ekterya.com

अपने पैरों को छोटे कैसे दिखाना

यदि आपके पैर अधिकांश अन्य लोगों की तुलना में बड़े होते हैं, तो आप शायद अपने शरीर के बाकी हिस्सों को अधिक आनुपातिक बनाने की कोशिश करते हैं। यद्यपि अपने पैरों को शारीरिक रूप से छोटा बनाना एक जोखिम भरा कॉस्मेटिक सर्जरी के बिना असंभव है, आप अपने पैरों को पाने के लिए कई सरल चीजें कर सकते हैं छोटे दिखते हैं

चरणों

विधि 1
सही कपड़े पहनो

मेक टू फाईट लर्निंग इमेज का शीर्षक छोटा कदम 9
1
जींस पहनते हैं और पैंट भरे हुए होते हैं आपको चिंता हो सकती है कि आपकी पैंट के नीचे एक चक्कर वाला पैर आपके पैर के नीचे और अधिक वजन और जोर को बढ़ाता है, और एक मायने में, यह प्रशंसा सही है। हालांकि, अधिक कपड़े के साथ अपने पैर के उस हिस्से को कवर करके, आप वास्तव में अपने पैरों के आकार और आपके पैर के आकार के बीच संतुलन रख सकते हैं अत्यधिक पैंट कपड़े की चालें आपके पैर के निचले भाग में "और" इंतजार करने के लिए आंखों की ओर बढ़ती हैं, ताकि बड़ा पैर आनुपातिक दिखने को समाप्त हो जाए
  • इसी तरह, आप तंग पैरों के साथ जीन्स और पैंट से बचना चाहिए। चुस्त पैर आप को चिपकते हैं और दृष्टि में तैयार करते हैं और अधिक के बजाय अपने पैर के नीचे कम इंतजार करते हैं। नतीजतन, प्रत्येक पैर का आकार बाहर खड़ा है।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 10
    2
    उन पैंटों से बचें जो आपके बछड़ों को उजागर करते हैं I इसका अर्थ है घुटने के नीचे टखने वाले पैंट, कैपरी और स्कर्ट से बचने का। जब आपकी पैंट या स्कर्ट का कपड़ा बछड़ा से ऊपर होता है, पैर और पैर के नीचे खड़े हो जाते हैं। आमतौर पर, यह जोर आपके बछड़ों और पैरों को मजबूत और बड़ा दिखता है
  • घुटने से ऊपर उठने वाले शॉर्ट्स और स्कर्ट पहनें यह आपके पैर की सामान्य उपस्थिति को बढ़ाता है आपको लगता है कि अपने पैर की उपस्थिति को लंबा करने से भी आपके पैर की उपस्थिति बढ़ जाती है, लेकिन पैर को लंबे समय तक दिखने के साथ आप वास्तव में अपने पैरों को बाकी हिस्सों के अधिक आनुपातिक रूप से देख सकते हैं।
  • एक विकल्प के रूप में, अपने पैर को पूरी तरह से छिपाने के लिए जमीन पर लंबी स्कर्ट पहनें यह एक वैध विकल्प है, खासकर यदि स्कर्ट चौड़ी हो और आपके टखनों को कवर करता है, क्योंकि अत्यधिक कपड़े आपके पैरों के आकार की तुलना में तुलना करते हैं हालांकि, स्कर्ट से बचें जो आपके पैर के नीचे चिपके रहते हैं और जो टखने से ठीक ऊपर समाप्त होते हैं, क्योंकि ये विकल्प केवल आपके पैरों को अधिक उजागर करेंगे।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 11
