ekterya.com

इंडी कैसे हो (लड़कियों के लिए)

"इंडी" या स्वतंत्र लड़कियों को प्रशंसा करना आसान है। उनकी उदार शैली, उनकी अनोखी संगीत वरीयता और उनके बहादुर रुख का गुण है कि हम इस दुनिया में स्पष्ट रूप से नहीं, या पर्याप्त नहीं हैं अन्य लोगों के साथ खुद को समझना और तुलना करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह एक मजबूत स्वतंत्र महिला होने की कुंजी है

चरणों

एक अच्छा संगीतकार चरण 6 को शीर्षक वाली छवि

Video: कन्या राशि वाली महिलाओं और लड़कियों का स्वभाव कैसा होता है || Virgo Woman trait In Hindi

1
स्वतंत्र और विशेष रूप से रहें स्वतंत्र व्यक्ति स्वतंत्र व्यक्ति हैं वास्तव में आपका ध्यान कैच करता है, इसके बारे में जानें। उदाहरण के लिए, अगर आपको हारोर संगीत पसंद है, तो हारोर बैंड के लिए Google की खोज करें और संगीत की इस शैली के बारे में जानें। स्वयं होने के नाते एक इंडी लड़की होने का मुख्य बिंदु है यह स्वयं के बारे में है अगर आपको फुटबॉल पसंद है, तो इसे खेलने का प्रयास करें लोगों के बारे में चिंता न करें, क्योंकि वह आपकी सपने का पालन करने या स्वतंत्र होने में मदद नहीं करता है। इंडी होने का मतलब यह नहीं है कि आप अन्य स्कूल गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकते। यह है कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं या नहीं यदि आप गतिशील असेंबलियों को पसंद नहीं करते हैं, तो उन पर जयकार न करें। यदि आप तैरना चाहते हैं, तो टीम का हिस्सा बनने के लिए पूछें। शौक को पसंद करें, जो आप पसंद करते हैं, और न कि किसी और के लिए उन्हें पसंद है। इसके अलावा, ऐसी पुस्तकों को पढ़िए जिन्हें आप विश्वास नहीं करते या देखते हैं कि अन्य लोगों को कॉमिक्स, बीटल्स रोलिंग स्टोन्स की जीवनी, जैसे कुछ भी पढ़ा जाता है! या अपने स्थानीय लाइब्रेरियन से पूछें अगर वह किसी असामान्य श्रृंखला की सिफारिश करती है, और अगर आपको यह पसंद है, तो अपने दोस्तों को बताएं
  • इमेट इमेज नामक बी ए फैशनिस्टा चरण 10
    2
    अपने कपड़े पहन लो और अपनी खुद की शैली बनाएं इंडी का अर्थ है एक स्वतंत्र शैली में जाना। आप एक लोकप्रिय शैली की नकल नहीं कर रहे हैं या किसी ब्रांड के अनुरूप होने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप किसी दुकान में कुछ देखते हैं, तो आप वास्तव में पसंद करते हैं, इसे खरीद लें! यदि आप प्रतिष्ठा के भंडार में कपड़े खरीदते हैं या नहीं, तो यह एक बड़ा सौदा नहीं है, जबकि आप अपनी शैली बनाते हैं। नाखुश होने के बारे में घबराओ मत यह अज्ञानी है क्योंकि कोई भी वास्तव में असंतुष्ट नहीं है। कहकर कि आप असंतुष्ट हैं, आप अनुरूप हैं, इसलिए उस अज्ञानता से दूर हो जाओ। कपड़े खरीदने के लिए अच्छे स्थान हैं, जहां आप बचा सकते हैं, ऑफर कर सकते हैं और रिफंड की अनुमति दे सकते हैं। विशेष रूप से ड्रेस अप करें, लेकिन विशिष्ट होने के बारे में घबराओ मत। आप जो पहनते हैं उसे बहादुर और निर्धारित करें। हर कोई इसे पसंद नहीं करेगा, लेकिन आपको इसे प्यार करना चाहिए। याद रखें कि आप क्रेवित स्टोरों और बचत दुकानों में अद्भुत चीजें पा सकते हैं, और वे बहुत सस्ते होंगे।
  • अपनी खुद की त्वचा चरण 6 में आराम से रहें
    3
    अपने बालों को बढ़ने की कोशिश करो, और इसे प्राकृतिक छोड़ दें कर्ल के साथ शैली, ओडी लहराती बहुत इंडी है, और फ्रिंज भी हैं। आप बाल बैंड जोड़ सकते हैं, लेकिन इसे थोड़ी परेशानी छोड़ दें।
  • बे पंक पॉप चरण 8 नामक छवि
    4
    सामान किसी भी फैशन और शैली में बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उदार उपकरणों के एक अविश्वसनीय चयन के बिना इंडी पर विचार करना कठिन है लक्ष्य जैसी जगहों पर वे अविश्वसनीय गहनों को बेचते हैं जो इंडी लड़की के लिए आसानी से किसी भी अलमारी को पूरा करती हैं, लेकिन अगर आप उस पर पैसा नहीं लेना चाहते हैं, तो आप खुद सामान बनाने की कोशिश कर सकते हैं। हार और कंगन बनाने के लिए गौण भंडार पर जाएं और आप कितने खूबसूरत और अनोखी मोती खरीद लेंगे। क्या आप खातों के साथ अच्छे नहीं हैं? जंजीरों को जोड़ने का प्रयास करें, छोटी वस्तुओं की तरह एक पुरानी कुंजी सोने के कंगन, झुमके, अंगूठियां और संभवतः कुछ टखनों के चेन में निवेश करता है।
  • अपनी सहज त्वचा चरण 18 में दिमाग का शीर्षक
    5
    सुरुचिपूर्ण रहें इंडी लड़कियों प्यारा और मजेदार हैं क्योंकि वे व्यक्ति बनने के लिए तैयार हैं, वे दूसरों के व्यक्तित्व का सम्मान करते हैं और उसे कभी भी मजाक नहीं करते हैं लोग आपकी पोशाक या आप जो सुनते हैं, विरोध कर सकते हैं, लेकिन इंडी होने का मतलब बहादुर है जो आप चाहते हैं और आप क्या चाहते हैं। जब आप अन्य लोगों के साथ बाहर निकलते हैं, तो अपनी राय देने या वार्तालाप में शामिल होने से डरो मत। वह चुटकुले इतना है कि आप किसी को दुखी या अपमान नहीं करते हैं मज़े करो और मज़ा लें
  • छवि एक ऊबे अनोखा इंडी सीन किशोर कदम 5 शीर्षक से



