ekterya.com

लड़कियों को प्रभावित करने के लिए पोशाक कैसे करें

यह सोचने की गलती है कि पुरुषों की शैली नहीं हो सकती। वर्तमान में वहाँ कई शैलियों हैं कि पुरुषों का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, कपड़े से परे, एक लड़की को प्रभावित करने से विश्वास के साथ क्या करना है आपकी शैली से मेल खाते वाले कपड़े पहने हुए, जो आपके लिए उपयुक्त है और जो आपको फिट बैठता है, आपको वह आत्मविश्वास देगा। ड्रेसिंग के अपने तरीके से लड़कियों को प्रभावित करने के लिए आपको अपनी शैली ढूंढनी चाहिए और इसे काम करना चाहिए।

चरणों

विधि 1

एक शैली चुनें
इमेस्ड गर्ल्स चरण 1 के लिए ड्रेस इमेज
1
एक या दो शैलियों का चयन करें, जिसके लिए आप अपनी अलमारी के लिए चयन करना चाहते हैं। शैली का एक उदाहरण "झूली कुरसी" है, जो बैंड, जींस, चमड़े के कोट और कन्वर्ज़ जूते के शर्ट पहनता है। अपने पास के कपड़े देखें और निर्धारित करें कि आपके पास पहले से कौन सी शैली है। यदि आपके पास अभी तक कोई शैली नहीं है, तो यह तय करना उपयोगी हो सकता है कि आपके लिए कौन सी शैली सही है।
  • सबसे पहले, किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सोचना उपयोगी हो सकता है, जिस तरह से आप उन्हें पसंद करते हैं। उस विशिष्ट शैली की पहचान करें (उदाहरण के लिए, यदि आप चेक शर्ट, ट्वीड जैकेट, धनुष संबंध और ऑक्सफ़ोर्ड जूते पसंद करते हैं, तो आपको शिक्षक की शैली पसंद है)। इससे पहले कि आप एक शैली का फैसला करें, अपने आप से पूछें: क्या यह शैली मेरे और मेरे हितों के साथ जाती है?
  • पुरुषों की कुछ सामान्य शैलियों की निम्न सूची में से चुनें: पेशेवर, महाविद्यालय, खिलाड़ी, महिला, न्यूनतम, शिक्षक, घुमाव, लकड़ी का सामान और आलसी व्यक्ति बेशक, इस सूची में उन लोगों की तुलना में अधिक शैलियों हैं याद रखें, शैलियों लचीले हैं शैली चुनने के पीछे लक्ष्य आपको अपनी शैली बनाने के लिए एक टेम्पलेट देना है। जब आप अपनी शैली का विस्तार करेंगे तो आप सबसे सुरक्षित और सबसे आकर्षक व्यक्ति होंगे।
  • इमेज टू इम्प्रेस गर्ल्स चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपनी पसंद की शैली पाने के लिए खरीदारी शुरू करें उन लोगों से पूछो जिनके बारे में आप जानते हैं कि उस शैली को किसने खरीदा है, जहां उन्होंने अपने कपड़े खरीदे हैं और उन दुकानों को खरीदने के लिए जाते हैं।
  • ऐसे व्यक्ति के उदाहरण देखने के लिए एक ऑनलाइन शोध करें, जो उस शैली वाले हैं और फिर उस शैली से जुड़े कंपनियों या ब्रांडों की तलाश करें। उदाहरण के लिए, अगर आपको लकड़ी काटने की शैली पसंद है तो आप भूमि अंत में खरीदारी शुरू करना चाह सकते हैं।
  • ऑनलाइन ख़रीदना एक और अच्छा विकल्प है इसके अलावा, अगर आपको भीड़ पसंद नहीं है, तो आपको खरीदारी के दौरान जल्दी नहीं करना होगा। इसके अलावा, ऐसी कंपनियों और ऑनलाइन सलाहकार हैं जो आपके लिए सही शैली ढूंढने में आपकी सहायता करेंगे। हालांकि, यह विकल्प थोड़ा अधिक महंगा है।
  • इम्पेरड गर्ल्स चरण 3 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    3
    सामान खरीदें कि आपकी शैली के साथ जाएं सही सामान आपकी शैली को अच्छा स्पर्श देगा।
  • आपकी शैली के साथ जाने वाले सामानों पर विचार करें उदाहरण के लिए, अगर आप घुमाव की शैली या शिक्षक की शैली के साथ चलने वाले एक अच्छे चमड़े की घड़ी चुनते हैं, तो आप क्लासिक रे बान चश्मे की एक जोड़ी खरीद सकते हैं।
  • विधि 2

