ekterya.com

कैसे bandanas पहनने के लिए

आप अलग तरह से एक बैंडना का उपयोग कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, गर्दन के चारों ओर घुटन या सिर का बंधन जैसा)। इस परिधान बहुमुखी है और एक समकालीन संगठनों, शहरी या रेट्रो शैली के साथ जोड़ा जा सकता है, के साथ साथ आप इसे धारण करने के लिए अतिरिक्त सामान की जरूरत नहीं है, तो यह किसी भी आप चाहते हैं देखने के लिए प्राप्त करने या किसी संगठन के लिए एक विशेष संपर्क जोड़ने के लिए अपेक्षाकृत आसान है।

चरणों

विधि 1

बालों पर एक बैंडना पहनना
इमेज का शीर्षक पहनें बैंडनास चरण 1
1
विस्तृत हेडबैंड बनाओ ऐसा करने के लिए, बंड्या को एक मेज पर फैलाना, इसे व्यवस्थित करना ताकि उसकी एक हीरा आकार हो। नीचे के आधे हिस्से को मोड़ो ताकि आप त्रिभुज पाएं और उसके बाद आधार को छूने के लिए त्रिकोण के ऊपर की तरफ गुना कर दें ताकि आपको एक चौड़े पेंटागन मिले।
  • लंबी, आयताकार पट्टी पाने के लिए आधा लंबाई में इस पंचकोना को मोड़ो।
  • जब तक एक पट्टी 4 सेमी (1.5 इंच) चौड़ा नहीं प्राप्त होती है तब तक इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • इसे अपने हाथों से ले लो, यह ध्यान में रखे हुए है कि यह उगलने और इसे अपने सिर पर नहीं रखता है ताकि मिडप्वाइंट सिर के मुकुट पर सीधे हो। गर्दन के पैरों पर पट्टी के दो सिरों को बांधो।
  • यदि आप ढीले बालों के साथ बैंडना का उपयोग करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे समाप्त कर लें ताकि वे उसके अधीन हों।
  • Video: Designer Saree Blouse Draping:Beautiful Wedding Sari Choli Stylist Drape

    इमेज का शीर्षक पहनें बैंडनास चरण 2
    2
    एक पिन-अप स्टाइल हेडबैंड के रूप में बैंडना का उपयोग करें। विस्तृत हेडबैंड बनाने के लिए समान चरणों का पालन करें जब अपने दिमाग में यह टाई, हालांकि, मध्य देता है इतना है कि यह ताज के बजाय गर्दन में है और गर्दन के बजाय ताज पर बंदना के सिरों टाई।
  • 3
    स्टाइल जीपी में एक बैंडना बनाओ यह सिर पर रखा गया है जैसे कि यह एक मुकुट था और एक अधिक आराम से और बोहेमियन देखो बनाता है। ऐसा करने के लिए, विस्तृत सिर का बंधन बनाने के लिए एक ही कदम का पालन करें, लेकिन इसे बांधने पर, अपने माथे पर बांदा के मध्य बिंदु को रखें और अपने बालों के ऊपर अपने सिर के पीछे छोरों को टाई।
  • आप जितना चाहें उतना व्यापक या पतली रूप में बैंडना बना सकते हैं।
  • 4
    50 के दशक की शैली में घुड़सवार बनाओ बैंडना बढ़ाएं और इसे केंद्र के माध्यम से निचोड़ लें ताकि आप रस्सी के आकार को प्राप्त कर सकें। बांदा के साथ एक सर्कल बनाएं और एक खुली और ढीली गाँठ के साथ छोरों को बांधें।
  • एक चोटी में अपने बाल इकट्ठा और एक लोचदार बैंड के साथ टाई।
  • जब तक यह लोचदार बैंड पर न हो, तब तक अपनी चोटी के माध्यम से बंडाना पास करें और जहां यह सहज है, गाँठ को समायोजित करें।
  • इस शैली के लिए, पिछली चरणों में इस्तेमाल होने वाले वर्गों के बदले एक दुपट्टा के समान लंबी बांदा का उपयोग करना अधिक उपयुक्त है।
  • 5
    एक नल बनाएं यह एक पुरानी शैली है जिसके लिए आपको पहले करना चाहिए टूपाई अपने बालों के साथ या इसे किसी भी तरह से उठाओ, केवल फ्रिंज ढीले छोड़कर (यदि आपके पास है)। एक हीरा के आकार में बांदा को रखें और फिर इसे त्रिकोण के रूप में बांटना अपने कंधों पर इस त्रिकोण को रखें जैसे कि वह एक केप थे और छोरों को अपने बैंग्स के पीछे अपने सिर के ऊपर ले गए थे। त्रिकोण के पीछे के अंत को भी उठाएं ताकि यह अन्य दो बिंदुओं से नीचे हो और उन्हें अपने माथे पर टाई।
  • आपके सभी बालों को इस शैली को अधिक बारीकियों को देने के लिए केवल अपने फ्रिंज या टौपी को दिखाकर बन्दाने से ढंकना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक पहनें बांडास चरण 6
    6
    90 के दशक की शैली में एक बैंडना पहनें। यह क्लासिक और यूनिसेक्स लुक है शुरू करने के लिए, बांदा को फैलाना और इसे त्रिभुज बनाने के लिए इसे आधा में बांधा गया अपना सिर आगे झुकाएं, अपने माथे के शीर्ष पर इस त्रिभुज के केंद्र का केंद्र रखें और गर्दन के नल पर, अपने सिर के पीछे दो छोरों को टाई। त्रिकोण का पीछे वाला अंत आपके बालों से ऊपर होना चाहिए और आप दो अन्य बिंदुओं के साथ गर्दन में बनाई गई गाँठ के लिए "बिंदु" होना चाहिए।
  • अगर आपके पास यह बहुत लंबा है तो अपने बालों के नीचे गाँठ को बांधना सुनिश्चित करें
  • विधि 2

