ekterya.com

कैसे शैली के साथ पोशाक के लिए

मूल्य शैली के बराबर नहीं है जैसा कि आप इसे सुनते हैं, किसने कहा था कि केवल महंगे कपड़े अच्छे लगे? शैली को जानने के साथ क्या करना है कि आप किस वस्त्र को पसंद करते हैं, उन्हें कैसे संयोजित कर सकते हैं और खुद को पेश करने के तरीके वास्तव में, हम मानते हैं कि हम में से कुछ इस प्रतिभा के साथ पैदा हुए हैं, लेकिन चिंता न करें, शेष अभी भी सीख सकते हैं जब आप इसे सीखते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि आपके पास आत्मसम्मान और आत्मविश्वास है। इतने सारे टीवी शो हैं जहां लोग कहते हैं कि उन्हें कोई परवाह नहीं है कि वे किस तरह ड्रेस करते हैं या दूसरों को क्या लगता है। लेकिन, हमारी राय में, लोग कहते हैं कि उन्होंने खुद को पराजित करने की अनुमति दी है। कई लोगों ने फैसला किया है कि सुधार करने की कोशिश करना आसान नहीं है एक सुरक्षित व्यक्ति होने का हिस्सा अपने और अपने कपड़े के बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं। नीचे, हम आपको इस तरह से महसूस करने में सहायता करने के लिए हमारी मार्गदर्शिका प्रस्तुत करते हैं।

चरणों

Video: ओढ़नी के साथ हेयर स्टाइल कैसे रखें || HOW TO SET PROPER HAIR STYLE WITH RAJPUTI ODHANI

स्टाइल के साथ स्टाइल स्टेप चरण 1 के साथ छवि शीर्षक
1
आईने में देखो और हर दिन अपने आप को दोहराएं: "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ।" सिर्फ अभिमानी मत बनो दैनिक आधार पर हमारी शक्तियों और कमजोरियों को याद रखना एक सकारात्मक आदत है यह हमें याद दिलाने के लिए एक अच्छी पहल है कि हमें अपने जीवन में सुधार करने की आवश्यकता है।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टेप चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने दोस्तों के एक सकारात्मक समूह के साथ खुद को चारों ओर से घेरे। बिलकुल सही! उन लोगों से छुटकारा पाएं जो आपके जीवन में उपयोगी कुछ भी योगदान नहीं करते हैं। हम सभी बड़े होते हैं और महसूस करते हैं कि कुछ लोग अनावश्यक दोस्ती हैं। उनमें से छुटकारा पाने के लिए मुश्किल होने की संभावना है, लेकिन आप देखेंगे कि, लंबे समय में, यह इसके लायक होगा।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    हर मौसम में अपनी अलमारी में बदलाव करें ऐसे कपड़ों का दान करना हमेशा अच्छा होता है, जिन्हें पुन: उपयोग किया जा सकता है और जो कपड़े पहने जाते हैं उन्हें फेंक देते हैं। ऐसा करने से आपको अपना अलमारी अद्यतित रखने में मदद मिलेगी और आपको पता चल जाएगा कि आपको एक निश्चित सीजन के लिए कौन सी आवश्यक चीजें खरीदनी चाहिए।
  • Video: How to paint a Girl in a Rainbow Dress EASY Acrylic Painting Lisa Frank inspired

    स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 4 के चित्र
    4
    "कृपया" और "धन्यवाद" कहो, अपने पीछे के व्यक्ति के दरवाजे को पकड़ो और हाथ से लिखित धन्यवाद भेजने के लिए मत भूलो, जब आप इसे आवश्यक समझते हैं हमें ऐसा क्यों करना है? क्योंकि अच्छे व्यवहार शैली से बाहर नहीं जाते हैं
  • स्टाइल स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने क्षेत्र में एक अच्छा दर्जी खोजें चाहे कपड़े के किसी टुकड़े के लिए आप कितना भुगतान करते हैं, यह तब तक अच्छा नहीं लगेगा जब तक कि आपके शरीर के लिए फिट नहीं किया जाता। आम तौर पर, व्यवस्थाएं $ 5.00 और $ 20.00 के बीच होती हैं। आप देखेंगे कि जब आप देखते हैं कि आप कितना अलग दिखते हैं, तो उस पैसे का निवेश करना महत्वपूर्ण होगा।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल स्टेप चरण 6 के साथ छवि शीर्षक



