ekterya.com

एयर जॉर्डन स्नीकर्स का उपयोग कैसे करें

एयर जॉर्डन जूते बहुत लोकप्रिय हैं लेकिन हर कोई जानता है कि उन्हें सही तरीके से कैसे उपयोग करना है ये जूतों को 30 साल पहले लॉन्च किया गया था और तब से वे बिक्री में आगे बढ़ चुके हैं और लोकप्रिय फैशन पर हावी हैं। हालांकि, वे काफी महंगे भी हैं, इसलिए यदि आप उन भाग्यशाली लोगों में से एक हैं जो उन्हें खर्च कर सकते हैं, उन्हें शैली के साथ कैसे उपयोग करें यह जानने के लिए पढ़ें

चरणों

भाग 1

सही जोड़ी चुनें
वेयर जोर्डन्स स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
इस अवसर के आधार पर एयर जॉर्डन स्नीकर्स की एक जोड़ी चुनें, जिसे आप उनका इस्तेमाल करना चाहते हैं। इन शैलियों और रंगों की बड़ी संख्या के कारण विकल्पों में लगभग अंतहीन है जिसमें इन जूते आते हैं इसलिए, आपको निर्णय लेने में सहायता के लिए, आप उस अवसर पर विचार करके शुरू कर सकते हैं जिसके लिए आप उनका उपयोग करना चाहते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक बास्केटबॉल गेम खेलने के लिए एयर जॉर्डन स्नीकर्स की एक जोड़ी चाहते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प उच्च बूट है, जो आपके टखनों को कवर करता है। इस तरह, वे चोटों से सुरक्षित हो जाएगा इन जूते के साथ अपने टखने की रक्षा के लिए एक और सिफारिश उनको कसकर शीर्ष पर टाई करना है।
  • ध्यान रखें कि एयर जॉर्डन जूते काफी आरामदायक हैं, इसलिए उन्हें जींस, शॉर्ट्स, स्कर्ट या कपड़े (विशेषकर उच्च बूट जूते के मामले में) के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • इफेक्ट शीर्षक वाले पहनें जोर्डन्स चरण 2
    2
    अपनी वरीयताओं को ध्यान में रखें क्योंकि जब आप इन जूतों को खरीदने के लिए जाते हैं, तो आपके व्यवहार में 100 से अधिक विकल्प होंगे, विशेष रूप से रंगों के संदर्भ में, आप जो चाहें ध्यान केंद्रित करना बेहतर है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अधिक क्लासिक और मूल शैली के साथ जूते पसंद करते हैं, तो आप इन जूतों के पहले डिज़ाइन का विकल्प चुन सकते हैं, जिसे एयर जॉर्डन आई कहा जाता है। आप नंबर की श्रृंखला पर भी गौर कर सकते हैं (एयर जॉर्डन I एयर जॉर्डन एक्सएक्स 3 के लिए)
  • रेट्रो संस्करण स्नीकर्स के लिए ऑप्ट ये तेजी से लोकप्रिय होते जा रहे हैं और अलग-अलग silhouettes में आते हैं, इसलिए आपको उनको चुनने के लिए एक नज़र डालना चाहिए जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। एक टिप के रूप में, एयर जॉर्डन III में अधिक नरम और गोल आकार होता है, यही वजह है कि महिलाओं को इसे पसंद करना पड़ता है।
  • इन जूतों के विशेष संस्करणों पर भी गौर करें, कुछ समय बाद बाजार में फिर से शुरू किए गए डिजाइन, पुरानी संग्रह संस्करण और संकर डिजाइन।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 3
    3
    कीमत पर विचार करें ध्यान रखें कि एयर जॉर्डन के जूते बहुत महंगा हैं, और कुछ मामलों में सबसे विशिष्ट जोड़े कई सौ डॉलर की राशि में हैं इसलिए, आप लागत का उपयोग निर्णय मानदंड के रूप में कर सकते हैं, अगर आपके पास सीमित बजट है, ताकि आप अपने लिए उपलब्ध विकल्पों की संख्या कम कर सकें।
  • भाग 2

