ekterya.com

इंडी शैली कैसे तैयार करें

तो आप इंडी बनना चाहते हैं, है ना? और हंसी और टोपी वाला आदमी नहीं? बिल्कुल सही। हम आशा करते हैं कि आप स्वयं को कैसे जानते हैं, क्योंकि यही इंडी आंदोलन में शामिल है। हालांकि, एक के रूप में ड्रेसिंग के लिए कुछ "दिशानिर्देश" हैं, उदाहरण के लिए, मास एफएडी को खारिज करना या हेडफोन की एक जोड़ी डाल देना।

चरणों

भाग 1

मूल बातें
इन्डोनेशियाई पोशाक इंद्र चरण 1 शीर्षक
1
अपने आप को रहो. Indie होने के नाते स्वतंत्र होने का अर्थ है, वह शब्द जहां से शब्द आता है। "स्वतंत्र" क्या मतलब है? इसका मतलब है कि आपको अपने तरीके से जाना होगा वर्तमान फैशन या जो कुछ भी हो, आपको जो चाहें करना होगा। इसलिए ड्रेसिंग और खुद को "इंडी" के रूप में देखने के बारे में चिंता न करें यदि आप चाहते हैं कि आप पोशाक के लिए जा रहे हैं, तो आप इसे ठीक से पहना होगा
  • बस सुनिश्चित करें कि आपको यह पसंद है। समाज की आवाज़ इतनी घृणित रूप से मजबूत होती है कि यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि क्या हम निर्णय लेते हैं या फिर कोई और हमें इसे लेने के लिए कहता है या नहीं।
  • इन्डोनेशियाई पोशाक 2

    Video: अपना पहला भाषण कैसे दे || Apna Pehla Bhashan Kaise De || Learn How To Speak - Manch Sanchalan

    2
    लोकप्रिय ब्रांड और स्टोर से बचें ठीक है, अगर कुछ ऐसा है जो इंडी है वास्तव में, यह अंक से बचने के लिए है। एक इंडी बच्चे को कोच बैग या असली धर्म से $ 250 जींस की एक जोड़ी पहनने में आश्चर्य नहीं होगा। यह थोड़ा अधिक समझदार बन जाता है: यदि आपको एक विंटेज स्टोर में एक समान, अच्छी तरह से बनाया गया गुणवत्ता वाला परिधान मिला है, तो दुविधा कहाँ है?
  • हम दोहराते हैं, जो आप चाहते हैं उसे करें सिर्फ इसलिए कि कुछ लोगों की तरह इसका मतलब यह नहीं है कि यह जरूरी बुरा है। यदि आप ईमानदारी से उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन कुछ जादूओं को अपनाना, लेकिन वे आकर्षण खो देते हैं, तो उन्हें गोद लेने को रोकना नहीं है!
  • चित्र शीर्षक इन्डी चरण 3
    3
    पुराने को वापस जाओ इंडी होने के लिए "अच्छा" मानना ​​है और अच्छा कालातीत है: अस्थायी नहीं, जैसा कि फैशन है इस कारण से, इंडियों में आमतौर पर पुराने और कालातीत वस्त्र (जैसे 40 से 70) की कीमत होती है। अगर आपको लगता है कि पुराने स्कूल से कुछ मिल जाए, तो इसे डाल दें! अपने समय में यह अच्छा था और अब यह अच्छा दिखता है।
  • चाहे यह एक बैंड या आपकी बहन की मूर्ति शर्ट की एक विंटेज शर्ट है, याद रखें: क्या आप इसे पसंद करते हैं? यह भूलना मुश्किल नहीं है! क्या आप जानते हैं कि इंडी का काम इतना आसान था?
  • इमेज शीर्षक वाला पोशाक इंडी चरण 4
    4
    यदि आप चाहें तो शैलियों की कुछ मुट्ठी जोड़ लें जैसा कि आप चाहते हैं कि आप कौन हैं, यह भिन्न होता है! थोड़ा जैकी कैनेडी के लिए ऑप्ट, जॉन लेनन, एक कलाकार जो कि प्रिंस के नाम से पहले, यदि आप चाहते हैं। यदि आप चाहें, तो आपको आत्मविश्वास महसूस होगा। और अगर आपके पास आत्मविश्वास है, तो आप सबसे अच्छे से देखेंगे।
  • चिंता न करें कि क्या कुछ कपड़े एक निश्चित ब्रांड में फिट होते हैं आप चाहते हैं कि स्कॉटिश प्लेड शर्ट, लेकिन आप जानते हैं कि यह बहुत हिपस्टर दिखता है? आप आलसियों के साथ पैक करने वाले आदमियों के बारे में क्या सोचते हैं? महान। आगे बढ़ो! यदि आप सब कुछ गठबंधन करते हैं, तो आप उत्कृष्टता के रूप में दिखेंगे
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 5
    5
    अतिरंजित प्रचार में विश्वास मत करो। आप इंटरनेट पर बहुत सी बातें पढ़ सकते हैं या कई वीडियो देख सकते हैं या अपने कई दोस्तों से बात कर सकते हैं कि "इंडी" क्या है। यदि वे आपको कहते हैं: "हे, आपको पतली जींस पहनना है" या "आप उन कोंवर्स से क्या कर रहे हैं?", चिंता न करें। इंडी होने का विचार यह है कि यह एक नजर नहीं है कि आपको कॉपी करना होगा उन्हें सुधारने की स्वतंत्रता भी है
  • भाग 2

