ekterya.com

कितना पैसा खर्च किए बिना शैली है

ऑफ़र ख़रीदना एक कला बन सकती है आपकी अलमारी कपड़ों से भरी जा सकती है न केवल आपको अच्छी तरह से फिट बैठती है, बल्कि आपके अद्वितीय व्यक्तित्व को व्यक्त भी करती है। और सबसे अच्छा हिस्सा? आप सामान्य कीमत के 10% से कम की पेशकश मूल्यों का भुगतान करेंगे। यहां हम आपको पेश करते हैं कि आपके बजट में एक स्टाइलिश और अलग अलमारी कितनी है।

निश्चित रूप से इस प्रकार की खरीद "नहीं" सभी के लिए हैं सबसे पहले आपको अधिक समय व्यतीत करना होगा जितना आप आमतौर पर कपड़ों के माध्यम से खोजने और छलनी करने के लिए करते हैं, शायद संभवत: दिखाने के लिए बहुत कम हो। हालांकि, यदि आप इस पद्धति को जारी रखते हैं, तो आप जल्द ही अपनी आंख को प्रशिक्षित करेंगे और जानेंगे कि कौन से जगहें हैं जहां आपको अधिक भाग्य मिलेगा। कभी-कभी यह बहुत निराशाजनक हो सकती है, लेकिन यह भी यही है कि जब आपको ऐसे कपड़े मिलते हैं जो आप अविश्वसनीय कीमतों के लिए पसंद करते हैं

