ekterya.com

इलेक्ट्रिक शेवर का उपयोग कैसे करें

मौत के लिए खून बह रहा बिना जल्दी दाढ़ी और फ्लश प्राप्त करना हमेशा मानवता की चिंताओं में से एक रहा है। हालांकि इलेक्ट्रिक शेवर ने खून बहने की संभावना को कम कर दिया है और जब शेविंग का काटा हुआ है, तो यह पहलू अभी भी समस्या पैदा करता है जब सही दाढ़ी हो रही है अपने इलेक्ट्रिक शेवर को अनुकूलित करने की कुंजी है कि पर्याप्त तैयारी, तकनीक और बाद में देखभाल करें।

चरणों

भाग 1

दाढ़ी करने के लिए तैयार
एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 1 के साथ दाढ़ी वाली छवि
1
शेवर चुनें जो आपकी ज़रूरतों के अनुसार सबसे उपयुक्त है पुरुषों के मंचों को पढ़ें या व्यक्तिगत सौंदर्य विशेषज्ञ के साथ परामर्श करें, जैसे नाई जो चेहरे की शेविंग में माहिर हैं इस तरह, आप अपने चेहरे के बाल बढ़ने और आपके चेहरे के समोच्च तक पहुंचने वाली सही तकनीक को समझेंगे। सभी लोगों के बाल अलग-अलग दर से बढ़ते हैं और एक अलग बनावट होती है, इसलिए उन विशेषताओं को ध्यान में रखें जिनसे आपको सबसे अच्छी सूट मिलती है।
  • हालांकि इलेक्ट्रिक शावर ज्यादातर शुष्क शेविंग के लिए उपयोग किया जाता है, नए मॉडल को भी गीला इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, ये मॉडल महंगा हो सकते हैं।
  • उपभोक्ताओं के लिए वेब साइट्स यह निर्धारित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि आपकी जेब के लिए कौन-से रेज़र सर्वोत्तम अनुकूल हैं। कुछ शावर बहुत महंगा हो सकते हैं क्योंकि इसमें उन विशेषताओं होते हैं जिनकी आपको अपने विशिष्ट प्रकार के बालों के प्रकार की आवश्यकता नहीं होती है
  • एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 2 के साथ दाढ़ी वाली छवि

    Video: VEET SENSITIVE TOUCH ELECTRIC TRIMMER REVIEW IN HINDI

    2

    Video: क्या बेहतर है: उस्तरा या आपका दाढ़ी लाइन्स के लिए इलेक्ट्रिक शेविंग

    अपना चेहरा धो लें गर्म पानी का उपयोग करना, गर्म स्नान या अपने चेहरे पर एक गर्म तौलिया डालकर दाढ़ी को नरम करने में मदद मिलेगी और दाढ़ी के फ्लश की सुविधा होगी।
  • अपने चेहरे को हल्के चेहरे की सफाई के साथ धो लें ताकि किसी भी गंदगी से छुटकारा पा सके। यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो त्वचा की देखभाल विशेषज्ञ से परामर्श करें, चेहरे का शुद्धिकारक ढूंढने के लिए जो आपके लिए सबसे अच्छा है।
  • यदि आपके पास शॉवर लेने का समय नहीं है, तो गर्म पानी के साथ एक कपड़ा गीला करें। फिर, इसे अपने लंबे या प्रारंभिक दाढ़ी पर कुछ मिनट के लिए रखें।
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर कदम 3
    3
    अपने चेहरे को अनुकूलन करने दें आमतौर पर, एक इलेक्ट्रिक शेवर में समायोजित करने में लगभग 2 सप्ताह लगते हैं हालांकि, उस समय के दौरान, शेवर से तेल आपके चेहरे से उन लोगों के साथ मिश्रित होगा
  • श्वेज़ विद ए इलेक्ट्रिक शेवर चरण 4
    4
    शेविंग से पहले एक अल्कोहल-आधारित शेविंग लोशन का प्रयोग करें। शराब-आधारित उत्पाद आपकी त्वचा से गंदगी और तेल (सीबम) को हटा देते हैं और अपने चेहरे के बाल सीधे रह जाते हैं। यदि शराब आपकी त्वचा को परेशान करती है, तो आप पाउडर संस्करण का उपयोग कर सकते हैं।
  • अधिकांश पूर्व-शेविंग उत्पादों में विटामिन ई जैसे तत्व शामिल होते हैं, जो आपकी त्वचा की रक्षा करते हैं और जलन कम करते हैं।
  • प्री-मुंडा अनुकूलक और शेविंग तेल जैसे कुछ उत्पाद हैं जो इलेक्ट्रिक शेवर की प्रभावशीलता में सुधार कर सकते हैं। एक त्वचा देखभाल विशेषज्ञ से परामर्श करें जो उत्पाद को ढूंढता है जो आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त है। एक बार जब आप एक त्वचा देखभाल रूटीन मिलती है जो आपके लिए काम करती है, तो उसे चिपकाएं
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 5
    5
    चेहरे के बाल विकास की दिशा खोजें उन जगहों पर मालिश करें जहां चेहरे के बाल बढ़ते हैं। जिस दिशा में नरम लगता है वह "बाल विकास की दिशा" है जिस दिशा में रगड़ते हुए प्रतिरोध प्रदान करता है वह दिशा "अनाज के विरुद्ध" है।
  • यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका चेहरे का बाल सीधे, लहराती या मोटा है, जिस दिशा में यह बढ़ता है, वह सीखता है कि आप जलन और अंगृत बालों से बचें।
  • भाग 2

