ekterya.com

डिजाइनर कपड़े कैसे खरीदते हैं

कीमतों के साथ लेबल्स को देखना आसान है और जब आप महंगे डिपार्टमेंट स्टोरों की दुकानों की दुकानों की दुकानों या दुकान की खिड़कियों की जांच करते हैं तो कोई प्रोत्साहन नहीं लगता। हालांकि, ऐसे तरीके हैं जिसमें आप डिजाइनर कपड़े के साथ अपनी कोठरी भर सकते हैं आपके बैंक खाते को खाली किए बिना। यदि आप अपनी बचत और आपकी खरीद के साथ कुछ सरलता का उपयोग करते हैं, तो आप एक शानदार डिजाइनर कपड़े खरीद सकते हैं

चरणों

भाग 1
सस्ते की तलाश में जाओ

प्रतिचित्र डिजाइनर वस्त्र चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
ऑफर प्राप्त करने के लिए ईबे और अन्य नीलामी वेबसाइटों की जांच करें डिजाइनर के नाम के साथ कुछ खोजों को खोजें और आप कुछ उत्कृष्ट और छोटे से इस्तेमाल किए गए वस्त्र देख सकते हैं। इस विधि का थोडा समय लगेगा क्योंकि विक्रेता अक्सर एक रंग और एक आकार के वस्त्र बेचते हैं। वास्तव में आप क्या चाहते हैं, यह खोजना कठिन होगा, लेकिन आपके धैर्य को बड़ी कीमत में कटौती से पुरस्कृत किया जाएगा।
  • उस आकार को समझने के लिए जिसे आप ऑर्डर करना चाहिए, उस डिज़ाइनर के कपड़े को स्टोर में रखें प्रत्येक डिज़ाइनर का इस्तेमाल करने वाले विभिन्न आकारों के लिए ऑनलाइन खरीदारी करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए विभिन्न ब्रांडों का प्रयास करें कि किस आकार के ऑर्डर के बारे में पता करें।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने कपड़े बेचने के आदेश देने से पहले प्रत्येक विक्रेता की वापसी नीति को जानते हैं। यदि आप कुछ नापसंद करते हैं, तो आप इसे वापस नहीं कर पाएंगे
  • फोंड डिजाइनर वस्त्र चरण 2 नामक छवि
    2
    छूट के साथ माल दुकानों और खुदरा दुकानों को ब्राउज़ करें इसके लिए थोड़े समय और प्रयास की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन डिस्पेर के साथ इन स्टोर सोने की खान हो सकते हैं, डिस्प्ले के साथ। माल भंडार छोटे-छोटे कपड़े पहनते हैं, अक्सर डिजाइनर कपड़े पहनते हैं, और इसे बेचते हैं। नॉर्डस्ट्रॉम रैक, टीजे मैक्सक्स और मार्शल्स (ई.ई.यू.यू. में) जैसे खुदरा स्टोर डिस्काउंट किए गए कीमतों पर डिज़ाईन करने वाले स्टोर की बेची गई इन्वेंट्री बेचते हैं। यह अपनी लागत के अंश के लिए अविश्वसनीय और गुणवत्ता वाले डिजाइनर कपड़ों को प्राप्त करने के लिए बेहद संतोषजनक है।
  • प्रतिचित्र डिजाइनर वस्त्र चरण 3 नामक छवि
    3
    फ्लैश बिक्री पाने के लिए वेब पेज पर साइन अप करें कई वेबसाइटें हैं जिनके पास ऐसे डिजाइनर के कई संग्रह, जैसे कि गिल्ट, हाउटलुक और ज़ुलिली, के लिए इस तरह के द्रवग्रह हैं। आप अपने कार्यक्रमों को देख सकते हैं और समझ सकते हैं जब वे अपने पसंदीदा डिजाइनरों के कपड़े बेचेंगे। जल्दी में ट्यून करें और कीमतों में कटौती की जांच करें जो आप परिष्कृत कपड़े पर प्राप्त कर सकते हैं।
  • इन वेब पृष्ठों को नियमित रूप से जांचने के लिए प्रलोभन से बचें, क्योंकि छूट की पेशकश के लिए आकर्षक हो सकता है, भले ही आपको कोई ब्रांड पसंद न हो। उन डिजाइनरों के कपड़ों पर कीमत में कटौती के लिए अपना पैसा बचाएं, जिनकी आप वास्तव में चाहते हैं
  • सोशल मीडिया में डिजाइनरों का पालन करें। वे अपने अनुयायियों के लिए फ्लैश बिक्री के बारे में सूचनाएं पोस्ट करेंगे।
  • फोंड डिजाइनर कपड़ों का शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    मौसम के बाहर कपड़े खरीदें अगर आपको जल्दी से एक निश्चित प्रकार के कपड़ों की ज़रूरत नहीं है तो यह काम नहीं करेगा, लेकिन मरीज खरीदारों के लिए यह उत्कृष्ट है मौसम जब कपड़ों में बदलता है तो दुकानों में कपड़ों पर छूट लागू होती है उदाहरण के लिए, जब इस सीज़न को इसे बेचने और गिरावट और सर्दियों की सूची के लिए जगह बनाने के लिए गर्मी के कपड़े की बिक्री हो जाएगी। इन कपड़े को परिसमापन में ले जाओ और अगले साल तक बचाओ! सीजन के रिटर्न के बाद आपके पास एक नया और डिस्काउंटेड डिजाइनर कपड़ों से भरा एक कोठरी होगा
  • फोंड डिजाइनर कपड़ों के नाम पर छवि का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने आप को कपड़े खरीदने की लक्जरी दे "जीवन के लिए"। इस तरह के कपड़ों के बारे में आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि आप जीवन के लिए उपयोग कर सकते हैं, जैसे मोटी और खूबसूरती से बने कोट, चमड़े के जूते और जूते, अच्छे हैंडबैग और सूट असल में, यह उच्च गुणवत्ता, टिकाऊ और क्लासिक कपड़े है यदि आपने अपना पैसा बचा लिया है, तो उसमें निवेश न करें जो आप हमेशा के लिए उपयोग करेंगे। अक्सर, डिजाइनर कपड़े में कई सस्ती कपड़ों का जीवन काल होता है, इसलिए यह निवेश करने में सक्षम हो सकता है।
  • यदि आप अच्छे कपड़ों में निवेश करते हैं, तो अपनी देखभाल में भी निवेश करना सुनिश्चित करें। उन्हें ठीक से स्टोर करें और उन्हें शुष्क करें अपनी सुखदायक उपस्थिति को बनाए रखने के अलावा, यदि आप चाहें तो बाद में फिर से बेचना कर सकते हैं।
  • फॉरवर्ड डिज़ाइनर कपड़ों का शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    नकली विकल्पों का अन्वेषण करें यदि आप किसी डिजाइनर की विशिष्ट शैली को बिल्कुल पसंद करते हैं, तो सस्ता ब्रांड ढूंढने का प्रयास करें, जो समान डिज़ाइन करें। अक्सर, ऐसे सस्ते कपड़े होंगे जो महंगे और परिष्कृत ब्रांडों के समान एक शैली के होते हैं। कभी-कभी, आप अंतर भी नहीं बता सकते हैं! Google पर खोज करने वाले कीवर्ड की खोज करके आरंभ करें, कीवर्ड के बाद "नकली" या "प्रतिकृति"। एक आदेश रखने से पहले ऑनलाइन स्टोर की समीक्षाओं को पढ़ना सुनिश्चित करें



