ekterya.com

कैसे ठाठ होने के लिए

ठाठ होने के लिए फैशन होना और प्रवृत्तियों को लागू करना है आप भीड़ से बाहर खड़े रहना चाहते हैं और लोगों को आपको नोटिस करते हैं। चिंता मत करो! आपको ठाठ देखने के लिए अत्यधिक पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है इस अनुच्छेद में, हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

भाग 1

सही कपड़े खोजें
चित्र शीर्षक ठाठ कदम 1.jpeg हो
1
उच्च श्रेणी के क्षेत्रों में दूसरे हाथ के स्टोर पर जाएं ठाठ होने और फैशनेबल होने का मतलब यह नहीं है कि बहुत पैसा खर्च करना चाहिए। छोटे बजट के साथ दिखने के लिए सटीक तरीके हैं, और उच्च-स्तरीय क्षेत्रों में दूसरे हाथ के स्टोरों को ढूंढना, इनमें से एक है
  • आप एक सस्ती कीमत के लिए डिजाइनर ब्रांड और सुरुचिपूर्ण कपड़े मिलेंगे। अमीर लोग अक्सर कपड़े खरीदते हैं और फिर उन्हें बिना उपयोग किए एक दूसरे हाथ की दुकान में बेचते हैं या इसे कई बार इस्तेमाल करते हैं
  • कीमतें अच्छी होगी क्योंकि इस तरह की दुकान उन लोगों के लिए है, जिनके पास बहुत पैसा नहीं है, लेकिन वे सुंदर और गुणवत्ता वाले कपड़ों से प्यार करते हैं। कीमतें पहले हाथों से दुकानों के मुकाबले बेहतर होंगी
  • Video: जल्दी से गर्भवती (प्रेग्नेंट) होने के आसान उपाय | Jaldi se garbh dharan karne ke tarike in hindi