    एयर जॉर्डन जूते का उपयोग करें
    इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 4
    1
    उन्हें अपने संगठन का मुख्य आकर्षण होने में संकोच न करें। ये जूते अपने आप पर ध्यान आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, इसलिए यह आपके संगठन के अन्य कपड़ों के साथ पूरी तरह से गठजोड़ करने के लिए आवश्यक नहीं है। दूसरी तरफ, इसकी बहुमुखी उपस्थिति के कारण, आप जूते के साथ शुरू होने वाले अपने संगठनों को डिज़ाइन कर सकते हैं ताकि आप उन विशेषताओं को बेहतर बना सकें जो उनके विशेषताओं को बेहतर बनाते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक वाले पहनें जोर्डन्स चरण 5
    2
    उन्हें उजागर करने के लिए अपने निर्माण के लिए उपयुक्त पतला पैंट के साथ उन्हें का उपयोग करें। इन जूतों के लिए सबसे अच्छा तरीका अपने संगठन में खड़े होने के लिए उन्हें पतला पैंट पहनना है, क्योंकि बैगी पैंट उन्हें ग्रहण करेंगे। पुरुषों के मामले में, उन्हें टखने वाले क्षेत्र में थोड़ा पतला पतला पैंट के साथ उपयोग करना सबसे अच्छा होता है (जिसे कटा हुआ पैंट भी कहा जाता है) स्लिम)।
  • सुनिश्चित करें कि आप जींस के साथ जूते चुनते हैं। इस प्रयोजन के लिए, सबसे उपयुक्त आमतौर पर गहरे नीले जीन्स हैं, क्योंकि वे जूते का रंग अधिक से बाहर खड़े होंगे।
  • आप उन्हें विभिन्न रंगों के छलावरण पैंट और प्रिंट और विभिन्न शैलियों के शॉर्ट्स के प्रकार के साथ जोड़ सकते हैं। आप चमकीले रंगीन पंटों के साथ प्रयोग भी कर सकते हैं यदि आपके जूते की रंग और शैली इस पर खुद को उधार देते हैं, साथ ही साथ उन्हें पुष्प प्रिंट के साथ पैंट के साथ जोड़ते हैं।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो आप उच्च या निम्न बूट संस्करण में इन जूते के साथ शॉर्ट्स या आकस्मिक कपड़े भी जोड़ सकते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 6
    3
    कम कट मोज़े का उपयोग करें। खासकर यदि आप कम-बूट जूते की एक जोड़ी का विकल्प चुनते हैं, तो उनको तटस्थ-रंगीन मोज़े के साथ संयोजित करना सर्वोत्तम है, क्योंकि इन जूते का उपयोग करने का सर्वोत्तम तरीका है कि उन्हें बाहर खड़े होने दें। इसलिए, नमूनों के जूते के साथ जूते से ध्यान हटाने की कोशिश न करें या टखनों से परे पहुंचने की कोशिश करें।
  • इफेक्ट शीर्षक वाले जोर्डन्स चरण 7

    Video: तो इसलिए इस जूते की कीमत 111 करोड़ रुपया है,देखिये दुनिया का सबसे महंगा जूता

    4
    जूते पर पैंट के ऊर्ध्व लगाने की कोशिश करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि, फिर से, इन जूतों का उद्देश्य स्वयं पर ध्यान देना है, इसलिए आपको जितना संभव हो सके उतना प्रयास करना चाहिए जो किसी परिधान से नहीं आते हैं। ऐसा करने का एक तरीका जूते में अपनी पैंट के ऊर्धों को सम्मिलित करके और जीभ को खींचकर
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 8
    5
    अपनी पोशाक के बाकी हिस्सों के साथ स्नीकर्स का मिश्रण करें आप अपने कुछ कपड़े जूते के साथ जोड़ सकते हैं ताकि उन्हें और भी अधिक उजागर कर सकें। इससे आपको अपने जूते के बाकी हिस्सों में बहुत आकर्षक कपड़े पहनने से रोका जा सकता है, क्योंकि ऊपर बताए अनुसार, वे मुख्य आकर्षण बनने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके जूते की एक लाल सीमा होती है, तो आप लाल कपड़े के साथ एक स्कार्फ या शर्ट जैसे एक वस्त्र पहन सकते हैं, लाल रंग के साथ एक लाल लटकन या धूप का चश्मा के साथ एक हार या कंगन, साथ ही साथ साथ ही एक लाल टोपी, एक लाल बैकपैक या एक लाल बैग।
  • यदि आप चाहें, तो अपने पोशाक को ज्यादातर उदास रंगों, जैसे कि ग्रे, ब्लैक, गहरे नीले, सफेद या छलावरण प्रिंट की रचना करें, क्योंकि यह आपके जूते का ध्यान भंग नहीं करेगा, भले ही उनके पास हो ये वही रंग इसके बजाय, यह जूते और अपने बाकी के संगठन के बीच अधिक स्थिरता बनाएगा
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 9
    6
    एक ऊपरी हिस्से के लिए विकल्प चुनें जिनके रंग आपके कपड़े के बाकी हिस्सों और जूते के साथ अच्छी तरह से संयोजित होते हैं। दोनों पुरुषों और महिलाओं को शॉर्ट-बाइट वाले शर्ट, बटन-डाउन शर्ट या स्टेटशर्ट्स पहन सकते हैं, यद्यपि महिलाओं में उनकी शैली के आधार पर अधिक विकल्प हो सकते हैं। यदि आप एक महिला हैं और एक अधिक स्त्री की उपस्थिति को अपनाना चाहते हैं, तो आप एक छोटी बाजू की शर्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं, एक ब्लाउज जो पेट या ड्रेस को दिखाता है। किसी भी स्थिति में, सुनिश्चित करें कि आपके ऊपर के हिस्से के लिए जो कपड़े चुनते हैं, वे तटस्थ होते हैं या अधिक हल्के रंगों के कुछ छूते हैं, क्योंकि इन रंगों में केवल जूते का दबाव बढ़ना चाहिए।
  • भाग 3

