ekterya.com

कैसे एक सेलिब्रिटी हो

आजकल, एक सेलिब्रिटी बनना बहुत आसान है सामाजिक मीडिया लोगों के बड़े समूहों के साथ जुड़ने के लिए आसान और तेज़ बनाता है हालांकि, एक सेलिब्रिटी बनने में समय और प्रतिबद्धता लगती है। यह रातोंरात नहीं होगा, लेकिन यहाँ कुछ परिवर्तन करने के लिए इस तरीके से अधिक संभावनाएं हैं।

चरणों

विधि 1

मंच की स्थापना
एक सेलिब्रिटी स्टेप 7 बनें छवि का शीर्षक
1
अपने प्रकार के सेलिब्रिटी चुनें गायकों और कलाकारों से लेकर ब्लॉगर्स, फिक्शन लेखकों, मानवतावादी, मॉडल और यहां तक ​​कि शेफ की विभिन्न हस्तियां हैं। एक सेलिब्रिटी बनने के लिए, आपको उस क्षेत्र का चयन करना होगा जिसमें आप एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे। बस "एक सेलिब्रिटी होने के नाते" आपको बहुत दूर नहीं ले जाएगा, क्योंकि यह एक गलत लक्ष्य है जिसमें काम करना है।
  • यह तय करना भी अच्छा है कि क्या आप अपने 15 मिनट की प्रसिद्धि की तलाश कर रहे हैं या चाहते हैं कि आपका सेलिब्रिटी आजीवन प्रयास हो। पहले हासिल करना आसान है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगा। दूसरा समय और प्रयास लेता है, लेकिन यह बहुत अधिक समय तक चलेगा।
  • इमेज शीर्षक से एक सेलिब्रिटी चरण 2 बनें
    2
    अभ्यास। यदि आप किसी क्षेत्र में एक सेलिब्रिटी बनना चाहते हैं, तो आपको उस पर काम करना पड़ेगा जब तक कि आप एक स्तर पर नहीं होते जो आपको दूसरे लोगों में निवेश करना चाहता है। हालांकि यह सच है कि मशहूर हस्तियों हमेशा उन पर सबसे अच्छा नहीं होता है जो वे करते हैं, वे अभी भी अपने क्षेत्र में अच्छे हैं, चाहे वह अभिनय, गायन, लेखन या खाना पकाने हो।
  • आपके द्वारा चुने गए क्षेत्र में एक दिन में 1 घंटे का समय देना। इससे आपको अपने रचनात्मक प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता मिलेगी, जो कि लोग आपको जानते हैं और अपना काम जानते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक सेलिब्रिटी चरण 6 बनें
    3
    रचनात्मक रहें इसमें बहुत कुछ है, और यह सच है कि प्रतियां जानी जा सकती हैं (पुस्तकों की सभी प्रतियों के बारे में सोचें गोधूलि या हैरी पॉटर), लेकिन मूल उत्पाद वह है जो सबसे अधिक याद होगा।
  • इसका मतलब है कि आप शुरुआती बिंदु के रूप में दूसरों के काम का उपयोग कर सकते हैं। आप अपनी खुद की चमक या व्यक्तित्व को जो भी प्रस्तुत कर रहे हैं उसे जोड़ना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप पिशाच के बारे में एक उपन्यास लिखना चाहते हैं, तो ठीक है! लेकिन बजाय कॉपी करने एना राइस या सूत्र गोधूलि प्यारा अमर पिशाच की, कुछ पिशाच के बारे में असामान्य, कुछ है कि पाठकों को साज़िश और वे याद कर सकते हैं invents।
  • रचनात्मक होने के नाते मूल रूप से कुछ ऐसा करना पड़ता है जो लोग याद करते हैं, क्योंकि यह खड़ा है। जाहिर है, इस असफल हो सकता है अगर आप गहराई से कुल मौलिकता (ऐसी कोई बात नहीं) में शामिल हैं, लेकिन आप, जो विशिष्ट और मूल बात यह है कि आप की पेशकश करने के लिए है यह निर्धारित करना चाहिए क्योंकि उस में मदद मिलेगी आप अपने प्रोजेक्ट को बेचते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक सेलिब्रिटी चरण 8 बनें
    4
    आपके द्वारा चुने गए क्षेत्र में मशहूर हस्तियों का अध्ययन करें आपको यह देखना चाहिए कि उस क्षेत्र में क्या लोकप्रिय है जिसे आपने अपने आप को बढ़ावा देने के तरीके को जानने के लिए चुना है, ताकि लोग आप को देखना चाहते हैं और आप उन चीजों का अच्छा विचार कर सकते हैं जिन्हें आप बचाना चाहते हैं और जिन चीजों को आप नकल करना चाहते हैं
  • देखें कि ये मशहूर हस्तियों प्रसिद्ध कैसे हुईं हालांकि, आपको संभवत: सभी पृष्ठभूमि का काम नहीं मिलेगा जिससे उन्हें हस्तियों के होने का मौका मिले, लेकिन आप देख सकते हैं कि उन्होंने कहां शुरू किया।
  • उदाहरण के लिए: कई मशहूर हस्तियों अपने प्रारंभिक वर्षों के बारे में बात करते हैं और उनके करियर को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने क्या किया। अध्ययन करें कि उन्हें कैसे और कहाँ मिला, जो उन्हें मशहूर हस्तियों को बनाने की अनुमति दी गई और उस जगह पर जाने के लिए उन्हें कितना काम करना पड़ा।
  • छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी चरण 4 बनें
    5
    उन लोगों का पता लगाएं, जो आपकी सहायता कर सकते हैं एक सेलिब्रिटी बनने का हिस्सा यह है कि आप किसके बारे में जानते हैं और कौन आपका लक्ष्य हासिल कर रहा है। इसका जरूरी मतलब नहीं कि एक सेलिब्रिटी के साथ दोस्त बनाना, लेकिन उद्योग में किसी को खोजने के लिए अच्छा है, जो गुरु की तरह कुछ हो जो आपको असुविधाओं से बचने में मदद कर सकता है।
  • आप किराया चाहिए, या कम से कम एक पेशेवर विपणन के लिए बात करते हैं, प्रसिद्ध खुद को और, यदि संभव हो तो बेच द्वारा उत्पन्न होता है बनने के रूप में कई पहलुओं, आप एक विशेषज्ञ की राय जानना अपने आप से बेचने के लिए कैसे करना चाहिए था सबसे अच्छा तरीका
  • गंभीरता से आपको किसी तरह के संरक्षक प्राप्त करना चाहिए, जिस व्यक्ति को उस क्षेत्र के साथ अनुभव है जिसमें आपने एक सेलिब्रिटी बनने के लिए चुना है उदाहरण के लिए: यदि आप एक प्रकाशित लेखक (और एक सेलिब्रिटी) बनना चाहते हैं, तो लेखकों से सलाह मांगिए
  • अपना शहर और शहर खोजें और देखें कि क्या ऐसे अन्य लोग हैं जिनके पास एक ही लक्ष्य है और एक दूसरे की सहायता करने के लिए काम है।
  • विधि 2