    सामान
    इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 6
    1
    परतों के लिए ऑप्ट यदि आप ठंडे हैं, तो इसके बारे में कुछ करें। एक शर्ट या एक बनियान पर कार्डिगन रखो स्कार्फ को जुलाई में रखें पेंटीहोस पर पोशाक और मोजे के ऊपर शीर्ष पर रखें क्या आपके पास एक दादाजी का जैकेट है? बिल्कुल सही। उन जैकेट बहुत indie हैं
    • आप गठबंधन कर सकते हैं या नहीं सभी विकल्प मान्य हैं आप गठबंधन करने के लिए नहीं चुनते हैं, तो आप एक हिपस्टर की तरह लग रही अंत सकता है, लेकिन हिपस्टर्स के विपरीत आप रोना नहीं देखो "कुछ भी नहीं मैं एक ककड़ी परवाह" जबकि वास्तव में लगता है कि अगर आप सब कुछ के बारे में परवाह।
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 7
    2
    गहने और सामान के साथ खुद को सुशोभित करें मैं फिर कहता हूँ होगा, कुछ भी हो जाता है: लकड़ी के कंगन, झुमके ड्रीमकैचर, प्राचीन reliquaries, 90 हेडबैंड, आप जो भी उस दिन की कल्पना। हेम कंगन, विशाल झुमके और लंबी चेन प्यारे हैं और किसी भी सेट के लिए एक स्त्री स्पर्श दे देंगे, हालांकि आप क्या रुचि रखते हैं, उत्कृष्ट होगा।
  • पिंस और विंटेज चेन भी सुंदर हैं। गैराज बिक्री और बचत स्टोर में उन्हें अपनी अलमारी को सजाने के लिए देखें
  • स्कार्फ, हेडबैंड दोनों लिंगों के लिए आदर्श है, साथ ही बैग दूत बराबर उत्कृष्टता (डेनिम, चमड़ा, जो चाहो) कर रहे हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में बैग लिसा फ्रैंक पहनने के लिए चाहते हैं, आप भी बेहतर होगा।



