ekterya.com

प्लैटिनम गोरा बाल कैसे प्राप्त करें

प्लैटिनम सुनहरे बाल शैली से बाहर कभी नहीं चला जाता है यह सुरुचिपूर्ण, मूल है और ध्यान आकर्षित करती है। दुर्भाग्य से, प्रामाणिक प्लैटिनम गोरा बालों को प्राप्त करना भी एक लंबी और कठिन प्रक्रिया है, और आपको सभी मदद की आवश्यकता होगी जो आप प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने बाल तैयार करें

रजत सुनहरा बाल चरण 1 प्राप्त करें छवि शीर्षक
1
अपने बाल डाइंग बंद करो आदर्श रूप से आपको एक साल के लिए अपने बालों को रंगे नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि आप अधीर हो तो 6 महीने पर्याप्त होंगे। यदि आप एक वर्ष से भी कम समय में आपके बालों को नीच करते हैं, तो आपको यह पता चल जाएगा कि इसमें विरंजन के बाद युक्तियों के नारंगी रंग का रंग है।
  • रजत सुनहरे बालों वाली कदम 2 प्राप्त करें
    2
    दशा आपके बाल बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, आपको एक पेशेवर गहरी कंडीशनिंग उपचार से गुजरना होगा। यदि आप अपने बजट से बाहर हैं, तो मलिनकिरण से पहले हफ्तों में बाल के लिए गहरी कंडीशनिंग मुखौटे की एक जोड़ी का उपयोग करें।
  • रजत सुनहरा बाल चरण 3 प्राप्त करें
    3
    अपने बाल धोने बंद करो शरीर के प्राकृतिक तेलों से विरंजन से बचाने में मदद मिलेगी। मोटा होना प्रक्रिया से आपके बाल अनिवार्य रूप से क्षतिग्रस्त हो जाएंगे, लेकिन इस प्रक्रिया को ताजे धुलाई वाले बालों से जमा करना इससे भी बदतर हो सकता है
  • विधि 2
    पेशेवर अपने बाल ब्लीच

    रजत सुनहरा बाल चरण 4 प्राप्त करें

    Video: कैसे प्लैटिनम सुनहरे बाल एटी घर पाने के लिए

    1
    एक अच्छा नाई खोजें अपने दम पर अपने बाल सुनहरे बालों वाली प्लेटिनम डाई जाने की कोशिश करना एक बुरा विचार है यह प्रक्रिया बहुत लंबे हो जाती है और इसमें कई रसायनों शामिल हैं जो आपके बालों को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं। आप एक किट के साथ सुनहरे बालों वाली डाई करने के लिए, लेकिन वास्तव में एक प्लैटिनम सुनहरे बाल प्राप्त करने के लिए एक नाई की मदद लेनी चाहिए सक्षम हो सकता है। यह महंगा हो सकता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है जिस पर आपको लहराया जाना चाहिए, जब तक आप जला हुआ नारंगी बालों के साथ समाप्त होने और खोपड़ी पर जलाना जोखिम नहीं लेना चाहते।
    • यदि आपके बालों के साथ शुरू करने के लिए हल्का गोरा है, तो आप इस नियम के लिए एक अपवाद हो सकता है इस मामले में, अपने बाल के लिए एक गुणवत्ता वाले टोनर लगाने से प्लेटिनम गोरा रंग प्राप्त करने के लिए पर्याप्त हो सकता है। फिर भी, अगर आपने कभी टोनर का इस्तेमाल नहीं किया है, तो यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप पहली बार एक नाई की तरह इस तरह से जाएं कि मैं आपको यह दिखा सकता हूं कि यह कैसे किया जाता है।
  • रजत सुनहरे बालों वाली बाल कदम 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे घर पर बर्फीले प्लेटिनम गोरा बाल पाने के लिए! / Kel लॉरेन (2018 संस्करण)