    रोटरी रेजर और ब्लेड रेजर के बीच चुनें
    इमेज का शीर्षक श्वेज़ विद ए इलेक्ट्रिक शेवर चरण 6
    1
    पहचानें कि आपके दालों के लिए कौन-से कारक सबसे महत्वपूर्ण हैं चाहे आप समय बचाने के लिए, गंदे होने से बचें या आपकी त्वचा को परेशान किए बिना मुंडा फ्लश प्राप्त करें, मूल रूप से दो तरह के बिजली के रेजर होते हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं: रोटरी शेवर या ब्लेड रेजर। रोटरी शावर एक रोटरी आंदोलन का उपयोग करता है जो कि दाढ़ी और फ्लश की गारंटी देता है। यह एक लोकप्रिय विकल्प है क्योंकि यह बाल पर खींच नहीं करता है और आरामदायक दाढ़ी प्रदान करता है।
    • रोटरी शेवर के तीन घूर्णन तंत्र कठिन-से-पहुंच क्षेत्रों के लिए उपयोगी होते हैं। लचीलापन ब्रांड पर निर्भर कर सकता है, इसलिए जब तक आप शेवर को खोज न कर पाते हैं, जो आपके चेहरे के समोच्च रूप से सबसे अच्छी लगती है।
    • टाइटेनियम ब्लेड जो इन शार्स के घूर्णन तंत्र का हिस्सा हैं, वे दर्द रहित शेविंग हासिल करने के लिए उपयोगी हैं।
    • एक ब्लेड शेवर स्टील ब्लेड के पीछे ब्लेड हिल रहा है। ये ब्लेड चेहरे को बाहर करने के बजाय चेहरे से बाल उठाते हैं। ये बिजली के रेजर्स के बीच 3 से 4 ब्लेड हैं इस तरह एक रेजर, कई ब्लेड के साथ, आप कम समय में दाढ़ी की अनुमति देता है, लेकिन noisier हो सकता है इसका बड़ा सिर आपको एक बड़े क्षेत्र को कवर करने की अनुमति देता है, इसलिए यदि आप एक त्वरित और कुशल दाढ़ी प्राप्त करना चाहते हैं तो यह शायद आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 7
    2
    ब्लेड को हर जगह अक्सर बदलें अपने शुरुआती दाढ़ी की कठोरता के आधार पर हर 1 या 2 वर्ष में ब्लेड शावर के ब्लेड को बदलने के लिए आवश्यक है। यदि आपको शेवर को अच्छा दाढ़ी पाने के लिए मुश्किल से दबा दिया जाए, तो आप ब्लेड को बदलने में भूल गए हैं। वर्ष में एक बार रोटरी ब्लेड को बदलना चाहिए।
  • त्वचा जलन एक और संकेत है जो इंगित करता है कि आपको शेवर के ब्लेड को बदलने की आवश्यकता है।
  • शेवर के मैनुअल को न छोड़ें, जैसा कि आपके हिस्सों को कैसे बदल सकता है और निर्माता के साथ कैसे संवाद करना है, उस जानकारी को आपके उपकरण को बनाए रखने के दौरान अनमोल होगा।
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 8
    3
    दाढ़ी करने के लिए अपनी खुद की तकनीक है ध्यान रखें कि प्रत्येक शेवर बालों को हटाने के लिए एक अलग विधि का उपयोग करता है, इसलिए इसे पूरक दिशा में ले जाने के द्वारा अपने दाढ़ी को अनुकूलित करें।
  • रोटरी शेवर का उपयोग करते समय, अपने चेहरे पर शेवर के सिर के साथ छोटे परिपत्र आंदोलन करें हालांकि, याद रखें कि जलन से बचने के लिए आपको मुश्किल से प्रेस नहीं करना चाहिए या एक ही क्षेत्र में कई बार पास करना चाहिए।
  • शीट रेजर सबसे अच्छा काम करते हैं जब एक ओर से दूसरे को छोटे स्ट्रोक के साथ दाढ़ी।
  • श्वेज़ विद ए इलेक्ट्रिक शेवर चरण 9
    4
    शेवर को साफ रखें गंदगी आसानी से जमा हो सकती है, खासकर अगर आपके मोटे चेहरे के बाल हैं, तो अपने शेवर को नियमित रूप से साफ करने के लिए सुनिश्चित करें शेवर को मत मारो या उपकरण का उपयोग करें जो शावे को साफ करने के लिए विशिष्ट नहीं हैं
  • आप सिर के फ्रेम को उठाने और निकालने और निर्माता द्वारा प्रदत्त सफाई ब्रश के साथ दाढ़ी के अवशेषों को हटाने के ब्रांडों के रेजर ब्लेड को साफ कर सकते हैं। फ़िल्टर को न छूएं क्योंकि यह बहुत नाजुक है
  • आप रेजर हेड असेंबली को उठाने और निकालने और ब्रश के साथ तीन कटर और शेवर चैम्बर के नीचे दाढ़ी के अवशेषों को हटाकर फिलिप्स ब्रांड शावर के घूर्णन सिर साफ कर सकते हैं। सिंक में सिर मत मारो क्योंकि वे सटीक ब्रश को खराब कर सकते हैं या नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • प्रत्येक कटर को निकालें और रोटरी शेवर के रिटेनर प्लेट को हर दो महीनों या उससे अधिक ब्रश करें, यदि आपके बालों मोटी हों या तेज हो जाए, तो कटर से बाल निकालें और उन्हें द्रव और स्नेहक सफाई में डुबो दें।
  • भाग 3

