ekterya.com

कैसे अमीर और प्रसिद्ध देखने के लिए

किशोरों, सावधान रहें आपके में से बहुत से एक शैली है जो आपको वास्तव में सामाजिक स्तर से अधिक देखने की अपेक्षा करता है। इस लेख के साथ, आप शीर्ष पर भी पहुंच सकते हैं और स्कूल और अन्य सार्वजनिक स्थानों में एक सेलिब्रिटी की तरह लग सकते हैं। सब कुछ का सबसे अच्छा हिस्सा: आप एक तंग बजट पर आसानी से कर सकते हैं।

चरणों

छवि अमीर और प्रसिद्ध चरण 1 देखें
1
आपको एक अच्छी प्रतिष्ठा होने की ज़रूरत है उदाहरण के लिए, यदि स्कूल में आप ग़ैर या आसान होने के लिए जाना जाता है, तो इसके लिए एक अच्छा स्तर तक पहुंचने में समय लगेगा इसमें कुछ समय लग सकता है, हालांकि कुछ लोगों को एक मामूली बदलाव की आवश्यकता होती है और इसमें केवल कुछ सप्ताह लगते हैं हालांकि, एक बेहतर प्रतिष्ठा प्राप्त करने के लिए दूसरों को एक वर्ष या उससे अधिक की आवश्यकता हो सकती है।
  • छवि अमीर और प्रसिद्ध चरण 2 देखें
    2
    निस्संदेह धन आवश्यक तत्व है हालांकि, यह ज्यादा नहीं लेता है पैसे कमाने के तरीके खोजें एक स्थानीय वेबसाइट पर विज्ञापन पोस्ट करें जो एक बच्चा सम्भालना या पालतू देखभाल सेवा प्रदान करता है। यदि आपके पास लॉन मावर है, तो लॉन घास काटने या पत्तियों को दबाने की पेशकश करें। कुछ पैसे कमाएं, या तो अपनी दादी से पूछें या इसके लिए काम करें।
  • छवि अमीर और प्रसिद्ध चरण 3 देखें
    3
    अब जब आप पैसे के मुद्दे को संभालते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि इसके साथ क्या करना है आपके द्वारा एकत्र किए गए धन के साथ खरीदारी करने की आवश्यकता है ($ 150 से $ 1000 तक) शॉपिंग सेंटर पर जाएं जहां कपड़े रिटेल स्टोर्स की तुलना में थोड़ा सस्ता हैं। Hillfiger टॉमी, Abercrombie और फिच, अरमानी एक्सचेंज और यहां तक ​​कि कपड़े डोल्से और Gobanna कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, थोक भंडार है कि या तो एक दुकान पर की तुलना में काफी सस्ता कीमत के लिए इस्तेमाल किया कपड़े बेचते हैं (सुझावों कि इस खंड में जोड़ा जा सकता के लिए चेक) की जाँच करें।
  • छवि खिताब और प्रसिद्ध चरण 4 देखें
    4
    मेकअप लड़कियों और यहां तक ​​कि लड़कों के लिए एक अनिवार्य तत्व है मेकअप के निशान, निशान या अवांछित लोगों की है कि आप क्या आप वास्तव में तो चेहरे की विशेषताओं से बहुत अलग दिखाने के लिए कवर कर सकते हैं। एक आधार चुनें और जब तक यह हल्का नहीं होता है और त्वचा के स्वर में बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है सस्ता ब्रांडों की तलाश करें, जैसे कि रेवेलोन या मैक या एस्टेई लॉडर के बजाय कवरगर। श्रृंगार हल्के और समान रूप से एक मिश्रित रूप को स्थापित करने के लिए लागू करें जो आपकी उपस्थिति को बेहतर बनाता है। अपनी आँखें उजागर करने वाली एक आलिलर को लागू करें और जो छाया के साथ विरोधाभासी है एक हल्का होंठ चमक या तटस्थ रंग खरीदें जो आपके होंठों को अतिशयोक्ति के बिना चमक देता है।
  • छवि का शीर्षक देखें अमीर और प्रसिद्ध कदम 5



    5
    आपने किसी सेलिब्रिटी को कभी नहीं देखा जो गंदी या चिकना दिखता है, इसलिए अच्छे दिखने के लिए स्वच्छता जरूरी है एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर के साथ दैनिक शावर लें उदाहरण के लिए Nexxus का उपयोग करने के बजाय शैम्पू का एक सामान्य ब्रांड का प्रयोग करें, सॉफ्ट का उपयोग करें। वे एक ही, गंध और प्रभाव को देखते हैं, लेकिन Nexxus अधिक लागत। एक अच्छा ब्रांड से अच्छे चेहरे का शुद्धिकरण खरीदें, लेकिन आपकी त्वचा की स्थिति के आधार पर, प्रोएक्टिव या मुँहासे का एक पूरा सेट आपको अच्छा लगेगा इसके अलावा, चेहरे का मुखौटे बड़ी मात्रा में खरीदा जा सकता है और एक हफ्ते में एक या दो बार त्वचा को साफ, ताज़ा और उज्ज्वल बनाए रखने के लिए आवेदन किया जा सकता है।
  • छवि अमीर और प्रसिद्ध चरण 6 देखें
    6