    2

    Video: Dark Brown Hair Color Trends For Brunettes Color Hairstyles

    एक तस्वीर ले लो यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि सफेद और प्लेटिनम के कितने रंग हैं नाई दिखाने के लिए एक तस्वीर लाना यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं।
  • रजत सुनहरे बालों वाली कदम 6 प्राप्त करें
    3
    यथार्थवादी उम्मीदें हैं संभवतः आपके बाल के लिए वास्तव में प्लैटिनम बनने के लिए कुछ सत्र लगेंगे यह विशेष रूप से सच है यदि आपके पास काले बाल हैं आपको दर्दनाक होने की प्रक्रिया के लिए भी तैयार रहना चाहिए, चूंकि विरंजक अक्सर सिर की ओर जलन पैदा करता है।
  • रजत गोरा बाल चरण 7 प्राप्त करें
    4
    समय की एक सभ्य राशि रिजर्व करें एक घंटे में नाई दर्ज करने और छोड़ने की उम्मीद मत करो। नियुक्ति के दिन अपने अनुसूची को निशुल्क रखें और थोड़ी देर के लिए तैयार हो जाएं।
  • विधि 3
    यह अपने दम पर करो

    रजत सुनहरा बाल चरण 8 प्राप्त करें
    1



    इसे ध्यान से देखें यदि आपके बाल कम, चिकनी, रंग में हल्के होते हैं, न ही स्थिर होते हैं और न तो बहुत मोटी होते हैं और न ही पतले होते हैं, आप इसे घर पर सफलतापूर्वक रंगाने में सक्षम हो सकते हैं। अपने बालों को इन सभी मानदंडों को पूरा नहीं करता, तो आप निश्चित रूप से अपने दम पर discoloring की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि बाधाओं आप के खिलाफ काफी हैं होना चाहिए, खासकर यदि आप बाल प्रक्षालित कभी नहीं किया है। आपके पास जो भी प्रकार के बाल हैं, यदि आप इसे घर पर ब्लीच करने का फैसला करते हैं, तो आपको संभावना के लिए तैयार रहना चाहिए कि यह बहुत बुरी तरह से जाएगी। अगर पीले रंग के बाल और थोड़ी देर के लिए जलाए जाने से आपको भयानक महसूस होता है, तो कोशिश करना बेहतर नहीं है।
  • 2
    अपनी सामग्री प्राप्त करें आप पाउडर decolorizing की जरूरत है, एक डेवलपर (आदर्श decolorizer रूप में एक ही ब्रांड), टोनर (उन्मत्त आतंक एक लोकप्रिय ब्रांड है), एक मिश्रण का कटोरा प्लास्टिक, एक प्लास्टिक लेपनी, एक (Quickblue L`Oreal के रूप में) चूहा गोंद, एक गहरी कंडीशनर, रबर के दस्ताने के कुछ जोड़े, कुछ पुराने तौलिया और तुम्हारी मदद करने के लिए एक दोस्त के साथ डाई एडवाइटर ब्रश
  • 3
    दिक्लोोरिज़र मिक्स करें यह कैसे करना है पर कोई सार्वभौमिक नियम नहीं है। आपको आपके द्वारा खरीदा गया ब्लीच में निर्देशों का पालन करना होगा।
  • 4
    चूहे की गोंद के साथ एक डाई एडवाइटर ब्रश का उपयोग करके ब्लीच को लागू करें। बालों के दोनों किनारों पर ब्लीच फैलाने के लिए चूहे की पूंछ का उपयोग बहुत पतले क्षेत्रों में बाल अलग करना और ब्रश के अंत में करना। मुकुट पर शुरू करो और पक्षों और नीचे जाओ।
  • जड़ों के बजाय बाल की छोर पर ब्लीच लगाने से शुरू करें
  • बाल भागों जो पहले से ही ब्लीच के रूप में आप काम के रूप में स्पष्ट शुरू हो जाएगा यदि आप किसी भी स्थान पर ध्यान देते हैं, तो उन इलाकों में ब्लीच का पुन: आवेदन करें।
  • 5
    ब्लीच अपना काम करते हैं निर्देशों की जांच करें जो ब्लीच के साथ आते हैं, यह निर्धारित करने के लिए कि आपको कितने समय तक इंतजार करना होगा। अपने बाल की जाँच करें जैसे कि आप इसे ब्लीच करें। यह प्लैटिनम गोरा नहीं होगा, क्योंकि आपने टोनर को अभी तक लागू नहीं किया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक स्पष्ट स्वर की तलाश करें। एक नारंगी बाल की सिफारिश नहीं की जाएगी, लेकिन पीले ठीक हैं। यदि आप नारंगी बालों के साथ खत्म होते हैं, तो समय आ गया है एक नाई में एक नियुक्ति समय। जब आपके बाल बहुत हल्के होते हैं (और शायद बहुत पीला), शॉवर में चलो, ब्लीच कुल्ला और एक गहरी कंडीशनर लागू करें
  • खोपड़ी में आपको खुजली और जलन महसूस होगी। यह सामान्य है, लेकिन अगर आपको बहुत दर्द महसूस हो रहा है तो आपको अपने बाल को कुल्ला करना चाहिए और एक हेयरड्रेसर पर अपॉइंटमेंट करना चाहिए, अपने सिर को जलाने के बजाय
  • 6
    एक टोनर लागू करें ऐसे कई ब्रांड हैं जो आप खरीद सकते हैं और आवेदन आपके द्वारा चुने गए एक के आधार पर अलग-अलग होंगे। सामान्य शब्दों में, आप इसे बालों में कंकड़ कर देंगे और थोड़ी देर के लिए आराम करेंगे। जब समय की सही मात्रा समाप्त हो गई है, तो शावर पर लौटें और फिर से गहरी कंडीशनिंग लागू करें।
  • विधि 4
    अपने प्रक्षालित बालों का ख्याल रखना