    एक इलेक्ट्रिक शेवर के साथ मुंडा हो जाओ
    श्वेज़ विद ए इलेक्ट्रिक शेवर चरण 10
    1
    सुनिश्चित करें कि ब्लेड तेज है यह अनुशंसा की जाती है कि आप इसे वर्ष में कम से कम एक बार बदल दें। अन्यथा, आपको एक अच्छी दाढ़ी नहीं मिलेगी और संभवत: आपकी त्वचा को परेशान कर दें
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर कदम 11
    2
    अपने प्रमुख हाथ से शेवर पकड़ो उदाहरण के लिए, यदि आप लिखने के लिए अपने दाहिने हाथ का उपयोग करते हैं, तो उसे दाढ़ी के लिए भी करें अपनी त्वचा को दृढ़ता से रखने के लिए अपने गैर-प्रभावी हाथ का उपयोग करें क्योंकि आप उस पर शेवर को स्थानांतरित करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप दाढ़ी अनाज के खिलाफ यदि आप दाढ़ी चाहते हैं लेकिन बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए अपना समय ले लो।
  • शेवर को अपने चेहरे के सही कोणों पर रखें, जबकि आपकी त्वचा की फर्म दूसरी तरफ रखते हुए यह सुनिश्चित करने के लिए कि बाल सीधे रहते हैं ऐसा करने से, आप अधिकतम त्वचा के साथ एक संपर्क बना लेंगे जो शेविंग का समय कम कर देता है और समस्याओं को कम करता है
  • इमेज का शीर्षक श्वेज़ विद ए इलेक्ट्रिक शेवर चरण 12



