ekterya.com

लाड़ प्यार कैसे काम करें

चेतावनी: यह माना जाता है कि जब एक लाड़ प्यार व्यक्ति के रूप में कार्य करना चाहते हैं तो आप एक अमीर व्यक्ति की तरह कार्य करना चाहते हैं। इस क्षण से, हम आपको अमीर होने का दिखावा करने के बारे में कुछ सलाह देंगे। हालांकि, यदि आप खराब स्वाद में कार्य करना चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए नहीं है।

चरणों

एटम स्पोइल्ड चरण 1 नामक छवि
1
अपनी उम्र के अनुसार कार्य करने का प्रयास करें धनी लड़कियों को उनके माता-पिता की "छोटी राजकुमारी" हो सकती है। हालांकि, जब वे घर से दूर होते हैं तो वे बच्चे की आवाज़ के साथ बात नहीं कर सकते, चिल्लाते हुए, पिल्ला की तरह आँखें लगा सकते हैं या उनकी बुद्धिमत्ता को कम कर सकते हैं इसका कारण यह है कि उनके पास एक सामाजिक रूप से अजीब रूप होगा और सामाजिक स्थितियों में परिपक्व होने में असमर्थ दिखेंगे।
  • एट स्पोइल्ड चरण 2 नामक छवि
    2
    एक अच्छी स्वच्छता रखें हमेशा एक अच्छी सफाई, अपने बालों को कंघी, अपने नाखूनों को साफ करें, अपने दांतों को ब्रश करें और स्नान या स्नान करें। जब आप एक परफ्यूम लागू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बस पर्याप्त उपयोग करें, बहुत ज्यादा नहीं। इत्र का अत्यधिक उपयोग आकर्षक नहीं है और जो आपकी लोकप्रियता के बावजूद आपकी स्वच्छता में सुधार नहीं करता है। साफ होने के नाते हमेशा महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि गंदा होने के कारण सुरुचिपूर्ण या सुखद नहीं है चिकना बाल कभी नहीं - यह विचित्र और बहुत नीच है
  • एट स्पोइल्ड स्टेप 3 नामक छवि
    3
    कुछ वस्तुओं पर ज्यादा पैसा खर्च करने की इच्छा है जैसे कि एक अच्छा चमड़े के हैंडबैग, तंग जींस और कश्मीरी स्वेटर फ़ैशन आइटमों पर कम खर्च करें और कई लोगो न देखें। अमीर लोगों को लोगो को पहनने की ज़रूरत नहीं है ताकि वे महंगे आइटम खरीद सकें। यही वजह है कि आप अक्सर फास्ट जींस पहनते हैं।
  • एट स्पोइल्ड चरण 4 नामक छवि
    4
    हमेशा अच्छे कपड़े पहनें हालांकि यह सच है कि यह बेहतर है कि आप डिज़ाइनर द्वारा तैयार किए गए कपड़ों को देखते हैं, यह भी सच है कि जो भी परिधान आप देख रहे हैं वह अच्छी गुणवत्ता वाला होना चाहिए, इसके अलावा अच्छी तरह से इस्त्री और स्वच्छ होना चाहिए। गुलाबी, तन, सफेद या काले वस्त्रों के लिए ऑप्ट
  • एट स्पोइल्ड चरण 5 नामक छवि
    5
    धनी पड़ोस में सुविधा स्टोर पर जाएं और उन वस्तुओं की तलाश करें जो थोड़ा-सा इस्तेमाल करते हैं और कम कीमत होती है। कभी किसी आइटम को खरीदने के लिए नहीं क्योंकि यह किसी डिजाइनर द्वारा बनाया गया था
  • एट स्पोइल्ड चरण 6 नामक छवि
    6

    Video: सिर्फ 5 मिनट में जुकाम कफ और खांसी से पाये छुटकारा-How to Get Rid of Cough & Cold Fast in 5 Minutes