    यह सही धारणा देता है
    इमेस्ड गर्ल्स चरण 4 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    1
    ऐसे कपड़ों को खरीदने की कोशिश करें जो माप या व्यवस्थित किए जाते हैं ताकि वे ठीक से फिट हो जाएं। समायोजन के लिए एक दर्जी को अपना सूट लेना या एक प्रतिष्ठित कपड़ों की दुकान में एक ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से पूछें ताकि आपको कपड़े ठीक करने में मदद मिल सके। जब आप एक विक्रेता या दर्जी के साथ जाते हैं, तो उन्हें पूछें कि वे अपने कपड़े कैसे रख सकते हैं।
    • क्लब मोनाको में, जे। क्रू और केले गणराज्य में, वे माप लेते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कपड़े की व्यवस्था करते हैं कि यह ठीक से फिट बैठता है।
    • एक ऐसे अध्ययन में जिसमें पुरुषों के चेहरों को मिटा दिया गया था, जो पुरुषों के अनुरूप सूट पहने थे, जो एक दुकान में खरीदा एक बहुत ही सूट पहना था, के विपरीत, बहुत आत्मविश्वास, सफल, लचीला और अध्ययन प्रतिभागियों के लिए उच्च आय के साथ।
    • अध्ययनों से पता चला है कि लोग आप के बारे में जल्दबाजी के फैसले करते हैं, इस आधार पर कि आप किस प्रकार पोशाक करते हैं अध्ययन से पता चला कि कपड़ों में छोटे अंतर (उदाहरण के लिए, यदि आपकी पैंट का क्रॉच शॉट बहुत छोटा है) इस नकारात्मक प्रभाव से प्रभावित होता है कि लोगों को आपके व्यक्तित्व और आपकी क्षमताओं का सामना करना पड़ता है।
    • याद रखें कि ज्यादातर कंपनियां पुरूषों की पोशाकें 178 सेंटीमीटर (5`10 फीट) का उपाय करती हैं, इसलिए यदि आप कम उपाय करते हैं, तो यह संभव है कि ज्यादातर दुकानों के पुरुषों के कपड़े फिट नहीं होते हैं सौभाग्य से, जडेन लाम, जिमी एयू फॉर मेन 5`8 अंडर एंड पीटर मैनिंग एनवाईसी ने आपके बारे में कपड़े पहने हैं
  • Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    इमेस्ड गर्ल्स चरण 5 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    2
    उन रंगों को चुनें जिन्हें आप सावधानी से उपयोग करते हैं। आपकी त्वचा टोन के लिए सही रंगों का उपयोग करना आपके अच्छे लगने को बढ़ाना होगा। हालांकि, गलत रंगों का उपयोग करने से आपको लाभ नहीं होगा एक सामान्य नियम के रूप में, चमकीले लाल, हल्के गुलाबी, नीले हरे और काले रंग की बैंगनी सभी प्रकार की त्वचा पर अच्छे लगते हैं।
  • निर्धारित करें कि आपके पास गर्म त्वचा की टोन या ठंडे त्वचा का स्वर है। अगर सोने आप पर अच्छा लग रहा है, तो आप शायद एक गर्म स्वर है हालांकि, यदि चांदी आप पर अच्छा लगती है, तो आपकी टोन शायद ठंडा है यदि आपका उपटोन पीला है, तो आपके पास एक गर्म स्वर है कोल्ड टोन के लिए गुलाबी या गुलाबी प्रहार होता है
  • यदि आपके पास गर्म टोन है, तो हाथी दांत, नारंगी, पीले, भूरे और हरे रंग की पृथ्वी के टोन का उपयोग आपकी त्वचा के प्रकार का अनुकूलन करेंगे। यदि आपके पास एक शांत टोन है, तो शुद्ध सफेद, काले, नीले और गुलाबी के गहने टन का उपयोग करके अपने सबसे आकर्षक पक्ष को उजागर करेंगे।
  • यदि आप नाइट क्लब में जाते हैं और आप सेक्सी दिखना चाहते हैं, तो आप लाल पहनते हैं एक बहुसांस्कृतिक अध्ययन से पता चला है कि जो पुरुष लाल पहनते हैं वे महिलाओं के लिए अधिक आकर्षक और यौन इच्छुक हैं।
  • चेतावनियां: आपको तीन से अधिक रंगों का उपयोग एक साथ नहीं करना चाहिए। यह लोगों को उस प्रभाव से विचलित कर देगा जो आप प्राप्त करना चाहते हैं।
  • इम्पेरड गर्ल्स चरण 6 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3



