ekterya.com

अपनी शैली और अलमारी में सुधार कैसे करें

आप महान कपड़े और यहां तक ​​कि बेहतर लग रहा है के साथ "मूल लड़की" बनना चाहते हैं। आपको श्रृंगार शैली, केश विन्यास और एकदम सही कपड़े प्राप्त करने की ज़रूरत है जो सभी की प्रशंसा करते हैं। यह लेख आपको बताएगा कि कैसे अपनी अलमारी से छुटकारा पायें और फिर से भरें। इसे करने के लिए समय लगेगा, लेकिन लंबे समय में इसे दूसरों के नज़रिए देखने के लिए लायक होगा, जब आप उन्हें पास करेंगे! शुभकामनाएं और खुश खरीदारी! :)

चरणों

इंप्रुवोर योर स्टाइल और अलमारी चरण 1
1
धीरज रखो शुरू करने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि ऐसा करने से आपको समय लगेगा, अगर आप खुद को बदल लेते हैं, तो इससे आपको लगता है कि जिस तरह से आप महसूस करेंगे और शायद अन्य लोगों को क्या सोचें, बदल जाएंगे। भाग्य के साथ, आप अपने आप में अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे क्योंकि आप नए कपड़े पहने होंगे और एक नया केश विन्यास है जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है। आपको फैशन में नवीनतम खरीदकर, अपने बालों को स्टाइल करके और अपने श्रृंगार को ऐसे तरीके से लागू करने का प्रयास करना होगा जो प्राकृतिक दिखता है
  • इंप्रुवोर योर स्टाइल और अलमारी चरण 2
    2
    एक फैशन और श्रृंगार पुस्तक खरीदें नवीनीकरण के माध्यम से आपको अपनी पसंद के साथ आपकी मदद करने की आवश्यकता होगी!
  • छवि का शीर्षक सुधारें आपका स्टाइल और अलमारी चरण 3
    3
    अपने सभी दराज और अपनी अलमारी को रिक्त करें कपड़ों से छुटकारा पाने के लिए आपको टूटने वाली चीज़ों या बहुत छोटी से दूर फेंकना चाहिए। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो अब आपको वह सब कुछ लेना चाहिए जो आपको पसंद नहीं है। फिर जूते के साथ, उन सभी को डालें और तय करें कि आपको क्या चाहिए और पिछले नियमों का पालन न करें। सहायक उपकरण के साथ, मेकअप के मामले में जो कुछ टूटा हुआ है, बूट करें, जो कुछ भी खाली है, गन्दा करें और आपकी त्वचा की टोन का पक्ष नहीं करता है एक बार आपके पास सब कुछ है जिसे आप छोड़ना चाहते हैं, निर्णय लें कि आप किसी दोस्त या दान को कैसे बेच सकते हैं, तय कर सकते हैं या दे सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक इम्प्रूवोर योर स्टाइल और अलमारी चरण 4

    Video: Dieta BAJA en HIDRATOS COMO CALCULAR NUTRIENTES y RECOMENDACIONES ana contigo

    4
    एक विशाल स्थान में शॉपिंग जाने के लिए किसी मित्र को आमंत्रित करें। सोचो क्या दोस्त सबसे अच्छा विकल्प है, जो एक बदसूरत संगठन के लिए कोई कहने के लिए भी अच्छा नहीं है, ऊब नहीं किया जाएगा, कि आप के साथ रहना होगा किया जाएगा और कहा कि बदले में अपने स्वयं के खरीद, एक है कि खरीदारी कुछ कर देगा बनाना मज़ा और आप हँसते कर सकते हैं और आप जहां आप खाने और खरीदने के साथ समस्याओं का नहीं होगा। दोस्त आप नवीकरण के लिए एक विशाल शॉपिंग भ्रमण के लिए एक अधिक मज़ा अनुभव के लिए तय आमंत्रित किया है।
  • इम्प्रोविर टू स्टाइल एंड वार्डरोब चरण 5
    5
    श्रृंगार पहले खरीदें खरीदारी करने से पहले एक सूची बनाएं और घर पर जो कुछ भी आपके पास पहले से मौजूद है, उस पर एक निशान डालें। आप (रंग बारीकी से आपकी त्वचा की टोन से मेल खाना चाहिए) के आधार के लिए, (गहरे रंग की त्वचा के लिए त्वचा और चेरी पीला करने के लिए गुलाबी), लिपस्टिक (लाल निस्तब्धता चीनी मिट्टी के बरतन त्वचा पीली करने के लिए यदि आप एक गुड़िया है, जो एक है की तरह लग रहे करना चाहते हैं की जरूरत है पुष्प या खालों अगर आप शांतिपूर्ण देखना चाहते हैं, इस तरह के क्लासिक और आकर्षक शैली), लाइनर के रूप में गहरे रंग या हल्के गुलाबी त्वचा बहुत संज्ञा दिखावे के लिए टुकड़े के साथ अच्छा संयुक्त उपस्थिति (चुनें काला या आप साहसी हो सकता है और नीले रंग चुनते हैं, भूरे, बैंगनी या गुलाबी), काजल (काले, भूरे या काम, स्कूल, पार्टियों के लिए पारदर्शी चुन सकते हैं या यदि आप होना चाहते हैं विशेष रूप से, नीले, बैंगनी या गुलाबी चुनें fiestera), पनाह (फिर से, एक छाया की तुलना में थोड़ा हल्का आपकी त्वचा), भौंह पेंसिल (अपने आइब्रो के रूप में एक ही रंग), lipliner (आपकी लिपस्टिक के रूप में एक ही रंग) लिपस्टिक, चमक (सबसे अच्छा विकल्प हमेशा पारदर्शी और चमकदार) और कुछ उज्ज्वल है (इसका अत्यधिक उपयोग न करें !) रात की सैर के लिए। यदि आप एक डिपार्टमेंटल स्टोर में अपने मेकअप खरीदते हैं, तो फ्रंट डेस्क लोगों सलाह पूछो। इसके अलावा, बेहतर गुणवत्ता वाले सामान प्राप्त करने के लिए शायद सबसे अच्छा है
  • इंप्रुवोर योर स्टाइल और अलमारी चरण 6
    6
    आवश्यक वस्तुएं खरीदें! 10 टी दोनों लंबे बाजू और छोटी, 6 जींस, 4 शॉर्ट्स, 4 कपड़े, 5 "जम्परों" या cardigans, पजामा, अंडरवियर, एड़ी के मोजे, नर्तकों, सैंडल, जूते चमड़ा, suede जूते के तीन जोड़े और चप्पल की एक अच्छी जोड़ी
  • इंप्रेशन ऑफ स्टाइल और अलमारी 7



