ekterya.com

बड़े गहने का उपयोग कैसे करें

बड़े गहने एक बोल्ड स्टेटमेंट हो सकते हैं या आपके अलमारी के लिए एक सरल अतिरिक्त हो सकता है, ये सभी इस पर निर्भर करता है कि आप इसका उपयोग कैसे करते हैं। यदि आप आजीवन "फैशन" या सिर्फ अपनी अलमारी का विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह ट्यूटोरियल आपको बड़ी गहने शैली और अच्छे स्वाद के साथ उपयोग करने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1

हार
बिग आभूषण कदम 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक चमकदार और मोटी हार का प्रयोग करें, तटस्थ रंगों के साथ। एक अलग काले रंग की पोशाक और मोज़ा या एक मोटी फ़िरोज़ा हार के साथ, एक सफेद किसान शर्ट ऊपर और जींस के साथ पूरक के लिए एक 3 डी डिजाइन की कोशिश करो। आपका कपड़े आरामदायक और सरल होना चाहिए, लेकिन हार आपकी अलमारी को उजागर करने में आपकी मदद करेगी और आपके उत्कृष्ट फैशन अर्थों पर ध्यान आकर्षित करेगी।
  • बिग आभूषण पहनाव दो पहनावा चित्र शीर्षक
    2
    आकर्षक कपड़े के साथ कम विस्तृत हार (या तो लंबे समय तक चांदी या सोने की चेन) को मिलाएं। यदि आप किसी पशु प्रिंट का उपयोग कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, या शीर्ष पर एक पोल्का डॉट पैटर्न, तो आपको अतिभारित दिखने से बचने होंगे
  • बिग आभूषण चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हमेशा एक बड़े मोती या खूबसूरत कपड़े के साथ एक हीरा का हार का उपयोग करें जब आप आकस्मिक संगठन हर रोज गठबंधन एक गहने और असाधारण गलत है, इसलिए यदि आप अपने नए जवाहरात दिखाना चाहते हैं, एक फैंसी रेस्तरां में आरक्षण बनाने के लिए और रवाना होने से पहले अपने सबसे अच्छे ऊँची एड़ी के जूते प्राप्त करने की कोशिश।
  • बिग आभूषण पहनावा चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बिब कॉलर उच्च कटौती शर्ट के साथ पहना जाना चाहिए, लेकिन कम गर्दन और जैकेट के साथ। अन्यथा, आपके कॉलर के नीचे और अपनी शर्ट के ऊपर एक इंच या दो स्थान होंगे। यह क्लीनर दिखता है और आप पूरे दिन अपने कपड़े समायोजित करने की आवश्यकता महसूस नहीं करेंगे।
  • बिग आभूषण पहने वाला शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    एक समय में एक से अधिक बड़े हार का उपयोग न करें, कई अनावश्यक और खराब स्वाद में उपयोग करें, एक अच्छा मोटी हार आपकी प्रशंसा को आकर्षित करेगा। इसके अलावा, एक स्कार्फ या किसी अन्य प्रकार की गर्दन के सामान के साथ बड़े हार नहीं पहनें। यहां तक ​​कि अगर आप एक बड़ा बयान बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो इस प्रकार के सामान का संयोजन शायद ही कभी एक अच्छा विचार है।
  • बिग आभूषण पहनावा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सस्ते तलाश वाले कॉलर से सावधान रहें, लापरवाही से बने ये खराब स्वाद में हैं और अपनी प्रस्तुति को मैला दिखने लगते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप फैशन के मामले में सबसे आगे रहना चाहते हैं, तो आप उन शब्दों से बड़े हारों से बचना चाहिए, जो उनसे लटका ("प्रेम," उदाहरण के लिए, या "हमेशा के लिए सर्वश्रेष्ठ दोस्त")।
  • विधि 2

