ekterya.com

शॉर्ट-आस्तीन वाले शर्ट कैसे पहनें

टैंक टॉप सबसे प्यारा है और उन का उपयोग करके आप को अभिव्यक्त करते हैं कि आप मजेदार तरीके से कैसा हैं। लेकिन उन्हें पता होना मुश्किल हो सकता है कि उन्हें कैसे ठीक से इस्तेमाल किया जाए और उनके लिए किस तरह का कपड़े अच्छा है। यह लेख आपको कुछ सरल कदम देगा जो आपको इस परिधान शैली में पहनने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1

टैंक टॉप पहनना शुरू करने से पहले
छवि शीर्ष शीर्षक पहनाव टैंक टॉप 1
1
अपनी अलमारी में कई तरह के टैंकों को स्टोर करें। सुनिश्चित करें कि आप जितने टैंक को सबसे ऊपर खरीदते हैं, वही डिजाइन, रंग या शैली नहीं है उन्हें अलग-अलग ब्रांड्स से खरीदें, इसलिए जब आप को चुनना है कि किसने पहनना है, तो आप खुद को कुछ तक सीमित नहीं करते हैं जब आप अपनी कोठरी खोलते हैं, तो आपको बहुत सारे टैंक टॉप देखना चाहिए जो एक-दूसरे से अलग होते हैं, उन सभी के समान होने के बजाय, ऐसा लगता है कि आप हर समय एक ही शर्ट पहनते हैं। इसके अलावा, प्रत्येक वस्त्र में समान डिजाइन करने के लिए उबाऊ हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि अधिकांश में फूलों का डिजाइन है, तो अन्य डिज़ाइनों को ढूंढने का प्रयास करें जो बस अच्छे दिखते हैं, लेकिन ये अलग-अलग हैं। आपको पता होना चाहिए कि कोई भी दो ब्रांड बिल्कुल वैसा ही नहीं है, जब तक कि उनमें से कोई दूसरे को कॉपी न करें।
  • यदि आप किसी विशेष डिज़ाइन की पसंद करते हैं, तो आप एक ही डिज़ाइन के कई बिना आस्तीन शर्ट खरीद सकते हैं, लेकिन उनमें से सभी एक अलग रंग के होते हैं, ताकि आपके पास एक विस्तृत विविधता हो।
  • छवि शीर्ष शीर्षक वाला पहिया टैंक टॉप 2
    2
    बिना आस्तीन वाले शर्ट को दूर दें, जो अब फिट नहीं हैं, लेकिन केवल अगर वे अभी भी अच्छी स्थिति में हैं इससे आप अपने कोठरी में और अधिक स्थान दे सकते हैं, जो कि बाद में आप खरीदते हैं, जिसमें अन्य टैंक टॉप शामिल हैं। उन लोगों को फेंक दो जिनके अपुरक्षित नुकसान हो सकते हैं: छेद वाले, जो टूट गए हैं या जिनके पास स्पॉट हैं हालांकि, आप किसी भी छेद को ठीक करने का प्रयास कर सकते हैं, एक मजबूत डिटर्जेंट या दाग हटानेवाला के साथ कपड़े धो सकते हैं। आप अपने टैंक को इस पर दे सकते हैं:
  • एक दान (उदाहरण के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में साल्वेशन आर्मी)
  • छोटे भाई जो आपके कपड़े फिट हैं
  • एक दोस्त
  • अगर आप उन्हें दूर नहीं देना चाहते हैं, तो आप उन्हें सिलाई या भविष्य में किसी भी काम के लिए रख सकते हैं जिसमें कपड़े का उपयोग करना आवश्यक है आप उन्हें प्यारा सा बैग बनाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं, यदि आप उन्हें सही तरीके से करते हैं (भूलना नहीं कि बाहुल्य शर्ट ज्यादा वजन नहीं रख सकता है)।
  • छवि शीर्ष शीर्षक पहनाव टैंक टॉप 3
    3
    यह देखो कि आपकी बाली में से सबसे अधिक रंग क्या है और इसके आधार पर आप अपने कोठरी में कपड़े खरीद लेंगे। इससे आपकी मदद मिलेगी ताकि आप अन्य कपड़े (जैसे एक कार्डिगन) के साथ अपनी बाहुली शर्ट मिश्रण कर सकें और उनके साथ मिलकर कुछ चीजें रखने के बजाय, आसानी से कर सकें। कोई भी उन रंगों को नहीं चाहता जो मैच न हो, जब तक कि ये आपकी शैली न हो।
  • यदि आपके टैंक के सबसे ऊपर काले होते हैं तो आप बहुत भाग्यशाली हैं! ब्लैक "किसी भी" रंग से मेल खाता है, इसलिए आपको अपने दूसरे कपड़ों के रंग के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। याद रखें कि यद्यपि आपका मेजेन्टा कार्डिगन आपके ब्लैक टैंक टॉप से ​​मेल खाता है, यह आपके नारंगी पैंट से मेल नहीं खा सकता है!
  • विभिन्न रंगों की बिना आस्तीन वाले शर्ट की कोशिश करें इस तरह, आपके लिए अपने कपड़े गठबंधन करना आसान होगा, क्योंकि आपके पास बहुत से रंग चुनने होंगे!
  • विधि 2