  • भाग 2
    एक अलमारी के लिए पैसा कमाएं और बचाओ

    फोंड डिज़ाइनर कपड़ों के शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    1

    Video: सूट / कमीज बहुत आसान विधि चरण चरण तक काटना

    बेतुका खरीद से बचें यह सस्ते कपड़ों की दुकानों को देखने और विभिन्न कपड़े खरीदने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन इस तरह के कपड़ों में आमतौर पर पिछले नहीं होता है। आप खराब तरीके से किए गए कपड़े पर अपने पैसे खर्च करने के बजाय, अधिक टिकाऊ डिजाइनर कपड़े के लिए बचत के बजाय उन कपड़ों की योजना बनाएं जिनके लिए आप सबसे ज्यादा चाहते हैं और जो आपकी जीवनशैली और आपके वर्तमान अलमारी के लिए सबसे अधिक समझदारी बनाते हैं और इस पर छड़ी करते हैं। अपने पैसों पर खरीदारी करने और अपने पैसे खर्च करने की उत्तेजना में विसर्जित न करें, जो उस समय उत्कृष्ट लग रहे हैं।
    • यदि आप अचानक खरीदते हैं, तो हो सकता है कि आप लाल चमड़े का खनिज खरीद लें, जो कि परिसमापन में है हालांकि, यह स्कर्ट आपके घर पर मौजूद कपड़े से संबंधित नहीं हो सकता है। हमेशा एक योजना के साथ खरीदते हैं
  • फोंड डिजाइनर कपड़ों के शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    2
    अपने अलमारी के बजट के लिए अपने वेतन या भत्ते के कुछ हिस्सों को असाइन करें। हर बार जब आप अपना वेतन प्राप्त करते हैं तो थोड़ा पैसा अलग करने का लक्ष्य निर्धारित करें और देखें कि यह राशि अधिक से अधिक क्यों बढ़ती है। यह एक बड़ी राशि नहीं है, लेकिन सक्रिय रूप से सक्रिय रूप से आपको अपने लक्ष्य की ओर निर्देशित करना है। जब पैसे आपके अलमारी के लिए बजट में फिट बैठते हैं, तो इसे किसी भी कॉस के साथ उपयोग न करें। जब तक आप ऐसा कुछ न खोज लेते हैं, जो आपके द्वारा पैसे बचाने के योग्य है,
  • एक सूअर का बच्चा बैंक बनाने के लिए एक जार या बर्तन सजाने। इसे उस जगह पर रखें जिसे आप हर दिन देखते हैं और इस कंटेनर में अतिरिक्त पैसे और अतिरिक्त बिलों को छोड़ते हैं जब आप पास पास जाते हैं। यह एक छोटी सी कार्रवाई की तरह लग सकता है, लेकिन पैसा ढेर करना शुरू कर देंगे!
  • Video: दिवाली के अवसर पर नये कपड़े खरीदने की पंरपरा