    कंगन

    Video: Home tips-cleaning of gold आसान तरीका सोना चमकाने का

    इमेज के नाम से पहनी बिग आभूषण चरण 7
    1
    बड़े कंगन न पहनें जब आप जानते हैं कि आप अपने हाथों से महत्वपूर्ण कार्य करने जा रहे हैं। बड़े कंगन उन दिनों पर पहनने के लिए सबसे अच्छा होते हैं जब आप अपने हाथों का उपयोग नहीं कर रहे हैं, या यदि आप उन्हें अपने हथियार को लगातार धकेलने या महत्वपूर्ण कार्यों के लिए उन्हें दूर करने के लिए कोई दिक्कत नहीं करते हैं वे प्यारा हो सकते हैं, लेकिन वे भी एक उपद्रव हो सकते हैं - यहां तक ​​कि किसी कंप्यूटर पर लिखना अजीब हो सकता है जब एक ब्रेसलेट पहनते हैं - इसलिए यदि आप पहने हुए हैं, इसके लिए तैयार रहें।
  • इमेज बिग आभूषण चरण 8 पहनें
    2
    यदि आप अपने कंगन के नीचे लंबी आस्तीन पहने हुए हैं, तो उन्हें ठीक करने की कोशिश करें ताकि आस्तीन और आपके कंगन आपकी कलाई के किनारे पर गठबंधन कर सकें। यह विस्तार आपके अलमारी में एक महान सुधार हो सकता है, जिससे आपको बेहतर दिखने में सहायता मिलती है।
  • इमेज बिग आभूषण चरण 9 पहनें
    3
    छोटी आस्तीन के लिए, बस अपनी कलाई के खिलाफ कंगन आराम देना। यदि आपके कंगन के अंदर आपकी त्वचा परेशान है, तो आंतरिक अंगूठी पर नेल पॉलिश के कई परतें लागू करें। यदि यह जलन से राहत नहीं देता, तो लंबी आस्तीन पहने पर विचार करें।
  • बिग आभूषण कदम 10 पहनावा छवि शीर्षक
    4
    एक समय में एक से अधिक बड़े कंगन का उपयोग करते हुए प्रयोग। बड़ी हार के विपरीत, बड़े कंगन एक समय में कई पहना जा सकते हैं और फैशनेबल दिख सकते हैं। हालांकि, आपको अभी भी पैटर्न, आकार, आदि के बारे में पता होना चाहिए। अपने जैसे प्रश्न पूछें: "क्या ये रंग एक-दूसरे के पूरक हैं?" और "क्या मैं वास्तव में उस दिन बारह विशाल ब्रेसलेट के साथ अपना हाथ पकड़ सकता हूं?" यदि आपको संदेह है, तो एक कंगन या दो निकालें, और हमेशा अपने बटुए में जगह छोड़ दें, अगर आप बाद में किसी को खत्म करना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बड़ा आभूषण चरण 11
    5
    आप खरीद सकते हैं सर्वोत्तम गुणवत्ता कंगन का उपयोग करें। बड़े हारों की तरह, बड़े कंगन अगर उचित सामग्री से बना नहीं तो यह आकर्षक लग सकता है, इसलिए सावधान रहें। उच्च गुणवत्ता कंगन खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप वर्गों मैसी गहने या जे.सी. पेनी या लक्ष्य पर नज़र डालें तो कुछ है कि आप के लिए अपील पर आते हैं।
  • विधि 3

    बालियां


    बिग आभूषण कदम 12 पहनावा छवि शीर्षक
    1
    बड़े झुमके के लिए हार या कंगन के साथ अपनी अलमारी के साथ समन्वय करने का प्रयास करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि बड़े कंगन और हार आम तौर पर कपड़ों के साथ ओवरलैप होते हैं, संरचना की भावना पैदा करते हैं, भले ही वे बिल्कुल मेल नहीं खाते। दूसरी ओर, कान की बाली या झुमके, कपड़ों से दूर हैं, इसलिए आप उन दोनों के बीच कम से कम एक समान रंग रखना चाहते हैं।
    • यह सुनहरा नियम है "जब तक" आप तटस्थ रंग का उपयोग नहीं कर रहे हैं, इस स्थिति में आपकी झुमके आपकी केंद्रस्थी हो सकती हैं क्या आप एक पुराने बेज स्वेटर या ग्रे पैंट की एक जोड़ी को मसाला चाहते हैं? बस कुछ कंधे की लंबाई वाली झुमके पहनते हैं और वहां एक बातचीत विषय है।
  • छवि का शीर्षक पहना बड़ा आभूषण चरण 13
    2
    एक औपचारिक पोशाक के सामान के रूप में केवल औपचारिक घटनाओं के लिए बड़े और महंगे बालियां पहनें पन्ना झूमर वाले झुमके, विशाल नीलमणि - जब तक आप एक राजकुमारी या साहसी शुरुआत नहीं करते हैं, उन्हें अपने दैनिक जीवन से बाहर छोड़ दें।
  • वरीय बिग आभूषण चरण 14 शीर्षक वाली छवि

