानों को मत भूलें - इससे यह सुनिश्चित होगा कि आपकी त्वचा पर कोई डाई का दाग साफ करना आसान है। अपनी गर्दन को कपड़े या कपड़े के टुकड़े के साथ कवर करना सुनिश्चित करें और एक पुराने शर्ट या किसी अन्य परिधान पर डाल दें ताकि आप को बर्बाद करने की चिंता न करें। अपने दस्ताने रखो और आप शुरू करने के लिए तैयार हैं!
  • छवि शीर्षक से बचें आम बाल डाई गलतियाँ चरण 4

    Video: Kark Rashifal कर्क राशिवालो के लिए 2018 है कुछ खास-जाने कर्क राशिफल 2018 का | Cancer Horoscope 2018




    4
    एक बार जब आप अच्छी तरह से सूत्री मिलाते हैं, तो अपने बालों को रंगाई करने की प्रक्रिया जारी रखें।
  • अपने बालों के लिए डाई को लागू करें यदि आप देखते हैं कि आपके तेल के निशान या आपके बालों में स्टाइल उत्पादों के अवशेष हैं, तो इसे हल्के कंडीशनर शैम्पू से धो लें और ऊपर दिए गए चरणों को दोहराएं। जब आपके बाल शुष्क और तैयार है, केवल क्षेत्रों आप teñir- कुछ ही भूरे बालों को कवर करने के लिए कर सकते हैं चाहता हूँ में डाई लागू हैं, जबकि अन्य सभी बाल डाई करना चाहता हूँ। बस याद रखें कि आप जहां रंग डालेंगे सभी जगह रंगे होंगे। कभी भी विघटन न करें और उसी दिन अपने बाल डाई जाएं, मूर्तियों और रंगाई के बीच एक सप्ताह की प्रतीक्षा करें।
    छवि शीर्षक से बचें आम बाल डाई गलतियाँ चरण 4 बुलेट 1
  • छवि शीर्षक से बचें आम बाल डाई गलतियाँ चरण 5
    5
    एक बार जब आप पैकेज के बारे में बताए गए समय के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो आपको सभी डाई हटाने के लिए अपने बालों को धोना होगा। याद रखें कि बहुत लंबे समय तक डाई नहीं छोड़ना चाहिए या आप अपने बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, जिससे यह भंगुर हो सकता है या आपके खोपड़ी को सूखने में मदद करेगा शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें और कुल्ला जब तक पानी साफ न हो जाए - यह संभव है कि यह आखिरी काम में कुछ मिनट लगेगा। फिर अपने सभी बालों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले कंडीशनर लागू करें, यह नमी देगा और इसे चमकदार और चिकनी दिखने में मदद करेगा अपने बालों को गर्म पानी से धोना न भूलें, जब ताजा रंगा हुआ हो, ठंडे पानी के साथ डाई को कुल्ला कर दें ताकि आप रंग को ठीक कर सकें और बेहतर दिख सकें।
  • धोने और अपने बालों को कंडीशन करने के बाद, धीरे-धीरे इसे एक शोषक तौलिया के साथ सूखें।
    छवि शीर्षक से बचें आम बाल डाई गलतियाँ चरण 5 बुलेट 1
  • Video: Pimple Kese Thik Hota Hai | ये 10 आदतें बन सकतीं हैं पिम्पल्स का कारण

    छवि शीर्षक से बचें आम बाल डाई अंतिम गलतियाँ
    6
    समाप्त हो गया।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • हेयर डाई
    • ब्रश और कंघी
    • शैम्पू और कंडीशनर
    • दस्ताने
    • पुरानी टी-शर्ट
    • वेसिलीन
    • तौलिया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com