    3
    अपनी त्वचा फर्म रखने के लिए अपने गैर-प्रभावी हाथ का उपयोग करें ऐसा करने से आपको यथासंभव बेहतरीन दाढ़ी प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • इमेज के साथ दाढ़ी वाली छवि, इलेक्ट्रिक शेवर चरण 13
    4
    अपने गाल और अपने चेहरे की ओर दाढ़ी। बाल विकास की दिशा में दाढ़ी, आमतौर पर ऊपर से ठोड़ी तक
  • यदि आप अनाज के खिलाफ दाढ़ी करते हैं, तो आपको अधिक दाढ़ी मिलेगी, लेकिन आप आसानी से कट कर त्वचा के स्तर के नीचे बाल को काटने के जोखिम को चला सकते हैं, जो दफन बाल पैदा करता है। इस समस्या को शेवर द्वारा उत्पन्न दाने के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि बाल ऊतक के बाहर के बजाय ऊतक पर बढ़ते हैं, जिससे सूजन और संभव संक्रमण हो सकता है।
  • इमेज के साथ श्वेज़ विद ए इलेक्ट्रिक शेवर चरण 14
    5
    अपने कलश को दाढ़ी सुनिश्चित करें कि आप एक समान कोण पर आईने को देखें ताकि दोनों तरफ भी हो।
  • शेवर को एक तरफ छोड़ दें और दोनों इंडेक्स उंगलियों का उपयोग करें ताकि आपके पास प्रत्येक पक्ष के तल पर प्रत्येक अंगूठी को रखकर अधिक से अधिक पक्ष का पक्ष है। उदाहरण के लिए, अपनी बाईं उंगली को अपने बाएं मंदिर के नीचे दर्पण में प्रतिबिंबित की ओर इशारा करते हुए रखें। एक ही समय में अपनी सही उंगली से भी ऐसा ही करें ताकि आपको पता चल सकेगा कि पैर लंबे समय तक है और आप उस पहलू के अनुसार दाढ़ी का अनुकूलन कर सकते हैं।
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 15
    6
    अपनी नाक के नीचे मूंछें का क्षेत्र दाढ़ी अपने नाक को अपने गैर-प्रभावी हाथ की तर्जनी से लिफ्ट करें और अपने ऊपरी होंठ को नीचे ले जाएं जिससे कि शेविंग के दौरान आपके पास एक व्यापक क्षेत्र हो।
  • आप अपने ऊपरी होंठ को विपरीत दिशा में स्थानांतरित करने का भी प्रयास कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, दाएं किनारे पर अपने ऊपरी होंठ को स्थानांतरित करने के लिए दाएं और नीचे की ओर दाढ़ी ऐसा करने से त्वचा को चिकना करने में मदद मिलेगी और शेवर के लिए अधिक बाल का पर्दाफाश हो जाएगा।
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 16
    7
    अपने होंठ और ठोड़ी के नीचे दाढ़ी काटने और अपने ऊपरी होंठ अंदर की तरफ रखें ताकि शेवर के संपर्क में आने वाला क्षेत्र व्यापक हो। अपने होंठ के आसपास धीरे धीरे अपने आप को कटौती नहीं करने के लिए ले जाएँ
  • आप दाढ़ी की दिशा से अपनी ठोड़ी को दूर ले जा सकते हैं उदाहरण के लिए, जैसा कि आप अपनी ठोड़ी को दायीं तरफ ले जाते हैं, उसे नीचे और नीचे दाढ़ी ऐसा करने में, आप अपनी त्वचा को चिकना कर लेंगे और शेवर के लिए अधिक बाल का पर्दाफाश करेंगे।
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 17
    8
    अपनी गर्दन और ठोड़ी के नीचे दाढ़ी यह क्षेत्र सबसे संवेदनशील और दाढ़ी के लिए सबसे मुश्किल है, इसलिए अपना समय ले लो अपने सिर को झुकाएं और बेहतर दृश्य कोण प्राप्त करने के लिए इसे दर्पण के करीब ले जाएँ।
  • संवेदनशील त्वचा वाले अधिकांश पुरुष पहले सबसे संवेदनशील क्षेत्रों, जैसे गर्दन क्षेत्र और ठोड़ी के नीचे दाढ़ी चाहिए। फिर, उन्हें कान, नाक और मुंह के बीच के सबसे मजबूत क्षेत्रों में जाना चाहिए। इसका कारण यह है कि कुछ शावर गर्मी उत्पन्न करते हैं, जो जलन पैदा कर सकते हैं।
  • छवि के साथ दाढ़ी एक इलेक्ट्रिक शेवर कदम 18
    9
    दर्पण में जांचें अगर वहाँ असत्य क्षेत्र हैं इलेक्ट्रिक शावर हार्ड-टू-पहुंच वाले क्षेत्रों में असिस्ड भागों को छोड़ सकते हैं। इसलिए, यह उचित है कि आप अपने चेहरे से शेवर को हटाने से पहले मिरर में देखें।
  • एक तौलिया के साथ किसी भी ढीले बाल धो लें और पोंछ लें और अपनी उंगलियों के सुझावों का उपयोग करें ताकि महसूस हो सके कि ढीले किस्में छोड़ दी गई हैं।
  • भाग 4

