ekterya.com

प्रसिद्ध कैसे दिखें

जब हम शैली और कक्षा होने के बारे में सोचते हैं, तो हम तुरंत प्रसिद्ध मशहूर हस्तियों के पास आते हैं। उनके संगठनों और पोशाक विभिन्न अवसरों के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। चाहे आप छवि का परिवर्तन करना चाहते हैं, अपनी जीवन शैली बदलना चाहते हैं या किसी पार्टी के लिए ड्रेस अप कर सकते हैं, एक सेलिब्रिटी की शैली की नकल करना एक बढ़िया विकल्प होगा जो आप विभिन्न तरीकों से अभ्यास में डाल सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक सेलिब्रिटी की तरह अपना ख्याल रखना

लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आकार में रहें यद्यपि हम मानते हैं कि सभी कहानियां हम उन मशहूर हस्तियों के बारे में सुनते हैं जो बाहर जाते हैं और पार्टी के अधिकताएं करते हैं, हम अक्सर उनके दैनिक जीवन में अनुशासन का पालन करना भूल जाते हैं। सेलिब्रिटी सक्रिय रहेगी जैसे कि वे एथलीट थे व्यायाम के एक नियमित कार्यक्रम चुनें जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। फैशन आते हैं और जाते हैं, लेकिन दृढ़ता मौलिक रहती है। एक नियमित प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद शरीर और त्वचा के लिए महान लाभ प्रदान करेगा।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अच्छा खाओ जल्दी से दूर भोजन, एक त्वरित जीवन शैली की खासियत, केवल स्वास्थ्य समस्याओं का कारण है जो शारीरिक और सौंदर्य दोनों नतीजे हैं। कह रही है "हम हैं जो हम खाते हैं" यह त्वचा और कमर पर परिलक्षित होता है अधिक वजन की इन समस्याओं से बचने के लिए और आपकी त्वचा का ख्याल रखना, बेहतर खाएं और स्वस्थ भोजन खाएं यदि आप कुछ मशहूर हस्तियों का पालन करते हैं, तो आपने आहार के बारे में सुना होगा जैसे कि आयुर्वेदिक, अल्कलीन, पीलेओलिथिक आदि। जिस योजना को आप सबसे ज्यादा कोशिश करना चाहते हैं, उस पर गौर करें, पता करें कि आपके जीवन शैली के लिए कौन सा सबसे अच्छा है और इसे पत्र में पालन करें।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी त्वचा का इलाज करें जैसे कि यह आपके शरीर का सबसे मूल्यवान हिस्सा था। कैमरा मशहूर हस्तियों का अनुसरण करते हैं, जहां कहीं भी जाते हैं, और कोई बात नहीं, एक सही त्वचा आपकी नंबर एक सहायक होगी। यद्यपि यह प्रतीत होता है कि चाल मेकअप में है, नियमित और निरंतर देखभाल एक उज्ज्वल और स्वस्थ त्वचा को प्राप्त करने में सहायता करेगा हालांकि मुंह और pimples की उपस्थिति का अनुमान करना मुश्किल है, सही उत्पादों का उपयोग करने से हम सबसे ज्यादा डरते त्वचा की समस्याओं से बचने में मदद कर सकते हैं।
  • मुँहासे का इलाज करने के लिए बेंज़ोलियो पेरोक्साइड के साथ उत्पादों का उपयोग करें अधिकांश मशहूर हस्तियों मानक उपचार का उपयोग करते हैं जो आमतौर पर त्वचा विशेषज्ञ द्वारा निर्धारित किए जाते हैं।
  • सूर्य की सुरक्षा को प्रतिदिन लागू करें अतिरिक्त सूरज त्वचा को क्षतिग्रस्त और शुष्क होने का कारण बनता है एक अच्छा सनस्क्रीन के दैनिक अनुप्रयोग आपकी त्वचा को संरक्षित रखने में मदद करेगा।
  • सही ढंग से दाढ़ी पुरुषों को एक अच्छा दाढ़ी, जैसे कि छूटना और जलयोजन से बहुत लाभ प्राप्त हो सकता है, इसलिए यह उचित रूप से इसे ठीक से करने के लिए पर्याप्त समय बिताने के लिए आवश्यक है।
  • घरेलू उपचार का उपयोग करें यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है, लेकिन यहां तक ​​कि मशहूर हस्तियां बैग को कम करने के लिए अनाज को दूर करने के लिए टूथपेस्ट में फेंक देते हैं या ठंडे आलू के स्लाइसें डालते हैं।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    4
    अपने बालों को स्वस्थ रखें कई मशहूर हस्तियां किसी भी समय चमकदार, सुगंधित बाल पहनते हैं, जो लंबे समय तक टोल लेती हैं। आप सबसे अधिक उपचार कर सकते हैं कि मशहूर हस्तियां अपने भरोसेमंद नाई जाकर बालों की मरम्मत के लिए उत्पादों को लागू करके अपने बालों का ख्याल रखने के लिए उपयोग करती हैं।
  • अरंडी, अरगन या जॉोज़ा तेल का उपयोग करके सूखे समाप्त होने पर हाइड्रेट करें।
  • यह गर्मी के अत्यधिक उपयोग के नुकसान से बचने के लिए केशिका मास्क का उपयोग करता है।
  • खोपड़ी की रक्षा करने वाले प्राकृतिक मॉइस्चराइजिंग एजेंटों को ठीक करने के लिए ठंडे पानी के साथ अपने बालों को कुल्ला।
  • विधि 2
    एक प्रसिद्ध तरह पोशाक

    लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    सरल संगठनों और सहायक उपकरण के साथ साहसी रहो। प्रसिद्ध चिह्न दैनिक प्रवृत्ति टेलीविज़न या Instagram पर प्रदर्शित होने के समय, मशहूर हस्तियों का सबसे बुनियादी संगठनों में भी खड़ा होने का प्रबंधन होता है। फैशनेबल जीन्स और टी-शर्ट अद्भुत काम कर सकते हैं, और सही बैग या टोपी के साथ, हम अपने पोते को विशेष स्पर्श दे देंगे एक अधिक जोखिम भरा लेकिन साधारण शैली प्राप्त करने के लिए, सिर से पैर तक एक ही रंग के साथ पोशाक। कई मॉडल, संगीतकारों और अभिनेताओं पर दांव लगा मोनोक्रैमिक विभिन्न अवसरों पर दिखता है
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    धूप का चश्मा का प्रयोग करें आप मशहूर हस्तियों की तस्वीरें देख सकते हैं जो एक दुकान में लापरवाह हैं या एक कार छोड़कर। यदि कोई ऐसा कुछ है जो हर किसी के समान है, तो यह धूप का चश्मा है ज्यादातर मशहूर हस्तियां जब बाहर निकलते हैं तो धूप का चश्मा पहनते हैं, और लगभग सभी बड़े मॉडल के लिए चुनते हैं एक अच्छी जोड़ी धूप का चश्मा के पीछे छिपकर मारे गए रवैया और आकर्षण के आकर्षण और प्रसिद्ध के रहस्य मिलेगा।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    अच्छी गुणवत्ता वाले डिजाइनर कपड़े खरीदें रेड कार्प चलने के लिए या एक साक्षात्कार में जाने के लिए, मशहूर हस्तियों को खूबसूरती से तैयार करना, हमेशा प्रीमियम ब्रांड और दुनिया भर के डिजाइनरों द्वारा तैयार किए गए कपड़ों का उपयोग करना। अपने संगठनों की नकल शुरू करने के लिए, कुछ डिजाइनर कपड़े में निवेश करें इसके अलावा, हमेशा पिछले एक पर जाएँ सेलिब्रिटी हर मौसम में अपनी शैली बदलती हैं, इसलिए शरद ऋतु आने पर आपके गर्मियों के कपड़े पुरानी हो जाएंगे।
  • Video: दुबले-पतले शरीर को सुडौल बनाने , तेजी से वजन बढ़ाने का कामयाब घरेलु तरीका | Gain Weight Fast

    लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    आदेश कस्टम कपड़े शर्ट, कपड़े, जीन्स, बुनना पतलून और सहायक उपकरण जो एक सेलिब्रिटी की कोठरी में हैं, अक्सर नियमित स्टोरों में मिलना मुश्किल होता है। कई मामलों में, डिजाइनर प्रत्येक सेलेब्रिटी के लिए विशिष्ट वस्त्र बनाते हैं। यही कारण है कि हस्तियों हमेशा कपड़े पहनती हैं जो उन्हें पूरी तरह फिट करती हैं। एक अच्छा स्थानीय डिजाइनर खोजें आदेश के कपड़े जो आपके घटता और आपके संविधान के अनुसार मापने के लिए किए गए सूट के अनुकूल हैं। तैयार किए वस्त्र आप पतली, छोटी और पतली दिखेंगे
  • विधि 3
    अपनी शैली को सुधारने के लिए व्यावसायिक सहायता खोजें

    लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 9 शीर्षक वाली छवि



    1
    त्वचा की देखभाल के लिए सर्वोत्तम इंजेक्शन उत्पादों की खोज करें। त्वचा की देखभाल हस्तियों के बीच एक और स्तर पर है प्रतीत होता है कि किसी भी अपूर्णता को किसी भी कीमत पर समाप्त किया जाना चाहिए। सिर्फ अड़तालीस घंटे में, आप क्रोटीसोन इंजेक्शन द्वारा अपने pimples को खत्म करने के लिए त्वचाविज्ञानी पर जाकर बहुत अधिक धन खर्च कर सकते हैं। त्वचा विशेषज्ञ, त्वचा को सुचारू और फिर से जीवंत करने के लिए प्रसिद्ध, रेडियो फ्रीक्वेंसी के पसंदीदा उपचारों में से एक भी करते हैं। तुम भी एक के लिए जा सकते हैं पूरे शरीर में चेहरे का उपचार प्राप्त करने के लिए स्पा और उज्ज्वल जलयोजन प्राप्त करते हैं।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक सौंदर्य दंत चिकित्सक के पास जाओ एक मुस्कान संक्रामक हो सकता है, और अधिकांश हस्तियों ने हमें अपने सफेद दांतों से पीटा और पूरी तरह से गठबंधन किया। घर में दंत स्वच्छता की देखभाल करने के अलावा, दंत चिकित्सक के पास दंत चिकित्सा उपचार लेने के लिए आपको मशहूर हस्तियों की तरह मुस्कुराहट करने में मदद मिल सकती है। निकाले हुए दांतों में छेद को भरना, सही मुस्कुराहट हासिल करने के लिए हड्डियों की संरचना में सुधार करने में मदद करता है, इसके अलावा त्वचा को रोकने के लिए त्वचा को चौरसाई के अलावा। अक्सर धुंधलापन की गारंटी देता है कि मशहूर हस्तियों की मोती सफेद विशेषता।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    अच्छे हाथों में अपने बाल रखो दुनिया में सबसे अच्छा हेयरड्रेसर के लिए जाने से बाल देखभाल करने में घंटे और पैसा निवेश करना होता है। याद रखें कि यह एक विशेष बाल कटवाने था जो 90 के नेतृत्व वाले जेनिफर एनिस्टन में हर गुरुवार को हमारे घरों में एक स्थान पर कब्जा कर लिया था। इसलिए, एक विशेषता केश प्राप्त करने के लिए बालों को लगातार हेर-फेर करके, मशहूर हस्तियों के लिए आवश्यक लगातार उपचार की आवश्यकता है कि नाई के लिए दैनिक दौरा। कई मशहूर हस्तियों आसानी से एक का उपयोग करने के लिए एक्सटेंशन का उपयोग करें विशेष अवसरों पर झूली कुरसी देखो
  • ऐसे मामलों में जहां बाल छोटे से थोड़ा कम होने लगते हैं, मशहूर हस्तियों की प्रगति को रोकने के लिए और खोए बालों की जगह बाल प्रत्यारोपण में भारी मात्रा में पैसे का निवेश करते हैं।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    सर्जिकल हस्तक्षेप के माध्यम से अपने शरीर को सही। सेलिब्रिटी उस संपूर्ण शरीर को पाने के लिए कुछ भी सक्षम हैं। कई बार, वे सर्जन की मदद का सहारा लेते हैं। हाल के दशकों में, कई सौंदर्य प्रथाओं, जैसे कि लिपोसक्शन, प्रकाश में आ गए हैं और लोकप्रिय हो गए हैं इसके अलावा, शरीर के कुछ हिस्सों को एक रेन क्रॉस आकार के आंकड़े प्राप्त करने के लिए शल्य चिकित्सा द्वारा हाइलाइट किया जा सकता है। बस्ट के आकार को बढ़ाने के लिए लंबे समय तक इस्तेमाल किया गया है, लेकिन पिछली दशकों के प्रत्यारोपण में भी पीछे की ओर सुधार करने के लिए लोकप्रियता हासिल हुई है। पुरुष अपनी शारीरिक सुधार के लिए सर्जरी का भी सहारा लेते हैं। सर्जिकल प्रत्यारोपण का उपयोग बड़ी मछलियां पाने के लिए या प्रतीत होता है कि पेशी वाले पाय
  • विधि 4
    एक हेलोवीन या पोशाक पार्टी के लिए पोशाक

    लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    सबसे प्रतिष्ठित चरित्र चुनें सबसे असहज सवाल है कि किसी हेलोवीन पार्टी में कोई आपको पूछ सकता है: "आप कौन हैं?"। आपकी पोशाक का प्रतिनिधित्व करने के बारे में किसी भी संदेह से बचने के लिए, एक ज्ञात और उल्लेखनीय चरित्र चुनना बेहतर है सौभाग्य से, यदि आप अपने आप को एक सेलिब्रिटी के रूप में छिपाने का काम करते हैं, तो आपके पास सबसे क्लासिक से लेकर सबसे वर्तमान तक चुनने के कई विकल्प हैं
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक त्वरित समाधान के रूप में एक पूर्वनिर्मित पोशाक खरीदें यदि पैसा कोई बाधा नहीं है, तो पोशाक की दुकान पर जाएं कॉस्टयूम स्टोर्स कई फायदे प्रदान करते हैं अधिकांश वेशभूषा को खरीदा या किराए पर लिया जा सकता है आपके पास बजट पर निर्भर करता है, आप किसी प्रसिद्ध चरित्र की एक अच्छी पोशाक में निवेश कर सकते हैं कि आपको कई अवसरों का उपयोग या उधार देने का अवसर मिलेगा।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी खुद की पोशाक बनाओ अगर आप पैसे पर सही हैं, चिंता न करें। अधिकांश प्रतिष्ठित हस्तियों को कपड़े और सामान के साथ किसी भी अलमारी से नकल किया जा सकता है। एक बार जब आप कुछ विकल्प चुनते हैं, तो पोशाक के लिए आवश्यक सामान ढूंढें उदाहरण के लिए, एक ऑड्री हैपब्रुन पोशाक के लिए सही धूप का चश्मा और काली साटन दस्ताने आवश्यक हैं "हीरे के साथ नाश्ता"।
  • लुक लुक ए सेलिब्रिटी स्टेप 16, शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: Dwarkadish Mandir Dwarka Gujarat कैसे जाये ,कहा रुके, क्या देखे!

    छिपाने का सार हाइलाइट करें पहचानने के लिए छिपाने के लिए जरूरी विवरण भिन्न प्रश्नों में प्रसिद्ध एक विशेष विशेषता के अनुसार बदल जाएगा। ल्यूसीले बॉल, उदाहरण के लिए, उसके लाल बाल के लिए जाने जाते हैं, इसलिए आपको पोशाक को पहचानने योग्य बनाने के लिए सही विग में निवेश करना होगा। सभी प्रतिष्ठित हस्तियां किसी तरह से बाहर खड़े हैं। उस सुविधा पर कैसे और शर्त जानें
  • लुक की तरह एक सेलिब्रिटी कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपके द्वारा चुने जाने वाले प्रसिद्ध व्यक्ति की नकल करें कपड़ों और शैली के अलावा, मशहूर हस्तियां और व्यवहार दिखाते हैं। जिस तरह से वे चलते हैं और बात करते हैं उनका आकर्षण का हिस्सा होता है। जब आप अपने आप को छिपाने के लिए, उन विशेषताओं की नकल करने के लिए पहचानने योग्य होने के लिए निश्चित कदम होगा।
  • यह उच्चारण और प्रसिद्ध प्रश्न के बारे में बोलने का तरीका बताता है।
  • प्रश्न में आवर्ती वाक्यांशों या स्वयं के प्रसिद्ध वार्ताकारों का उपयोग करता है
  • बोलने का अपना तरीका कॉपी करें
  • चश्मा या सिगार जैसे वस्तुओं को पकड़ो, इसी तरह से हस्तियों फिल्मों में करते हैं।
  • Video: ताजा और मुलायम त्वचा पाने के शहनाज़ हुसैन के ब्यूटी टिप्स इन हिंदी..!

    युक्तियाँ

    • अगर आप किसी विशेष सेलिब्रिटी की नकल करने की कोशिश करते हैं, तो उस विशिष्ट व्यक्ति की तस्वीरों को इंटरनेट पर अधिक विशिष्ट विचार प्राप्त करने के लिए देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com