  • इमेज शीर्षक वाला पोशाक इंडी चरण 8
    3
    यदि जूते की एक जोड़ी फिट बैठती है, तो उसे दबाएं। गंभीरता से, कुछ भी अनुमति है। चलो आशा करते हैं कि आप इसके द्वारा आश्चर्यचकित नहीं हैं। लेकिन अगर आप कुछ अधिक विशिष्ट की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपको इसके साथ शुरू करने के लिए कुछ दिखाई देंगे:
  • वैन प्रामाणिकता एक सुरक्षित विकल्प है। वे रंगों की एक विस्तृत विविधता में भी आते हैं। काले रंग में मोनो (काला में कैनवास और रबर), किसी भी छाया में हरे, समुद्री या सभी सफेद उत्कृष्ट विकल्प हैं, लेकिन वे केवल एक ही नहीं हैं
  • इंडी अलमारी में लोफर्स बहुत महत्वपूर्ण हैं वे हर दिन का सेट करने के लिए एक अद्वितीय और पुरानी लगती हैं वे डिजाइन, रंग में भिन्न हो सकते हैं और लगभग सभी चीज़ों के साथ अच्छी तरह से मिलान कर सकते हैं कुछ भरी रियायतों को बेचने वाली वेबसाइटें हैं: मिनेसोटा मोकासिन, मोकासिन की दुकान या मोकासिन हाउस
  • नाइके डंक और उनके सीमित संस्करण हाल ही में पुरानी यादों की वजह से लोकप्रिय हो गए हैं। इसके अलावा, वे पूरे विश्व में अच्छे दिखते हैं हालांकि कुछ को उनसे बचने की आवश्यकता है, क्योंकि उन्हें बहुत आम माना जा सकता है हालांकि, एसबी डंक या नाइके आईडी डोंक्स अधिक व्यक्तिगत हैं, अगर आपके पास पैसे देने के लिए धन है।
  • Sanuk भी एक महान स्पर्श दे! वे विभिन्न शैलियों, रंगों और पैटर्नों में आते हैं। स्थानीय नाव की दुकान या किसी जूते की दुकान पर जाएं
  • लड़कियों को किसी भी रंग, प्रिंट या स्टाइल के कुछ प्यारे छोटी लड़कियों पर भी रखा जा सकता है। यदि आप स्नीकर्स में चलने के थक गए हैं, मूल प्लेटफार्म और तलवार चलानेवाला सैंडल उत्कृष्ट विकल्प हैं।
  • भाग 3

    देखो पूरा करें

    Video: दीवाली पर कैसे तैयार हो,Makeup tips for diwali, diwali 2018

    Video: साड़ी या सूट के साथ करें इस तरह का मेकअप - Onlymyhealth.com

    इन्डोनेशियाई पोशाक इंद्र चरण 9
    1
    अपने कपड़े बनाओ. खुद कुछ करने से स्वतंत्र नहीं है यदि आप जानते हैं सीना, आप शुरू कर सकते हैं और अगर कोई चीज बनाना मुश्किल काम है, तो एक परिधान को बदलने का प्रयास करें जो आपके पास पहले से है या अपनी कोठरी में मरने के द्वारा परिधान पर अपना निजी स्पर्श करें। आप मॉल में एक बार जाने के बिना अपनी अलमारी को दोबारा बदल सकते हैं।
    • और यदि सिलाई आपकी बात नहीं है, तो कोशिश करें रंग, बुनना, crochet या किसी अन्य परियोजना है कि कुछ अद्भुत में कुछ उबाऊ बारी कर सकते हैं
  • इन्डोनेशियाई पोशाक 10 शीर्षक चित्र
    2
    मौसम के अनुसार तैयार हो जाओ ठंडे मौसम में लड़कियों के लिए, किसी भी रंग के छोटे कोट महान हैं, चाहे वे पार हो जाएं या नहीं। यदि यह ठंडा नहीं है, तो कार्डिगन आपके सबसे अच्छे दोस्त होंगे! स्ट्रिप्स, प्रिंट और ठोस रंग उत्कृष्ट हैं और किसी भी शर्ट या ब्लाउज पर अच्छा लगेगा।