    3
    एक विस्तृत बेल्ट के साथ अपने पैर संतुलन एक बड़े, मोटी बेल्ट आकार के लिए अपने पैरों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं एक पतली बेल्ट का दृश्य आपके पैरों के नीचे आकार को नोटिस करने के लिए कारण होगा, लेकिन एक विस्तृत बेल्ट पैर की चोटी पर समान मात्रा में द्रव्यमान जोड़ देगा। नतीजतन, आंख दृष्टि से अधिक संतुलित और आनुपातिक परिप्रेक्ष्य से, कमर से पैर तक सामान्य रूप से पैर को दृश्य करता है।
  • सामान्य तौर पर, पतली बेल्ट आपके पैरों को लंबे समय तक बनाते हैं, जबकि चौड़ी बेल्ट आपके पैरों को "बंटवारे" आपके धड़ से आधा दृष्टि से दिखता है। भले ही आप जरूरी नहीं चाहते कि आपके पैर घबराहट लगते हों, आमतौर पर अतिरिक्त पैर की लंबाई अर्थ है कि आप इसे बहुत छोटी दिखने के बिना अपने लेग के कुछ दृश्य लंबाई को निकाल सकते हैं।
  • मेक टू फीट लर्निंग स्मॉल स्टेप 12
    4
    तंग स्कर्ट से बचें ट्यूब स्कर्ट और अन्य तंग शैलियों आपके पैरों और पैरों को संतुलित करने में मदद नहीं करते हैं परिणामस्वरूप, बड़े पैरों को देखने में आसान है, खासकर यदि वे मोटी बछड़ों के साथ हैं
  • हालांकि, स्कर्ट से पूरी तरह से बचने की कोई जरूरत नहीं है। कट स्कर्ट A या एक परिपत्र स्कर्ट की कोशिश करें। इन शैलियों को घुटने में चौड़ा कर दिया गया है और परिणामी प्रभाव आपके पैर और पैरों की संपूर्ण उपस्थिति को अधिक संतुलित और आनुपातिक बना देता है।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 13
    5
    आपके शरीर के ऊपरी भाग पर प्रत्यक्ष ध्यान ध्यान से अपने पैरों से दूर रखने का एक अच्छा तरीका यह है जितना संभव हो सके। मुद्रित ब्लाउज और लाइटर और उज्ज्वल रंग का प्रयोग करें। सामानों के लिए ऑप्ट "उच्चतर" आपके शरीर के ऊपरी भाग के लिए टकटकी को आकर्षित करने के लिए, स्कार्फ, हार और झुमके जैसे हड़ताली।
  • दूसरी तरफ, तल पर गहरे रंग का प्रयोग करें और वहां कोई मुद्रांकन या डिजाइन न करें। सामान जो नीचे की तरफ आकर्षित करते हैं, जैसे टखने के कंगन, कंगन और अंगूठियां, से बचा जाना चाहिए।
  • विधि 2
    सही जूते पहनें