    छवि सब कुछ है अच्छी स्वच्छता के अलावा, आपको एक सुरुचिपूर्ण और प्रतिष्ठित तरीके से तैयार करना होगा। टी-शर्ट और स्पोर्ट्स पैंट को स्वीकार नहीं किया जाएगा। कम से कम आपको एक गोल्फ़ शर्ट और कुछ स्कॉटिश शॉर्ट्स या डिजाइनर द्वारा बनाई गई परिधान पहनना चाहिए। यदि आप डिज़ाइनर कपड़े नहीं खरीद सकते हैं, तो कुछ ऐसे किरदार डिजाइनर जैसे कि इसहाक मिज़ाराही, मोसीमो, आदि द्वारा किए गए हैं। ये कपड़े कभी-कभी थोड़ा सस्ते होते हैं, लेकिन वे काम करते हैं
  • एट स्पोइल्ड चरण 7 नामक छवि
    7
    अपने आप को एक स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण रूप से परिभाषित करें उत्कृष्ट प्रस्तुति पाने के लिए लड़ाई आधे रास्ते जीतना है कपड़े और सामान पहनें जो आपके शरीर के लिए अनुकूल हैं और कभी भी कोई ऐसा लेख नहीं देखे जिससे आपको असहज महसूस हो। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि विनम्रता लोगों के सम्मान को जीतने की कुंजी है। यह सुरुचिपूर्ण हो सकता है कि आपके पास कुछ दरार है, लेकिन सच्चे सज्जन प्रदर्शन के मुकाबले विनम्रता की सराहना करेंगे।
  • एट स्पोइल्ड चरण 8 नामक छवि
    8
    गुणवत्ता वाले गहने पहनें गोल्ड एक अमीर व्यक्ति का एक चमक देता है ट्रिंकेट से भरा बॉक्स रखने के लिए कम से कम एक सोने का गहना होना बेहतर होता है। आपके पास बालियां होंगी जो सोने या चांदी का एक सा है, या आप कीमती जवाहें हो सकती हैं असली मोती का उपयोग करें, जो एक अमीर उपस्थिति के लिए स्वीकार्य हैं।
  • एट स्पोइल्ड चरण 9 नामक छवि
    9
    आप सस्ते कपड़ों और सामान खरीद सकते हैं, लेकिन उन चीजों को खोजने की कोशिश करें जो सस्ते नहीं दिखते हैं। तंग कपड़े, पिछले साल के फैशन आइटम और स्पष्ट नकल से दूर रहें (ये स्वीकार्य हैं यदि वे प्रामाणिक हों)
  • एट स्पोइल्ड चरण 10 नाम की छवि
    10
    पैसा निश्चित रूप से आवश्यक है हालांकि, यह ज्यादा नहीं लेता है धन प्राप्त करने के तरीकों की खोज करें शिशुओं और पालतू जानवरों की देखभाल के लिए एक वेबसाइट की पेशकश पर विज्ञापन पोस्ट करें यदि आपके पास लॉनमॉवर है, तो यह लोगों के घास को काटने या एक रेक के साथ पेड़ों की पत्तियों को लेने की पेशकश करता है। पैसे पाने के लिए कुछ करो, चाहे आप अपनी दादी से पूछें या नौकरी पाएं।
  • इमट शीर्षक वाला एट स्पोइल्ड चरण 11
    11
    एक बार जब आप पैसे प्राप्त करने का ध्यान रखते हैं, तो हमें इसके बारे में क्या करना है इसके बारे में बात करना होगा। आपको मिल गया धन के साथ शॉपिंग जाना है ($ 250 से $ 2,000 के बीच) खरीदारी केंद्रों पर जाएं, जिनके पास डिस्काउंट स्टोर हैं, जहां कपड़े खुदरा स्टोरों की तुलना में थोड़ा सस्ता हैं। आप ब्रांडेड कपड़े कम कीमतों पर खरीद सकते हैं, जैसे टॉमी हिलफिगर, एबरक्रंबी, फिच, अरमानी एक्सचेंज और यहां तक ​​कि डोल्से। दुकानों की तुलना में बहुत सस्ती कीमत के लिए थोड़े इस्तेमाल किए गए वस्त्र बेचने वाले थोक स्टोरों की जांच करें (इस पर सलाह लें)।
  • एट स्पोइल्ड स्टेप 12 नामक छवि
    12
    टीचियर व्हाउग जैसे स्टाइल। कॉम और पत्रिकाओं जैसे वेबसाइटों के फैशन टिप्स को ध्यान में रखते हैं। आपको कपड़े की प्रतिलिपि बनाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इन में खुद को प्रेरित करें।
  • इमट शीर्षक वाला एट स्पोइल्ड चरण 13
    13
    सबसे अमीर लड़कियों "preppy" हैं, तो आप एक ही हो सकता है। लाकोस्टे टी-शर्ट, टॉमी हिलफिगर स्वेटर, केल्विन क्लेन जीन्स और बरबरी स्कार्फ ड्रेस अप करें। लोगों को दिखाने की कोशिश मत करो कि आप महंगे कपड़े पहनते हैं, क्योंकि अमीर लोग ऐसा नहीं करते हैं। उनमें से ज्यादातर डिजाइनर द्वारा किए गए कपड़े खरीदते हैं क्योंकि वे उन्हें पसंद करते हैं और लेबल के कारण नहीं। इसके अलावा, अपने आप को एक लुई Vuitton वॉलेट खरीदें यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, तो सस्ता खरीद लें और नकल खरीदने से बचें।
  • एट स्पोइल्ड चरण 14 नामक छवि
    14
    अच्छे दिखने वाले माता-पिता और अच्छे शिष्टाचार के लिए अच्छा होगा अपनी माँ को सुंदर ढंग से पोशाक के लिए दृढ़ करें आपकी अलमारी के लिए कुछ बुनियादी चीजें एक लुई Vuitton हैंडबैग, बरबरी स्कार्फ और कुछ मोती या हीरे हो सकती हैं। इसी तरह, अपने पिता को अच्छी तरह से तैयार करने के लिए समझें कुछ आइटम जिन्हें लैकोस्टे, टॉमी हिलफिगर या नौटिका टी-शर्ट और दो या तीन पियरे कार्डिन जैकेट की सिफारिश की जा सकती है इसके अलावा, यह भी सिफारिश की है कि आपके पास एक अरमानी सूट है अगर वे इन कपड़ों के लिए भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मनाएं।
  • एट स्पोइल्ड चरण 15 नामक छवि
    15
    घर में देरी जब आपके मित्र आपके घर जाते हैं, तो अपने साधारण घर में प्रसिद्ध चित्रों को पोस्टर के आकार को प्रिंट करके "अमीर" बनाते हैं। उसी तरह, आप अपने परिवार में एक तस्वीर प्रिंट कर सकते हैं और आप सुंदर कपड़े पहन सकते हैं या जिसमें आपके माता-पिता आपकी शादी में दिखाई देते हैं। इसे एक फ्रेम में रखो और दीवार पर रख दीजिए। उन चीज़ों का क्रम रखें जो आपके डेस्क पर हैं एक गुलाबी या सफेद आवरण को रखें और एक ही रंग के कवर को अपने कंप्यूटर पर आवरण के रूप में रखें। इसके अलावा, आपके घर का आदेश दिया जाना चाहिए।
  • एट स्पोइल्ड चरण 16 नामक छवि
    16



