ekterya.com

कैसे एक सेलिब्रिटी के रूप में जीवन है

यदि आप हमेशा चमचमाते पत्रिकाओं पर ईर्ष्या देख रहे हैं, तो यह सोचकर कि सितारों ने कितना अच्छा प्रदर्शन किया है और जो कुछ भी वे चाहते हैं, वे मिलते हैं, तो यह आलेख आपको यह सब सिखाएगा कि ये सब कैसे प्राप्त करें!

चरणों

लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कुछ पत्रिकाओं को पढ़ें और अपने पसंदीदा सितारों को चुनें। अपने आप से पूछें कि आप उन्हें पसंद क्यों करते हैं आपके पास क्या चीजें हैं जो आप चाहते हैं? हालांकि, शारीरिक विशेषताओं जैसे कि बाल बाल या नीली आँखें या टैटू पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश न करें, क्योंकि इनमें से कुछ आपके लिए उपयुक्त नहीं होंगे। यह लेख आपके लिए क्या उपयुक्त है, इसके साथ सौदा होगा! वह कुछ मशहूर हस्तियों को उदाहरण के रूप में भी उपयोग करेंगे, जो लिंडसे लोहान, पेरिस हिल्टन आदि हो सकते हैं। हालांकि सभी लोगों को इन हस्तियों से प्यार नहीं है, वे निश्चित रूप से उन्हें जानते हैं।
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: गैंगस्टर आनंदपाल की तरह दिखने वाला युवक बना सेलिब्रिटी

    2
    अपने स्वरूप में सुधार करें इससे पहले कि आप एक सेलिब्रिटी की तरह काम कर सकें, आपको अपने आप को पॉलिश करना होगा! आप अपने बाल प्रकाश की कोशिश कर सकते हैं, यह डाई, एक केश विन्यास या कटौती कर सकते हैं हर छह सप्ताह में बालों को अधिक या कम कटौती की जानी चाहिए ताकि यह स्वस्थ हो। बाल स्टाइलिस्ट पर जाएं क्योंकि यदि आप अपने बाल काटते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आप इसे बर्बाद कर देंगे। इसके अलावा, एक सेलिब्रिटी काट, रंगे आदि होगा। अपने खुद के बाल? नहीं! कुछ पत्रिकाओं को पढ़ें और कुछ केशविन्यास खोजें
  • यदि आप आमतौर पर मेकअप का उपयोग नहीं करते हैं, तो यह आपके लिए यह करना शुरू करने का समय है। लोग क्या कहते हैं इसके बावजूद, आप अशिष्ट को देखे बिना आपके चेहरे पर मेकअप का उपयोग कर सकते हैं अपने चेहरे की टोन जैसा दिखने वाला आधार और छिपाना पाने की कोशिश करें शानदार डिपार्टमेंट स्टोर और ब्यूटी सैलून श्रमिक आपकी मदद करेंगे और आपको अच्छी सलाह देंगे।
  • साफ और डिज़िटेड आइब्रो आपकी आँखें खुलेंगे, जिसमें काले या भूरे रंग का मस्करा होना चाहिए और एक मुलायम बेज या ब्राउन आंखों के तल पर आना चाहिए। आँखों के शीर्ष पर एक पेंसिल टिप के साथ एक आलिलर का प्रयोग करें और नीचे के केवल आधा भाग लें। होंठ के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप नरम गुलाबी या पारदर्शी रंग का उपयोग करें।
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: Maa Katyayani Siddhi Yantra - . मां कात्यायनी सिद्ध भोजपत्र यंत्र