    चित्र शीर्षक ठाठ कदम 2.jpeg
    2
    कपड़े का एक प्रकार खोजें जो लोग प्रवृत्तियों को तैयार करते हैं, वे ठाठ हैं और फैशनेबल हैं, वे जो ऐसे कपड़े पाते हैं जो दूसरे नहीं हैं इसका मतलब है: बड़े स्टोर से बचें और कपड़े की खोज में जाओ संभवतः, आपको एक बड़ी दुकान में थोड़ी अधिक समय बिताना चाहिए, लेकिन आपके कपड़े लंबे समय तक रहेंगे और अद्वितीय होंगे
  • कला बाजार अद्वितीय और फैशनेबल कपड़े खोजने के लिए शानदार जगह हैं। आप पोलो शर्ट, स्कर्ट और मुद्रित कपड़े, कस्टम कपड़े, साथ ही विभिन्न प्रकार के कई सामान जैसे कि गहने, बैग, बेल्ट, स्कार्फ, अन्य लोगों के साथ मिल सकते हैं।
  • विंटेज स्टोर सुंदर और फैशनेबल कपड़े खोजने के लिए भी शानदार जगह हैं। पुराने कपड़े के कई और अधिक प्रतिरोधी हैं और लंबे समय तक टिकते हैं (ताकि आप इसे इस प्रकार की दुकान में खोज सकें)।
  • चित्र शीर्षक ठाठ कदम 3.jpeg रहो
    3
    असाधारण स्थानों में कुछ प्रेरणा प्राप्त करें ठाठ होने के नाते फैशनेबल होने के नाते और फैशनेबल होने का मतलब प्रत्येक प्रवृत्ति का पालन नहीं करता है आप अपने खुद के पथ का अनुसरण कर रहे हैं, आप रुझानों को स्थापित कर रहे हैं
  • प्रेरणा प्राप्त करने के लिए कहानी की जांच करें बेशक, वहाँ 40s या 50 के युग से प्रेरित विशिष्ट संगठन हैं, लेकिन विक्टोरियन युग (कुछ खूबसूरत जैकेट) या 20 के युग से प्रेरित गहने और बालों के गहने जैसे कई बार जांच भी करते हैं।
  • आप अपनी खुद की संस्कृति की जांच भी कर सकते हैं। सिर्फ फैशन के प्रयोजनों के लिए अन्य संस्कृतियों को विनियोग करने से बचें (उदाहरण के लिए, यदि आप हिंदू नहीं हैं या बगैर इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो आप बडी का इस्तेमाल नहीं करते हैं यदि आप प्राइरी भारतीयों के सजाया हुआ सिर नहीं हैं)। आप देख सकते हैं कि फैशन की दृष्टि से आपकी खुद की संस्कृति आपको क्या प्रदान करती है
  • अपने आस-पास के लोगों को देखो आप संगठनों या विचारों को शामिल कर सकते हैं जिन्हें आप अपनी शैली में पसंद करते हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि किसी और की प्रतिलिपि बनाना है, लेकिन आप ऐसा कुछ देख सकते हैं जो अच्छा लग रहा है और आप इसे स्वयं की कोशिश करना चाहते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप रत्न का रंग और मोती के साथ एक मैक्सी पोशाक पहनने वाली एक महिला को देखते हैं, तो आप मैक्सी ड्रेस पर डाल सकते हैं, लेकिन अपने विचारों को जोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक ठाठ चरण 4 रहो
    4
    अपने कपड़े बनाओ. अपने कपड़े बनाना एक अनूठी शैली का एक शानदार तरीका है, हालांकि इसमें कुछ समय लगता है। आप पुराने डिजाइनों को भी देख सकते हैं और उन्हें अपनी शैली के भाग के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • याद रखें: कपड़े बनाना, खासकर जब आप इसे सीना करते हैं, तो कुछ समय लगता है। अधिक जटिल संगठनों के साथ काम करने से पहले आपको अभ्यास और छोटे चीजों के साथ शुरू करना होगा।
  • यदि आप अपने खुद के डिजाइन बनाने का निर्णय लेते हैं, तो आप समय-समय पर विभिन्न चरणों से सभी प्रकार के विचारों को शामिल कर सकते हैं और आप कई पत्रिकाओं में या इंटरनेट पर देख सकते हैं।
  • छवि ठाठ चरण में रहो 5.jpeg
    5
    आपको पसंद किए जाने वाले कपड़े चुनें ठाठ होने के भाग में आपकी शैली के साथ आत्मविश्वास महसूस करना और आप क्या पहनते हैं। इसका अर्थ है कि कपड़े चुनने से आपको आराम मिलेगा। यदि आप इस तरीके से जो भी उपयोग नहीं करते हैं, तो अन्य लोगों को इसका एहसास होगा और वे आपको एक ठाठ व्यक्ति के रूप में नहीं देखेंगे जो प्रवृत्तियों को लागू करता है।
  • कपड़े पहनो जो आप फिट हैं. सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपका आकार किस कपड़े से सबसे अच्छा होगा जब आपके कपड़े आप फिट नहीं करते हैं, जब वे बहुत तंग या बहुत ढीले होते हैं, तो आप फैशन नहीं लगते और आप असहज महसूस करते हैं।
  • कपड़े पहनो जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं यदि एड़ी आपको असहज महसूस करते हैं, तो उनका उपयोग न करें इसके बजाय, कम जूते या स्नीकर्स वाले जूते पहनें जो आपको पसंद हैं और अपने संगठन में अच्छे लगते हैं।
  • ठाठ चरण 6.jpeg हो शीर्षक छवि
    6
    मौजूदा रुझानों के ऊपर रहें चिकी होने का हिस्सा आपकी अपनी प्रवृत्ति को लागू करने का मतलब है, यह जानना भी अच्छा है कि अन्य लोग क्या प्रयोग कर रहे हैं। कभी-कभी आप इन शैलियों को अपने दम पर शामिल कर सकते हैं।
  • इंटरनेट आपको फैशन की दुनिया पर अपडेट रखने का एक अच्छा स्रोत है कई शांत फैशन ब्लॉग हैं, विशेषकर उन जो दुनिया भर की सड़कों पर फैशन दिखाते हैं। आप फैशन डेबट्स के फोटो भी देख सकते हैं।
  • पत्रिकाओं में बेचे जाने वाले को देखो। आप हमेशा शैलियों से सहमत नहीं होंगे, लेकिन वे आपको फैशनेबल के रूप में एक दिलचस्प परिप्रेक्ष्य दे सकते हैं।
  • भाग 2