    अपने स्नीकर्स से डिजाइन आउटफिट


    इफेक्ट शीर्षक वाले पहनें जोर्डन्स चरण 10
    1
    अधिक एथलेटिक संगठन के साथ एयर जॉर्डन उच्च-शीर्ष स्नीकर्स का संयोजन करें चूंकि इन जूते मूल रूप से बास्केटबॉल के जूते के रूप में डिज़ाइन किए गए थे, इसलिए आप उन्हें एक गेम खेलने के लिए उपयोग कर सकते हैं, इसके अतिरिक्त, अपने कौशल के बारे में प्रतियोगिता के लिए एक संदेश भेजें।
    • इसके अलावा, उच्च बूट जूते एक खेल के दौरान आपके एड़ियों की रक्षा करेंगे। आप इस सुरक्षा को अधिकतम करने के लिए उन्हें शीर्ष तक टाई कर सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप उन्हें एथलेटिक शॉर्ट्स और एक ढीली एथलेटिक शर्ट के साथ जोड़ सकते हैं। इस तरीके से, आप व्यायाम के दौरान अधिकता से बचेंगे, क्योंकि एथलेटिक कपड़ों को आम तौर पर सांस कपड़े से बना होता है
    • अपने आकार के कपड़े के लिए ऑप्ट यदि आप एक पुरुष हैं, तो कपड़े बहुत बड़े हैं और, अगर आप एक महिला हैं, पहनने की सलाह नहीं दी जाती है, तो कपड़े पहनना उचित नहीं है जो बहुत तंग हों। यह न केवल अदालत पर आपके प्रदर्शन को बाधित करेगा बल्कि जूते को अच्छी तरह से देखने से भी रोका जाएगा।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 11
    2
    सज्जित जीन्स और उच्च या कम बूट स्नीकर्स के साथ एक और आकस्मिक संगठन के लिए ऑप्ट। यदि आप अदालत से हवाई जॉर्डन के जूते का उपयोग करना चाहते हैं, तो उन्हें आकस्मिक संगठनों के साथ संयोजन करना सबसे अच्छा है। हालांकि, यदि आप एक आदमी हैं, तो सावधान रहें कि, अगर आप उन्हें जींस के साथ जोड़ते हैं, तो ये फिट और ढीले होते हैं, और यदि आप एक महिला हैं, तो ये फिट या पतले पैंट हैं।
  • जूते को कवर करने से इनके पैंट के ऊर्धों को डालने से बचें, ऊपर की तरफ जीभ खींचो। उच्च बूट जूते के मामले में, आपको उन्हें शीर्ष तक टाई करने की ज़रूरत नहीं है
  • अपने संगठन को एक ऊपरी हिस्से के साथ जोड़ लें, जो इसे पूरक करता है। यह अन्य संगठनों के साथ अच्छी तरह मिश्रण करना चाहिए (उदाहरण के लिए, कम या लंबी आस्तीन वाली एक फिट टी-शर्ट और वी-गर्दन, एक बटन-अप शर्ट, एक पसीने वाली शर्ट या, अगर आप एक महिला हैं, एक टैंक टॉप)।
  • ढीली जैकेट के साथ संगठन समाप्त करें, जैसे डेनिम जैकेट, एक ओपन स्टेटशर्ट, छलावरण जैकेट या चमड़े की जैकेट
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 12
    3
    शॉर्ट्स, छलावरण पैंट या स्लिम फिट पतलून के साथ एक और आकस्मिक संगठन के लिए ऑप्ट। ध्यान रखें कि न केवल आप जीनस के साथ एयर जॉर्डन स्नीकर्स को जोड़ सकते हैं, लेकिन आप लंबी पैंट या छलावरण शॉर्ट्स, किसी भी अन्य सामग्री के शॉर्ट्स, सिलवाया ट्रैकसूचक पैंट या लेगिंग, महिलाओं के मामले में
  • बाकी संगठन को डिजाइन करने के लिए, कल्पना करो कि आप जींस पहनेंगे इसका कारण यह है कि जितना कुछ भी आप जींस के साथ जोड़ सकते हैं उसे एक अन्य प्रकार की पैंट के साथ जोड़ा जा सकता है अगर आपका लक्ष्य एक आकस्मिक संगठन प्राप्त करना है।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स 13 चरण
    4
    एक अर्ध आरामदायक पोशाक के लिए विकल्प चुनें। यह पुरुषों के लिए काम नहीं करेगा, क्योंकि एयर जॉर्डन शूज़ औपचारिक पोशाक के साथ संगत नहीं हैं। हालांकि, यह महिलाओं के लिए लागू होता है क्योंकि कपड़े विकल्प और आकस्मिक स्कर्ट जैसी उनकी अधिक विविधता के विकल्प हैं। उदाहरण के लिए, आप कपास, पॉलिएस्टर या उच्च या कम बूट एयर जॉर्डन जूतों के चमड़े के बने एक फिट स्कर्ट या पोशाक को जोड़ सकते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 14
    5
    अपने जूते को अलग-अलग रंगों से मिलाएं ये संयोजन महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वे हैं जो आपके संगठन की सफलता या विफलता का निर्धारण करेंगे। ऐसा करने के लिए, आप जूते से शुरू करना चाहिए, क्योंकि ये मुख्य आकर्षण होना चाहिए।
  • Video: दुनिया के सबसे मेहेंगे जूते | World's Most Expensive Shoes ? [HINDI] | CleverFacts

    इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 15
    6
    यह लगभग एक ही रंग के एक संगठन के साथ तटस्थ रंगों के जूते को जोड़ती है। उदाहरण के लिए, आप जीन्स या काले या ग्रे शॉर्ट्स के साथ एक काले रंग की सीमा के साथ सफेद श्वेत जोड़ सकते हैं और एक ऊपरी भाग जो कि सफेद और काले रंग की (एक धारीदार शर्ट की तरह), एक काले रंग की सीमा के साथ सफेद, किसी भी ग्रेस्केल या पूर्ण रंग में रंग
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 16
    7
    अपने संगठन के लिए एक रंग योजना का विकल्प चुनें जो आपके जूते का पूरक है। यह विशेष रूप से लागू होता है, अगर उनके पास लाल, नीले या पीले रंग की हद तक रंग की सीमा होती है इस मामले में, सुनिश्चित करें कि आपके जीन्स का रंग आपके जूते के रंगों के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है और फिर जूते के हड़ताली रंग को उजागर करने के लिए तटस्थ शीर्ष (जैसे हल्के भूरे या सफेद) का चुनाव करें। यहां तक ​​कि अगर आप तटस्थ रंग का एक शीर्ष भाग चुनते हैं, तो आप अपने जूते के समान रंगों के पैटर्न की तरह अधिक हड़ताली रंगों के छू सकते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स चरण 17
    8
    चमकीले रंग का स्नीकर्स एक ऐसे संगठन के साथ जोड़ लें जिसमें एक ही रंग शामिल हो। अगर रंगों के संयोजन या विपरीत प्रिंट आपके मजबूत बिंदु नहीं हैं, यह अपेक्षाकृत जटिल हो सकता है, लेकिन, अगर रंग पट्टियाँ आपके लिए अच्छे हैं, तो आप बहुत हड़बड़ संगठनों के साथ आ सकते हैं। ऐसा करने के लिए, एक परिधान चुनकर शुरू करें जो आप जूते से अलग खड़े करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, पैंट या जींस को एक हड़ताली रंग या पैंट को एक पैटर्न के साथ गठबंधन करें जिसे आप पूरे रंग और तटस्थ के ऊपरी भाग के साथ पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एयर जॉर्डन के जूतों को हमेशा मुख्य आकर्षण होना चाहिए, इसलिए आपको अपने सामान को ध्यान में रखना चाहिए ताकि उपसाधन या उज्ज्वल रंग उनको छिपाए न जाएं।
    • अपने जूते दिखाने में संकोच न करें ऐसा करने के लिए, उन दोनों के अंदर पैंट के हाथ रखना ताकि वे उन्हें कवर न करें।

    चेतावनी

    • बागी पैंट के साथ अपने एयर जॉर्डन जूते के संयोजन से बचें पहली जगह में, वे काफी पुराने जमाने हैं और, दूसरी बात, उन्हें इस प्रकार के जूते के साथ विशेष रूप से गठबंधन करने की गलती है, क्योंकि वे डिजाइन को कवर करेंगे और उन्हें अच्छा दिखने से रोकेंगे।
    • जबकि वायु जॉर्डन जूतों अब बास्केटबॉल खेलने के लिए अनन्य हैं, आप उन्हें औपचारिक पोशाक के साथ नहीं पहनना चाहिए (उदाहरण के लिए, ड्रेस पैंट के साथ)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com