ekterya.com

कैसे अपने जूते chirping बंद करने के लिए

जूते जो चीखें कष्टप्रद और यहां तक ​​कि शर्मनाक हो सकते हैं सौभाग्य से, वहाँ squeaks को खत्म करने में मदद करने के लिए सरल तरीके हैं हालांकि, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि अगर आपके जूते घरेलू उपचार का जवाब नहीं देते हैं, तो यह संभावना है कि आपको एक पेशेवर मरम्मत के लिए भुगतान करना होगा।

चरणों

विधि 1
त्वरित समाधान

स्केपिंग स्पीप्स से स्टेप यूज़ शूज़्स शीर्षक वाला इमेज
1
अपने जूते पर कुछ तालक पाउडर छिड़कें कभी कभी जूते तलवों और insoles के बीच घर्षण की वजह से चरमराहट। घर्षण समस्या को हल करने के लिए आप बच्चे पाउडर, नियमित तालक या कॉर्नस्टार्च का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आपके जूता में एक हटाने योग्य धूप का चश्मा है, तो इसे हटा दें और जूने के तल पर मक्का स्टार्च, नियमित तालक या बेबी पाउडर फैलाएं। फिर, टेम्पलेट की जगह अपने स्थान पर बदलें और जांचें कि क्या यह दृढ़ता से फिट है। ये पाउडर आर्द्रता को कम कर सकते हैं, जो धूप में सुखाना और जूता के बीच कम गति पैदा करेगा।
  • यदि आपके जूते लकड़ी के या टाइल की सतह पर चलते हैं, तो आप जूते के तलवों पर कुछ तालक पाउडर डाल सकते हैं। चलते समय सावधान रहें, क्योंकि तलवों में तालक के कारण जूते के कर्षण को कम किया जा सकता है, इसलिए यह पर्ची और गिरना आसान हो सकता है
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स स्टेप 7
    2
    अपने जूते में कागज तौलिया या शोषक पेपर की एक शीट डालें यदि आपके पास हाथ में कॉर्नस्टार्च या बेबी पाउडर नहीं है, तो कागज तौलिया या शोषक पेपर भी आपके जूते के चीर को रोक सकता है। पेपर तौलिया या शोषक के एक शीट को एकमात्र और प्रत्येक जूते के टेम्पलेट के बीच जोड़कर डालें।
  • ऐसा करने के लिए, आपको टेम्प्लेट को निकालना होगा, जूता के नीचे कागज़ के तौलिया का शीट डालकर या शोषक होना चाहिए और फिर टेम्प्लेट वापस डाल दिया जाए।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स स्टेप 9
    3
    जीभ को चिकना करें कभी-कभी एक जूता स्केकस होता है क्योंकि जीभ अपने आंतरिक रंगों के खिलाफ की जाती है आप sandpaper के एक टुकड़े के साथ जीभ चौरसाई करके इसे ठीक कर सकते हैं। कुछ ठीक सैंडपापर या एक कील फ़ाइल और रेत जीभ के बाहरी किनारों को प्राप्त करें (जहां जीभ शूटर के अंदर से मुकाबला करता है)।
  • यदि आप रेत को अपने जूते की जीभ पसंद नहीं करते हैं, तो आप जीभ के किनारों पर कुछ एथलेटिक टेप डाल सकते हैं। जीभ के किनारों के आसपास एथलेटिक टेप रखो ताकि जूते के घिसने वाले भागों को कवर किया जा सके।
  • छवि स्टेप एंड शूज़ स्क्विकिंग स्टेपिंग स्टेप 3

    Video: Char Dham Yatra 2019 - चार धाम यात्रा दर्शन (HD) - Travelers Guide

    4
    मोज़े पहनने का प्रयास करें यदि आप मोज़े के बिना जूते पहनते हैं, तो अपने पैरों के पसीने से उत्पन्न नमी के कारण हो सकता है। मोज़े पहनने का सरल कार्य स्केकस को कम कर सकता है कुछ ही दिनों के लिए अपने जूते के साथ मोज़े पहनने का प्रयास करें और जांच करें कि क्या squeaks गायब हो जाए।
  • विधि 2
    अपने जूते का ख्याल रखना

    व्हाइट एडिडास सुपरस्टार शूज़ स्वच्छ कदम 9 रखें

    Video: Chhoro Badnam Krgayo#छोरो बदनाम कर गयो#New Dj Partty Song 2018#Rajasthani No 1 Song