    अपने संगठनों का निर्माण
    चित्र शीर्षक ठाठ कदम 7.jpeg हो
    1
    आइडिया "वर्दी" का एक प्रकार दो या तीन बुनियादी संगठनों की कोशिश करें, जिन्हें आप पहनना पसंद करेंगे। ये आपकी शैली का आधार होगा आप उन्हें घुमा सकते हैं और उन पर अन्य संगठनों का निर्माण कर सकते हैं, लेकिन ये मूल बातें हैं।
    • आपके "वर्दी" के आधार पर, वैकल्पिक बुनियादी संगठनों के एक जोड़े हों। उदाहरण के लिए: आप कपड़े पर अपनी शैली का आधार करना चाह सकते हैं अब, आप अपने फूलों की पोशाक के बीच भिन्न हो सकते हैं (अपने उच्च या निम्न ऊँघों को थोड़ा बदलने के लिए), मैक्सी ड्रेस या एक छोटा काली पोशाक।
    • एक और उदाहरण: यदि आप जींस और बुनियादी पोशाक के रूप में एक शर्ट है आप ब्लाउज, स्वेटर या पोलो के साथ अपने जींस पहन सकते हैं आप अपनी आस्तीन को खींच सकते हैं या ऊंची या कम ऊँची एड़ी के जूते पहन सकते हैं, लेकिन आपका मूल पोशाक अभी भी लगभग एक ही है।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें समय-समय पर मिश्रण न करना इसका अर्थ है आपके लिए क्या सही है और इसके बारे में ध्यान केंद्रित करना।
  • चित्र शीर्षक ठाठ कदम 8.jpeg रहो
    2
    अपने शरीर का एक हिस्सा चुनें जिसे आप हाइलाइट करना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए यह एक अच्छा विचार है ताकि आपको हर चीज को दिखाने का प्रयास करने में दिक्कत न लगे। उस भाग को चुनें, जिसे आप नोटिस करना चाहते हैं और अपने संगठन की योजना बना सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए: यदि आप कुछ का उपयोग करते हैं जो आपके दरार को दर्शाता है, तो अपने पैरों को भी न दिखाएं एक लंबे, ढीले स्कर्ट के साथ एक तंग, यू-गर्दन ब्लाउज पहनें