  • ठंडे मौसम, विंटेज चमड़े या सदस्यों में लड़कों के लिए केवल जैकेट एक उत्कृष्ट पसंद हैं। यदि आप चाहते हैं, तो आप उन्हें महान पिंस के साथ सजाने कर सकते हैं! यदि यह बहुत ठंडा नहीं है, तो निहित और स्वेटर सब कुछ के साथ सबसे अच्छा लगेगा आप एक खेल जैकेट की कोशिश भी कर सकते हैं, जो कई रंगों में आते हैं और पूरे वर्ष के लिए परिपूर्ण हैं।
  • स्कार्फ (पुरुषों के लिए और महिलाएं) वर्षभर उत्कृष्ट हैं, क्योंकि आप उन्हें कपास, लिनन, रेशम और ऊन में खरीद सकते हैं। वे जो भी पहनते हैं, वे एक खूबसूरत स्पर्श हैं। दोनों उज्ज्वल रंग और तटस्थ दिखते हैं, जब तक कि वे आपके सेट से मेल खाते हैं। Bandanas भी स्कार्फ (एक या दो बन्धे) हो सकता है आप अलग-अलग तरीकों से एक स्कार्फ भी पहन सकते हैं, यहां तक ​​कि एक साधारण स्कार्फ में सबसे बुनियादी सेट को आश्चर्यजनक रूप से अनूठे बना सकते हैं।
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी चरण 11
    3
    पर्यावरण के अनुकूल रहें इंडी बच्चों को पर्यावरण के लिए क्या अच्छा और भयानक है की अच्छी समझ है अगर वे फिर से कुछ का उपयोग कर सकते हैं, तो वे करेंगे दूसरी ओर की दुकानें गर्म स्थान हैं! तो अपने कपड़े दान करें, दूसरे हाथ की चीजें खरीद लें, उन्हें स्वयं करें और फ़ैशन आपके कार्बन पदचिह्न को प्रभावित न करें।
  • आम तौर पर, आप भी खाल और सामग्री से बचना चाहिए। पर्यावरण पर्यावरण में एक बड़ी भूमिका निभाते हैं यह जानने के लिए समय लें कि आपके कपड़े किससे बनाये जाते हैं और किसका या क्या वे प्रभावित करते हैं।
  • इंद्रियों का शीर्षक चित्र इंडी स्टेप 12
    4
    अपने बाल छोड़ दें क्योंकि यह है यदि आपके बाल सीधे, लहराती या घुंघराले हैं, तो उसे अपनी महिमा दिखाएं आपको जरूरी नहीं कि पाइप "सही" करने में घंटे बिताए। यह स्वाभाविक रूप से आपके बाल छोड़ने के लिए कितना बुरा है? कुछ नहीं! यह भी बहुत अधिक है बालों के लिए बेहतर इतना ऊष्मी के संपर्क में न हो तो दिखाइए कि आपकी मां का विरासत क्या है, भले ही यह मोटी पुआल का ढेर हो।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उससे कुछ नहीं करना चाहिए। यदि आप इसे चुनना चाहते हैं, तो इसे दाढ़ी, अपने आप को एक आइलेट बनाएं, आगे बढ़ो, लेकिन रंजक और थर्मल उपचार के लिए इस्तेमाल न करें। यह आप नहीं है, आप जानते हैं?
  • इन्डोनेशियाई पोशाक 13
    5
    हेडफोन का एक सेट रखो यदि हमें एक सामान्यीकरण करना है, तो यह है: इंडी लोग संगीत के दृश्य में बहुत गहराई से हैं। इसलिए जब आप चलते हैं तो अपने आप को एक रेट्रो या डिजाइनर हेडफ़ोन की एक अच्छी जोड़ी खरीदने के लिए इसे रहस्य का स्पर्श दें इस प्रयोजन के लिए सुनवाई एड्स का सर्वश्रेष्ठ जोड़ी हम सुझा सकते हैं कि ग्रेड एसआर 60 का है।
  • एक बार जब आप अपनी सुनवाई एड्स प्राप्त करते हैं, तो अभूतपूर्व भूमिगत बैंडों और गाने सुनकर देखें। अधिकांश इंडी लड़कों को शीर्ष 40 तक नहीं रहना है और संगीत स्वाद के संदर्भ में अपना खुद का तरीका तैयार करना है।
  • युक्तियाँ