    1
    अपने जूते में तेल लागू करें चमड़े के जूते के चमड़े को विभिन्न मौसमों में सिकुड़ या खिंचाव कर सकते हैं। अगर आपको लगता है कि यह आपके जूते की चीख का कारण हो सकता है, तो कुछ जूते का तेल या वनस्पति तेल लगाने का प्रयास करें (जहां जूते के चमड़े एकमात्र मिलते हैं)। बहुत ज्यादा तेल का उपयोग न करें, क्योंकि यह चमड़े को दाग कर सकता है।
    • जूते के तेजी के लिए तेल लगाने के लिए पेपर टॉवेल या सूखे कपड़े का प्रयोग करें। अतिरिक्त तेल निकालें और इसे पूरी रात काम करें।



  • चित्रा 2 चित्रा
    2

    Video: Speaking of Parrot many notes बोलका पोपट , तोता , मिठ्ठू,

    किसी भी नुकसान की मरम्मत यदि एड़ी या आपके जूते का एकमात्र ढीला है, तो इसे फिक्सिंग से रोका जा सकता है। इस उद्देश्य के लिए, आप गोंद का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि यह एक मजबूत और चिपकने वाला किस्म है आप बहुउद्देशीय गोंद या सफेद गोंद का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप केवल ढीले छोरों को चिपकाते हैं और जांचते हैं कि क्या यह स्केक्स को रोकता है।
  • Video: Quebec Travel Guide | Visiting The Eastern Townships

    स्टेपिंग ऑफ स्टेकिंग शूज़्स स्टेपिंग स्टेप 4
    3
    एक पेशेवर से परामर्श करें आप अकेले अपने जूते सिखाने की समस्या को ठीक करने में सक्षम नहीं हो सकता है अक्सर, जूतों में स्टील के टुकड़े उन्हें चीख देते हैं जब तक आप जूते बनाने में अनुभव नहीं करते हैं, तो यह संभव नहीं है कि आप बिना किसी मदद के इस समस्या को ठीक कर सकते हैं। यदि आपके जूते घरेलू उपचार का जवाब नहीं देते हैं, तो उन्हें अपने इलाके में एक पेशेवर ले जाएं।
  • विधि 3
    अपने जूते सूखी

    छवि स्टेपिंग आपका जूते स्क्वीकिंग से चरण 5
    1
    तलवों या टेम्पलेट निकालें यदि आपके जूते पसीना करते हैं जब आप पसीना करते हैं या जब आप मोज़े नहीं पहनते हैं, तो समस्या नमी से संबंधित हो सकती है इन मामलों में, जूते सुखाने का समाधान हो सकता है अपने जूते सुखाने से पहले, तलवों या insoles हटा दें उन्हें एक गर्म, शुष्क कमरे में सूखा करने के लिए रुको।
  • स्केपिंग स्केपिंग स्टेपिंग 6 चरण के साथ छवि का शीर्षक
    2
    समाचार पत्र का उपयोग करें तलवों को हटाने के बाद, जूते के अंदर झुर्रीदार अखबार रखें। पुराने समाचार पत्र थोड़ा नमी को अवशोषित कर सकते हैं। कुछ पत्तियों से अधिक का उपयोग करना आवश्यक नहीं है यदि आपके जूते लथपथ होते हैं, तो हम सुझाव देते हैं कि अखबार को हर बार बदल दें।
  • छवि स्टेपिंग आपका जूते स्केकिंग से चरण 7
    3
    जूते में अंतिम दर्ज करें अगर आप चाहते हैं कि आपके जूते तेजी से सूख जाए, तो आखिरी भाग पर विचार करें। आखिरी भी जूते उनके आकार को बनाए रखने में मदद करेगा, चूंकि चमड़े के जूते वे गीला होने पर खिंचाव या सिकुड़ते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जल्दी गीला जूते सूखा करने के लिए अधिनियम गीले जूते एक चीख़ से अधिक बना सकते हैं ये मोल्ड और फफूंदी के विकास को बढ़ावा दे सकते हैं, जो लगभग समाप्त करना असंभव है।
    • तय करें कि आप कितना शोर सहन कर सकते हैं यदि जूते के लिए आपका प्यार स्केकस की वजह से झुंझलाहट से अधिक है, तो बिना किसी हिचकिचाहट का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com