    शेविंग के बाद अपनी त्वचा का ख्याल रखें और शेवर को बनाए रखें
    एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 1 9 के साथ दाढ़ी वाली छवि
    1
    अपने नए मुंडा चेहरे पर लोशन लागू करें यह पहलू विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप अल्कोहल-आधारित शेविंग लोशन का प्रयोग करते हैं जैसे अल्कोहल आपका चेहरा सूख जाता है
    • एक त्वचा देखभाल विशेषज्ञ से परामर्श करें ताकि आपको पता हो कि आपके त्वचा के प्रकार के लिए लोशन लोशन सबसे अच्छा क्या है
    • पोस्ट शेवर लोशन, कोलोन और कोलोन विभिन्न प्रयोजनों के लिए उपयोग किया जाता है। दाढ़ी लोशन के बाद आपको हजामत बनाने के बाद एक नई सुगंध दे और मॉइस्चराइजिंग और आपकी त्वचा की दवाइयां करें। अपने पर्यावरण को ध्यान में रखें यदि आपके सहकर्मियों या आपके निकट के अन्य लोग मजबूत गंध के प्रति संवेदनशील हैं जो इन उत्पादों के पास हो सकता है
  • इमेज के नाम से छाया के साथ एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 20
    2

    Video: Veet Sensitive Touch Electric Trimmer Review

    शेवर साफ करें अधिकांश शेवर मॉडल आपको सिर को हटाने की अनुमति देते हैं। यदि ऐसा करने के लिए संभव है, कटर से बाल अवशेषों को निकालना और साफ करने के लिए ब्रश
  • एक इलेक्ट्रिक शेवर चरण 21 के साथ दाढ़ी वाली छवि
    3
    कटर और फिल्टर के धातु के हिस्सों को लुब्रिकेट करता है। आपको फिल्टर पर थोड़ी मात्रा में स्नेहक स्प्रे करना चाहिए, जबकि शेवर चल रहा है। जब आप समाप्त करते हैं, तो उसे एक नम कपड़े से साफ न करें।
  • अपने शेवर मॉडल के साथ सबसे अच्छा काम करता है, यह जानने के लिए उपयोगकर्ता मैनुअल की जांच करें। अन्य उपकरणों के लिए बनाई गई स्नेहक का उपयोग न करें क्योंकि इसमें आपकी त्वचा के संपर्क के लिए उपयुक्त मजबूत रसायन नहीं हो सकते हैं।
  • यदि आप नए स्नेहक को लागू करने के बाद एक दाने या जलन विकसित करते हैं तो एक त्वचा देखभाल विशेषज्ञ से परामर्श करें अधिकतर आपके पास स्नेहक या स्नेहक और अन्य त्वचा देखभाल उत्पादों के संयोजन के लिए एलर्जी की प्रतिक्रिया होती है।
  • युक्तियाँ