    Video: रातों रात अमीर बनने के गुप्त मंत्र और विशेष उपाय | How do you become rich and famous,

    प्रत्येक सेलिब्रिटी में प्यारा सहायक उपकरण हैं जो मैच और मूल हैं। जबकि पुरुष और महिला हस्तियों अनन्य डिजाइन के महान धूप का चश्मा पहनती हैं, अन्य सहायक उपकरण प्रत्येक लिंग के लिए विशिष्ट हैं एक अच्छा घड़ी खरीदने के लिए सहेजें, यह एक अच्छा इत्र लेता है (एक इत्र या इत्र नकली के साथ शुरू होता है, और खरीदने के लिए नकली इत्र Juiycy की, Jazzy- कहा जाता है शायद ही इन दोनों के बीच अंतर नोटिस बचाने के लिए)। अच्छा देखने के लिए एक अच्छा कोच या प्रादा पोर्टफोलियो खरीदें। धूप का चश्मा के रूप में, कई खुद को एक छद्म, 80 से 95% सस्ता करने के लिए उपलब्ध कराने के लिए समर्पित। नकली पर्स केवल $ 60 के लिए खरीदा जा सकता है
  • छवि अमीर और प्रसिद्ध चरण 7 देखें
    7
    आपका रवैया आपको अच्छे और बुरे तरीके से प्रभावित कर सकता है यदि आप अभिमानी हैं, तो लोग आपको नोटिस करेंगे और आप अधिक लोगों के समूह के लिए अनुकूलित कर सकते हैं "स्टाइलिश", लेकिन अभिनय के अपने तरीके को चुनने से पहले अच्छे और बुरे का मूल्यांकन करना सुनिश्चित करें पेरिस और निकोल जैसे कुछ मशहूर हस्तियों की तरह अति सूक्ष्म होने के नाते, या, मिठाई और संवेदनशील हो जेनिफर एनिस्टन की तरह, यह प्रभावित कैसे दूसरों को आप देख सकते हैं और आप के साथ कार्य करेगा। अपने पैदल चलने और बैठने की राह पर ध्यान दो। देखें कि कैसे अमीर और प्रसिद्ध सार्वजनिक रूप से व्यवहार करते हैं
  • इमेज शीर्षक देखें अमीर और प्रसिद्ध चरण 8

    Video: भारत के टॉप 10 अमीर शहर | Top 10 Richest Cities of India | Chotu Nai

    8
    अंत में, एक छोटे से काम के साथ आप आसानी से एक नई छवि बना सकते हैं सुनिश्चित करें कि यह एक ऐसी छवि है जिसे आप एक इंस्पाइनर की तरह दिखने से बचने के लिए बनाए रख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: कुवैत सबसे अमीर देश // Amazing facts about Kuwait in hindi

    • अपने सभी पैसे एक बार में खर्च न करें - बस कुछ चीजें खरीद लें और अमीरों की छवि को संरक्षित करने के लिए पैसा कमाते रहें।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी एक कहानी है जो आपको समर्थन देती है जब आप अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में झूठ बोलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास इसका समर्थन करने के लिए सबूत हैं, अगर लोग इसे प्रश्न करना शुरू करते हैं।
    • जब लोग आपको अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में पूछते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप खुश हैं और आप जीवन का आनंद ले रहे हैं। यदि आप शब्द का उपयोग करते हैं "धनी", उन्हें बताएं कि आपको वह शब्द पसंद नहीं है और आप शर्तों को पसंद करते हैं "धनी" या "भाग्यशाली"।

    चेतावनी

    Video: दुनिया के 10 सबसे अमीर बच्चे | Top 10 Richest Kids in the world | Chotu Nai

    • एक ही दुकान में बहुत ज्यादा पैसा खर्च न करें आगे बढ़ो और देखें कि कोई भी खरीदारी करने से पहले स्टोरों को क्या पेशकश करना है।
    • जब आप झूठ बोलें तो सावधान रहें यदि आप अधिनियम में पकड़े जाते हैं तो यह आपकी छवि को बड़े पैमाने पर प्रभावित कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com