    फॉरवर्ड डिज़ाइनर कपड़ों का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    3
    बलिदान अनावश्यक विलासिता स्टारबक्स का लेट वेटी स्वादिष्ट स्वाद लेता है और हर सुबह उठता है, लेकिन यह आपके बैंक खाते में एक बड़ा छेद बनाता है जो आपको कल्पना से ज्यादा है। एक टैक्सी का उपयोग करना अच्छा है, घर ले जाने के लिए भोजन खरीदने और ब्यूटी सैलून में एक मैनीक्योर प्राप्त करना, लेकिन क्या यह सब आवश्यक है? सब कुछ को कम करने से आपको बचने की ज़रूरत नहीं है, आप डिजाइनर कपड़े खरीदने के लिए और पैसा अलग कर सकते हैं।
  • भाग 3
    अपने कपड़े की योजना बनाएं

    फॉरवर्ड डिज़ाइनर कपड़ों का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    1
    विभिन्न शैलियों और डिजाइनरों के बारे में जानें यदि आप डिजाइनर कपड़े की लागत के लक्ष्य को निर्धारित करना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि वास्तव में डिजाइनरों की तरह आप क्या चाहते हैं! विभिन्न ब्रांडों की शोध करके, आप उन लोगों को निर्दिष्ट कर सकते हैं जिनकी आप पूरी तरह से प्यार करते हैं और उनकी मानसिकता विकसित कर सकते हैं "पुरस्कार पर निर्धारण"। उन डिजाइनरों की तलाश करें जो आपकी शैली का आनंद लेते हैं, चाहे वह स्त्री के फूलों या चमकदार, काले चमड़े हों।
    • जब खरीदते समय फ़ैशन का आपके सिद्धांतों पर प्रभाव न हो अगर पत्रिका एक आकर्षक फैशन को बढ़ावा देती हैं जो आपकी शैली में फिट नहीं होती है, आपके शरीर का पक्ष नहीं लेती है या आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है, इसे खरीदने से पहले दो बार सोचो। यदि आप फैशनेबल खरीदते समय बड़ी मात्रा में पैसा खर्च करते हैं, तो आप अपना पैसा बर्बाद कर देंगे। प्रामाणिकता है!
  • फोंड डिजाइनर वस्त्र चरण 11 नामक छवि
    2
    आप अपने लक्ष्य उपस्थिति में सुधार कैसे कर सकते हैं पर विचार करें। यदि आप जींस और शर्ट में एक लड़की हैं, तो इसे स्वीकार करें। यदि आप कपड़े और ऊँची एड़ी के जूते पसंद करते हैं, तो इसे स्वीकार करें! इस बारे में सोचें कि आप डिजाइनर कपड़ों को कैसे शामिल कर सकते हैं अपने वर्तमान चित्र में, शुद्ध डिजाइनर कपड़े के साथ अपने वर्तमान अलमारी को पूरी तरह से बदलने की कोशिश करने के बजाय। ध्यान में रखना एक और महत्वपूर्ण पहलू है आपकी जीवनशैली। यदि आप 5 इंच के एड़ी के जूते पसंद करते हैं, लेकिन आप एक डेकेयर सेवा में काम करते हैं, तो आप अधिक व्यावहारिक वस्तुओं के लिए अपने पैसे बचाने के लिए चाहें।
  • प्रतिमान डिजाइनर वस्त्र चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    की एक सूची लिखें "मेटा लेख"। क्लासिक आइटमों के बारे में सोचें जो आप विभिन्न तरीकों से एक शैली दे सकते हैं एक विशिष्ट कार्य के साथ उन लोगों पर विचार करें, जैसे कोट्स के साथ काम करने के लिए आपको गर्म और आरामदायक जूते रखने के लिए। अगर आप कपड़े खरीदते हैं जिसे आप जानते हैं कि आप अक्सर उपयोग करेंगे या आप साल के लिए खजाना करेंगे, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको अपने पैसे का मूल्य मिले। गणना करें कि आपको अपने लक्ष्य वस्तु खरीदने और बचत शुरू करने की कितनी आवश्यकता होगी!
  • आपको पैसे बचाने के लिए प्रेरित करने के लिए, डिजाइनर कपड़ों की तस्वीरें जो आप चाहें, काट लें। उन्हें एक कार्डबोर्ड में चिपकाएं या पोस्टर बोर्ड पर रखें और इसे अपने घर में कहीं रखें। हर बार जब आप ये तस्वीरें देखते हैं, तो आप अपना लक्ष्य याद रखेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com