    6
    जब आप खरीदारी करते हैं, तो पहले क्लासिक कपड़े खरीदें इस तरह, आप अपने अलमारी के लिए एक अच्छा आधार होगा। इन टुकड़ों को अच्छी तरह से रहना चाहिए और अपने सेट के लिए मूल टुकड़े होना चाहिए। हर मौसम में, आपको न्यूनतम फैशन कपड़ों को खरीदना चाहिए। केवल उन लोगों को खरीदने के लिए जो आपको पसंद हैं यह आपकी अलमारी को कपड़े से संतृप्त होने से रोक देगा और आपको पैसे बचाने में भी मदद करेगा।
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    याद रखें कि आप अभी भी कम पैसे के साथ अच्छे दिख सकते हैं आज, कई संभावनाएं हैं: लक्ष्य से डोल्से और गब्बाना तक अपने बजट के अनुसार खरीदें और समय ले लो वास्तव में पता है कि आप क्या चाहते हैं
  • स्टाइल के साथ स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8

    Video: Покупки одежды из Китая/ ОЖИДАНИЕ И РЕАЛЬНОСТЬ/ Suzi Sky

    अपनी उम्र के अनुसार तैयार हो जाओ यह ऐसा कुछ है जिसे हम हमेशा सुझाते हैं: एक 50 वर्ष की महिला को हेलटर गर्दन ब्लाउज और मिनेसट नहीं पहनना चाहिए। इसी तरह, एक 20 वर्षीय महिला को उसके पेट या नितंबों को नहीं दिखाया जाना चाहिए। आपकी उम्र के अनुसार ड्रेसिंग का विचार और सिर्फ एक छोटी सी त्वचा दिखाने में सेक्सी झूठ लग रहा है सूचक होने के नाते आपके सभी आवश्यक गुणों को दिखाने से ज्यादा आकर्षक है
  • Video: Best Dress up games: Barbie Indian Princess and Barbie Persian Princess बेस्ट ड्रेस अप खेल

    स्टाइल के साथ स्टाइल स्टाइल चरण 9 की छवि
    9
    यह हमेशा दूसरों के मुकाबले थोड़ा अधिक औपचारिक होना बेहतर होता है - यह एक घटना में दिखाए जाने से बेहतर होता है और जीन्स में पहना जाने वाला एकमात्र व्यक्ति है। यदि आप एक पोशाक और कुछ खूबसूरत जूतों में कपड़े पहने हुए जगह दर्ज करते हैं जबकि अन्य जीन्स और टी-शर्ट में हैं, बाकी का आश्वासन दिया कि हर कोई आपकी प्रशंसा करेगा आपको बस इतना करना होगा कि आप अपने कपड़े से सहज महसूस करें और उन्हें आनंद लें।
  • स्टाइल पहनावा चरण 10 के साथ चित्र शीर्षक
    10
    जब कोई आपको तारीफ करता है, तो "धन्यवाद" कहें यह जवाब देने के लिए आकर्षक नहीं है: "वह बहुत पुराना है" या "इतना नहीं" तारीफ का आनंद लें और, भले ही आप उन पर विश्वास नहीं करते हैं, शुक्रिया, आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे। थोड़ी देर बाद, आपको विश्वास करना शुरू हो जाएगा कि आप अच्छे दिखते हैं। इस प्रकार, आप अपने आप में अपने आत्मविश्वास को मजबूत करेंगे
  • छवि शीर्षक के साथ स्टाइल के साथ स्टाइल चरण 11
    11
    विभिन्न शैलियों की कोशिश करें जो आप मीडिया, पत्रिकाओं आदि में देखते हैं। अपनी शैली ढूंढने से बचें और जानने के लिए कि आप कौन हैं किसी की प्रतिलिपि न करें, लेकिन अपनी खुद की शैली बनाने के लिए आप क्या देखते हैं और इसका इस्तेमाल करते हैं, इस पर प्रेरणा लेते हैं! आप इंडी-रॉक या बहुत परिष्कृत शैली के साथ एक दिन ड्रेसिंग करने की कोशिश कर सकते हैं। क्यों नहीं "preppy" या "दृश्य बच्चे" शैली अपनाने? प्रयोग आपको अपनी शैली को मजबूत करने के लिए ले जाएगा जब आप जो पहनते हैं, उसके साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप इसे पायेंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com