ekterya.com

हरी कॉस्मेटिक पर्सलर के साथ दाना छिपाने का तरीका

हरी कॉस्मेटिक पर्सलर एक अजीब विकल्प की तरह लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में मुँहासे और मुँहासे की लाली को बेअसर कर सकता है पूरक रंग रंगीन सर्कल में दूसरों के विपरीत रंग हैं जब वे एक साथ आते हैं, तो ये रंग एक दूसरे को बाहर निकाल देते हैं। इस चक्र में लाल के विपरीत रंग हरा है यदि आपके पास लाल रंग का दाना है, तो हरी कॉस्मेटिक पर्सलर टोन को बेअसर कर सकता है और आपको इसे संतोषजनक रूप से छुपाने में मदद कर सकता है। यदि आप इसे सही तरीके से उपयोग करते हैं, तो यह आपकी त्वचा चिकनी और अधिक वर्दी देख सकता है।

चरणों

भाग 1
सही उत्पाद चुनें

ग्रीन पेंसिलर चरण 1 के साथ कवर एक पिंपल शीर्षक वाला छवि
1
हरे रंग की पूर्व-आधार का उपयोग करने की संभावना पर भी विचार करें। यदि सूजन और pimples हल्के होते हैं, तो हरे रंग की प्री-बेस एक हरे रंग की कॉस्मेटिक पेंसिलर से बेहतर विकल्प हो सकता है। पूर्व-आधार सबसे कॉस्मेटिक concealers की तुलना में प्रकाश और अधिक पारदर्शी है। यह रिचार्ज किए जाने की संभावना कम है हालांकि, यदि अनाज तीव्र लाल है और कुख्यात है, तो यह कॉस्मेटिक पर्सलर चुनना बेहतर है, क्योंकि यह मजबूत है
  • ग्रीन कन्सेलाजर चरण 2 के साथ कवर एक पिंपल शीर्षक वाला छवि
    2
    एक हल्का कॉस्मेटिक पेंसलेर चुनें बहुत से लोग डरते हैं कि उनकी कॉस्मेटिक पर्सलर उन्हें रिचार्ज लगते हैं। इस उपस्थिति को रोकने के लिए थोड़ा तेल के साथ एक हल्का कॉस्मेटिक सुधारक देखें आप उपेक्षित और रिचार्ज किए हुए उपस्थिति से बचने के लिए कॉस्मेटिक पर्सलर लगाने से पहले त्वचा को भी मॉइस्चराइज कर सकते हैं।
  • 3
    स्पंज के साथ इसे लागू करें अपनी स्थानीय फार्मेसी में कॉस्मेटिक स्पंज प्राप्त करें जब आपकी उंगलियों में फैलता है, तो स्पंज के साथ हल्के ढंग से उपयोग किए जाने पर कॉस्मेटिक पेंसिलर बेहतर दिखता है यदि आप इसे अपनी उंगलियों के साथ फैलते हैं, तो आप न केवल अधिक गंदे दिखेंगे, बल्कि आपकी अंगुलियां भी बैक्टीरिया को रोक सकती हैं, जो मुँहासे के लक्षणों को खराब कर सकती हैं। जब आप चेहरे पर कॉस्मेटिक सुधार बिंदु लागू करते हैं, तो बस अपनी उंगलियों को शुरुआत में उपयोग करें
  • ग्रीन कन्सेलाइर के चरण 4 के साथ कवर एक पिंपल शीर्षक वाली छवि
    4
    याद रखें कि हरी कॉस्मेटिक पर्सलर सभी त्वचा की खामियों के लिए सही विकल्प नहीं है इसका मुख्य कार्य हरे रंग के साथ बातचीत करना है। यदि अनाज गहरे लाल नहीं हैं, तो यह बेहतर है कि आप उन्हें छिपाने के लिए एक पीले रंग की कॉस्मेटिक पेंसिल चुनें।
  • भाग 2
    अनाज छिपाएं




    1

    Video: Kisi भी एंड्रॉयड फोन मेरे आवेदन kaise छिपाएं करे 2017 | ऑनलाइन चालें और प्रदान करता है।

    चेहरे को धो लें और मज़ेदार करें कॉस्मेटिक पर्सलर लगाने से पहले, चेहरे को धो लें और मज़ेदार करें इससे आपके श्रृंगार को चिकना दिखने में मदद मिल सकती है और फैलाने वाले बैक्टीरिया से बचें जो मुँहासे के लक्षणों को खराब कर सके।
    • अपना हाथ पहले धो लें 20 सेकंड के लिए साबुन से हाथ धो लें आप समय का ट्रैक रखने के लिए दो बार "जन्मदिन मुबारक" गीत गा सकते हैं। फिर, अपने हाथों को साफ पानी से कुल्ला।
    • यदि आप मुँहासे के बारे में चिंतित हैं, तो मुँहासे के लक्षणों का इलाज करने के लिए बने एक जीवाणुरोधी साबुन का उपयोग करने का प्रयास करें
    • आपकी त्वचा के प्रकार के लिए काम करने वाले एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें बदतर मुँहासे से बचने के लिए तेल के बिना एक चुनें
  • 2
    हरी कॉस्मेटिक पेंसिलर को लागू करें एक बार जब आप अपना चेहरा धो लेते हैं, समस्या वाले क्षेत्रों पर हरी कॉस्मेटिक पेंसिलर को लागू करें। इसे तर्जनी के साथ अंक के साथ लागू करें और फिर इसे धीरे-धीरे और समान रूप से कॉस्मेटिक स्पंज के साथ फैलाएं। आप इस कॉस्मेटिक पर्सलर को आंखों के नीचे भी इस्तेमाल कर सकते हैं यदि आपके पास कोई मलिनकिरण है।
  • 3
    हरे रंग की कॉस्मेटिक पेंसिलर पर बेस और सामान्य कॉस्मेटिक पर्सलर को लागू करें। एक बार जब आप हरी कॉस्मेटिक पर्सलर को लागू करते हैं, तो सामान्य कॉस्मेटिक पर्सलर और बेस को लागू करें। आप हमेशा की तरह बना सकते हैं याद रखें कि अंक के साथ छिपाने वाले को लागू करना और फिर कॉस्मेटिक स्पंज के साथ धीरे-धीरे दोहन करके इसे लेना बेहतर है।
  • Video: कैसे Android फ़ोन हिंदी में में किसी भी ऐप छिपा करने के लिए | पूर्ण टेक युक्तियाँ हिंदी में |

    4
    अपनी सामान्य कॉस्मेटिक रूटीन समाप्त करें एक बार जब आप कॉस्मेटिक पर्सलर और बेस को लागू करते हैं, तो हमेशा की तरह अपना कॉस्मेटिक रूटीन खत्म करें आपकी त्वचा को चिकनी दिखना चाहिए और pimples कम दिखाई देना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • बहुत अधिक हरी कॉस्मेटिक पेंसिलर लागू न करें थोड़ा बहुत मदद करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com