    6

    Video: 1मिनट में 1000+ whatsapp नंबर कैसे पता करें जिसमें लड़के और लड़कियों के नंबर शामिल होंगे

    एक अद्वितीय या कलात्मक मनोरंजन खोजें और ढूँढें कला वर्गों में शामिल हों यदि आपको लगता है कि आप कला पर अच्छा नहीं हैं फोटोग्राफी या बागवानी के साथ शुरू हो सकता है स्याही के साथ चित्र बनाएं, या पुराने पुस्तकों को पढ़ें।
  • स्टडी मार्गदर्शिकाएं चरण 8 बनाएं
    7

    Video: लड़की को manane ke tarike | हिंदी | लड़की को ऐसे कभी नहीं मनाया होगा भाई |! प्रेम रत्न

    स्मार्ट हो इंडी लड़कियों स्मार्ट हैं वे जो उनके हितों के लिए लड़ाई करते हैं, तब भी जब यह उनके समूह में सबसे आम या लोकप्रिय नहीं है। आपको एक प्रतिभाशाली बनने की ज़रूरत नहीं है, या अपनी सभी कक्षाओं में दस हैं, लेकिन अपनी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करें और सभ्य ग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करें। अज्ञानी मत हो, कार्य न करें जैसे कि आप स्कूल में रूचि नहीं रखते हैं, बस में फिट होने के लिए।
  • इमडी इमेडी (लड़कियों के लिए) स्टेप 8
    8
    ऐसे लोगों को ढूंढें जो आपको कलात्मक रूप से प्रेरित करते हैं आप अपने विचारों को आकर्षित कर सकते हैं और मन में इन लोगों के साथ एक शैली बना सकते हैं। कुछ इंडी मशहूर हस्तियों में क्रिस्टोफर ड्रू, ज़ूई डिज़ेनेल और एलिसन सैडोल शामिल हैं।
  • शिव संवेदनशील त्वचा चरण 2 नामक छवि
    9
    अपने और अपने शरीर की देखभाल करें टीनयुक्त त्वचा बहुत आम है, बहुत उपयोग किया जाता है (इसलिए, तन की कोशिश न करें) व्यायाम करें, और अच्छी तरह से खाएं
  • एक ऐसे व्यायाम का पता लगाएं जिसमें आप अच्छे हैं और आप पसंद करते हैं, ताकि आप आकृति में बने रह सकें। इंडी लड़कियों की एक बड़ी संख्या में रेट्रो या पुरानी साइकिलें हैं, जो पर्यावरण के लिए भी अविश्वसनीय हैं।
  • आपकी विद्या में एक विद्रोही के रूप में ज्ञात छवि चरण 1
    10
    संगीत प्यार इंडी लड़कियों के लिए संगीत बहुत महत्वपूर्ण है अपने पसंदीदा संगीत शैलियों के अतीत के बारे में खोजें और जानें, और अपने संगीत खिलाड़ी में सुनने के लिए विभिन्न प्रकार के पसंदीदा गीतों की सूची बनाएं। आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है कि "इंडी" संगीत होने के लिए क्या सहमति है एक बार फिर, इंडी अपनी स्वतंत्र शैली है, इसलिए यदि आप एक गीत पसंद करते हैं, यदि आप इसे महसूस करने के लिए प्रबंधित करते हैं, तो इसे सुनो, और इसके बारे में शर्म न करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको अच्छे कपड़े या ब्लाउज नहीं मिले हैं, तो विचारों को ऑनलाइन ढूंढें और मुद्रित सामग्री का प्रयोग करें, स्वयं को करें।