    रजत गोरा बाल चरण 14 प्राप्त करें छवि शीर्षक
    1
    बैंगनी शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें ये अक्सर एक सा बदबूदार गंध और रंग पहली बार में डरावना हो सकता है लेकिन शैम्पू और कंडीशनर बैंगनी मदद आपके बालों का रंग हड़ताली प्लेटिनम, अविकसित सोने टन रहते हैं। अवधारणा के लिए जब कलुषित त्वचा हरे रंग चेहरे का पाउडर के साथ लोगों को अपने complexión- की लालिमा को कम करने के लिए क्योंकि बैंगनी, पीले के विपरीत है उन अवांछित टन counteracts और अपने बालों को प्लैटिनम रहता इस्तेमाल किया समान है।
  • Video: Apple Cider Vinegar Gives Blonde Hair Fastly How

    रजत सुनहरा बाल चरण 15 प्राप्त करें
    2
    इसे एक टोनर के साथ नवीनीकृत करें यह आपके बालों को बेदाग प्लैटिनम रंग बनाए रखने में मदद करेगा। कुछ टोनर भी बैंगनी होते हैं, जैसे बालू बाल के लिए डिजाइन शैंपू और कंडीशनर। अलग-अलग टनर्स के लिए आवेदन प्रक्रिया अलग-अलग होगी, इसलिए पैकेज के निर्देशों का पालन करें।
  • पेशेवरों को यह पहली बार करने की संभावना पर विचार करें जब आपने पहले कभी ऐसा नहीं किया है। आपका नाई आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ गुर दिखा सकता है कि आप इसे अपने दम पर आराम कर रहे हैं
  • रजत सुनहरा बाल चरण 16 प्राप्त करें
    3
    अपने बाल लाड़ प्यार मलिनकिरण का एक अविश्वसनीय नुकसान होता है। आपको इसे अधिक सावधानी से व्यवहार करने की आवश्यकता होगी
  • बस इसे सप्ताह में 3 से 4 बार धोएं और हर बार जब आप ऐसा करते हैं तो बाल मास्क लागू करें।
  • एक ड्रायर के साथ अपने बालों को सूखी रखें और जितना संभव हो उतना कमजोर पड़ें, और जब आप इसे करते हैं तो गर्मी से अपने बालों को बचाने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों का उपयोग करें।
  • हानिकारक और अपने बाल पीले से बचने के लिए केवल सल्फाइट के बिना ही उत्पादों का उपयोग करें।
  • एक महीने में एक या दो बार, बाल के छोर तक तरल नारियल के तेल को लागू करें, इसे एक तौलिया में लपेटें और इसे कुछ घंटों तक बैठने दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com