    Video: Angel wings earcuff - How to make simple jewelry for Christmas 434

    3
    समय-समय पर पंख बालियां का उपयोग करें। पंख की बालियां संभाल और साफ करने के लिए मुश्किल हो सकती हैं उन्हें केवल धूप के दिनों में बिना पवन के उपयोग करने का प्रयास करें, इसलिए वे एक आक्रामक तूफान के दौरान छतरियों की तरह गीला या उड़ना न करें।
  • बिग आभूषण पहनावा चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आपके कान में एक से अधिक छेद हैं, तो ऊपरी छेद में छोटे झुमके और निचले हिस्से में बड़े झुमके का उपयोग करें। इससे उन्हें ओवरलैपिंग से रोका जा सकेगा और बड़े आकार की झुमके बेहतर स्थिति में दिखाई देंगे,
  • छवि का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 16
    5
    अपने परिवेश से सावधानी बरतें, क्योंकि फांसी की झुमके चीजों में फंस जाते हैं। यदि आप वास्तव में चिंतित हैं, तो आपको शायद अपने बालों को ऊपर और एक ऊपरी या अन्य शर्ट पहनना चाहिए जो कान की बाली पर रोने की संभावना नहीं है।
  • बिग आभूषण पहने हुए शीर्ष 17 छवि का चित्र
    6
    अपने कानों पर झुमके पर दबाव डालने के लिए सावधान रहें यदि आप दर्द या असुविधा महसूस करना शुरू करते हैं, तो बालियां हटा दें और लाली की जांच करें। आपको समय-समय पर आइसोप्राइक्लोइक अल्कोहल के साथ हुक / पोस्ट को साफ करना चाहिए (हालांकि यह आपके सभी झुमके के लिए होता है, खासकर यदि वे आपके कानों को चोट पहुंचाई रहे हैं) अगर उन्हें सफाई से परेशानी नहीं होती, तो आप उनसे एलर्जी हो सकती है - कुछ लोग केवल ठोस सोने के हुक के साथ झुमके पहन सकते हैं
  • विधि 4

    के छल्ले
    इमेज का शीर्षक पहना बड़ा गहने चरण 18
    1
    बड़े wristbands के साथ के रूप में, यदि आप अपने हाथों से एक नौकरी करने की सोच रहे हैं या उनके साथ गड़बड़ कर रहे हैं, तो आपको मोटी रिंगों का उपयोग नहीं करना चाहिए। यह विशेष रूप से सच है अंगूठी सही ढंग से सेट नहीं है, और उंगली स्लाइड करने के लिए जारी है या परिसंचरण को काट देता है, और यदि ऐसा है, जैसे ही एक जौहरी या गहने की एक प्यार दोस्त है कि किसी को यह तय करने के लिए सिफारिश कर सकते हैं के लिए देखो संभव।
  • इमेज बिग आभूषण चरण 19 पहनें
    2
    सगाई और शादी के छल्ले, हालांकि वे आमतौर पर "भी नहीं हैं" बड़े, पारंपरिक रूप से बाएं हाथ में प्रयोग किया जाता है आपको अंगूठी के वजन का समर्थन करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, और यदि आप करते हैं, तो इसे बदलने के लिए किसी से परामर्श करें
  • बिग आभूषण कदम 20 पहनावा चित्र शीर्षक
    3
    गहने और पैलेट के छल्ले मजेदार हैं, लेकिन वे पेशेवर वातावरण में उपयुक्त नहीं हैं। यदि आप बड़े गहने के अंगूठों का उपयोग करने जा रहे हैं, तो उन्हें रात के लिए बचाएं या जब आप एक और अनौपचारिक वातावरण में हों जहां रचनात्मकता का स्पर्श स्वीकार किया जाए।
  • इमेज शीर्षक वाला पहनावा बिग आभूषण चरण 21
    4
    अपने नाखूनों को पेंट करें यदि आप बड़े रिंगों का उपयोग करके अपने हाथों को तय करना चाहते हैं यदि आप अपने हाथों पर बारीकी से ध्यान देते हैं तो इसका उपयोग करने के लिए एक अन्य युक्ति है कि आप तन प्राप्त करें - सावधान रहें नारंगी रंग को प्राप्त न करें और यह बिल्कुल ठीक हो जाएगा
  • युक्तियाँ

    • अपने सभी गहने एक ही रंग होने की अनुमति न दें यदि आपके पास लाल पैंट, लाल जूते, लाल कंगन, लाल झुमके और लाल हार हैं, तो शायद यह बहुत लाल है
    • गहने के एक टुकड़े पर अपनी पूरी अलमारी के आधार पर अपने देखो के साथ रचनात्मक रहें। सनकी कुछ खरीदने से डरो मत - जोखिम लेना आपकी खुद की निजी शैली को खोजने का तरीका है
    • अपने गहने के साथ मज़े करो फैशन आप क्या पहनने के लिए चुनते हैं, और यदि आप प्रयोग नहीं करते हैं, तो आप कब खोजेंगे कि आप क्या पसंद करते हैं और अच्छे लगते हैं?

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बड़ा हार
    • बड़े कंगन
    • बड़े झुमके
    • बड़े छल्ले
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com