चरणों

छवि स्टाइलिश व्यर्थ खर्च के लिए लोट ऑफ़ मनी चरण 1
1
अपने पुराने अलमारी से छुटकारा पाएं किसी भी चीज़ से छुटकारा पाएं जो अब आपके पास नहीं है और अपने आप को उन कपड़ों से अलग करने का प्रयास करें जो आप अब नहीं करते हैं।
  • छवि स्टाइलिश बिना बिताए पैसे का एक बहुत बड़ा कदम चरण 2
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    लेकिन आपको इस कपड़े को ढकना नहीं चाहिए! कई चीजें हैं जो आप पुराने कपड़ों के साथ कर सकते हैं नीचे आपको कुछ सुझाव दिखाई देंगे।
  • इसे फिर से उपयोग करें: यदि आप पैंट कि बहुत लंबे हैं है / आप पैरों में दुर्लभ हैं, लेकिन आप कमर पर कर रहे हैं, उन्हें शॉर्ट्स बनाओ! वे कट पैंट बन सकते हैं या आप एक हेम सिलाई कर सकते हैं। शॉर्ट्स जो घुटने के नीचे या एड़ी के बिना हैं, वे एक विकल्प भी हैं। कट शर्ट भी एक विकल्प हैं, साथ ही अपने स्वयं के टेम्पलेट बना सकते हैं और अपने शॉर्ट्स / पैंट की पीठ पर एक डिजाइन जगह या एक शर्ट खाली पर एक मूल डिजाइन बनाने के (या खाली नहीं है)।
  • इसे बेचें: यदि आपके पास डिजाइनर कपड़े या किसी अन्य कपड़े या सामान (धूप का चश्मा, जूते, स्कार्फ, टोपी आदि) हैं, तो आपको लगता है कि नए कपड़े खरीदने के लिए मुनाफा पैदा हो सकता है। ईबे, क्रेगलिस्ट, बचत स्टोर, बचत स्टोर और माल दुकानों में कपड़े बेचने की कोशिश करने के लिए अच्छे स्थान हैं। यदि आपके पास अपने कपड़ों के साथ बेचने के लिए बहुत कुछ है, तो आप एक गैरेज बिक्री पर विचार कर सकते हैं।
  • इसे दूर दें: क्या आपके पास दोस्त या सहकर्मी हैं जो आपके समान आकार का उपयोग करते हैं? उन्हें उन कपड़ों की तलाश करें जो आप फिर से नहीं इस्तेमाल करेंगे या उन्हें दान करने से पहले बेचेंगे। वे किसी दिन पक्ष को वापस कर सकते थे हालांकि, दान भी अपने पुराने कपड़े से छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका है (और आमतौर पर इसका उपयोग करों से घटाया जा सकता है)।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना एक बहुत पैसा मनी चरण 3
    3
    पता लगाएं कि आप मार्शल, टीजे मैक्सक्स, नॉर्डस्ट्रॉम रैक, रॉस जैसे डिस्काउंट स्टोर्स कहां प्राप्त कर सकते हैं। उस क्षेत्र में जहां आप रहते हैं, साथ ही साथ आप बचत भंडार, साल्वेशन आर्मी, कंसाइनमेंट स्टोर्स और थिविस्ट स्टोर्स कहां मिल सकते हैं। ये मैं उन स्टोरों में जाता हूं, जब मैं कुछ खास नहीं देख रहा हूं। ये स्टोर विशिष्ट वस्तुओं की खोज के लिए उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन मैं उन्हें इस तरह की परिस्थितियों में निराशा करता हूं। लेकिन आप के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है! प्रत्येक स्टोर को आज़माएं और देखें कि क्या आपको वो पसंद है जो वे प्रदान करते हैं। यह तय करने से पहले कि दुकान आपके लिए अच्छा है या नहीं, प्रत्येक दुकान को कम से कम 2-3 बार (उन दोनों के बीच की जगह के साथ, इसलिए उनकी नई सूची) पर जाएं।
  • वापसी नीतियों के साथ सावधान रहें चूंकि कपड़े एक डिस्काउंट पर हैं, इसलिए आमतौर पर केवल स्टोर पर क्रेडिट के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है या कोई रिफंड नहीं है। अपने कपड़े पर प्रयास करने में संकोच मत करो और अपनी खरीद में विश्वास करो!
  • क्या आपको पता है कि क्या अच्छा है? डिस्काउंट स्टोर्स में भी तरलता है! मुझे उन परिस्थितियों में मेरी सबसे अच्छी खरीदारी मिल गई है उनके लिए देखो
  • आपको संभावित दोषों का एहसास होना चाहिए हालांकि माना जाता है कि डिस्काउंट स्टोर्स में अधिकांश कपड़े "दोष" हैं, इनमें से अधिकांश अतिसंवेदनशील हैं और उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित नहीं करते हैं। हालांकि, यह सलाह दी जाती है कि आप इसे खरीदने से पहले आप की कुछ भी जांच करें।
  • कपड़ों, कटौती और ब्रांडों को देखें: डिस्काउंट स्टोर में कपड़े की एक विस्तृत श्रृंखला पाई जा सकती है और कुछ अन्य की तुलना में बेहतर गुणवत्ता है। परिचित ब्रांडों के साथ-साथ बेहतर गुणवत्ता वाले कपड़े देखने के लिए यह उपयोगी हो सकता है सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े बेहतर कटौती करते हैं और इसलिए अधिक चापलूसी, कपड़े का प्रयास करें!
  • लक्ष्य और वॉल-मार्ट भी अच्छे और सस्ते विकल्प हैं।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 4
    4
    तरल पदार्थ की छत! वे पृथ्वी पर अपने पसंदीदा स्थान भी हो सकते हैं। अपने पसंदीदा स्टोरों के साथ-साथ उन दुकानों पर जाएं जिन्हें आप सामान्य रूप से नहीं देखते हैं। जितने भी स्थानों पर आप प्रयास करेंगे, बेहतर भाग्य आप होगा! यह पता लगाने में समय लगता है कि कौन से स्टोर के पास सबसे अच्छा परिसमापन है, लेकिन शोध अच्छे परिणाम उत्पन्न कर सकता है। ऐसे स्टोर हैं जिनमें मैं केवल परिसमापन के समतल (उदाहरण के लिए, शहरी आउटफिटर्स) में खरीदता हूं और इस प्रकार मैंने एक अच्छा संग्रह जमा कर लिया है। अधिकांश डिपार्टमेंट स्टोर्स में प्रत्येक वर्ष कई बड़े बस्तियां हैं और अधिकतर अन्य स्टोर जिनसे आप मॉल में पा सकते हैं, उनके पीछे एक या दो परिसमापन के समतल हैं। आप वहां रहना सीखेंगे - यह एक बहुत अच्छा पड़ोस है
  • फिर, परिसमापन में आइटम के लिए वापसी नीतियों को ध्यान में रखें- ये आम तौर पर अलग-अलग होते हैं
  • कंजूस होने का शर्म न हो ऑब्जेक्ट्स द्वारा सामान्य कीमत में ऑब्जेक्ट्स से निकालने के लिए शर्मिंदा मत हो, जो परिसमापन सेल्फ में हैं। पैसे बचाने के लिए स्मार्ट है
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 5
    5