    जानें कि यह पतले खाने के लिए क्या है क्लिच के रूप में, शराब और चीज के बारे में जानें इसके अलावा, बेचामेल और ब्यूजोलाइस के शब्दों का उच्चारण सीखें इसके अलावा, वह मेज पर अच्छी आदत सीखता है और शिष्टाचार किताबें पढ़ता है। अन्यथा, आप खाने के समय में बेवकूफ की तरह दिखेंगे
  • एट स्पोइल्ड चरण 17 नामक छवि
    17
    अधिनियम के रूप में यदि आप एक बूढ़ी व्यक्ति और एक राजकुमारी थे दया, शर्म और परिपक्वता के साथ कार्य करता है अधिनियम के अनुसार यदि आप जानते थे कि लोग किस बारे में बात कर रहे हैं और जैसे कि आप अपने आप में विश्वास करते हैं
  • एट स्पोइल्ड चरण 18 नामक छवि
    18
    कभी भी आपके साथ गड़बड़ न होने दें अगर कोई आपको किसी भी तरह से भयभीत करता है, तो उसे पकड़ न रखें। यह अप्रिय व्यवहार है और आपको किसी को बुरी तरह से इलाज नहीं करने देना है। केवल इस समय आप दुर्भावनापूर्ण ढंग से कार्य कर सकते हैं
  • एट स्पोइल्ड चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    19
    कुछ टिप्पणियां तैयार करें जो आप का अपमान करने वाले के जवाब में दे सकते हैं। यदि आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो आप उस व्यक्ति के आधार पर उसका अपमान कर सकते हैं। लोगों के लिए हमेशा अच्छा रहें, जब तक आप उनके खिलाफ कुछ नहीं करते।
  • Video: रंडी की चुदाई कैसे करें Randi Ki chudai kaise kare Randi ko kaise chode Chudai kaise kare in hindi