  • चित्र शीर्षक ठाठ कदम 9.jpeg
    3
    अपने आंकड़े को हाइलाइट करें कुछ शैलियों में दूसरों की तुलना में कुछ खास प्रकार के शरीर में बेहतर दिखना पड़ता है। हालांकि ये केवल आपके शरीर के प्रकार के अनुसार उपयोग करने के लिए दिशानिर्देश हैं, जबकि कपड़े चुनने पर वे आपको एक अच्छा लाभ दे सकते हैं।
  • एक शरीर एक नाशपाती की तरह आकार मूल रूप से शरीर के निचले हिस्से ऊपरी हिस्से (कंधे से अधिक कूल्हे) से अधिक व्यापक होते हैं। निचला आधा गोल हो जाता है और कमर को परिभाषित किया जाता है। अपने खूबसूरत अनुपात को संतुलित करने के लिए विस्तृत आधार वाले स्कर्ट, फ्लैर्ड स्कर्ट और पैंट पहनें गोल गर्दन, स्क्वायर नेकलाइन और शिफॉन गर्दन ब्लाउज आपके शरीर के ऊपरी हिस्से को बढ़ाने के लिए शानदार तरीके हैं।
  • एक औंधा त्रिकोण के रूप में शरीर आमतौर पर, छाती और कंधे कमर और कूल्हों की तुलना में व्यापक होते हैं। आप अपने पैरों को उजागर करना चाहते हैं। लंबी स्कर्ट, उच्च फेंक शैलियों और मोटी बेल्ट आपके लिए अच्छे विकल्प हैं।
  • आयताकार शरीर इस प्रकार के शरीर वाले लोग एक एथलेटिक शरीर होते हैं। कमर, कूल्हों और कंधे की चौड़ाई आम तौर पर समान होती है और सामान्य तौर पर ये लोग पतले होते हैं। छाती क्षेत्र को उजागर करने के लिए एक "यू" गर्दन के साथ ब्लाउज पहनें और एक प्रेमी का लोअर पहनें। इसके अलावा, आपके स्लिम शरीर को उजागर करने के लिए लंबे जैकेट बहुत अच्छे हैं। अपने हथियार और पैरों को दिखाने वाले कपड़े प्राप्त करें
  • एक सेब के आकार का शरीर वजन कूल्हों के ऊपर जमा करने के लिए जाता है संभवतः, आप अन्य शरीर के प्रकारों से अधिक व्यापक महसूस करते हैं क्योंकि आपकी पीठ, पसलियों और कंधे व्यापक होते हैं। पहनें "वी" गर्दन ब्लाउज और बेल्ट साम्राज्य काट, ब्लाउज और कपड़े में, आपके शरीर के प्रकार के लिए महान है आप उन सुंदर पैर दिखाना चाहते हैं
  • एक घंटे के चक्कर के रूप में शरीर वे कंधों और कूल्हों में समान अनुपात रखते हैं और कमर छोटे होते हैं। कस्टम या पार किए गए कपड़े, साथ ही बेल्ट, आपके कमर को दिखाने के लिए अच्छे विकल्प हैं। आप अपने घटता दिखाना चाहते हैं
  • हकीक चरण 10.jpeg हो
    4
    विरोधाभासों के साथ खेलते हैं इस तरह, आप अतिरंजित नहीं करेंगे तंग पैंट के साथ एक तंग ब्लाउज बहुत अधिक है आप कल्पना को कुछ छोड़ना चाहते हैं। दूसरी ओर, बहुत ढीले कपड़े पहने हुए आपकी आकृति अच्छी नहीं लगती। यदि आप चाहें तो आप ढीले वस्त्र पहन सकते हैं, लेकिन शायद यह बहुत ही ठाठ नहीं होगा।
  • स्कर्ट या ढीले पैंट के साथ एक छोटा ब्लाउज अच्छा लगेगा। यह आपके शरीर के ऊपरी भाग पर जोर देती है, इसे निचले भाग के साथ संतुलित करता है।
  • आप इसके विपरीत रंगों के साथ भी खेल सकते हैं। शायद, आप इस के साथ अतिरंजना नहीं करना चाहते उदाहरण के लिए, उज्ज्वल नारंगी झुमके के साथ नीली ब्लाउज पहनना रंगों के विपरीत एक शानदार तरीका है।
  • आप एक सुरुचिपूर्ण और आरामदायक शैली के साथ खेल सकते हैं उदाहरण के लिए, आप जींस की एक जोड़ी के साथ एक सुरुचिपूर्ण ब्लाउज पहन सकते हैं और शायद कुछ मोती का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • छवि ठाठ चरण 11.Jpeg रहो
    5
    अपने संगठन को ग्लैमर दें कुछ चीजें हैं जो आप को थोड़ा ग्लैमर जोड़ सकते हैं यह आपको एक फायदा दे सकता है जो आपको बोरिंग शैली के बजाय ठाठ दिखता है
  • बाइकर जैकेट या काले चमड़े किसी भी संगठन के साथ अच्छे लगते हैं। आप उन्हें एक सुरुचिपूर्ण पोशाक या बुनियादी जीन्स और टी-शर्ट (खासकर अगर आप उन्हें कुछ स्त्री के साथ संयोजन कर सकते हैं, जैसे पुष्प पैटर्न वाले कम ऊँची दूरी की तरह) का उपयोग कर सकते हैं।
  • पुरुषों की परिधान के साथ अपनी शैली को मिलाएं: 20 से एक जैकेट, बास्केटबॉल शॉर्ट्स, टाई या टोपी। सभी अपनी शैली में एक महान टुकड़ा हो सकते हैं। यदि आप एक उदाहरण चाहते हैं, तो जानले मोना के बारे में सोचें
  • बटन के साथ ब्लाउज आपकी अलमारी में एक महान वस्त्र है आप जीन्स को खूबसूरत लग सकते हैं या एक सुरुचिपूर्ण स्कर्ट को अधिक आरामदायक लग सकता है।
  • भाग 3