    कुख्यात आउटलेट स्टोर: आप संभवत: डिस्काउंट स्टोर्स में और परिसमापन अलमारियों के रूप में आउटलेट स्टोर्स में भाग्यशाली नहीं होंगे, लेकिन संभवतः दिन आ जाएगा जब यह बदल जाएगा। किसी भी अन्य खरीदारी साहसिक कार्य के रूप में उसी जगह पर उन स्थानों पर हमला करें और, हालांकि उनके पास पहले से ही डिस्काउंट है, आउटलेट स्टोर्स में भी तरलता है अधिक बताए बिना, आपको उन दुकानों का भी पता लगाना चाहिए।
  • आउटलेट शॉपिंग सेंटर पूरे दिन का मामला है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप शॉपिंग के लिए पर्याप्त समय आवंटित करें।
  • आउटलेट स्टोर में कुछ "व्यवसाय" वास्तव में अच्छे नहीं हैं उन दुकानों पर विश्वास मत करो जो आपको बताता है - प्रचार के बावजूद, यह शर्ट खुदरा मूल्य की तुलना में केवल 4 डॉलर सस्ता हो सकती है।
  • ओह, और यह एक खरोंच रिकॉर्ड की तरह लग सकता है, लेकिन वापसी नीतियों को पता है
  • Video: हमेशा के लिए चश्मा छूट जायेगा | How To Improve Eyesight

    छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 6
    6
    इंटरनेट आपका सबसे अच्छा दोस्त है: यदि आप एक विशिष्ट ऑब्जेक्ट की तलाश कर रहे हैं तो इंटरनेट जाने का सबसे अच्छा स्थान है। वहाँ अनगिनत, अनगिनत वेबसाइटें हैं जो डिस्काउंट कपड़ों में विशेषज्ञ हैं। eBay, Craigslist, अमेज़ॅन और ओवरस्टोक.कॉम शुरू करने के लिए अच्छी जगह हैं। लेकिन आप छोटी-छोटी खोज के माध्यम से कम-ज्ञात साइटों की खोज कर सकते हैं आप जिस कपड़ों की ज़रूरत कर रहे हैं, यह भी बहुत उपयोगी है यहां तक ​​कि आपके पसंदीदा स्टोर में ऑनलाइन छूट के अनुभाग हैं, जिसमें स्टोर में पाया नहीं जा सकता जो कपड़ों में शामिल हो सकते हैं।
  • सीखना कि ऑर्डर करने के लिए आकार कम या ज्यादा एक परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया है अपने मापन को शुरू करना अनिवार्य है। कोट और अप्रत्याशित जींस या पैंट जैसे अधिक कठिन कपड़े खरीदने से पहले शर्ट और जूते जैसे आसान आइटम खरीदने शुरू करें। जीन्स या पैंट ऑनलाइन न खरीदें, जब तक कि आप उनसे पहले नहीं की कोशिश करें, लेकिन यह एक व्यक्तिगत निर्णय है।
  • रिटर्न पॉलिसी ऑनलाइन कपड़े खरीदने पर बहुत सावधान रहें यदि आप खरीद के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं और इसे वापस नहीं कर सकते हैं, तो शायद आपको इसे खरीदना नहीं चाहिए। रिटर्न आम तौर पर मुक्त नहीं होते हैं - वे आपको कपड़े के लिए प्रतिपूर्ति करेंगे लेकिन आपको शिपमेंट के लिए अभी भी भुगतान करना होगा।
  • नि: शुल्क शिपिंग: इसके लिए सोने की तरह दिखें। आमतौर पर बहुत कुछ खरीदने के बाद, आपके पास निःशुल्क शिपिंग होगा लेकिन एक पत्रिका में एक कोड हो सकता है जिसे आपको जानना चाहिए, इसलिए यह भी ध्यान में लेता है।
  • सुरक्षा: क्रेडिट कार्ड की चोरी के लिए ऑनलाइन खरीदते समय बहुत से लोग सतर्क हैं और यह एक वैध चिंता है। सुनिश्चित करें कि महत्वपूर्ण जानकारी देने से पहले साइट सुरक्षित है। ऑब्जेक्ट ऑनलाइन खरीदने पर विश्वास पाने के लिए प्रसिद्ध स्टोरों से शुरू करें खरीद hiciste- समय के सबसे अधिक नहीं मिल रहा ऐसे शुल्क की प्रतिपूर्ति कर सकते हैं के लिए बिल आपके क्रेडिट कार्ड की जाँच करें और आप एक नया क्रेडिट-कार्ड संख्या वहाँ हमेशा एक जोखिम है, तथापि छोटा है मिलता है।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे कदम 7
    7
    कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो मत। जब आप कम कीमत पर कपड़े खरीदते हैं, तो आप कुछ खरीद सकते हैं जिसे आप आमतौर पर खरीद नहीं सकते हैं। यदि आप एक शैली देखते हैं जो आपके लिए उपयुक्त है और आपकी अच्छी कीमत है, लेकिन आप इसे सामान्यतः "आप" या "अपनी शैली" के रूप में नहीं बताते हैं, तो इसे खरीद लें! हालांकि कुछ काम नहीं कर सकते हैं, आपको आश्चर्य होगा कि आपकी शैली सिर्फ एक बड़ी खरीद के लिए कैसे विकसित हो सकती है!
  • इट स्टाइलिश बेनिफिशिंग अ लॉट ऑफ़ मनी स्टेप 8
    8
    धैर्य, धैर्य और अधिक धैर्य रखें। जैसा कि पहले कहा गया है, यह शुरुआत में एक धीमी प्रक्रिया है जब तक आपको यह पता न पड़े कि आप सबसे अधिक स्टोर करते हैं, यह शायद एक बेवक़ूफ़ खोज और समय की बर्बादी की तरह लग सकता है महान कपड़े पर पैसे बचाने के लिए सबसे अधिक संतोषजनक अनुभवों में से एक हो सकता है। कपड़े खरीदना जीवन का एक मूलभूत पहलू नहीं है, लेकिन आपके द्वारा छोड़ दिए गए कपड़े पहने हुए हैं और जो आप प्यार करते हैं वह वास्तव में आपके आत्मविश्वास और सामान्य मनोदशा में फर्क पड़ता है। आपको हमेशा डिस्काउंट खरीदने की ज़रूरत नहीं है (हालांकि इन्हें आपसे दूर होने के लिए लागत है), लेकिन आप और भी अविश्वसनीय कीमतों के लिए वाकई अद्भुत कपड़े पा सकते हैं
  • Video: RIDICULOUS Things Rich People Actually Bought !