    • स्वतंत्र लेबल से संगीत सुनें अधिकतर रिकॉर्ड कंपनियां अक्सर अपने बैंड को अधिक बेचने के लिए संगीत की अपनी शैली बदलने के लिए मजबूर करती हैं। स्वतंत्र रिकॉर्ड कंपनियों में आमतौर पर उच्च गुणवत्ता और अधिक प्रामाणिक संगीत होता है
    • Recycles। यदि आप कुछ पुराने परिधान को संशोधित कर सकते हैं, तो उसे फेंकने के बजाय इसे संशोधित करें। यदि आपका कोई मित्र चाहता है, तो उसे देना। यदि नहीं, तो उसे स्थानीय दूसरे हाथ की दुकान में भेजकर दान केंद्र पर जाएं या उसे बदले। यदि आपको पैसे की ज़रूरत है, तो इसे ईबे पर या किसी पिस्सू बाजार में बेच दें। यदि आप इसे स्वयं बनाते हैं, तो आप इसे ईटीएसआई पर बेच सकते हैं। पुनर्नवीनीकरण सामग्री से बने कपड़े खरीदें स्थानीय संगीत स्टोर पर इस्तेमाल की जाने वाली सीडी अच्छी स्थिति में बेचें। अधिकांश संगीत स्टोर खरीदने वाली सीडी खरीदते हैं शिल्प पर खरोंच का प्रयोग करें, जो कि आपके व्यक्तिगत उपयोग के लिए हो सकता है, उपहार (आमतौर पर, पुराने परिवार के सदस्यों को आप क्या पसंद करेंगे) या बेचते हैं।
    • जब आप अपने वास्तविक इच्छाओं के लिए खुद को और अधिक खोलते हैं, तो एक रवैया और लापरवाह जीवन शैली की कोशिश करें। यह व्यक्तित्व आपको निश्चित रूप से अधिक इंडी देगा।
    • याद रखें कि इंडी कपड़ों की शैली के भीतर कई तरीके हैं जो आप ड्रेस अप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, बुर्बलिंग ब्रांड फॉरेस्ट क्लाइन और हेलोगूडबाइ, जो कि पिशाच वीकेंड के सबसे परिष्कृत ब्रांड एज्रा कोएनिग को टी-शर्ट से भरते हैं। अपनी खुद की शैली ढूंढने के लिए, अपने आप को दूसरों से प्रेरित होने दें
    • अपने आप को मेकअप के साथ पेंट करें जो जानवरों पर परीक्षण नहीं किया गया है। मैनीक पैनिक ब्रांड में उत्कृष्ट उत्पाद हैं इसमें अद्भुत रंजक और बाल एक्सटेंशन हैं Aveda ब्रांड भी अद्भुत मेकअप और बाल उत्पादों है वे भी विषाक्त पदार्थों और कार्सिनोजेनिक पदार्थों से मुक्त होते हैं। पेंजेआ ब्रांड के मेकअप का परीक्षण जानवरों पर भी नहीं किया जाता है। शहरी क्षय ब्रांड नहीं है और कई शाकाहारी उत्पादों को भी पेश करता है।
    • अधिक इंडी होने का एक और अच्छा तरीका है विनाइल खरीदने के लिए कई इंडी कलाकारों जैसे फ़ीनिक्स, मॉडेस माउस, झ्यू ज़िउ, ग्रिज़ली भालू, बफेलो कंट्री और कई और अधिक विनील रिकॉर्ड पर संगीत बेचते हैं। एक प्रभावशाली विनाइल संग्रह होने के साथ-साथ अधिक इंडी होने के कारण 60 जीबी की एक महंगी कीमत की तुलना में भी अधिक संतोषजनक है।
    • टी-शर्ट, बटन और पैच खरीदें जो जानवरों के अधिकार, सामाजिक न्याय, शाकाहार और पर्यावरणवाद का समर्थन करते हैं। जनता को संवेदनशील बनाएं जहां आप कर सकते हैं
    • कन्वेर्स जूते इंडी फैशन के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं, क्योंकि वे अब बहुत ही आम हैं। अपने जूते के लिए अपना स्वयं का स्पर्श देना प्रभावी हो सकता है, लेकिन हर कोई "अद्वितीय" और "अजीब" कन्वर्ज़ की जोड़ी है। यदि आपके पास एक की ज़रूरत है, तो हम एक हल्के रंग की एक जोड़ी खरीदने की सलाह देते हैं, जिसे आप रंग और अपने स्वयं के सामान रख सकते हैं।
    • नंगे पैर उतना ही चलना जितना आप कर सकते हैं! फ्लिप फ्लॉप या चॅटिटस पर रखें जब यह गर्म होता है

    चेतावनी

    • कभी खुद को लेबल न करें अगर कोई आपसे खुद को टैग करने के लिए कहता है, तो "मैं" बोलें या जवाब न दें। इस तरह वे विश्वास करेंगे कि आप कौन हैं जो आप बनना चाहते हैं
    • "इंडी" शब्द "स्वतंत्र" से आता है पता करें कि आप कौन हैं या आप बनना चाहते हैं और जो चाहें रखो, जो आप चाहते हैं वह खरीद लें, कहें कि आप क्या चाहते हैं, आप जितना चाहें उतना व्यवहार करें। यह सच स्वतंत्रता है दूसरों की राय मत करो जो आप चुनते हैं। मुझे पता है कि आप कौन हैं और अन्य लोग आपकी प्रशंसा करेंगे और आपको बहुत ज्यादा सम्मान देंगे।
    • नहीं अपने नए इंडी कपड़े पर परेड, लेकिन दूसरों को लगता है कि आप बहुत कठिन प्रयास करेंगे। अपने आप को सच रहने और अपने नए कपड़े की अच्छी देखभाल करने के लिए याद रखें। समय के साथ, आप हो सकते हैं कि आप कौन बनना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com