ekterya.com

कैसे ब्लैक बालों को हल्का गोरा रंग डाई

तो आपका बाल काला है, है ना? काले रंग का सबसे काला और तुम्हारी निंदा हमेशा के लिए है, सही है? यदि आप बहुत सुनहरे बालों वाले बाल चाहते हैं, तो यह समय और पैसा ले जाएगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका पैसे बचाने के लिए और सौंदर्यशास्त्र के लिए जाना है, लेकिन संभावना है कि आप उन कुछ में से एक हैं जो सोचते हैं कि वे मजबूत रसायन को एक प्रशिक्षित पेशेवर के रूप में आसानी से संभाल सकते हैं। यदि आप हैं, तो आपको गोल्डे बनने के लिए एक मार्गदर्शिका की आवश्यकता होगी। चलो शुरू करो!

चरणों

डाई ऑयर ब्राउन बार्न के साथ इमेज का शीर्षक
1
सुनिश्चित करें कि आपके बाल उत्कृष्ट स्थिति में हैं बाल से सभी काली रंग निकालने से एक संभावित हानिकारक प्रक्रिया होगी। यदि आपके बालों को अत्यधिक संसाधित किया जाता है, तो यह रोचक और सूखा है, जो इसे डाईंग या सूखने के कारण होता है, आपको एक गहरी कंडीशनिंग कंडीशनिंग की आवश्यकता होगी। किसी भी कंडीशनर को एक गहरी कंडीशनर बनाने के लिए, नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें:
  • अपने बाल गीले और इसे शैम्पू के साथ धो लें एक तौलिया के साथ कुल्ला और सूखा।
  • इसे पूरी तरह से सोखने के लिए पर्याप्त कंडीशनर लागू करें यदि आपके बालों को बहुत सूखा है या छीलने की संभावना है तो आप जैतून का 1 चम्मच जोड़ सकते हैं।
  • फिर एक चिपचिपा प्लास्टिक या खाना लपेटो चिपकने वाला, अपने पूरे सिर को कवर के साथ अपने बाल लपेटो। यदि आपके पास एक है तो आप स्नान कैप का उपयोग कर सकते हैं
  • एक तौलिया में अपने प्लास्टिक से ढके हुए सिर को लपेटें और कंडीशनर को 10 से 15 मिनट तक अवशोषित करें। खोपड़ी की गर्मी बाल जड़ खोलने और कंडीशनर को गले में प्रवेश करने की अनुमति देगा।
  • जब समय समाप्त हो जाता है, ठंडे पानी से अपने बाल कुल्ला।
  • आप 1 या 2 सप्ताह के लिए कई गहरी कंडीशनिंग उपचार प्राप्त कर सकते हैं।
  • अगर आपके बालों को बुरी तरह से इलाज किया जाता है, तो आपको जारी नहीं रखना चाहिए।
  • एक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए दिखने वाला इमेज शीर्षक 14
    2
    पर्याप्त समय लें इस प्रक्रिया में कुछ घंटों लग सकते हैं। ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जिसे पहुंचाया जा सकता है यह सुंदरता के साथ 4 से 8 घंटे एक सौंदर्य के साथ ले सकता है।
  • रात में ऐसा न करें यदि आप सो रहे हैं, विचलित हो रहे हैं या 100% आपका ध्यान के साथ प्रक्रिया की निगरानी नहीं कर रहे हैं।
  • रसोई के अलार्म को ध्वनि की स्थिति में सेट करें जब आपको अपने बाल की जांच करने की आवश्यकता होती है।
  • आपके सत्र की योजना एक दिन जब आपको योजना नहीं है, तो रंगोनी होगी। ऐसा करने का प्रयास करें जब सौंदर्य दुकान अभी भी खुली है आपको अतिरिक्त आपूर्ति खरीदने के लिए त्वरित विज़िट करना पड़ सकता है
  • हौसले से धोया बाल के साथ विचलित न करें, क्योंकि आपके प्राकृतिक तेल आपके सिर की रक्षा करने में मदद करेंगे।
  • एक महत्वपूर्ण घटना से पहले ऐसा मत करो आपको एक स्थानीय सौंदर्यशास्त्र में एक आपातकालीन नियुक्ति करना पड़ सकता है ताकि आपके भंगुर समाप्त हो जाएं या रंग की समस्याएं ठीक कर दें (बैंगनी, नारंगी, आदि)। कई चीजें गलत हो सकती हैं एक सौंदर्य के लिए जाने के लिए या इसे अपने बालों से हटाने के लिए कुछ दिनों का समय लें। किसी विशेष घटना के लिए फ़ेडिंग अगले दिन आपको किसी भी समस्या को हल करने के लिए पर्याप्त समय नहीं छोड़ सकता है।
  • छवि डुबकी डाई हेयर स्टेप 2 नामक छवि

