ekterya.com

कुछ भी खरीदने के बिना एक नई अलमारी बनाने के लिए

हम सभी नए कपड़े चाहते हैं हम सब बनना चाहते हैं "क्रीम डे ला क्रेम" जब फैशन की बात आती है लेकिन हममें से अधिकतर उन कपड़ों को खरीदने में निवेश करने का पैसा नहीं है यदि आपकी अलमारी उबाऊ हो रही है, या आप बस एक बदलाव चाहते हैं, तो निम्नलिखित युक्तियां किशोर और वयस्क दोनों के लिए उत्कृष्ट होगी!

चरणों

कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाला इमेज चरण 1
1
हम सभी जानते हैं कि हमारे अलमारियाँ बेतरतीब हैं पहला कदम सावधानीपूर्वक कोठरी से अपने सभी कपड़े और अन्य वस्तुओं को हटाने के लिए है फिर, जिसे आप इसे दान करने या इसे कहीं बेचने के लिए किसी ढेर में नहीं पसंद करते हैं, उसे जगह दें।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने कपड़े की जाँच करें! यह प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण चरण है इसे देखें और सोचें: "क्या मैं कपड़ों के समान पैटर्न से बार-बार ड्रेस करता हूं?" और "क्या ये सभी वस्त्र समान हैं, केवल अलग-अलग रंगों में?" ऐसे कपड़े रखें जिनके पास डुप्लिकेट है या जिसे आप पहले से थक गए हैं, जो उस कपड़ों के एपर्ट में है जो आप निकाल देंगे।
  • आप इसे सरल बनाने के लिए कुछ आसान कर सकते हैं क्योंकि इसे अलग करने के लिए अलग गहने को सुशोभित करना है। यह अन्य समान शर्ट से अलग होगा
    कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी बनाने का शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
  • कोई भी चीज़ ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    3
    आप सामान्य रूप से कपड़े पहनते हैं। उदाहरण के लिए, मैं आमतौर पर एक लोगो और जीन्स के साथ एक हरे रंग की शर्ट पहनती हूं। यह एक दंपति होगा यह जानने की कोशिश करें कि आपकी कमजोरियां कहाँ हैं शायद आप हमेशा एक ब्लैक कार्डिगन के साथ एक लाल ब्लाउज पहनते हैं जब आप मूल बैटरी में सब कुछ मिलते हैं, तो चरण 4 पर जाएं
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी बनाएं शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 4 चरण
    4
    आप सामान्य रूप से जो पहनते हैं, उसके अलावा अन्य के साथ अपने कपड़े से मेल करने की कोशिश करें। अपने जूते और अपने गहने बाहर ले लो एक भयावह संगठन एक अविश्वसनीय हार के साथ बाहर खड़े हो जाओ। या, अगर हम श्रृंगार के बारे में बात करते हैं, तो एक सेट के साथ होंठ ग्लोस, आंखों के छाया, लिपस्टिक या ब्लश का एक अलग रंग का उपयोग करें, जिसमें अधिक चमक नहीं है
  • Video: घर के अलमारी अथवा तिजोरी के पास न ले जाए ये 1 चीज़, वरना घर के धन में होता है भारी नुक्सान

    कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आपको रचनात्मक लगता है, तो शायद आप इनमें से कुछ कर सकते हैं: कपड़ों के लिए पेंट प्राप्त करें और शीर्ष पर विभिन्न रंगों को छिलकाएं, जो कि आप मॉल पर जाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं या कुछ स्टिकर प्राप्त करें और उन्हें कपड़ों के ऊपर रख दें ताकि उन्हें अलग स्पर्श दिया जा सके। शायद अगर आप उन्हें साफ करते हैं, तो आप कुछ पुराने और बदसूरत गहने फिर से नए तरह दिख सकते हैं और उन्हें प्रयोग करने योग्य बना सकते हैं!
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपना अलमारी बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 6