    7
    एक्स्ट्रा खरीदें काम के लिए ब्लाउज खरीदें और खूबसूरत बिलबोर्ड स्कर्ट खरीदें अधिक औपचारिक कार्यस्थलों के लिए लंबी, संकीर्ण स्कर्ट भी एक अच्छा विकल्प हैं। कुछ अतिरिक्त सैंडल और ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी खरीदें, उन चीज़ों को खरीद लें जो आपको अपना ध्यान आकर्षित करते हैं या आपको कमाल दिखाते हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

    इंप्रुवोर वुस्ट स्टाइल और अलमारी चरण 8
    8
    सामान खरीदें यदि आप एक ही संगठन को बार-बार पहनते हैं, तो यह नए हार, कंगन, जूते, बेल्ट, हैंडबैग, पर्स और हेयर बैंड के साथ अलग दिखेंगे।
  • इंप्रेशन ऑफ योर स्टाइल और अलमारी
    9
    विशेष अवसरों के लिए एक शानदार पोशाक खरीदें थोड़ा काली पोशाक या एक सुंदर पोशाक चुनें जो कभी फैशन से बाहर नहीं होती है, इसलिए आपको फैशनेबल रखने के लिए अपने सभी अलमारी को नवीनीकृत करने की आवश्यकता नहीं है।
  • इंप्रुवोर योर स्टाइल और अलमारी चरण 10
    10
    स्पा के लिए एक दोस्त के साथ जाओ कि वे मैनीक्योर, उपचार, फेशियल, पेडीक्योर, मालिश और हेयरकट्स करते हैं
  • Video: Dragnet: Big Cab / Big Slip / Big Try / Big Little Mother

    छवि का शीर्षक शीर्षक सुधार करें आपका स्टाइल और वार्डरोब चरण 11
    11
    ज़ोरदार खरीदारी के दिन को खत्म करने के लिए, कैंडी के एक बॉक्स और एक फिल्म के साथ आराम करो। दिन के अंत में आप चॉकलेट के बॉक्स और एक लंबी फिल्म से ज्यादा कुछ नहीं चाहते हैं, जबकि आप अपने पजामा के साथ एक शीट में खुद को लपेटते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप परीक्षक में किसी चीज़ का उपयोग करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो इसे खरीदना मत क्योंकि आप इसे नहीं रखेंगे और यह उस पैसे की बर्बादी होगी, जिसका उपयोग आप एक लेख में कर सकते हैं जिससे आप महान महसूस कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप किस शैली चाहते हैं (विंटेज, क्लासिक, ग्लैमर, बोहेमियन, टॉम्बॉय, शहरी, परिपक्व या रॉक)
    • जाने से पहले, जांचें कि आपके रंग का रंग क्या है, आपके शरीर का आकार और जो अच्छी तरह से चल रहा है, आपका चेहरे का आकार और जो अच्छी तरह से चल रहा है और आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को कैसे ज़ोर देना है और आपको यह करने के लिए क्या मेकअप करना है!
    • यदि आपके पास सीमित बजट है, तो उन चीज़ों की सूची बनाएं जिनके लिए आप बहुत पहले समय की आवश्यकता रखते हैं और प्रत्येक के लिए मूल्य विकल्प हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक डिज़ाइनर इत्र नहीं खरीद सकते हैं, तो आप कुछ सस्ते खरीद सकते हैं जो अभी भी बहुत खुशबू आ रही है।
    • जब आप खरीदारी के बाहर जाते हैं तो आरामदायक कपड़े पहनाओ।
    • जब आपकी अलमारी खाली हो रही है, तो सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी नहीं फेंकें जो आप इंटरनेट पर बेच सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आपका बजट सीमित है तो सब कुछ उछाल न दें सिर्फ एक शर्ट मत फेंके क्योंकि इसका थोड़ा सा दाग होता है जिसे थोड़ा प्रयास से हटाया जा सकता है।
    • रसीदें सहेजें और अपनी वापसी की जांच किए बिना छोड़ें और आप सब कुछ अपने साथ ले जा रहे हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पैसा
    • बैग
    • ट्रांसपोर्ट
    • मित्र जो खरीदारी करने के लिए प्यार करता है
    • पास के अच्छे स्पा और खरीदारी की जगह
    • cloakrooms
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com