    सहायक उपकरण का उपयोग करें
    चित्र शीर्षक ठाठ चरण 12 रहो
    1
    सही सामान चुनें। आप अपने सामान के साथ अपनी शैली में सुधार करना चाहते हैं। कोशिश करो और इसे ओवरलोडिंग से बचें। उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर तटस्थ रंग का वस्त्र पहनते हैं, तो अधिक उज्ज्वल रंग के सामान चुनें
    • गहने उत्कृष्ट सामान हैं वे एक कम रंगीन संगठन को जीवन दे सकते हैं या एक शानदार संगठन के लिए मौन खत्म कर सकते हैं। उदाहरण के लिए: आप एक ज्यामितीय पैटर्न के साथ चमकीले रंग की पोशाक के बगल में ज्यामितीय आकृतियों के साथ भारी गहने पहन सकते हैं।
    • बैग सजावटी और उपयोगी होना चाहिए। एक मुख्य बैग रखने का यह एक अच्छा विचार है, जो आपके अधिकांश संगठनों से मेल खाता है (आमतौर पर एक तटस्थ रंग में) और कुछ और मज़ेदार और चमकदार बैग हैं।
    • बेल्ट आपकी कमर को बढ़ाने और अपनी शैली में रंग जोड़ने के लिए महान हैं आप एक चुन सकते हैं जो आपके जूते से मेल खाता है ताकि रंग एक साथ आए। उदाहरण के लिए, यदि आप लाल पोशाक पहनते हैं, तो आप एक ब्लैक बेल्ट, ब्लैक जूते और गोल्ड और ब्लैक गहने पहन सकते हैं।
    • निश्चित रूप से, अपनी शैली में कुछ स्कार्फ जोड़ें। स्कार्फ, विशेषकर ढीले या गोज़ी, आपके संगठन में कुछ वर्ग जोड़ सकते हैं। उन्हें जीन्स और टी-शर्ट के साथ प्रयोग करें या ऑड्रे हेपबर्न की शैली में लपेटें
  • चित्र शीर्षक ठाठ कदम 13.jpeg हो
    2

    Video: मोबाइल को हैंग होने से कैसे रोके Mobile hanging problem solution Fix Android smartphone Hanging Prob