    6
    इंटरनेट पर पैटर्न देखें, अगर आपके पास सिलाई करने की क्षमता है तो आप अपने कपड़े बहुत आसानी से बदल सकते हैं यदि नहीं, तो आपके पास हमेशा सीमस्ट्रेस या दर्जी को लेने का विकल्प होता है।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपना अलमारी बनाएं शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    अपने कपड़े वापस रखो। ऐसा करते समय, अपनी पूरी कोठरी साफ करने के लिए सुनिश्चित करें (उदाहरण के लिए, कचरा, धूल, आदि ले) तो आप इसे से बचने के बजाय अपनी कोठरी देखना चाहते हैं।
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    अब, अपने कपड़े वापस जगह है। लेकिन जींस की एक जोड़ी के बगल में एक शर्ट मत डालें टी-शर्ट के लिए एक क्षेत्र, ब्लाउज के लिए एक, स्कर्ट और पैंट के लिए एक और जैकेट के लिए एक क्षेत्र तैयार करता है। अपने निर्दिष्ट क्षेत्रों में उन्हें अलग करते समय, उन्हें रंग से ऑर्डर करने की कोशिश करें - इस तरह, जब आप लाल रंग चाहते हैं, तो आप इसे तेजी से ढूंढ सकते हैं
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपना अलमारी बनाएं शीर्षक 9
    9
    संगठित तरीके से बाकी सब कुछ रखकर जारी रखें
  • कुछ भी ख़रीदने के बिना अपनी अलमारी नई करें शीर्षक वाला चित्र 10 कदम
    10
    एक कदम वापस ले लो और अपने अद्भुत अलमारी का आनंद लें! का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    Video: टिप्स और ट्रिक्स - अलमारी को सुव्यवस्थित कैसे रखे/how to keep and organize clothes and cupboard

    • कोच साफ रखें! यह सबसे महत्वपूर्ण सलाह है! इसे कभी भी गन्दा न होने दें, या आप इसे देखना नहीं चाहेंगे या तय करेंगे कि आप क्या पहनना चाहते हैं।
    • यदि आपके पास एक काली पोशाक है, तो आप साल के लिए तैयार हैं! कई चीजें हैं जो आप एक ही पोशाक के साथ कर सकते हैं! उस पर एक स्कर्ट रखो और आपके पास एक अच्छी शर्ट होगी, या उस पर एक अच्छा ब्लाउज रखो और यह एक स्कर्ट में बदल जाएगा! और वहाँ कई अन्य चीजें हैं जो आप उस पोशाक के साथ कर सकते हैं।
    • एक ही नए सेट के साथ तालाब मत करो। यह जुडा है अपनी पीले शर्ट और नीली जीन्स के साथ बाहर जाने की आदत में मत आना। समय के साथ, ये आदतें आपको अलग-अलग रंगों में समान चीजें खरीद सकेंगी।
    • अगर आप खरीदारी कर रहे हैं, तो पहले से ही आपके बारे में सोचें। इसके अलावा, यदि आप एक बहुत ही प्यारा स्कर्ट लगता है आप जानते हैं कि आप का उपयोग नहीं करेंगे, लेकिन आप प्यार करते हैं, एक स्कर्ट (या जो भी) कुछ आप का उपयोग नहीं करेंगे पर अपने पैसे खर्च करने के बजाय एक similar- शैली है कि तलाश में।
    • वसंत आने के ठीक पहले हर साल ऐसा करने की कोशिश करें ताकि आप कुछ ऐसी ऊर्जा को छोड़ सकें जो आपने एक ही में फंसने से जमा की थी। इसके अलावा, गर्मी के बीच में ऐसा करना एक अच्छा विचार है जब बाहर जाने के लिए बहुत गर्म है, और आप उसी जोड़ी का उपयोग करने की आदत में नहीं जाएंगे विभिन्न टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स!
    • जब आप अपने जूते वापस डालते हैं, जूते को एक साथ, जूते एक साथ और सैंडल को एक साथ रखने की कोशिश करें। इससे एक चमक पैदा हो जाती है जिससे आप महसूस कर सकते हैं कि आपके पास अधिक से चुनना है और आप अपने पैसे नए जूते पर खर्च नहीं करेंगे।
    • मज़े करो! दायित्व से बाहर मत करो! यदि आप "दायित्व से" ऐसा नहीं करते हैं, तो आपके पास बेहतर परिणाम होंगे, और आप अधिक विस्तृत और संगठित होंगे।
    • जब आप अपने कपड़े अधिक जीवन बनाना चाहते हैं, तो अद्वितीय बनें! गोंद के साथ एक पुरानी शर्ट गोंद करें और इसे बहुत चमक के साथ छिड़क दें। बहुत छोटा शर्ट का एक समूह ले लो और प्रिंट के बिना कोई भी, जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है, छोटे लोगों को टुकड़ों में काटा जाता है, और उन पर ले जाता है जिस पर प्रिंट नहीं होता है। आप एक अद्वितीय और अविश्वसनीय शर्ट होगा रचनात्मक रहें!

    चेतावनी

    • एक ही बार फिर से नया सेट पहनने की आदत में मत जाओ! वह भी बदला!
    • कपड़े जो कि अच्छी स्थिति में हैं फेंक न दें! इसे अलग करने के लिए चरण 5 में दिए गए सुझावों में से एक का उपयोग करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com