    कमरे में सबसे अच्छे कपड़े पहने हुए व्यक्ति बनें हमेशा उस जगह के संदर्भ पर विचार करें जहां आप पोशाक करते हैं, लेकिन यदि आप कोई गलती करते हैं तो इसके बजाय विपरीत के बजाय बहुत सुरुचिपूर्ण होना है।
  • जब आप चिंता करते हैं कि आप कैसे दिखते हैं, तो यह दिखाता है, तो गर्व हो! महिलाओं की सराहना करते हैं कि आप इसकी परवाह करते हैं और इसके लिए आप और अधिक सम्मान करेंगे।
  • अगर आपको नहीं पता कि एक घटना के लिए ड्रेस कोड क्या है, तो मेजबान को कॉल करें और ईवेंट के लिए उचित पोशाक के बारे में पूछें।
  • विधि 3

    अपने संगठन को इकट्ठा करो
    इमेस्ड गर्ल्स चरण 7 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    1
    पिछले लंबे समय तक कपड़े खरीदें विनिमेय और कालातीत टुकड़े प्राप्त करें जो एक लंबे समय तक चले गए। सबसे अच्छी गुणवत्ता खरीदें जिसे आप खर्च कर सकते हैं और बहुत फैशनेबल कपड़ों को खरीद नहीं सकते हैं जो कि केवल एक सीज़न पर पिछले।
  • इमेस्ड गर्ल्स चरण 8 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    2
    सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले जूते खरीदें जो आप खरीद सकते हैं जूते आपकी शैली का मुख्य आधार है। अच्छे जूते आप पहनते हैं हर सूट के लिए आवश्यक अंतिम टुकड़ा है।
  • ब्राउन लॉन्विंग (ऑक्सफ़ोर्ड शैली वाले कपड़े के जूते) की एक अच्छी जोड़ी में निवेश करें, क्योंकि वे एक सूट, जींस और कुछ के बीच में पहनने के लिए एकदम सही हैं। औपचारिक अवसरों को छोड़कर, आप हर जगह भूरे रंग के लम्बे चांग में बहुत अच्छे लग सकते हैं।
  • अपने आकस्मिक संगठन के बाहर खड़े होने के लिए सफेद चमड़े या कैनवास स्नीकर्स की एक जोड़ी खरीदें। ये जूते आपको छोटी, अधिक फिट और अधिक मजेदार दिखेंगे।
  • आकस्मिक जूते की एक जोड़ी जाओ आकस्मिक बूट आउटडोर गतिविधियों के लिए अच्छे हैं या सड़क पर स्थानीय बार में चलते हैं
  • इमेस्ड गर्ल्स स्टेप 9 से ड्रेस इमेज का चित्र
    3
    अपने कपड़े विकल्पों के साथ कुछ जोखिम ले लो उदाहरण के लिए, आप उस चमड़े की जैकेट खरीदते हुए विनिमेय और कालातीत टुकड़े खरीदने के लिए वफादार रह सकते हैं, जो हमेशा से ही चाहते थे, लेकिन कभी भी खरीदने के लिए साहस नहीं था। आप कभी नहीं जानते हैं कि, अपनी उपस्थिति को बदलते हुए उस महिला का ध्यान आकर्षित कर सकता है जिसे आप रुचि रखते हैं।
  • अपने कपड़े पर लोगों की प्रतिक्रिया पर ध्यान दें, लेकिन निराश मत हो। अपने उद्देश्य दर्शकों से मिलो और उन्हें प्रभावित करने के लिए पोशाक। उन दोस्तों पर ध्यान न दें जो आपको परेशान करना शुरू कर सकते हैं
  • इमेस्ड गर्ल्स स्टेप 10 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    4

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    झुर्रियों के बिना साफ कपड़े पहनें। अपने कपड़े धोने पर ले जाएं या इसे इस्तेमाल करने के बाद धो लें, इसे गुना करने के लिए सावधान रहें या इसे लटका दें ताकि यह शिकन न हो।
  • अगर आप बाहर जा रहे हैं, तो लोहे को अपने कपड़े से पास करें, ताकि यह अच्छा लगे।
  • इमेस्ड गर्ल्स स्टेप 11 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    5
    जाने से पहले अच्छा गंध करने के लिए कोलोन या बाथ जेल का उपयोग करें साफ कपड़ों पर डालने से पहले अपने पसंदीदा स्नान जेल के साथ शॉवर लें यदि आप कोलोन का उपयोग करते हैं, तो एक खुशबू से मुक्त स्नान जेल का उपयोग करने पर विचार करें ताकि अरोमा बेअसर न करें।
  • यदि आप किसी उपनिवेश का उपयोग करते हैं, तो इसे अपने शरीर से एक निश्चित दूरी पर छिड़काए और अपने शरीर पर एक या दो जगहों का चयन करें, जैसे कि आपकी कलाई या छाती।
  • युक्तियाँ

    • ऐसी शैली ढूंढें जिससे आप खुद को महसूस कर सकें
    • सुनिश्चित करें कि कपड़े आपको अच्छी तरह फिट बैठें।
    • जूते आपकी शैली का मुख्य आधार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com