ekterya.com

कैसे स्वाभाविक रूप से सुंदर रखने के लिए

अपने आप को नियमित रूप से स्वाभाविक रूप से रखना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको केवल थोड़े समय और प्रयास की आवश्यकता है और आप सुंदर होंगे। कई लड़कियों का मानना ​​है कि मेकअप सुंदर है, लेकिन वे गलत हैं। मेकअप आपको बेहतर दिख सकता है और बेहतर महसूस कर सकता है, लेकिन अगर आप इसका उपयोग नहीं करते तो बेहतर होगा। इन 5 सरल चरणों का पालन करें और आप "सुंदर" होने के रास्ते पर होंगे

चरणों

स्टे स्वाभाविक सुंदर चरण 1 नामक छवि
1

Video: Best ways to keep your skin healthy and Beautiful

हर दिन अपना चेहरा साफ और moisturizes सुनिश्चित करें कि आप दिन में दो बार अपने चेहरे को साफ और हाइड्रेट करते हैं। सुबह सुबह और सोने से पहले ही। इससे आपकी त्वचा को साफ और ताजा दिखने में मदद मिलेगी। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए सही है एक क्लीनर खोजें यदि नहीं, तो बस एक हल्के या बच्चे के साबुन का उपयोग करें यदि आपके पास तेल त्वचा है, तो एक तेल मुक्त मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें, लेकिन अगर आपके पास शुष्क त्वचा या मिश्रित त्वचा है, तो एक अलग एक का उपयोग करें
  • स्टे नेचुरल सुंदर चरण 2 नामक छवि का शीर्षक

    Video: रातो रात चेहरे कि पिगमेंटेशन (झाइयां) क्लीन करे | Skin Pigmentation Treatment | Skincare Routine |

    2
    सुनिश्चित करें कि आप उन सफेद दांतों की देखभाल करें कुछ भी बहुत ही सफेद दांतों के साथ मुस्कुराहट के मुकाबले किसी चेहरे को अधिक सुंदर दिखने में मदद नहीं करता है। अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें और एक टूथपेस्ट का उपयोग करें, जिससे आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखने में मदद मिलेगी।
  • स्टे स्वाभाविक रूप से खूबसूरत चरण 3 रहने वाला इमेज
    3

    Video: मिनटों में सुंदर बेदाग और निखरा चेहरा पाने के आसान घरेलू नुस्खे Get Fair Skin in 2 Minutes

    Video: होठों को गुलाबी करने के आसान तरीके| Pink Lips- Natural Home Remedies Tips

    एक दिन में 8 गिलास पानी लें। यह मूल रूप से 2 लीटर है गंभीरता से, आपको पानी की ज़रूरत है आपके शरीर का 75% पानी से बना है और इसके बिना आप 3 दिन से अधिक नहीं रह सकते। पीने का पानी आपकी त्वचा और शरीर दोनों को साफ करने में आपकी सहायता करेगा 2 हफ्तों के लिए 8 गिलास पानी पीने की कोशिश करें और आप परिणाम देखेंगे। इसके अलावा, बहुत सारे पानी पीने से इसका मतलब है कि बाथरूम में अक्सर जाना पड़ता है, इसलिए इसे संग्रहीत नहीं रखें।



  • स्टे स्वाभाविक सुंदर चरण 4 नामक छवि
    4
    एक दिन में फलों और सब्जियों के कम से कम पांच सर्विंग्स खाएं। फलों और सब्जियां केवल महत्वपूर्ण नहीं हैं, वे आपके लिए आवश्यक हैं। उन्हें खपत करने से आपकी त्वचा चमक में मदद मिलेगी यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप एक सेब नहीं खा सकते हैं, तो इसे खा लो!
  • रहने वाले स्वाभाविक रूप से सुंदर कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपको पता होना चाहिए कि व्यायाम चलने के लिए अपने कुत्ते को लेने के लिए trampoline पर चढ़ने से कुछ भी हो सकता है जब लोग शब्द "व्यायाम" के बारे में सोचते हैं, तो 1.6 किलोमीटर चलने का सोचें। आकार में रहने के लिए, लेकिन यह ऐसा नहीं है। बस सुनिश्चित करें कि आप सक्रिय हैं और हर दिन कुछ कर रहे हैं और इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, आप आकृति में होंगे।
  • रहने वाले स्वाभाविक रूप से सुंदर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    प्राकृतिक रहें यह सबसे महत्वपूर्ण और सबसे अच्छा गुप्त रखा है यह मुस्कुराहट के बारे में है वास्तव में, यह है, मुस्कान आप देख रहे हर किसी पर मुस्कुराएं, यह तुम्हारी माँ, एक कुत्ता या शिक्षक भी हो मुस्कुराहट आपको बेहतर महसूस कर देगा और आपको और अन्य लोगों को यह महसूस होगा कि आप कितने बेहतर हैं। अपने भीतर के स्वयं को चमकने दें
  • युक्तियाँ

    • आप पूरी तरह प्राकृतिक होने के कारण स्वाभाविक रूप से सुंदर रह सकते हैं। मेकअप के बिना, यही है
    • कॉस्मेटिक कुर्सियां ​​या सुधारकर्ताओं आदि के बिना, दाग को समाप्त करने में आपकी मदद करेगी, जिससे आप सभी प्राकृतिक जाने के लिए अधिक सहज हो सकें, लेकिन अगर आप चेहरे पर श्रृंगार का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, उदाहरण के लिए, एक विशेष आयोजन के लिए, फोटो के लिए या बस परिष्कृत महसूस करें, ऐसे उत्पादों के लिए विकल्प चुनें जो कॉमेडोजेनिक या मुँहासे नहीं हैं, इसलिए वे आपके छिद्र को रोकते नहीं हैं और आपको मुंह पीएं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com