    एट स्पोइल्ड चरण 20 नामक छवि
    20
    विनम्र रहें आपको क्रूर नहीं होना चाहिए, क्योंकि कोई भी एक अमीर व्यक्ति को विश्वास नहीं करता है। अमीर लोगों को अक्सर शिष्टाचार शिक्षा (उनकी इच्छा के खिलाफ) प्राप्त होती है और इससे पता चलता है अपने दोस्तों के साथ रेस्तरां में खाने के लिए मेज पर कुछ बुनियादी शिष्टाचार जानें वेटर, मैनिचूरिस्ट्स, सेल्सपीपल्स, आदि के साथ कभी भी निराश मत बनो, क्योंकि इससे आपको यह देखना होगा कि आपको लोगों में शामिल होने की आदत नहीं है। अक्सर, अमीर लोगों के पास कोच, ट्यूटर, चालक, और व्यक्तिगत नैनियाँ हैं। उनके माता-पिता उन्हें उन लोगों के प्रति दयालु होना सीखते हैं जो उनकी देखभाल करते हैं।
  • एट स्पोइल्ड चरण 21
    21
    एक अमीर लड़की की शब्दावली है यह अनिवार्य है - महत्वपूर्ण शब्दों का उपयोग करें अमीर लोगों को अक्सर अच्छी तरह से शिक्षित और अच्छा शब्दावली है हर दिन नए शब्दों को जानें, ये "निर्दयी", "दोषी" या "चंचल" हो सकते हैं। इस तरह की शब्दावली रखने से आकर्षण और बुद्धि बढ़ जाती है - उच्च समाज के मंडलों में क्या दायित्व माना जाता है।
  • इमेज शीर्षक से एक्ट स्पोइल्ड चरण 22
    22

    Video: गर्भ का आठवां महीना | garbhavastha | 8 month of pregnancy || कैसे करें अपने शिशु की देखभाल