    एक सेलिब्रिटी बनना
    छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी चरण 1 बनें
    1
    अपनी छवि का विकास करें यह आप का एक संस्करण है, क्योंकि आपको किसी और के होने का ढोंग नहीं करना चाहिए, लेकिन आप का आदर्श संस्करण। यह वह व्यक्ति है जिसके साथ आप सार्वजनिक रूप से होंगे और आप किसके साथ अपने आप को बेचने के व्यवहार में लगाएंगे
    • असल में, इस समीकरण में दो अलग-अलग लोग हैं। सच है तुम, जो दोषपूर्ण और अपूर्ण है, और फिर आपको आदर्शवादी (जो आप को बेचने वाला है) है। आप आदर्श, अविश्वसनीय और महान हैं
    • जब आप इस इमेज का उपयोग करना चाहते हैं, तब पंस होते हैं जब आप खुद को और अपने उत्पाद (किताब, गीत, रसोई, आदि) को अन्य लोगों को बेचते हैं, चाहे आम जनता के लिए एक प्रचारक या संगीत निर्माता हो बस याद रखें कि आदर्श होना आपको थोड़े समय के लिए ही होना चाहिए, और फिर आप सामान्य रूप से कौन हो, वापस जा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेलिब्रिटी चरण 5 बनें
    2