    • यदि आपके पास नए कपड़े खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो आप पुराने ब्लाउज के हेम के चारों ओर बटन लगा सकते हैं या आस्तीन आदि के किनारों को बना सकते हैं।
    • यदि आपको लगता है कि पुराने किताबें उबाऊ हैं, तो अजीब नामों या कवरों के साथ उपन्यासों को पढ़ने का प्रयास करें। वे आम तौर पर सबसे अच्छी किताबें हैं स्टीफन किंग के उपन्यास बहुत अच्छी डरावनी कहानियाँ हैं, और क्योंकि बहुत कम लोग पच्चीस से कम जानते हैं कि वह कौन है, यह एक बोनस है
    • बहुत बाहर जाने की कोशिश करो नए लोगों से मिलने के लिए आपको और जगहों पर आमंत्रित करें, अपने दोस्तों को पार्क या समुद्र तट पर ले जाएं। अपने साथ एक कैमरा लाओ जहां आप जाते हैं। इंडी लड़कियां सामाजिक हैं, वे सोशल नेटवर्क पर घर पर सभी सप्ताहांत नहीं रहते हैं। लेकिन जब आप बाहर जाते हैं तो सनस्क्रीन का उपयोग करना सुनिश्चित करें
    • अगर आप शहर में एक अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं, तो आप पहले से ही कम या ज्यादा आधे रास्ते में एक इंडी लड़की हो सकते हैं। लेकिन कोई बात नहीं तुम कहाँ रहते हो, आप इंडी हो सकते हैं Vases और पुराने चीजों के लिए देखो फ़्रेम तस्वीरें और फ़्रेमों में पुरानी तस्वीरें खरीदें जिन्हें आप पसंद करते हैं तस्वीरों का भित्ति बनाएं और बाकी की दीवार खाली छोड़ दें। यदि आप कार्ड, पोस्टकार्ड जैसी चीज़ों को एकत्र करते हैं, तो आप उन्हें दर्पण या कोठरी के दरवाजे जैसे स्थानों पर छड़ी कर सकते हैं।
    • एक खुशबू खोजें, इंडी लड़कियों खराब नहीं बदबू आती हैं
    • 90 के दशक की चट्टान और ब्रिटपोप संगीत के अविश्वसनीय शैलियाँ हैं जिनमें एक इंडी वाइब है
    • कभी वाक्यांशों का प्रयोग न करें जैसे कि "समलैंगिक है" या "वह मंद है"। इंडियों का सम्मान सभी, और उन बयानों का सम्मान नहीं दिखाते हैं।
    • खुले दिमाग और आशावादी रहें खुशी संक्रामक है, और बहुत से लोग आपके दृष्टिकोण को पसंद करेंगे
    • अपने व्यक्तित्व की सीमाएं और सीमाएं अन्वेषित करें आप जो चाहें ढूंढें और उसका पीछा करें दूसरों को समझने और अपने फैसले में स्वतंत्र होने के लिए खुद को समझना महत्वपूर्ण है
    • कुछ लोग उन लड़कियों से प्यार करते हैं जो स्वयं हैं और बहुत मज़ा आता है
    • अगर आप एक अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं, तो इंडी बनना बहुत आसान होगा आप बैंड का शोध करने, परिधान बनाने और सजाने के लिए बहुत समय बिता सकते हैं।