    बार-बार पुस्तक भंडार और कॉफी की दुकानों, क्योंकि अगर वे आपको एक किताब पढ़ते हैं, तो आपके पास कक्षा होने की उपस्थिति होगी। इसी तरह, यदि आप हाथों में कॉफी या चाय देखते हैं, तो आपके पास अमीर होने का रूप होगा।
  • एट स्पोइल्ड स्टेप 23 नामक छवि
    23
    अपनी बैठकों को अनन्य बनाओ बड़ी पार्टियां मत करो, लेकिन अंतरंग बैठकों के लिए जहां आप केवल अपने करीबी दोस्तों को आमंत्रित करते हैं इस तरह, आप पैसे बचाने और संगठित पार्टियों की प्रतिष्ठा जारी रखेंगे। इसके अलावा, आपके आमंत्रण एक विशेषाधिकार बनेंगे, क्योंकि लोग आपके भव्य पार्टियों के बारे में सुनेंगे लेकिन उनपर स्वचालित रूप से जाने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एट स्पोइल्ड स्टेप 24 नामक छवि
    24
    जब सभी चीजें चुनने की बात आती है तो बहुत चुप होने का नाटक मत करो। रिच लड़कियों picky (या "चयनात्मक" के रूप में वे कहते हैं) होने के लिए खर्च कर सकते हैं, लेकिन अगर आप सब कुछ के बारे में शिकायत करते हैं, तुम बहुत मिथ्याभिमानी और थकाऊ देखते हैं। कुछ वस्तुओं का चयन करें जिनके साथ आप वास्तव में चयनात्मक होंगे। उदाहरण के लिए, सबसे धनी लोग गैप कपड़े पहने नहीं मानते क्योंकि हर कोई जानता है कि वे डिजाइनर द्वारा किए गए कपड़े खरीद सकते हैं। हालांकि, कई अमीर लड़कियों कभी भी सस्ते मेकअप का उपयोग नहीं करेंगे उनमें से अधिकांश छोटे श्रृंगार का इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि वे एक प्राकृतिक रूप दिखाना पसंद करते हैं। वे कहेंगे कि उनकी त्वचा बर्बाद हो जाएगी और वे सही हैं। इसके अलावा, वे जूते के साथ कंजूस नहीं हैं, चूंकि बेहतर गुणवत्ता के जूते पैर को ढंकते हैं ताकि बेहतर आराम मिल सके और वे उच्च गुणवत्ता वाले हैं उन मामलों के बारे में सावधानी बरतें जो महत्वपूर्ण हैं
  • एट स्पोइल्ड चरण 25 नामक छवि
    25

    Video: ध्यान कैसे करे ? ध्यान करने के तरीके | | How to Meditate - Mindfulness Meditation

    चलो, जैसे आपके सिर पर मुकुट था। लोग आपका सम्मान करेंगे। एक अच्छा आसन होना हमेशा अनिवार्य है।
  • एट स्पोइल्ड चरण 26 नामक छवि
    26
    अपने आंकड़े के बारे में सावधान रहें स्वस्थ रहें, आहार न करें या अन्य व्यस्कों को खाने के लिए न करें जो अस्वास्थ्यकर हैं
  • एट स्पोइल्ड चरण 27 नामक छवि
    27
    जिन लोगों को कम विशेषाधिकार प्राप्त है, उन लोगों के लिए कभी भी नीच न हो। किसी भी व्यक्ति के स्वेटर उदाहरण के लिए सस्ता नहीं है, यह टिप्पणी न करें। कि अच्छी तरह से शिक्षित किया गया है (और कठिन नहीं है) अमीर लड़की ऐसा ही कुछ कहते हैं कि कभी नहीं होगा और इसलिए लोगों को आप के लिए और अधिक तरह हो सकता है अगर वे जानते हैं कि आप अमीर नहीं कर रहे हैं एक।
  • एट स्पोइल्ड स्टेप 28 नामक छवि
    28
    ऐसे आत्मविश्वास के साथ झूठ मत बोलो यदि आप केवल सुझाव देना चाहते हैं कि आप अमीर हैं, झूठ मत बोलें यह मत कहो कि आपके पिता एक कानूनी फर्म में काम करते हैं या आपके पास ड्राइवर और गर्मी का घर होता है जब यह सच नहीं है।
  • एट स्पोइल्ड स्टेप 2 9 शीर्षक वाली छवि
    29
    पैसे के बारे में बात मत करो यह विषय वाकई खराब स्वाद में है यह मत कहो कि आपके स्वेटर की लागत $ 200 है ऐसा लगता है कि यह आपके लिए एक बड़ी घटना है, प्लस यह अभिमानी लगता है
  • एट स्पोइल्ड चरण 30 नामक छवि
    30
    कभी अपने हैंडबैग, गहने, घड़ियां, आदि के बारे में घमंड नहीं। जो नए हैं - बस उनका उपयोग करें आपके अधिकांश दोस्तों ने उन्हें बताए बिना आपकी नई खरीदारियों को नोटिस किया होगा। यदि आप उन्हें ध्यान नहीं देते हैं, तो संभावना है कि वे आपको परवाह नहीं करते हैं या प्रभावित नहीं करते हैं अगर वे आपकी प्रशंसा करते हैं, मुस्कान करें और "धन्यवाद" कहें
  • युक्तियाँ

