ekterya.com

जब आप अमीर नहीं दिखें (महिलाओं के लिए)

क्या आप पैसे के उस पुराने रूप से प्यार करते हैं, लेकिन क्या आपके पास पैसे का छोटा बजट है? तो यह आपके लिए लेख है!

चरणों

इमेज शीर्षक से रिच देखें जब आप` class=
1
अपनी स्वच्छता और अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना एक साफ और स्वस्थ रूप किसी भी व्यक्ति की उपस्थिति की कुंजी है।
  • सही उत्पादों का पता लगाएं ताकि आपके पास एक स्पष्ट और चमकदार त्वचा और चमकदार बाल मिलें। ऑनलाइन अनुसंधान करें और उत्पाद समीक्षा खोजें। अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप आइटम चुनें ध्यान रखें कि यदि कोई उत्पाद अधिक महंगा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह बेहतर है। उदाहरण के लिए, कुछ महिलाओं के लिए, $ 7 शैम्पू की बोतल 20 डॉलर की शैंपू बोतल से बेहतर है सब कुछ आपकी आवश्यकताओं पर निर्भर करेगा
  • इत्र के मामले में, एक खुशबू खोजें जो आपके लिए सही है और इसे हल्के से लागू करें अन्य लोगों को सिर्फ आपकी खुशबू की गंध महसूस होनी चाहिए, अगर वे तुम्हारे करीब हैं और नहीं, अगर वे कमरे के दूसरी तरफ नहीं हैं!
  • दांत धन की छाप भी देते हैं, जब तक वे स्वच्छ, स्वस्थ और स्वाभाविक रूप से सफेद दिखते हैं (जो प्रक्षालित नहीं किया गया है) यदि आपके पास दंत चिकित्सा बीमा है, तो नियमित आधार पर एक कृत्रिम दांत के विशेषज्ञों की यात्रा करना सुनिश्चित करें। एक सफेद टूथपेस्ट का उपयोग करें और अपने दांतों को सुबह और बिस्तर पर जाने से पहले ब्रश करें और धूम्रपान न करें!
  • यदि आप एक प्रकाश तन रखने का निर्णय लेते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें कुछ भी नहीं आप नोटिस है कि आप नारंगी त्वचा की तुलना में कम वर्ग हैं
  • इमेज शीर्षक से रिच देखें जब आप` class=
    2

    Video: यह 10 सपने देते हैं पैसे और दौलत आने के संकेत || ye 10sapne dete hai paise aur daulat aane k sanket

    यदि आप सैलून में नियमित रूप से नहीं जा सकते हैं, तो अपने बालों का रंग डाइज नहीं करें! जड़ें सस्ता दिखती हैं और आपकी उपस्थिति को नुकसान पहुंचाती हैं। यदि आप घर पर अपने बाल डाई करना चाहते हैं, तो अपने प्राकृतिक रंग के समान रंग का उपयोग करें और अपने प्राकृतिक रंग को सुधारने के लिए रंग का उपयोग करें।
  • आम तौर पर, घर पर मरने से काफी तेज दिखता है जो कि नरम और स्पष्ट दिखता है। इसके अलावा, खरोंच प्रकाश सख्त वर्जित है। "बॉब" केश की तरह एक छोटी और क्लासिक बाल कटनी बहुत प्यारी लग सकती है, लेकिन एक निरंतर कटौती की आवश्यकता है। यदि आप एक लंबी केश विन्यास पहन सकते हैं, तो आप कम से कम अपने बालों को कम करने से बच सकते हैं, जिससे आपको पैसे बचाने में मदद मिलेगी। एक साफ चोंच में आयोजित लंबे बाल एक बहुत सुंदर और भव्य उपस्थिति दे सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से रिच देखें जब आप` class=
    3
    अपने श्रृंगार को सरल और प्राकृतिक बनाएं यदि आपके पास एक नरम रंग है, तो सूर्य संरक्षण के साथ एक न्यूरॉइराइज़र देखें इस तरह, आप किसी उत्पाद के लिए भुगतान करते हैं और आप एक से अधिक प्राप्त करते हैं! अगर आप एक डिपार्टमेंट स्टोर से एक ब्रांड खरीदना चाहते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कोई पदोन्नति न हो, ताकि आप महान आइटम प्राप्त कर सकें।
  • एक स्वस्थ लालिमा और एक काजल के लिए नरम चमक चुनें, जिसमें कोई भी ढेर नहीं है। अपनी आंखों के नजारे को खत्म करने के लिए, एक आंखों के किनारे के साथ एक प्राकृतिक आंख मेकअप को संयोजित करें और इसे लागू न करें।
  • होंठ के मामले में, यह एक नरम और प्राकृतिक होंठ चमक का उपयोग करता है। यह एकमात्र ऐसा आइटम है जो आप पूरे दिन फिर से आवेदन करेंगे। इसलिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक पैसा खरीदने के लिए अपना पैसा निवेश करें जो एक बेहतर ब्रांड है।
  • इमेज शीर्षक से रिच देखें जब आप` class=
    4
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना छोटी और साफ नाखियां आवश्यक हैं। अगर आप उन्हें सजाने के लिए चाहते हैं, तो डिकल्स और डिज़ाइनों का इस्तेमाल न करें। इसके बजाय, एक ठोस, हल्के गुलाबी, पारदर्शी शीशे का आवरण या क्लासिक लाल चुनें। एक और कम खर्चीला विकल्प आपके नाखूनों को चमकना है। अपने नाखूनों को चमकने के लिए कुछ डॉलर खर्च करना उन्हें महीनों के लिए बहुत अच्छा लगेगा