    गर्दन के चारों ओर एक बैंडना पहनना
    1



    आगे की गाँठ के साथ बांदा का प्रयोग करें यह एक क्लासिक और आसान तरीका गर्दन जिसमें आप यह आधे में गुना ताकि आप कंधों पर colocártela तो एक त्रिकोण पाने के चारों ओर एक बंदना पहनते हैं और अपनी गर्दन के सामने दोनों सिरों टाई करने के लिए है।
  • इमेज का शीर्षक पहनें बांडास चरण 8
    2
    अपने चेहरे के सामने बैंडना का उपयोग करें यह एक साहसिक दिखने वाला है जिसे आप त्रि-आग्नेय बनाने के लिए आधे से पहले बैंडना को तह करके हासिल कर सकते हैं। अपनी गर्दन के आसपास इसे सुझावों के साथ लपेटें और उन्हें टाई। फिर, जब तक यह आपकी नाक के बीच तक नहीं पहुंच जाता है, तब तक यह बैंडाना बढ़ाएं ताकि यह आपके चेहरे के पूरे निचले हिस्से को कवर कर सके।
  • इमेज का शीर्षक पहनें बैंडनास चरण 9
    3
    एक चरवाहा शैली bandana पहनें एक ही प्रक्रिया का पालन करें पिछले चरण के रूप में, लेकिन एक टिप है कि लग रहा है के साथ एक दुपट्टा तरह बंदना को ऊपर उठाने के लिए इतना है कि आप चेहरे को कवर किया है, बल्कि बस समाप्त होता है पीछे बंधे के साथ अपने गले में इसे छोड़ने के बिना नीचे।
  • यदि आप वाकई क्लासिक चरवाहा दिखाना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बैंडना लाल है और इसे जींस की एक जोड़ी और एक चरवाहे टोपी के साथ जोड़ते हैं।
  • Video: टाई पहनने का सबसे आसान तरीका

    4
    एक फ्रेंच गाँठ बनाओ यह एक अत्याधुनिक शैली है जिसे आप त्रिकोण के रूप में बांधा से पहले बांदा को जोड़कर हासिल कर सकते हैं। उसके बाद, ऊपर की तरफ त्रिकोण का सबसे लंबा आधार पर शुरू हो जाना चाहिए जब तक कि यह 7.5 और 10 सेंटीमीटर (3 से 4 इंच) चौड़ा हो। गर्दन के मोर्चे पर मिडपॉइंट रखें और पीठ पर छोरों को टाई।
  • विधि 3

    अन्य शैलियों की कोशिश करो
    1
    एक बैंडना पहनें जैसे कि यह एक ब्रेसलेट था। ऐसा करने के लिए, इसे त्रिभुज बनाने के लिए आधा भाग में गुना करें और फिर ऊपर की तरफ त्रिकोण के विपरीत आधार पर गुना करें। बांदा को आधा लंबाई तक मोड़ो जब तक यह लगभग 7.5 सेमी (3 इंच) चौड़ा न हो। यह अपनी कलाई के चारों ओर बाँध लें, यह सुनिश्चित करें कि यह बहुत तंग नहीं है। फिर, आप गाँठ के नीचे समाप्त सम्मिलित कर सकते हैं ताकि वे दृश्यमान न हों।
  • 2
    जांघ के आसपास बांदा बाँधो यह शैली आपको एक कमाल की रॉड खिंचाव देता है और आप इसे लंबे या छोटे पैंट के साथ उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, बांदा के साथ 7.5 सेंटीमीटर (3 इंच) चौड़ी पट्टी बनाना, एक कंगन या क्लासिक हेडबैंड के लिए, और फिर जांघ के चारों ओर टाई। फिर, आप इसे घुमा सकते हैं ताकि गाँठ आगे या पीछे हो, और यदि आप चाहें, तो इसके अंत में सम्मिलित करें ताकि वे दिखाई न दें।
  • छवि का शीर्षक पहना बैंडनास चरण 13
    3
    टखने के चारों ओर बैंडना बांधो यह विशेष रूप से आम नहीं है, लेकिन आप अभी भी एक आरामदायक और आधुनिक शैली पाने के लिए जूते की एक अच्छी जोड़ी के साथ संयोजन कर सकते हैं, और अपने संगठन के लिए थोड़ा रंग दे सकते हैं। सबसे पहले, बांदा के साथ 7.5 सेंटीमीटर (3 इंच) चौड़ी पट्टी बनाएं, जैसे कि हेडबैंड या ब्रेसलेट के लिए, और गठरी के पीछे टखने के चारों ओर टाई।
  • बांदा दिखाने के लिए, आप कट-आउट पैंट पहन सकते हैं या हेम को बाहर का सामना कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बैंडैन्स आमतौर पर विभिन्न प्रकार के पैटर्नों में मुद्रांकित होते हैं। इसलिए, अगर आप उन्हें अपने संगठन के मुख्य सहायक उपकरण के रूप में उपयोग करने जा रहे हैं, तो प्रिंट के बजाए पूरे रंग में से कुछ चुनें।
    • यदि आप इसे हेडबैंड के रूप में उपयोग करते हैं तो आप बालांपिन या बाकल्स के साथ बंड्या को सुरक्षित कर सकते हैं, जिससे यह कदम न हो।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com