    चेतावनी

    • उन चीजों को न करें जो आपको पसंद नहीं हैं, केवल इंडी होने के लिए जब यह बात आती है, इंडी सिर्फ एक और स्तर है। केवल आनंद लेते हैं कि आप क्या आनंद लेते हैं, यदि वह अलग हो, आपके लिए बेहतर हो।
    • अगर आप लोगों को बताते हैं कि वे इंडी होने की कोशिश कर रहे हैं, तो लोग आपके बारे में बुरी तरह सोचेंगे। अगर आपको कुछ का उल्लेख करना है, तो बस उन्हें बताएं कि आप मूल होने की कोशिश कर रहे हैं।
    • बहुत से लोग मानते हैं कि कॉफी पीने और धूम्रपान करने से आपको इंडी दिखाई देगा। यहां तक ​​कि अगर मैं ऐसा कर सकता हूं, कॉफी पीने या सिर्फ इंडी होने के लिए धूम्रपान न करना शुरू करें धूम्रपान खतरनाक है और पीने की कॉफी हर किसी के लिए नहीं है इंडी स्वतंत्रता का संक्षिप्त नाम है, इसलिए स्वतंत्र होने का प्रयास करें
    • कभी-कभी "मैं बहुत ही इंडी" कहता हूं, यह मूर्खतापूर्ण है और लोगों को यह जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि आप इंडी कैसे हैं। आपको अपने कपड़े और अपने अविश्वसनीय व्यक्तित्व को अपने लिए बोलना चाहिए।
    • अगर आपको "इंडी" माना जाता है, तो आपको ऐसा करना नहीं है या उसका पालन नहीं करना है।
    • अभिमानी मत बनो, या लगता है कि इंडी होने के कारण आप दूसरों की तुलना में बेहतर हैं इस तरह से कार्य करना कई तरीकों से विपरीत है के रूप में भी जाना जाता है "hipster।"
    • तथ्य यह है कि कोई व्यक्ति आपकी रुचि का सवाल करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वे आप का अपमान कर रहे हैं। हर कोई एक राय है, इसलिए उनका सम्मान करें और वे आपकी राय का सम्मान करेंगे।
    • अन्य लोगों को "झूठे" या "दोषियों" को फोन न करें आपको बहुत बुरा लगेगा अगर कोई आपको इस तरह से कॉल करे, है ना?
    • मुसीबत में मत हो या झगड़े इंडी लड़कियों दूसरों के प्रति सम्मान और विनम्र हैं। कृपया कृति करो और आप पक्ष को वापस देंगे
    • यदि कोई आपके ड्रेसिंग के तरीके से प्रश्न करता है, तो इसे बधाई के रूप में लें आप सामान्य से स्पष्ट रूप से श्रेष्ठ हैं, और यह सिर्फ फिट करने की कोशिश करने से हमेशा बेहतर होता है
    • असंतुष्ट होने के बारे में घबराओ मत आप बस गैर-समरूपता के अनुरूप हैं केवल अपने आप ही हो यह अनुरूपता से बचने का सबसे अच्छा तरीका है
    • किसी को भी आपको कम महसूस न करने दें यदि आप अपनी शैली पसंद करते हैं, तो इसका उपयोग करें और अद्वितीय हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com