  • इमेज शीर्षक से रिच देखें जब आप` class=
    5
    एक क्लासिक अलमारी है शास्त्रीय शैली सबसे अच्छे विकल्प हैं क्योंकि आप उनसे कई सालों से उपयोग कर सकते हैं और बहुत पैसा बचा सकते हैं, क्योंकि आपको उन्हें बदलने की ज़रूरत नहीं है। जैकी ओ और ऑड्रे हेपबर्न जैसे पात्रों में अपनी शैली के लिए प्रेरणा देखें
  • बहुत अच्छी गुणवत्ता के कपड़ों में महान कटौती चुनें। सिंथेटिक कपड़े और ऐक्रेलिक स्वेटर (जो आसानी से खींचें) और उज्ज्वल पॉलिएस्टर शर्ट से बचें।
  • यदि आप जींस पहनते हैं, तो उन से बचें जो सजावट करते हैं या जो पहना जाता है सुनिश्चित करें कि आपके पास लंबी पैंट (स्टड के साथ जूते के उपयोग के लिए) और शॉर्ट्स (फ्लैट जूते के उपयोग के लिए) की एक जोड़ी है। पैंट में सीधे कट या चौड़े मुंह होना चाहिए, क्योंकि यह सबसे क्लासिक है लेवी का ब्रांड एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह क्लासिक है और इसमें विभिन्न प्रकार की कीमतें हैं खाकी पैंट, एक उपयुक्त आकार में, एक और अच्छा विकल्प है।
  • मोनोक्रोम या संलग्न शर्ट (बहुत जुड़ा हुआ या बहुत ढीला नहीं) उन्हें अकेले या परतों में ड्रेस करने का एक उत्कृष्ट विकल्प है। इसके अलावा, आप उन्हें ऑफ़र में प्राप्त कर सकते हैं, आप $ 20 के लिए 2 खरीद सकते हैं काले, सफेद या प्राकृतिक रंग के वस्त्र हर मौसम को आसानी से इस्तेमाल किया जाएगा
  • कार्डिगन जैकेट एक मुख्य वस्त्र हैं। सबसे अच्छा वह होगा जो कपास के मिश्रण से बना होता है, क्योंकि यह इसे गिरने और सर्दी में गर्म करने की अनुमति देगा, लेकिन वसंत में इतना अधिक नहीं होगा। बाहरी वस्त्रों के लिए, एक क्लासिक तन कोट और सर्दी के इस्तेमाल के लिए एक काला या नौसेना ऊन कोट पाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जितने सारे कपड़े खरीदते हैं, वे ठीक से फिट होते हैं या सिलाई बॉक्स में थोड़ा अधिक पैसा खर्च करते हैं ताकि इसे ठीक से फिट किया जा सके। जब आप अपना लेग दिखाते हैं, तो शेयर लेना सुनिश्चित करें यदि यह आपके पैर का एक छोटा सा दिखाता है, तो यह पूरे ऊपर और इसके विपरीत कवर करता है।
  • सुनिश्चित करें कि रज्जा की रस्सी और शर्ट के कॉलर सही हैं कि आपकी अलमारी में कोई भी समस्या से बचें। ऐसे कपड़ों का उपयोग करने से बचें जो आकर्षक प्रतीक हैं, क्योंकि इससे पता चल जाएगा कि आप एक नई समृद्ध हैं अच्छे दामों पर अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रांडों की तलाश करें सीजन के अंत में प्रोन्नति बिक्री में क्लासिक वस्त्र खरीदने की एक और बड़ी रणनीति है। उदाहरण के लिए, कोट्स को फरवरी में बेचा जाता है, इसलिए अपने पैसे को क्लासिक स्टाइल खरीदने से आधी कीमत पर निवेश करें और इसे कई सालों तक तैयार करें! उल्लेख न करें कि आपको एक अच्छी कीमत पर एक वस्त्र मिला है, जब तक आप ऐसा करने के लिए दबाव नहीं लेते हैं। अगर कोई आपको पूछता है कि कोई विशिष्ट लेख कहां से है, तो बस ब्रांड दें और विषय को बदल दें। आप झूठ नहीं बोल रहे हैं और आप जवाब दे रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से रिच देखें जब आप` class=
    6
    साधारण और क्लासिक गहने चुनें आप बहुत सस्ते आइटम प्राप्त कर सकते हैं और कोई भी नोटिस नहीं करेगा। नकली मोती बालियां और हार $ 20 से कम खर्च कर सकते हैं और बहुत कम लोग अंतर बता सकते हैं।
  • हीरे के बजाय क्यूबिक ज़िरकोनिया बालियां चुनें। बस सुनिश्चित करें कि वे बहुत लंबा नहीं हैं या यह स्पष्ट होगा कि वे झूठे हैं झूठी धातुएं रंग बदल सकती हैं, इसलिए शुद्ध चांदी चुनें, जो महंगा नहीं है, लेकिन अच्छी गुणवत्ता का है।
  • यदि आप हाथ देखना चाहते हैं, तो एक और अधिक महंगी जगह की बजाय टाइमक्स पर जाएं टाइमक्स हाथ घड़ियों उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले हैं और कई समृद्ध लोग इसका इस्तेमाल करते हैं
  • बहुत से लोग आपको बताएंगे कि आपको एक डिजाइनर हैंडबैग की जरूरत है और आपको यह देखना महंगा है कि आपके पैसे हैं, लेकिन यह सच नहीं है। यदि आप चमड़े की तरह हैं, तो आपको अच्छी गुणवत्ता के मूल चमड़े के हैंडबैग को चुनना होगा, क्लासिक शैली में और बिना किसी प्रतीक के। इस आइटम को देखने के लिए खुदरा दुकानों पर जाएं और एक हैंडबैग खरीदने से बचें जो आकर्षक या फैशनेबल है एक अन्य अच्छा विकल्प एक लांगचिम्प ब्रांड नायलॉन वॉलेट (लागत $ 125) है। गर्मियों के दिनों के मामले में, यह ब्रांड बीएल (एक मोनोग्राम प्राप्त करता है, क्योंकि यह महान संपत्ति का एक नज़र आता है) का पोर्टफोलियो 30 डॉलर से भी कम है। इस पोर्टफोलियो में "प्रीपीपी" उपस्थिति है और आपका बजट फिट बैठता है स्कार्फ कम कीमत पर डिस्काउंट स्टोर पर प्राप्त किए जा सकते हैं और एक संगठन के लिए मज़ेदार स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से रिच देखें जब आप` class=