    Video: सफेद बाल कितने भी हो सिर्फ 1 बार लगाने से इतने ज्यादा काले कर देगा कि फिर से जवानी लौट आएगी 100%

    3
    खरीदारी करना सबसे अच्छा और, कुछ शब्दों में, अपने बाल से उस काले को निकालने का एकमात्र तरीका ब्लीच का उपयोग करके होता है। अपने स्थानीय सौंदर्य आपूर्ति स्टोर पर जाएं और पाउडर ब्लीच के 2 पैकेज और वॉल्यूम 40 डेवलपर के कम से कम 60 एमएल (2 ऑउंस) के कंटेनर खरीदें। सुनिश्चित करें कि आप नौकरी खत्म करने के लिए पर्याप्त खरीद लें अधिक खरीदें अगर आपके पास अब बाल हैं आपको एक मिश्रण कटोरे की भी आवश्यकता होगी प्लास्टिक या कांच (न धातु), रंग लगाने के लिए एक ब्रश, उपचार और दस्ताने के लिए एक टोपी। आप सुंदरता उत्पादों की दुकान में यह सब पा सकते हैं।
  • अपना रंग सावधानी से चुनें आपके द्वारा इसे प्रक्षालित करने के बाद आपको अपने बाल को एक गोरा टोन के साथ स्पर्श करना होगा। आप अपने चमकदार पीले बालों को नहीं छोड़ना चाहते हैं, जो कि अगर आप काले रंग से शुरू करते हैं तो आप शायद अंत में समाप्त हो जाएंगे यह तब होता है जब रंग के कानून लागू होते हैं। क्या आप चांदी के बाल सुनना चाहते हैं? फिर आपको उन पीले रंग की टोन को छोड़कर गोले के बैंगनी बेस टोन का उपयोग करके स्तर 10 से 12 तक छोड़ना होगा, और संभवतः बैंगनी बढ़ाने वाले यदि आप एक अधिक तटस्थ गोरा टोन की तलाश में हैं, तो एक रंग चुनें जो "एन" या "प्राकृतिक" कहता है। आपको संभवतः तन का रंग नहीं मिलना चाहिए, क्योंकि इसका मतलब है कि सूत्र का आधार रंग हरित है किसी भी तरह से, बैंगनी रंगों के मिश्रण में पीले रंग को भूरे रंग के लिए निकाल देता है, और नीले रंग के तांबे के नारंगी को समाप्त करता है। नीले रंग के बैंगनी रंग के साथ कोई भी रंग पीला खत्म हो जाएगा और आपको वह चमकीले गोरा देगा जो आप के लिए देख रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक प्राकृतिक रूप से कर्ली या ऊनी मोटी बाल चरण 3
    4
    कुछ पिंस और एक कंघी लें, और अपने बालों को 4 भागों में विभाजित करें यदि यह लंबा है आप इसे अविभाजित छोड़ सकते हैं यदि यह छोटा है
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से कर्ली या ऊनी मोटी बाल चरण 15
    5
    अपनी जड़ों की जांच करें यदि आप अपने प्राकृतिक रंग के कुछ सेंटीमीटर देख रहे हैं, तो आपको उन्हें अनगलिंदा छोड़ देना चाहिए जब तक काला रंग प्रक्रिया शुरू नहीं हो जाता। यदि आपके सभी बाल काले, प्राकृतिक या रंगे हैं, तो आप एक ही समय में सब कुछ विचलित कर सकते हैं। किसी भी तरह, याद रखें कि जब तक आप आधा और बाल के सुझावों के साथ खत्म नहीं करते जब तक खोपड़ी के बिना खोपड़ी के बिना बालों को बाल छोड़ दें, अन्यथा आपकी खोपड़ी की गर्मी यह तेजी से प्रक्रिया करेगी
  • छवि शीर्षक ओम्बेर हेयर चरण 6
    6
    अपने डेवलपर और ब्लीच को 1 से 1 के अनुपात में मिलाएं। इसे हलचल जब तक यह एकीकृत और एक मलाईदार स्थिरता बन जाता है। सुनिश्चित करें कि आप मलिनकिरण प्रक्रिया के दौरान दस्ताने पहनते हैं।
  • छवि का शीर्षक ओम्बेर हेयर चरण 9