    3
    एक पेडीक्योर प्राप्त करें या एक सप्ताह में मैनीक्योर करें। ये आपके हाथों और पैरों को नरम कर देगा और आश्चर्यजनक रूप से देखेंगे। आप उन्हें घर पर कर सकते हैं, लेकिन अगर आप खुद का इलाज करना चाहते हैं, तो आप ब्यूटी सैलून में जा सकते हैं! वहां आपको महान प्रोन्नति मिलेगी अधिकांश लोग नाखूनों पर एक नरम रंग का उपयोग करते हैं और टोनी पर एक गहरे रंग का रंग का उपयोग करते हैं। गहने के साथ अपने नाखूनों को सजाने के लिए लाठी!
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना आपको हर हफ्ते भी आसान सफाई करना चाहिए और आप उन्हें घर पर कर सकते हैं दूसरी ओर, हम अनुशंसा करते हैं कि जब आप सूजन आंखें आ जाएंगे, तो आप बर्फ चाय बैग का उपयोग कर सकते हैं। उसी तरह, यह महत्वपूर्ण है कि आप छूट दें, क्योंकि यह आपके त्वचा को मृत कोशिकाओं से छुटकारा पाने के कारण चमक देता है।
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने दांतों का ख्याल रखना अपने दांतों को ब्रश और सफेद करना (पेशेवर या होममेड उत्पाद के साथ), और फ्लॉस इसके अलावा, एक ताजा सांस लेने के लिए टकसालों या चबाने वाली गम (चबाने वाली गम) का उपभोग करें
  • अगर आपको समस्याएं हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप उनकी देखभाल पहले करें! यदि आपके मुँहासे हैं, तो एक डॉक्टर के पास जाओ और देखें कि वह क्या सिफारिश करता है यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो अपने चिकित्सक या अपने माता-पिता से बात करें और स्वस्थ खाने के लिए एक योजना बनाएं। अकेले खाने से वंचित रहने से आपके शरीर में वसा कम करने की दर कम हो जाएगी जिम में दाखिला करें, वजन कम करें और आप स्वस्थ और टोन (जैसे मशहूर हस्तियों!) देखेंगे। इसके अलावा, आप अच्छे लोगों को देख सकते हैं और उनके साथ सामूहीकरण कर सकते हैं।
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अच्छी आदतें रखें एक स्वस्थ आहार लेने के अलावा, अन्य अच्छी आदतें करने की कोशिश करें जैसे कि भरपूर पानी पीने और पर्याप्त नींद आना अगर इन्हें काम करने की ज़रूरत नहीं होती तो इन दो परिस्थितियों से लोगों को परेशान नहीं किया जाएगा!
  • आराम करने और ध्यान करने के लिए कुछ समय निकालने का प्रयास करें। यह बहुत अच्छा है, आप शांत और स्पष्ट महसूस करेंगे।
  • यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो सिगरेट की संख्या को केवल कुछ ही कम करने की कोशिश करें जब आप सामूहीकरण करें या प्रति घंटे एक निश्चित राशि यदि आप धूम्रपान न करते हैं, तो जो लोग करते हैं, उनको डांटते नहीं।
  • यदि आप शराब पीते हैं, तो नशे में न जाने की कोशिश करें अन्यथा, आप अपनी बाधाओं को खो देंगे और बेवकूफी कर लेंगे कि आपको अफसोस होगा इन कारणों से दवाओं से बचें
  • Video: 10 ГИГАНТСКИХ ЖЕНЩИН, в существование которых СЛОЖНО ПОВЕРИТЬ




    लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    सही कपड़े खरीदें हस्तियां के पास उत्कृष्ट कपड़े हैं, क्या आपको पता है क्यों? क्योंकि वे उन्हें मुफ्त में प्राप्त करते हैं इसके अलावा, सभी लोग स्टाइलिस्ट का भुगतान नहीं कर सकते हैं, इसलिए आपके पास जो कुछ भी है उसका सबसे अच्छा कर लें। जब आप कपड़ों को खरीदते हैं, तो ऐसे आइटमों से बचने की कोशिश करें जो जाहिरा तौर पर नकली हैं, क्योंकि यह बहुत ही आसान है।
  • कुछ महिला पत्रिकाओं और वोग पत्रिका खरीदें, समीक्षा करें कि फैशनेबल क्या है यह स्त्री है? ¿Bohemio? ¿Deportivo? आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी क्या पहन रहे हैं? हमेशा एक से अधिक प्रवृत्ति होती है, इसलिए आप को पसंद करते हैं और कुछ महत्वपूर्ण टुकड़े खरीदने की कोशिश करें। उन्हें डिजाइनर बनने की ज़रूरत नहीं है, उन्हें सिर्फ अच्छी तरह से रहना होगा। यदि आप डिज़ाइनर आइटम खरीदना चाहते हैं और उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, तो बचत शुरू करें। अपने माता-पिता के लिए अजीब काम करें, एक असली नौकरी प्राप्त करें, आदि। उस पैसे को अपनी सूअर का बच्चा बैंक या बैंक में रखो और उसके बाद खुद को एक डिजाइनर आइटम खरीद लें, जब आपके पास यह करने के लिए पर्याप्त धन होता है। आप दो हजार डॉलर में मूल्यवान शर्ट नहीं ले सकते, लेकिन आप धूप का चश्मा, एक डायरी या डिजाइनर स्कार्फ की एक जोड़ी खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आप एक परफ्यूम के साथ डिजाइनर वस्तुओं की खरीद शुरू कर सकते हैं
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    सहायक उपकरण का उपयोग करें ये आपके कपड़े चमकेंगे। आप उन्हें ईबे या अमेज़ॅन पर खरीद सकते हैं, चूंकि वे पैर के छल्ले, कंगन, हार, पायल, झुमके, धूप का चश्मा, बड़े पर्स जैसे आइटम खोजने के लिए शानदार जगह हैं। एक सस्ती कीमत पर सींग की तरह आकार वाले सेलफोन फैशनेबल हैं और आप पेरिस और अन्य हस्तियां जैसे जवाहरात के साथ सजते हैं। इसके अलावा, आईपॉड काफी बेच दिए जाते हैं। अपने सेलफोन को लोकप्रिय संगीत के साथ भरें अगर आपको पता नहीं है कि गर्म क्या है, तो टीवी पर संगीत कार्यक्रम देखने की कोशिश करें, रेडियो सुनें और संगीत की वेबसाइट देखें
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    9
    एक गतिविधि योजनाकार खरीदें और जितना आप कर सकते हैं उतना इसे भरें। उन नियुक्तियों को रखें जिनसे आप पहले भाग नहीं ले सकते। अपने परिवार के साथ काम करने, अध्ययन करने और समय बिताने के लिए समय दें। शेष समय के साथ योजना बनाओ! व्यायामशाला में जाओ, तैरने के लिए, खरीदने के लिए, अपने दोस्तों से मिलने के लिए इसके अलावा, आप पार्टियों में जा सकते हैं या उनका प्रदर्शन कर सकते हैं, लंच और रात्रिभोज को व्यवस्थित कर सकते हैं और क्लब में जा सकते हैं! इस तरह, आप कई दिलचस्प लोगों से मिलेंगे और आपके पास कई अनुभव होंगे, जिन्हें आप भविष्य में याद रख सकते हैं। हस्तियां हमेशा बाहर जाती हैं, भोजन करती हैं, शो में भाग ले रही हैं, फिल्में देख रही हैं इत्यादि
  • लोगों को आप के साथ समय बिताना पसंद करेंगे क्योंकि आप बहुत ही मज़ेदार और ऊर्जावान हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप इसे प्राप्त करना बहुत मुश्किल होगा - इस तरह से लोग। इससे आप उन्हें अधिक प्रभावित करना चाहते हैं ताकि आप उन पर अधिक ध्यान दें।
  • लीड ए सेलिब्रिटी लाइफ चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    "अप" प्रदर्शन से बचें वह क्या है? यह एक छोटे से दुर्घटना के रूप में परिभाषित किया गया है हालांकि, जब आप एक सेलिब्रिटी जोड़ते हैं, तो यह छोटा नहीं है दरअसल, व्यक्ति की सेलिब्रिटी स्थिति दुर्घटना को बढ़ाती है यदि यह आपके साथ होता है, तो क्या कोई खोज करेगा, अपने दोस्तों, परिवार और अन्य लोगों को बताएगा? सबसे अधिक संभावना है, इस सवाल का जवाब नहीं है हालांकि, जब एक सेलिब्रिटी होती है, तो यह सभी मीडिया में प्रकट होता है
  • लीड ऐ सेलिब्रिटी लाइफ चरण 11 शीर्षक वाली छवि