    Video: साँप का सपने में आना हो सकता है आप के लिए वरदान जानिए क्यों || if snake comes in your dream

    7
    गर्म और मैत्रीपूर्ण रहें, और संतुलन के साथ विनम्र रहें। अन्य लोगों का मज़ाक न करें या उन्हें तुच्छ न करें वर्तमान घटनाओं के साथ रहें और चर्चाओं में भाग लें, लेकिन लोगों की राय सुनना सुनिश्चित करें। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप पैसे के बारे में बात नहीं करते हैं। अमीर लोग इस विषय के बारे में बात नहीं करते हैं और ऐसा करना बहुत बुरा है।
  • युक्तियाँ

    Video: बिल्ली देती है भविष्य का संकेत, जाने उसकी इन हरकतों का मतलब || Sign of cat for future activity

    • आपकी उपस्थिति कुछ भी नहीं है यदि आप उचित रूप से कार्य नहीं करते हैं - आपको क्लास होना चाहिए।
    • एक अधिक मूल्यवान उपस्थिति के लिए अपने क्लासिक और सरल रूप को बनाए रखने के लिए याद रखें
    • डिस्काउंट स्टोर, प्रमोशन पर बिक्री और ऑनलाइन खरीदें इस तरह से, आप बचेंगे!
    • जिन ब्रांडों को आप देखना चाहिए वे हैं: एलएल बीन, लैंड्स एंड, लेवी, जे। क्रू, राल्फ लॉरेन और टाइम एक्स

    चेतावनी

    • अपनी व्यक्तिगत शैली बनाए रखने के लिए मत भूलना आप अपने सामान के साथ मज़ेदार बनाने के लिए अपने सामान से शुरू कर सकते हैं। उसी तरह, एक रंगीन स्कार्फ एक बुनियादी सेट को नया जीवन दे सकता है।
    • पैसे के बारे में बात मत करो अगर कोई इस बारे में बात करता है, तो विषय को विनम्रतापूर्वक बदलें
    • किसी वस्त्र या किसी भी लेख से बचें जो सिंथेटिक, हड़ताली या प्रतीक के साथ कवर किया गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com