    मेक योर फेट लेना इमेज शीर्षक छोटा कदम 1
    1
    कम एड़ी के जूते से पहले हील्स चुनें उच्च ऊँची एड़ी के जूते अपने पैरों को फिर से संगठित करें ताकि इसकी लंबाई अधिक क्षैतिज रूप से प्रदर्शित हो सके। चूंकि पैर अपने प्राकृतिक अवस्था में क्षैतिज हैं, इसलिए मन ही क्षैतिज माप के रूप में पैर की लंबाई को महसूस करता है। इसलिए, जब वास्तविक लंबाई आपके पैर के लिए की जाती है, तो माना जाता है कि लंबाई कम हो जाती है।
    • आपके द्वारा चुने गए एड़ी का प्रकार भी एक अंतर बना सकता है आम तौर पर, मोटी और पच्चर हील्स सुई एड़ी की तुलना में बेहतर विकल्प हैं। यह विचार यह है कि एक मोटी एड़ी बेहतर आपके पैरों को संतुलित करता है, जबकि एक पतली एक बड़े जूते में अतिप्रवाह हो सकता है और पैर का आकार बढ़ सकता है



  • छवि शीर्षक 4510089 7
    2
    सैंडल को प्रकट करने से बचें सैंडल दिखाते हुए जो बहुत ज्यादा पैर दिखाता है, किसी का पैर बड़ा दिखता है यह विचार अधिक सुरुचिपूर्ण कम एड़ी वाले जूते पहनना है जो आपके पैरों से कम दिखते हैं, ताकि वे आगे वाले और केन्द्रित नहीं देख सकें।
  • जब आप कम एड़ी वाले जूते पहनते हैं, तो अपना टखने खुले रखें। जब आप उनके लिए तलाश करते हैं, तो कम वृद्धि वाले विकल्प चुनें जो टखने के करीब नहीं होते हैं। अपने एड़ियों के चारों ओर पट्टियों वाले जूते पहनने से वास्तव में आपके पैरों की तुलना में वे वास्तव में अधिक दिखते हैं
  • हालांकि, ऊँची एड़ी के जूते के अलावा कम ऊँची सैंडल पहनना महत्वपूर्ण है। यदि आप अपने पैरों के स्वास्थ्य की परवाह करते हैं, तो आपको ऊँची एड़ी के जूते और कम ऊँची एड़ी के जूते के बीच वैकल्पिक अस्थिरिक धूप में सुखाने के साथ वैकल्पिक की आवश्यकता होगी।
  • छवि शीर्षक 4510089 8
    3
    कुंद और गोल पैर की उंगलियों के साथ जूते के लिए ऑप्ट। आपकी असली उंगलियां एक जूता के नुकीले पैर की अंगूठी में फिट नहीं होती हैं, इसलिए उस बिंदु का अधिकांश स्थान खाली स्थान है। यह निशुल्क स्थान केवल आपके पैर की लंबाई बढ़ाता है, नतीजतन आपका पैर लंबे समय तक दिखता है। नुकीले पैर की उंगलियों से बचें और अत्यधिक लंबाई को कम करने के लिए अधिक प्राकृतिक गोल पैर के साथ एक जूता चुनें।
  • एक सामान्य नियम के रूप में, उन जूते चुनने की कोशिश करें जो आपके पैर के संपूर्ण समोच्च के आकार में फिट होते हैं। इसमें पैर की अंगुली और टखने का क्षेत्र शामिल है, साथ ही एकमात्र उन जूतों से बचें जो एक भारी एकमात्र और किनारों के चारों ओर फैले हुए हैं क्योंकि यह आपके पैरों को भारी और मोटा लग सकता है
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 4
    4

    Video: हाथ-पैर गोरे । एक बार करके तो देखो।

    ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते पहनें यदि आपके पास बड़े पैरों हैं, तो आपको चिंता हो सकती है कि बूट जैसे भारी जूते पैर को कथित वजन जोड़ सकते हैं सही बूट वास्तव में अपने पैरों के आकार के बारे में कुछ को छुपाने के लिए इसे चुपचाप को कवर करके और अपने पैर के समग्र स्वरूप को संतुलित कर देगा।
  • लूट से खुद को परिचित कराएं अधिक विशेष रूप से, एड़ी के साथ बूटियों की एक जोड़ी में निवेश करें। एड़ी अपने पैरों को उठाती है और क्षैतिज लंबाई को कम करती है जो कि माना जाता है, जबकि बूट आपके पैर को कवर करता है, सामग्री के नीचे उसका आकार छुपाता है।
  • भारी जूते के साथ प्रयोग फैशन विशेषज्ञों के बीच भारी जूते की उपयोगिता बहस का मुद्दा है। विचार के दो विरोधी स्कूल हैं: कुछ लोग मानते हैं कि अत्यधिक सामग्री की एक बड़ी और दृश्यमान राशि होने से पैर की तुलना में तुलना में कम दिखाई देता है, जबकि अन्य कहते हैं कि पैर के चारों ओर कोई अधिक मात्रा में यह बड़ा दिखाई देगा, भले ही वह मात्रा विशेष रूप से कमजोर दिखता है इस शैली की कोशिश करें और परिणाम स्वयं देखें।
  • छवि शीर्षक 4510089 10
    5

    Video: पैरों के लिए सबसे खूबसूरत मेहँदी डिजाईन | 2017 Latest Henna Design | Viral मेहंदी