    टैंक टॉप का उपयोग करने के तरीके

    Video: शर्ट कैसे प्रेस करें - how to press a shirt

    छवि शीर्षक वाला शीर्षक शीर्ष 4 चरण
    1
    शांत पैंट और कुछ प्यारे जूते के साथ अकेले बिना आस्तीन की शर्ट पहनें। अपने देखो पूरक है कि सामान और वह शर्ट की शैली और रंग के साथ अच्छी तरह से फिट जोड़ें। हालांकि, कई सामान जोड़ने के बारे में सावधान रहना!
  • छवि शीर्ष शीर्षक वेश टैंक टॉप 5
    2
    आस्तीन शर्ट पहनने का एक अन्य तरीका यह है कि पैंट और जूते के साथ हमेशा की तरह इस्तेमाल करें। फिर, एक कार्डिगन डाल दिया और इसे एक तरह से प्रयोग करें कि शर्ट देख सकता है, लेकिन शीर्ष पर एक अतिरिक्त परत के साथ
  • चित्र शीर्ष 7 पहनावा शीर्ष टैंक टॉप
    3



    एक अंतिम और आधुनिक स्पर्श के रूप में, शर्ट के ऊपर एक बेल्ट लगा। आप कार्डिगन के साथ बेल्ट पहन सकते हैं या इसके बिना, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि यह पहले से ही पहना जा रहे कपड़े के रंग और शैली से मेल खाती है। आप अपने बस्ट के नीचे या अपने कूल्हों के आसपास बेल्ट डाल सकते हैं
  • यदि आप बेल्ट को अधिक खड़े करना चाहते हैं, तो इसे बस्ट के नीचे रखने की सिफारिश की जाती है।
  • चित्र शीर्ष 7 पहनें टैंक सबसे ऊपर चरण 7
    4
    अपनी नज़र में रंग का एक अच्छा स्पर्श देने के लिए अपनी गर्दन के चारों ओर एक स्कार्फ रखो। आप इसे कार्डिगन या इसके बिना उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें जब आप इसे एक पट्टा के साथ रख देते हैं, क्योंकि आप बहुत अधिक सामान ले जाने के जोखिम को चलाते हैं।
  • स्कार्फ को आपकी गर्दन के आसपास रहने की ज़रूरत नहीं है इसके बजाय, आप इसे अपने सिर के ऊपर बाँध सकते हैं, बाल के लिए एक स्कार्फ के रूप में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, या आप इसे अपनी कमर के चारों ओर बाँध सकते हैं, इसका प्रयोग एक सुंदर पट्टा के रूप में कर सकते हैं। यह बाल या सैश के लिए अच्छी सहायक भी हो सकता है
  • चित्र शीर्ष 7 वेट टैंक टॉप स्टेप्स 8
    5
    अंदर या एक पर एक बिना आस्तीन की शर्ट पहनें जो आपके आकार का एक बड़ा आकार है और नीच दिखता है। यह बहुत उपयोगी है जब शर्ट पर कोई अन्य आकार नहीं है जो प्यारा और प्लस आकार है। आप पैंट से अपनी टी-शर्ट का एक हिस्सा ले सकते हैं ताकि यह थोड़ा सा दिखता है और आपके कपड़े में थोड़ा रंग बदलता है।