    • अच्छा व्यवहार करें, लेकिन अतिरंजना और प्राचीन रॉयल्टी के एक व्यक्ति की तरह काम नहीं करते
    • गतिविधियों में भाग लेते हैं, लेकिन इतने सारे लोगों में नहीं कि आपके सभी कार्यक्रम का मकसद
    • एक अच्छी स्वच्छता रखें
    • अपने मित्रों को लालित्य रहने के लिए आमंत्रित करने का प्रस्ताव अंत में, आपके दोस्त आपका पालन करने के लिए भीख मांग रहे हैं, लेकिन वे बहुत विनम्र हैं कि वे आपको नहीं पूछते। कभी भी बोल्ड न हो, उस पर भी मज़बूत होता है
    • किसी भी कारण से बुरा मत बनो।

    चेतावनी

    • याद रखें कि समृद्ध दिखने से समृद्ध होने के बिल्कुल विपरीत होगा। इसका कारण यह है कि कोई व्यक्ति जो कलाई घड़ी पर 300 डॉलर खर्च करता है जो प्रभावशाली होता है, उनकी जेब में $ 300 कम होगा।
    • विचारों television- अपने भाई या बहन आपको बता सकता है कि आप टीवी से कॉपी कर रहे हैं या आप फिल्म चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्टरी से वेरुका साल्ट के चरित्र कॉपी कर रहे हैं लाने मत करो।
    • झूठ मत बोलो कभी ऐसा मत करो, यह खराब स्वाद में है और आप पकड़े जाएंगे - यह हमेशा इनसेनुएट होता है यह तुम्हारी गलती है अगर आप, कैसे महान एक विमान के शाही हिस्सा है के बारे में एक कहानी सुनाता जब वास्तव में आप कुछ वाइप बाथरूम में अपनी माँ और विमान के शाही रास्ते पर था पाने के लिए था नहीं है। आपने कभी नहीं कहा था कि आप उस हिस्से में बैठे थे या आप पन्द्रह सेकंड से अधिक समय तक रहे।
    • साथ ही, आपके वर्तमान मित्र नाराज हो सकते हैं और उन्हें नजरअंदाज कर सकते हैं।
    • मूर्ख या क्रूर मत बनो - यदि आप करते हैं, तो यह किसी को भी खुश नहीं करेगा
    • किसी को होने का नाटक करने के लिए आप एक नकली व्यक्ति नहीं बना सकते हैं। जो लोग आपके दोस्त हैं जब आप किसी और का होना दिखाते हैं तो वास्तव में आपके झूठे संस्करण का दोस्त हैं।
    • मान लीजिए कि शायद एक लाड़ प्यार और मूर्ख व्यक्ति की तरह अभिनय करने से लोग आपको नफरत कर सकें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रवैया
    • अच्छा प्रदर्शन
    • अच्छा ग्रेड
    • पैसा
    • पैसा बनाने का एक तरीका
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com