    Video: Apple Cider Vinegar Gives Blonde Hair Fastly How

    7
    अपनी जड़ों को छूने के बावजूद, सिर पर ब्लीच को लागू करें, अनुभाग में अनुभाग, छोटे भाग में, पूरे सिर पर। सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ सोखें और किसी भी अनुभाग को सूखा न दें यदि आपके बाल सूख रहे हैं, तो यह अब प्रक्रिया नहीं करेगा अधिकतर विरंजन मिश्रणों में बैंगनी या नीले रंग के होते हैं। आराम से: आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके बाल इस रंग में समाप्त नहीं होंगे।
  • 8
    अंत में उजागर जड़ों को ब्लीच लागू होते हैं। बाल के बीच में ब्लीच लगाने और सुझावों के बाद, वापस आकर जड़ों को लागू करें।



  • मृग बीज के साथ मेक ए हेयर मास्क शीर्षक वाली छवि चरण 3
    9
    अपने प्रोसेसिंग कैप को रखें सुनिश्चित करें कि आप लगातार जांच करें 10 मिनट के बाद अपने बाल की जांच करें और फिर हर 5 को देखने के लिए कि यह कैसा चला जाता है। ब्लैक बालों को लाल रंग के, फिर भूरे रंग और पीले रंग के गोरे रंग में बदलने से पहले चला जाता है। यदि आपके बाल लाल होते हैं, तो बस धैर्य रखें और सुनिश्चित करें कि ब्लीच सूखी नहीं है, और प्रतीक्षा करें। यह जांचने के लिए कि क्या प्रत्येक अनुभाग का रंग सही है, आपको एक तौलिया लेना चाहिए और थोड़ा ब्लीच निकालना चाहिए। यदि यह आप जितना स्पष्ट नहीं है, उस खंड में फिर से ब्लीच लागू करें जिसे आप मलवाना चाहते हैं और प्रतीक्षा करें।
  • ओम्बेरे हेयर स्टेप 11 नामक छवि
    10
    ब्लीच कुल्ला आपको 30 मिनट से अधिक समय तक अपने बाल को ब्लीच नहीं करना चाहिए। यह एक बहुत ही मजबूत रासायनिक है और प्लैटिनम छोड़ने के लिए एक से अधिक आवेदन ले सकता है, अगर आप ऐसा ही रहना चाहते हैं जब आप इस बिंदु पर पहुंच जाते हैं, जहां आपके सिर के सभी क्षेत्रों में पीले रंग की एक सुगंधित टोन है, तो आपको शायद सब कुछ कुल्ला करना होगा। सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह से कुल्ला!
  • छवि के लिए देखभाल के लिए ठीक बाल चरण 4
    11
    एक गहरी गुणवत्ता कंडीशनर का उपयोग करें आपके बाल कितना नाजुक है इसके आधार पर, अब टोनर (या रंग सुधारक) डालने से पहले पीठ से तटस्थ या राख के गोरे रंग को बदलने के लिए इसे पुनर्निर्मित करने का समय होना चाहिए। अगर ऐसा मामला है, तो बाल को गहराई से हालत में निर्देश दोहराएं। कंडीशनर को लागू करें और एक प्लास्टिक की चादर या बाथ कैप के साथ कवर करें, एक तौलिया के बाद। इसे 10 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर कुल्ला। कंडीशनर का प्रयोग न करें जो डाई हो या उन लोगों को जो अंधेरे बालों के लिए बने होते हैं।
  • डाई ऑयर हेयर ग्रीन चरण 3 नामक छवि
    12
    अपने सिर पर गोरा लागू करें एक बार जब आप इसे डाल देते हैं, तो शायद आपको इसे लंबे समय तक अवशोषित करने की ज़रूरत नहीं पड़ती, क्योंकि विरंजन के कारण आपके बाल बहुत झरझरा होंगे। 10 मिनट आमतौर पर पर्याप्त है, सबसे अधिक 15 यदि आपको लगता है कि आप पर्याप्त फीका नहीं करते हैं, 40 पर्याप्त होगा हम दोहराते हैं: यदि आप प्रसंस्करण टोपी या बाथ कैप का इस्तेमाल करते हैं या कागज को लपेटने के साथ अपने सिर को कवर करते हैं, तो खोपड़ी की गर्मी व्यापक होगी, जो रंग प्रक्रिया को गति देगा।
  • छवि डाइए हेअर ग्रीन चरण 5
    13

    Video: सफेद बालों को हमेशा के लिए जड़ से काला करने के घरेलु नुस्खे | Turn white hair to black permanently