    अपने आप को बढ़ावा दें. यह सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर आप खुद को बढ़ावा नहीं दे सकते हैं, तो आप सेलिब्रिटी नहीं होने जा रहे हैं। जो लोग मशहूर हो जाते हैं वे एक छवि बनाते हैं और जानते हैं कि यह छवि किसी भी उद्योग को प्रभावी ढंग से कैसे बेच सकती है, वे आम जनता के साथ-साथ इसका हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • समझाएं कि आप अद्वितीय क्यों हैं अपने आप को बढ़ावा देने का एक हिस्सा यह दिखा रहा है कि लोगों को आपकी रुचि क्यों होनी चाहिए। आपके काम में और आपकी उपस्थिति में लोगों को क्या करना चाहिए
  • लगातार रहें अपने आप को बढ़ावा देने के लिए दृश्यमान होने और दृश्यमान होने का मतलब है कि आपको अपने आप को बढ़ावा देना जारी रखना होगा उदाहरण के लिए: अगर विज्ञापनदाता आपकी पुस्तक को अस्वीकार करते हैं, तो लेख लिखने के लिए साहित्यिक पत्रिकाओं को चीजें (जैसे छोटी कहानियां) भेजें जो आपकी छवि को एक लेखक के रूप में मदद करेंगे।
  • इससे पहले कि आप मीडिया डेली शो या एलेन के महान सर्किट पर जा सकते हैं, तो आप, टीवी और स्थानीय रेडियो पर व्यवस्थित करना चाहिए ताकि लोगों को है कि आप साक्षात्कार के लायक एक व्यक्ति को देख सकते हैं और आप एक दिलचस्प उत्पाद की पेशकश और अद्वितीय एक बार जब आप क्षेत्र में खुद को स्थापित कर लेंगे तो आप एक सेलिब्रिटी बनना चाहते हैं, अपने स्थानीय समाचार प्रसारक से संपर्क करें और उन्हें बताएं कि आप क्या कर रहे हैं। फिर से, लगातार रहें यदि आप तुरंत दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आप जो भी कर रहे हैं वह करते रहें और उन्हें बताएं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेलिब्रिटी चरण 3 बनें
    3
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें. सोशल नेटवर्क और इंटरनेट ने बहुत से लोगों को कुछ सेलिब्रिटी (या कुख्यात) हासिल करने में मदद की है और इसलिए निश्चित रूप से यह एक संभावना है कि आपको एक सेलिब्रिटी बनने की कोशिश करने पर विचार करना चाहिए। अगर ऐसा होने की संभावना है कि केवल सामाजिक नेटवर्क पर विश्वास करना सर्वोत्तम नहीं है, तो यह निश्चित रूप से मदद कर सकता है।
  • सोशल नेटवर्क के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक इंटरनेट पर लगातार उपस्थित रह रहा है। एक वेब पेज की स्थापना करें जो आपकी प्रतिभा को प्रस्तुत करता है यूट्यूब पर जाएं और ब्लॉग बनाएं टंब्लर और ट्विटर समुदायों का हिस्सा बनें आप अपनी प्रतिभा की तुलना में अन्य चीजों के बारे में बात कर सकते हैं (और आपको ऐसा करना चाहिए क्योंकि अन्यथा लोग रुचि खो देंगे)। आपको खुद में रुचि पैदा करनी चाहिए, इसलिए आपको आदर्शवादी उपयोग करना सुनिश्चित करें, क्योंकि आप अभी भी इन इंटरैक्शन में अपने आप को बढ़ावा दे रहे हैं।
  • उन लोगों को देखो जिन्होंने सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से प्रसिद्धि प्राप्त की है (विशेषकर यूट्यूब के माध्यम से) और विचार करें कि उन्होंने क्या किया और उन्होंने यह कैसे किया। क्योंकि यह अपने यूट्यूब वीडियो के माध्यम से की खोज की थी, लेकिन फिर से दृढ़ता और प्रतिभा है कि उसे मजबूत क्या वह उस बेनकाब करने के लिए बनाई गई मदद की जस्टिन बीबर, सबसे कुख्यात उदाहरणों में से एक है।
  • एक अन्य उदाहरण जॉन ग्रीन भी हो सकते हैं, जो लगातार यूट्यूब वीडियो को अपने भाई हंक ग्रीन के साथ बनाते हैं, लेकिन जो सबसे अच्छा बेच लेखक भी बन गए हैं उन्होंने नींव बनाई है जो लिखित रूप में लिखती है क्योंकि वह पहले से ही अनुयायी थे और एक अर्थ में, पहले से ही दिखाया गया था कि उनकी छवि लाभदायक थी। सामाजिक मीडिया के माध्यम से अपने आप को लाभदायक बनाने से आपकी दीर्घकालिक बिक्री योग्यता में बहुत मदद मिल सकती है।
  • छवि शीर्षक 103422 9