  • यदि आप देखते हैं कि आपकी बांह की कमीज़ आपके सभी नेकलाइन को कवर नहीं करती है, तो अपनी गर्दन पर एक स्कार्फ डाल दें, क्योंकि इससे आपको इसे कवर करने में मदद मिलेगी। सुनिश्चित करें कि स्कार्फ आपके बाकी कपड़े से मेल खाता है अगर आपको लगता है कि आपके पास बहुत अधिक सामान हैं, तो उनमें से कुछ को हटा दें।
  • चित्र शीर्ष 10 वेश टैंक टॉप 9 चरण
    6
    एक प्यारा वस्त्र में उस बोरिंग लंबे बाजू की शर्ट को मुड़ें! लंबी बांह की शर्ट पर बिना बाली की शर्ट पहनें, इसलिए आपके कपड़े अलग दिखते हैं एक अंतिम स्पर्श के रूप में, एक स्कैफ़ या अलग-अलग सामान जो आपके लुक को पूरक हैं
  • छवि शीर्षक शीर्ष 10 पहिया टैंक टॉप
    7

    Video: बाजू सभी size के अनुसार सिलने का आसान तरीका | Cut & sew sleeves easy

    यदि आप थोड़ी अधिक लपेट करना चाहते हैं, तो बिना गहरा शर्ट भी बहुत व्यावहारिक है, लेकिन आप पूरी तरह से अपने कपड़े बदलना नहीं चाहते हैं। अपने कपड़े के नीचे एक आस्तीन की कमीज डालें और अगर आप इसे नहीं देखना चाहते तो इसे अच्छी तरह छिपाएंगे। इसके साथ आपको जरूरत पड़ने पर आपको शरण लेने की निश्चितता होगी। इसके अलावा, यह आपको आपके नेकलाइन के जोखिम को चलाने से रोकता है, अगर यह बहुत स्पष्ट है!
  • छवि शीर्षक शीर्ष 10 पहिया टैंक टॉप
    8
    यदि आपकी शर्ट थोड़ी सी दिखाई देती है, तो इसे नीचे एक बाहुल्य शर्ट पहनकर पूरी तरह से बदला जा सकता है टैंक टॉप किसी भी अंतरंग भाग को कवर करेगा जिसे आप नहीं देखना चाहते हैं, यहां तक ​​कि आपकी ब्रा भी।
  • युक्तियाँ

    • टैंक टॉप गर्मी के लिए परिपूर्ण हैं! वे आपको ताज़ा, सुंदर और स्टाइलिश रखते हैं, सभी को एक साथ!
    • रंगों को अच्छी तरह से संयोजित न करने के लिए सावधान रहें
    • एक अच्छी गर्मियों की शैली प्रिंट और एक उज्ज्वल रंग के साथ एक आस्तीन शर्ट है, शॉर्ट्स के साथ!
    • एक लोकप्रिय गर्मियों में देखो एक टैंक टॉप, कटऑफ़ शॉर्ट्स और हवाईयन सैंडल है!
    • यदि आप स्कार्फ पहनना पसंद करते हैं, तो गर्मी के दौरान स्कार्फ को अपने टैंक के साथ गर्मियों के दौरान सबसे ऊपर खरीदें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com