    जब तक पानी साफ न हो जाए तब तक कुल्ला और आपकी खोपड़ी साफ महसूस हो रही है फिर स्थिति, स्थिति और स्थिति। आप एक और गहरी कंडीशनिंग कर सकते हैं, लेकिन कंडीशनर के साथ अपने बालों को छोड़कर और एक उजागर करने वाला उपचार पर्याप्त होगा यदि आप उसी दिन इसे कुल्ला नहीं कर सकते।
  • एक लघु बाल कटवाने चरण 2 बढ़ते हुए बढ़िया लगने वाला चित्र शीर्षक
    14
    थोड़ी देर के लिए अपने बालों को आराम दें एक गोल में हर किसी को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त रासायनिक संसाधित किया जा रहा है भविष्य में अपने नए गोरे की देखभाल करने के लिए यह सब याद रखें:
  • सुनहरे बालों को सूरज और गर्मी के कारण होने वाले नुकसान के प्रति अधिक संवेदनशील होता है। इससे पहले कि आप इसे काट लें और इससे पहले कि आप लोहे का उपयोग करें, इससे पहले हमेशा एक थर्मल रक्षक पर रख दें। सनस्क्रीन वाले कुछ वैक्स और लाखों हैं, इसलिए उनका उपयोग करें!
  • इस तरह से रासायनिक प्रक्रियाओं से अपने बालों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए, सप्ताह में कम से कम एक बार कंडीशनिंग प्राप्त करें और कंडिशनर या डिटेजेलिंग उपचार का प्रयोग करें: स्नान के बाद मोरक्कोन तेल, बायोसिल औषधि का सेवन या रेशम का एक चाय लगाने, दैनिक कंडीशनर के अलावा गुणवत्ता कंडीशनर के साथ एक गहरी कंडीशनिंग बनाएं जो आप शैंपू के बाद उपयोग करते हैं। दीप कंडीशनर आम तौर पर ट्यूबों में आते हैं (नहीं बोतलें)।
  • कुछ हफ्तों तक पूल में मत आना क्लोरीन आपके रंग को बर्बाद कर सकता है
  • अपने बालों के साथ अच्छे रहें और यह आपके साथ अच्छा होगा! यदि आपको लगता है कि आपको अधिक रंग की आवश्यकता है, तो एक अस्थायी परिवर्तन के लिए क्लिप या चिपकने वाले एक्सटेंशन के साथ किरण बनाने की संभावना पर विचार करें, या समय के साथ खराब होने वाले कम हानिकारक रंगों के लिए स्थायी या क्रिस्टलीकृत माध्यम का रंग, आपको प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र छोड़ देता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में महसूस करते हैं कि आपके विरंजन के बाद गोरा बाल नहीं हैं, तो आप एक रॉक स्टार की तरह हो सकते हैं और 1 से 1 के अनुपात (कभी-कभी 1 से 2 के अनुपात में सुनहरे रंग के आधार पर) के साथ अपने गोरा रंग को मिला सकते हैं। वॉल्यूम डेवलपर 40. सावधान रहना: एक वॉल्यूम 40 डेवलपर बहुत अधिक है, क्योंकि आपने पहले से ब्लीच का प्रयोग किया है और ऐसा कुछ नहीं है जिसमें आपको वास्तव में उस रंग की आवश्यकता नहीं है। यदि आप केवल अपने गोरे रंग की टोन को और अधिक प्राकृतिक से बदलना चाहते हैं, तो बस एक जमा राशि के डेवलपर, वॉल्यूम 10 डेवलपर का उपयोग करें वॉल्यूम डेवलपर 40 रंग 4 स्तरों को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, उदाहरण के लिए, स्तर 6 (हल्के माध्यम कॉफी) से स्तर 10 (हल्का गोरा) तक। यदि आपके बाल पहले से ही गोरा हैं, तो 40 का उपयोग इसे छोड़ देगा बहुत गोरा
    • मंजिल पर एक पुरानी तौलिया रखो ताकि आप उस पर खड़े हो जाएं और बूंदों को गिरा दें। सुनिश्चित करें कि यह एक तौलिया है जिसे दाग या क्षतिग्रस्त किया जा सकता है अगर आपके पास गलीचा या गलीचा है तो अधिक तौलिए का उपयोग करें यह बेहतर है अगर आपके पास शुरू होने से पहले आपको अधिक से ज्यादा हाथ मिलना चाहिए
    • यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसे नहीं पहुंचाया जा सकता है जब आपके पास कड़े समय सीमा है तो ऐसा करने का प्रयास न करें अधिक उत्पादों को खरीदने के लिए आपको अधिक बार स्टोर पर जाना पड़ सकता है।
    • किसी को अपने सिर के पीछे उत्पाद को लागू करने में मदद करने के लिए कहें छोड़ें एक टुकड़ा बहुत स्पष्ट होगा
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो ऐसा करने से पहले आप अपने माता-पिता से चर्चा कर सकते हैं।
    • दिन के दौरान, जब सौंदर्य उत्पादों की दुकान अभी भी खुली है। यदि आपको कोई समस्या है या अधिक उत्पादों की आवश्यकता है, तो आपको इसे फिर से खोलने तक इंतजार नहीं करना होगा
    • प्रक्षालित होने के तुरंत बाद एक सौंदर्य को देखने के लिए तैयार हो जाओ एक संभावना है कि युक्तियाँ पूरी तरह से फीका नहीं करती हैं युक्तियाँ ब्रेकिंग के बिंदु तक सूख सकती हैं।
    • एक पेशेवर के पास जाओ यदि आप निश्चित नहीं हैं या यदि आपके बाल पहले से क्षतिग्रस्त हो गए हैं यदि एक सौंदर्य बहुत महंगा है, तो एक स्थानीय छात्र सौंदर्य का प्रयास करें याद रखें: एक विनाशकारी मलिनकिरण आपको अधिक खर्च कर सकते हैं।
    • एक विचलित बुरा शुरुआत से बाल तोड़ सकता है नुकसान की वजह से आपको अपने सभी बालों को भी कटना पड़ सकता है। आपको एक सफल मलिनकिरण के साथ कुछ सेंटीमीटर कटौती भी हो सकती है। बालों के छोर को सबसे खराब रासायनिक प्रक्रिया दिखाई देगी।
    • आपके नए बालों का रंग आपको अपने मेकअप और कपड़े के रंगों को फिर से डिज़ाइन करने की आवश्यकता कर सकता है। काले बालों के साथ क्या काम किया हो सकता है, एक उज्ज्वल गोरा के साथ काम नहीं कर सकता है।