    सही जूते का उपयोग करें जूते आपके संगठन को थोड़ा अतिरिक्त चमक दे सकते हैं। वे साधारण सामान को स्मार्ट या अधिक आरामदायक लग सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप जूते पहनते हैं जिनसे आपको आराम महसूस होता है
  • कम ऊँची एड़ी के जूते के साथ सबसे अधिक संगठनों के साथ गठबंधन और ऊँची एड़ी के जूते (और यह उनके साथ चलने के लिए आसान है) के रूप में सुरुचिपूर्ण रूप में देख सकते हैं। उनके पास चमक पर निर्भर करता है, वे कैसे दिखते हैं और उनके डिजाइन, आप उन्हें अपने संगठन को बढ़ाने के लिए गहने के साथ उपयोग कर सकते हैं या आप उन्हें अपने संगठन का केंद्र बिन्दु बना सकते हैं।
  • उसी तरह, जूते बहुत बहुमुखी हैं अपने कपड़े पहनने वाले रंगों के आधार पर, काले, धूसर या भूरे रंग के जूते चुनें। कम से कम, जूते की एक जोड़ी है जो पोशाक के बाकी हिस्सों से बहुत अलग नहीं हैं आप कुछ और मज़ेदार रंगों का भी चयन कर सकते हैं, जैसे कि नीले या बैंगनी
  • उच्च ऊँची एड़ी के जूते शानदार हो सकते हैं जब तक आप उनके साथ सहज पैदल चलने लगते हैं। सड़क में किसी को चौंका देने वाले और उसे भीख माँगने के लिए कि वह अपने टखने को नहीं तोड़ने से ज्यादा भयभीत नहीं है उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी जींस को स्मार्ट बना सकती है या एक स्कर्ट को प्रशंसित कर सकती है।
  • सैंडल भी बहुत अच्छे लगते हैं, खासकर यदि आप गर्म मौसम के साथ एक जगह में रहते हैं वे जींस, शॉर्ट्स, स्कर्ट या मैक्सी कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं। सबसे सुरुचिपूर्ण लोग रात के लिए अच्छे हैं और दिन के दौरान कम से कम सुरुचिपूर्ण हैं।
  • छवि ठाठ चरण 14 रहो
    3
    अपने आप को बनाओ मेकअप आपके प्राकृतिक अपील को बढ़ाने के लिए अच्छा है आप अपनी शैली में एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ सकते हैं यह देखने के लिए कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है और अपने कपड़ों की शैली से बेहतर मिलान करने के लिए विभिन्न शैलियों का प्रयास करें।
  • एक eyeliner के साथ अपने देखो करने के लिए परिभाषा जोड़कर अपनी प्राकृतिक विशेषताओं को बढ़ाएं। आप इसे एक सूक्ष्म स्वर (भूरे रंग की तरह) के साथ कर सकते हैं और फिर प्राकृतिक रंग की छाया लागू कर सकते हैं। थोड़ी सी काजल अपने पलकों को फैलाने के लिए, उन्हें लंबे समय तक देखने के लिए। थोड़ा ब्रॉन्ज़र के साथ, आप अपने गाल को बढ़ाने के लिए अपना चेहरा समोच्च कर सकते हैं। लाल के साथ, आप जो चाहते हैं, उसके आधार पर आप अपना चेहरा चौड़ा कर सकते हैं या लंबा कर सकते हैं (अपने चेहरे को चौड़ा करने के लिए क्षैतिज रेखा पर इसे लागू करें या मंदिर के साथ और इसे लंबा करने के लिए ठोड़ी)।
  • धुएँ के रंग का आंखों के प्रभाव के साथ एक शैली बनाएं पूरे पलक पर एक नग्न छाया रखो। भौंह को आधार से एक चमकदार छाया रखें इसके बाद, आपकी आँखें अंधेरे आंखों वाले (भूरा या काली) के साथ चित्रित करें। एक आड़ू के साथ eyeliner धब्बा। अपने पलक और आंखों की गर्तिका पर गहरा छाया लगाएं और रंगों को मिलाएं। माथे की हड्डी और आंसू वाहिनी नीचे हाइलाइट रंग लागू करें। प्रभाव के लिए अधिक तीव्रता देने के लिए आंतरिक रूप से अपनी पलकों को चित्रित करता है। मस्करा की कुछ परतें अपने पलकों को दे दो और उन्हें हंसते हुए।
  • कुछ कुछ पारंपरिक मेकअप शैलियों को ढूंढें उज्ज्वल रंग का उपयोग करें जो आपकी आंखों के प्राकृतिक रंग को बढ़ाते हैं या असामान्य शैलियों को ढूंढते हैं।
  • चित्र शीर्षक ठाठ चरण 15 होना
    4
    एक उपयुक्त केश विन्यास चुनें आप एक असामान्य और सुरुचिपूर्ण केश विन्यास चाहते हैं जिससे आप खुद को ध्यान में रख सकें। आपकी शैली को बाहर करने के लिए बालों का एक बढ़िया तरीका है और आपकी अपील को बढ़ाने में भी आपकी मदद कर सकता है
  • असामान्य प्रेरणा खोजें यह देखने के लिए कहानी की जांच करें कि हेयर स्टाइल किस शैलियों का उपयोग किया जाता है और उन्हें आपकी शैली में शामिल किया जाता है। विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग, यह देखने के लिए कि आपके बालों और पोशाक के साथ सर्वश्रेष्ठ काम करता है
  • लहराती बाल नरम कर्ल के साथ गन्दा केश के साथ अच्छे दिखते हैं या अपने बालों के किनारों को उठाते हैं और उन्हें सुरक्षित करते हैं, जिससे छोरों को कर्ल लगाया जा सकता है।
  • सुचारू बाल ताज पर मात्रा के साथ एक ढीला भाग या घोड़े की पूंछ पहनने के लिए बहुत अच्छा लग रहा है, थोड़ा लाह को लागू करना। आप एक फ्रेंच ब्रैड भी बना सकते हैं और उसे सुरक्षित कर सकते हैं
  • लहराती बाल अच्छा लगते हैं यदि यह छोटा है या आप इसे ढीले छोड़ सकते हैं और फ्रिज कम करने के लिए एक उत्पाद फेंक सकते हैं। इसी तरह, आप बाल के छोटे हिस्से को पकड़ कर पकड़ कर रख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • विभिन्न प्रकार, कार्य और रंगों के कुछ प्रमुख बैग हैं, क्योंकि आप एक के साथ एक संगठन को बढ़ा सकते हैं।
    • आप काले रंग की पोशाक में कई अलग-अलग शैलियों को दे सकते हैं, विभिन्न रंगों के बेल्ट और हार का उपयोग कर सकते हैं। हर महिला का एक काली पोशाक होना चाहिए जो उसे पूरी तरह फिट बैठता है

    Video: How to use Google Maps - Agent001 S01E02 (गूगल मैप से रास्ता कैसे ढूंढें - एजेंट001 S01E02)

    चेतावनी

    • अपने सामान को परतों में उपयोग करने से डरो मत, लेकिन यदि आप बहुत सारे कंगन का उपयोग कर रहे हैं, तो बड़ी झुमके का उपयोग न करें और जड़ाउ पिन और एक ही समय में कई हार कम अधिक है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com