    Video: दीपिका कक्कड़ ने बताई अपनी जिंदगी के संघर्ष के दिनों की कहानी, सुनकर निकल जाएंगे आंसू

    11
    धर्मार्थ हो तीसरे विश्व के देशों को पैसा दान करके या मैराथन जैसी घटनाओं को आयोजित करने के लिए प्रायोजक प्राप्त करके सहायता करें याद रखें कि दान घर पर शुरू होता है (एन्जिलिना जोली ने एक उदाहरण के रूप में किया है कि दान का काम का उपयोग करें)
  • युक्तियाँ

    • एक उद्देश्य के साथ चलना सीधे आगे देखो और खड़े हो जाओ।
    • मांग न करें चिंता न करें क्योंकि आपके मित्र ने फोन नहीं किया है और लोगों को "मुझे बोर हो रहा है" कहने के लिए पाठ संदेश न भेजें। यदि आप हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप ऊब चुके हैं। इसी तरह, संदेश भेजने से बचें "क्या आप कल आ रहे हैं?" या "क्या तुमने मुझसे वादा किया था कि तुम मुझे उस दुकान के बाहर देखोगे?" ये संदेश परेशान लोग बहाना है कि आप लोगों को देखने के लिए बहुत व्यस्त हैं और आपको एहसास होगा कि यह आपके साथ होना भी सबसे पहले होगा। उसी तरह, ये लोग आपको एक तरफ छोड़ने और अपने दुश्मन बनना शुरू कर सकते हैं!
    • कभी अपने बारे में बहुत कुछ नहीं बताएं कोई भी व्यक्ति किसी सेलिब्रिटी से ग्रस्त नहीं होता है, जिसे वे पूरी तरह से जानते हैं कोई परवाह नहीं है! कोई रहस्य नहीं, कोई फंतासी नहीं है! एक ईमेल, माइस्पेस अकाउंट, दूसरों के बीच निजी है
    • "गॉसीप गर्ल" श्रृंखला, पेरिस हिल्टन की पुस्तक और "हेवी गर्ल्स" और "जाब्रेकर" जैसी फिल्में जैसे पुस्तकों को पढ़ने की कोशिश करें ताकि आप कुछ आश्चर्यजनक युक्तियां प्राप्त कर सकें और यह जान सकें कि यह प्रसिद्ध और लोकप्रिय होने का क्या है।

    चेतावनी

    • लोगों के साथ बुरा मत बनो
    • भ्रम मत करो! विश्वास न करें कि सभी लोग आपके साथ प्यार करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com