    चेतावनी

    • ब्लीच एक मजबूत रासायनिक है इसे आँखों के पास कहीं भी न रखें और उसे त्वचा पर न छोड़ें। इसे पूरे खोपड़ी पर लागू करने की कोशिश नहीं करें, हालांकि वास्तविकता में आप मदद नहीं कर सकते लेकिन इस तरह से एक प्रक्रिया के साथ थोड़ा सा शामिल हो सकते हैं।
    • यदि आपकी खोपड़ी बहुत जलाने लगती है, तो उसे लेने की कोशिश मत करो। इसे कुल्ला!
    • जलाने को रोकने के लिए, 7 की सोडा को ले लो और खोपड़ी में खाली कर सकते हैं। यह कुछ डंकियों को हटाने में मदद करेगा
    • बहुत बार, ब्लैक बालों वाले लोग अजीब और गहरे बालों के साथ कृत्रिम दिखते हैं। यदि आपके पास समय है, तो अपने कॉफी को पहली बार देखने की कोशिश करें कि क्या आप हल्के रंगों के साथ अच्छे लगते हैं।
    • आपको हेयरलाइन, गर्दन और कान के आसपास जलन और जलन का अनुभव भी हो सकता है। फैलाने या टपकाव से रासायनिक को रोकें एक मोटी क्रीम या कुछ गहरे कंडीशनर का उपयोग करें और उसे छूने के बिना, हेयरलाइन के चारों ओर आपकी त्वचा पर रख दें। एक मोटी परत लागू करें यह इसे चलने से रोकने में मदद करेगा और संवेदनशील त्वचा की रक्षा करेगा।
    • रसायन तौलिये और कपड़े को अलग कर सकते हैं ऐसी चीज़ों का उपयोग करें जो क्षतिग्रस्त हो सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्नान कैप या रैपिंग पेपर
    • लेटेक्स या विनाइल दस्ताने
    • मिश्रण करने के लिए गैर-धातु कंटेनर
    • रंगाई करने के लिए गैर धातु ब्रश
    • ब्लीच के कम से कम 2 पैक
    • वॉल्यूम डेवलपर 40 के कम से कम 60 एमएल (2 ऑउंस)
    • Peine।
    • यदि आवश्यक हो तो पर्याप्त पिन आपके बालों को विभाजित करने के लिए
    • अपनी पसंद के गोरा के छाया के 60 मिलीलीटर (2 ऑउंस) की कम से कम 1 बोतल
    • मंजूरी के वांछित दूसरे स्तर के आधार पर, इसे 40 से अधिक मजबूत करने के लिए 10 या अधिक के डेवलपर वॉल्यूम के कम से कम 60 एमएल (2 ऑउंस)।
    • एक छोटा कंडीशनर
    • थर्मल रक्षक और सनस्क्रीन
    • इलाज के लिए सुलझाना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com