    9
    मज़ा है! खरीदारी करने के लिए प्यार करो! यदि आप भाग्यशाली नहीं हैं, तनाव मत करो! यह सिर्फ आपका दिन नहीं है जब आप कुछ पाते हैं जो आप वास्तव में पसंद करते हैं, तब के लिए अपना पैसा सहेजें। फैशन परीक्षण और त्रुटि की प्रक्रिया है और यह सफलता से अधिक त्रुटि है
    • अपने दोस्तों को अपने साथ डिस्काउंट और तरलकरण की दुनिया में घुसने के लिए दृढ़ करें, ताकि वे उन विभिन्न स्थानों के नोट्स की तुलना कर सकें जो वे चले गए हैं।
    • खुद को डिस्काउंट स्टोर खोजने के लिए पर्याप्त समय दें, इसमें कुछ समय लग सकता है
    • साल्वेशन आर्मी और साथ ही कुछ बचत स्टोर, स्टोरेज स्टोर्स और थ्रविस्ट स्टोर केवल प्रभावी प्राप्त करते हैं।
    • कूपन की खोज हमेशा उचित है।

      छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे कदम 9

    चेतावनी

    • बहुत कुछ खरीदें जब कीमत सही है, तो यह कहना मुश्किल है हमेशा अपने आप से पूछो "क्या मैं नियमित रूप से इसका उपयोग करूँगा? मैं इसे कहाँ का उपयोग करूँगा? क्या मुझे वाकई इसकी ज़रूरत है? "अगर आपके उत्तर में से कोई भी नहीं है, तो आपको इसे खरीदना नहीं चाहिए
    • कुछ खरीदना न करें जो आप लंबे समय तक उपयोग नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com