    Video: इलेक्ट्रिक शेवर और रेजर में कौन बढ़िया? फिलिप्स Aquatouch इलेक्ट्रिक शेवर बनाम उस्तरा तुलना-समीक्षा

    • अपने आप को हर रोज रगड़ें इलेक्ट्रिक रेजर अधिक प्रभावी (और कम दर्द का कारण) जब शुरुआती चेहरे वाले बाल काटते हैं इसके अलावा, इन डिवाइसों को लंबे समय तक बालों को खींचने या दांतेदार होते हैं।
    • काटने ब्लेड और रोटरी शेवर के फिल्टर संयोजन में समायोज्य और समायोजित भागों के साथ सेट में आते हैं। उन्हें मिश्रण मत करो
    • शेविंग के बाद लोशन पियर्स को बंद नहीं करता है यह एक मिथक है हमारे छिद्रों की मांसपेशियां नहीं हैं, इसलिए उन्हें बंद नहीं किया जा सकता। अगर वे परेशान हो जाते हैं, तो उन्हें थोड़ा सूज आ सकता है।
    • शेवर को पूरी तरह से महीने में एक बार साफ़ करें (या कम से कम हर छह सप्ताह)। इसे पानी के नीचे रखें और अच्छी तरह से सिर और ब्लेड साफ करें। प्रत्येक ब्लेड को अलग से ब्रश करें काटने के ब्लेड पर जमा हुए तेल या गंदगी को हटाने के लिए निर्माता के सफाई समाधान या बिजली के रेजर क्लीनर का उपयोग करें।
    • मैनुअल पढ़ें जो शेवर के साथ आता है इसमें आपको सुराग मिलेगा ताकि आपको अधिक फ्लश मिल जाए।
    • इलेक्ट्रिक रेजर पतले बालों और शुरुआती बालों के लिए महान हैं हालांकि, लंबे और मोटे चेहरे के बाल दाढ़ी करने के लिए लगभग असंभव है
    • ताररहित मॉडल यात्रा के लिए आदर्श हैं।
    • इलेक्ट्रिक शार्स उपकरण से कम गड़बड़ है जो कई उत्पादों की आवश्यकता होती है, जैसे शेविंग क्रीम इसके अलावा, आपको अतिरिक्त कारतूस खरीदने की ज़रूरत नहीं है

    चेतावनी

    • यदि आपके पास ब्लेड रेज़र है, तो उनमें छेद खोजें, क्योंकि वे दर्दनाक घावों को जल्दी से पैदा कर सकते हैं। प्रत्येक दाढ़ी के पहले शीट की जांच करें हालांकि रोटरी प्रकार रेज़र भी चोटों का कारण बन सकता है, हालांकि यह होने के लिए दुर्लभ है।
    • ड्राइविंग करते समय दाढ़ी न करें बिजली के रेजर के आराम पर भरोसा मत करो विचलित ड्राइविंग केवल आपको कुछ बुरा खरोंच और कटौती नहीं बल्कि एक घातक दुर्घटना भी पैदा कर सकता है।
    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो शेवर को ढीली बाल से दूर रखें, क्योंकि यह उन्हें खींच सकता है (यह बहुत दर्दनाक होगा) और रोकना होगा।
    • एक इलेक्ट्रिक शेवर आपको कटौती नहीं करनी चाहिए। यदि आप दाढ़ी के दौरान खून निकलते हैं, तो इसका मतलब है कि आप बहुत अधिक दबाव का उपयोग करते हैं या डिवाइस टूट जाती है।
    • यह संभव है कि वहां पहुंचने वाले क्षेत्रों में बिना भाग वाले हिस्से हैं
    • इलेक्ट्रिक रेजर अक्सर त्वचा को शुष्क करते हैं, जो एक दाने की उपस्थिति को प्रोत्साहित करती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बिजली के रेजर (धूमिल या शीर्ष घूर्णन के साथ)
    • इलेक्ट्रिक शेवर के लिए एक ब्रश
    • दाढ़ी लोशन के बाद एक प्रभावी (वैकल्पिक)
    • बिजली के बिना शेविंग (वैकल्पिक)
    • चेहरा या एक्सफ़ोइटिंग के लिए एक अच्छा क्लीनर (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com