    अपनी उंगलियां छिपाएं आप खुले पैर के जूते और इसी तरह की शैली से बचना चाहिए। जब आपकी उंगलियों अपने जूते के माध्यम से झुकती हैं, तो आप दृश्य प्रभाव दे सकते हैं कि आपका पैर आपके जूते से कुछ निष्कासित करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि वे इतने छोटे हैं, यह आपके पैर को बड़ा दिखता है यदि आप अपने पैरों को छोटे दिखने के लिए चाहते हैं तो ऊँची पैर की उंगलियों के साथ कम एड़ी वाले जूते या जूते से बचें
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज शीर्षक छोटा कदम 6
    6
    व्यापक पट्टियों के साथ सैंडल पहनें जब आप सैंडल पहनने का निर्णय लेते हैं, तो उस विकल्प की तलाश करें, जिसमें व्यापक पट्टियाँ हैं। पतले पट्टियों के साथ जूते को ध्यान में नहीं रखिए और उन लोगों के पास जाएं जिनके पास कुछ मुख्य रूप से मोटी है अपने बहुत अधिक पैर प्रदर्शित करने से इसकी बड़े आकार को उजागर किया जा सकता है, इसलिए बड़े पट्टियों के नीचे अपने पैर को छुपाने से इसकी उपस्थिति कम हो सकती है
  • यदि आप पतले बेल्ट की उपस्थिति पसंद करते हैं, तो शैलियों का चयन करें, जो कि केवल एक जोड़ी वाले उन लोगों की बजाय कई छोटे बेल्ट हैं कई पतली पट्टियां अब भी आपके नंगे पैर से अधिक कवर कर सकती हैं और इसका आकार छिपा सकता है।
  • जब आप कुछ सैंडल पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका पैर जूता आराम से प्रवेश करता है और यह धमकी नहीं देता है "बाहर निकलो" पट्टियों के माध्यम से यदि त्वचा पट्टियों से बाहर निकलती है, तो यह आपके पैर को देख सकता है जैसे कि उसके आकार की वजह से वह जूता से बाहर निकल गया है
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज का शीर्षक छोटा कदम 7
    7
    काले रंग के जूते के लिए ऑप्ट काले, गहरे भूरे और नौसेना नीले रंग में जूते विशेष रूप से उत्कृष्ट विकल्प हैं, लेकिन आपकी त्वचा की टोन की तुलना में गहरा कुछ बहुत अच्छा काम करेगा। डार्क रंगों में आपके शरीर पर स्लिमिंग उपस्थिति होती है और आपके पैरों पर समान प्रभाव पड़ता है।
  • मांस के रंग का जूते या जो आपकी त्वचा की टोन से हल्का होते हैं, वे आपकी पैर की नकल कर सकते हैं। इसलिए, जूता पैर और पैर के एक विस्तार की तरह लग रहा है यह पैर की लंबाई को उजागर करता है और यह वास्तव में वास्तव में अधिक से अधिक लग सकता है।
  • मेक टू फाईट लर्निंग इमेज का शीर्षक छोटा कदम 8
    8
    अपने जूते सजाना यद्यपि आप सोच सकते हैं कि संवर्द्धन और अलंकरण एक बड़ा पैर करने के लिए अवांछित ध्यान आकर्षित करने, रोचक विवरण वास्तव में घूरना एक केंद्रीय बिंदु है, जो इस प्रकार पैर की लंबाई ध्यान हट जाए प्रदान कर सकते हैं कि अन्यथा स्पष्ट।
  • विस्तृत विवरण के बजाय सरल विवरण के मुख्य आकर्षण के साथ रहें। उदाहरण के लिए, एक धनुष या बड़े फूल एक फूल प्रिंट से ज्यादा बेहतर लगेगा।
  • शीर्ष पर buckles के साथ जूते पहनने से भी आपके पैर छोटे दिखते हैं।
  • आप इस शैली एक सजावटी ब्रोच या चिकनी ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी की पैर की अंगुली क्षेत्र पर एक कांटा जूता hitching कोशिश कर सकते हैं। आप तय करते हैं, तो आप जिस तरह से यह अपने पैर पर लग रहा है पसंद नहीं है, बस पिन को हटाने और चिकनी जूते का उपयोग करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com