    Video: जब फीफा वर्ल्ड कप हुआ चोरी और एक कुत्ता कैसे बना सेलिब्रिटी

    4
    अन्य हस्तियों के साथ संबंध विकसित करना क्षेत्र में प्रवेश करने का एक अच्छा तरीका है कि उसमें कोई ऐसा व्यक्ति हो जो पहले से ही सफल हो। सेलिब्रिटी के साथ "दोस्त बनने" के लिए बस इतना आसान नहीं है, क्योंकि बहुत से लोग पहले से ही ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो जनता में उनके पास जाओ अभिनेताओं या लेखकों के लिए, ऐसे कार्यशालाएं और पैनल हैं जो उन घटनाओं में भाग लेते हैं जिन पर आप जा सकते हैं और उन्हें ढूंढ सकते हैं। आप सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से कई हस्तियों से भी संपर्क कर सकते हैं, जिसके माध्यम से आप सलाह मांग सकते हैं।
  • कभी-कभी यह अच्छा है यदि आपके पास उनके साथ एक पल है और उनसे पूछें कि वे कहां हैं। बहुत से लोग अपनी सलाह और अनुभवों को उस व्यक्ति के साथ साझा करने में प्रसन्न होते हैं, जो रुचि रखते हैं
  • विधि 3

    सेलिब्रिटी का दर्जा बनाए रखना
    इमेज शीर्षक से सेलिब्रिटी चरण 9 बनें
    1
    अपने विचारों को नया रूप देना जारी रखें जब आप सेलिब्रिटी का दर्जा हासिल कर लेते हैं, तो आपको उसे बनाए रखना चाहिए। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका चीजें बदलने हैं नए विचारों और विकल्पों का अनुभव करें
    • एक से अधिक काम करो यदि आप एक गायक हैं, उदाहरण के लिए, नृत्य, मॉडल या कार्य करने का प्रयास करें यह कॉमेडी को कवर करता है इन बातों को अपने संगीत में प्रयोग करें
  • छवि शीर्षक 103422 11
    2
    अपने प्रशंसकों के साथ अच्छे संबंध रखें। आपके प्रशंसकों वे हैं जो आपको उस स्थान पर ले गए जहां आप हैं, अपनी भक्ति के माध्यम से और आपकी जानकारी को अन्य लोगों तक फैलाने के लिए। उन्हें सम्मान के साथ व्यवहार करें व्यक्तिगत रूप से और साक्षात्कार में उन्हें धन्यवाद
  • कभी-कभी, उनके लिए कुछ मुफ्त लॉन्च करने पर विचार करें। (एक कहानी या एक गीत का मुफ्त डाउनलोड)।
  • यदि कोई व्यक्ति (विशेष रूप से एक प्रशंसक) आप जो भी कर रहे हैं की आलोचना करता है, तो चिंता न करें। इसके बजाय, यदि यह आक्रामक है, तो उसे अवरुद्ध करके उचित रूप से प्रतिक्रिया दें या अधिकारियों को उनकी देखभाल करें (ट्विटर के प्रशासक जैसे कोई भी हो, आदि - इसका मतलब पुलिस का मतलब नहीं है), और यदि यह आक्रामक नहीं है, तो सम्मान से प्रतिबद्ध है यह पता लगाने के लिए कि वह कहां से आता है
  • छवि शीर्षक 103422 12

    Video: प्रसिद्ध हो रहा करने के लिए 5 कदम

    3
    अपनी स्थिति का सकारात्मक रूप से उपयोग करें यदि आप एक सेलिब्रिटी बन जाते हैं तो इसका मतलब है कि बहुत से लोग आपको देख रहे हैं और आप से सीख रहे हैं और आप जो भी कहते हैं वह पवित्र है। लोगों की एक बड़ी संख्या के लिए उस तरह की छाप बनाने के साथ बड़ी जिम्मेदारी है।
  • अच्छे कारणों (अंत भूख के लिए धन उगाहने में व्यवस्थित और भाग लेना, सुनिश्चित करें कि सभी को चिकित्सा सेवाओं और साफ पानी, दासता और यौन संबंधों को समाप्त करने की सुविधा है)। इन कारणों के लिए पैसे दें
  • इन समस्याओं के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से या स्वयं के माध्यम से जागरूकता बनाएं
  • युक्तियाँ

    • आपके पास संभवतः जितने संपर्क होंगे, अन्य हस्तियों सहित
    • एक वेब प्रोग्राम शुरू करें या अपने शहर या समुदाय के लिए एक पत्रिका बनाएं।

    चेतावनी

    Video: ये सामान्य लोग जो रातोंरात इंटरनेट पर फेमस हो गए आखिर कैसे रातों रात सेलिब्रिटी बने ये

    • लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, एक सेलिब्रिटी होने के नाते हमेशा आसान नहीं होता है जब आप प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो आपकी व्यक्तिगत ज़िंदगी अब आपके लिए नहीं होगी इसे अलग रखने की कोशिश करें, जितना संभव हो सके।
    • घोटालों पर विचार करें प्रतिभा एजेंसियों के लिए प्रस्तुतियाँ मुक्त होना चाहिए। अगर कोई आपको पैसे देने के लिए कहता है, तो इसे सुनें मत।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com