ekterya.com

यदि आप एक प्लस आकार की महिला हैं, तो कैज़ुअल बिजनेस स्टाइल में पोशाक कैसे करें

व्यापार आकस्मिक शैली की अवधारणा भ्रामक और विरोधाभासी हो सकती है। यह बड़े आकार की एक महिला के लिए सही कपड़े ढूंढने की चुनौती से बढ़ता है, क्योंकि इसे अनुकूलित करना मुश्किल लगता है ताकि आप इसे कार्यालय में इस्तेमाल कर सकें। आपको अपने शरीर के प्रकार और कुछ मूलभूत वस्तुओं के लिए सही फिट मिलना चाहिए जो प्लस आकार की महिलाओं के लिए इस शैली को पूरा करते हैं

चरणों

भाग 1

इस शैली के लिए बुनियादी वस्तुएं खोजें
प्लस साइज़ महिला चरण 1 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
1
आकस्मिक व्यापार शैली को परिभाषित करें पहला सवाल जो कि कई लोग पूछते हैं "यह शैली क्या शामिल है?", चूंकि उसका नाम एक विरोधाभास लगता है। परिभाषाएं एक व्यक्ति से दूसरे में भिन्न हो सकती हैं, लेकिन एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए है: आकस्मिक व्यापार शैली केवल सूट और जैकेट या जीन्स और सैंडल का उल्लेख नहीं करती है, बल्कि दोनों रुझानों के बीच एक मध्य बिंदु पर है
  • विशिष्ट अवधारणा को समझने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जिस कंपनी में आप इस शैली के संबंध में काम करते हैं, वह यह है कि आपके सहकर्मियों के कपड़े कैसे तैयार हों। यदि आप नए हैं, तो आपको समान कार्यालयों में जाना चाहिए या उन लोगों की सलाह मांगनी चाहिए जो आपके समान क्षेत्र में काम करते हैं।
  • व्यापार आकस्मिक शैली की अवधारणा का हिस्सा कार्यालय के लिए ड्रेस कोड का उल्लंघन करता है (जो आमतौर पर बहुत रूढ़िवादी है), जो आपको अपने पोशाक के लिए एक अधिक व्यक्तिगत स्पर्श देने की अनुमति देता है। इसके अलावा, यह आपको मौज-मस्ती करने और आराम से तैयार करने के लिए अधिक स्वतंत्रता देता है।
  • यह शैली बहुत लोकप्रिय है, क्योंकि बहुत से लोगों को अपने व्यस्त व्यस्त जीवन शैली के कारण रात को बदलने के लिए घर जाने का समय नहीं है। एक आकस्मिक व्यवसायिक पोशाक में कार्यालय के लिए और काम के घंटे के बाहर दोनों घटनाओं के लिए अच्छे दिखने की क्षमता होती है।
  • प्लस आकार महिला चरण 2 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाला छवि
    2
    एक ब्लाउज की तलाश करें जो आपके घटता सूट करता है बटनों वाले शर्ट उन बड़े स्तनों के साथ महिलाओं के लिए जटिल वस्त्र हो सकते हैं जिनके पास फ़ोकलों या छेदों के साथ समस्याएं हैं जो कि बटन के बीच के रूप में होती हैं आपको एक ऐसी सामग्री का चयन करना होगा जो फैलता है ताकि आप इन छेदों के बिना आगे बढ़ सकें। कुछ आकर्षक शैलियों को आपके शरीर को आकार देने के लिए कम किया जाता है और एक ड्रापिंग प्रभाव होता है।
  • अपने पेट की लाइन को लंबा करके एक स्लिमिंग प्रभाव बनाने के लिए एक कसकर ब्लाउज पर एक कार्डिगन का उपयोग करें।
  • प्लस साइज़ महिला चरण 3 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाला छवि
    3
    कुछ कपास पैंट खरीदें ज्यादातर कार्यालयों में, कैज़ुअल बिजनेस स्टाइल में अभी तक जींस (शुक्रवार को छोड़कर) का उपयोग शामिल नहीं होता है दूसरी ओर, ड्रेस पैंट पहनना और हर दिन स्कर्टों को पहनना आवश्यक नहीं है। आपको कुछ कपास पैंट के साथ स्टॉक करना होगा खाकी पैंट हमेशा काम करते हैं, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आप अपनी शैली को बाहर खड़े करें, तो आप ऐसे कपड़ों की कोशिश कर सकते हैं जो पैटर्न हैं (बस यह सुनिश्चित करें कि वे आनुपातिक हैं)। छोटे पैटर्न बड़े महिलाओं द्वारा किसी का ध्यान नहीं जा सकते हैं
  • आपको एक ऐसी सामग्री का चयन करना होगा जो मोटी और पर्याप्त है इस तरह की सामग्री पतली पोशाक पैंट से बेहतर आपके प्रमुख आकार को नरम करती है।
  • इसके अलावा, यह सामग्री अधिक आरामदायक है और शिकन नहीं करती है
  • आपको बहुत तंग पैंट से बचना चाहिए ताकि आप चड्डी के रूप में उपयोग कर सकें। आपके कपड़ों को धीरे से आपके घटता पर आराम देना चाहिए
  • प्लस साइज़ वूमन के लिए ड्रेस बिजनेस कैजुअल के लिए शीर्षक चित्र 4
    4

    Video: महिलाओं के फैशन: कैसे पोशाक के लिए जब आप कर रहे हैं प्लस आकार और छोटा

    एक तटस्थ स्वर के साथ एक दर्जी सूट चुनें इस प्रकार का परिधान बहुत ही लचीला है, क्योंकि आप एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने के लिए शीर्ष पर एक जैकेट डाल सकते हैं। आपको एक तटस्थ टोन (जैसे काले, बेज, नौसेना नीले या भूरे रंग) चुननी चाहिए और इसे रंगीन ब्लाउज या स्वेटर के साथ जोड़ना होगा।
  • प्लस साइज महिला चरण 5 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल के लिए चित्र
    5
    धारीदार पैटर्न का उपयोग बुद्धिमानी से करें आपने शायद सुना है कि आपको बड़े क्षैतिज पट्टियों वाले कपड़ों से बचना चाहिए, लेकिन उनमें से लाभ लेने के कुछ तरीके हैं। इन धारियों जो आवक झुकते हैं, वे आपको घुमावदार लग सकते हैं और इस धारणा को दे सकते हैं कि आपके पास एक छोटा कमर है पतली धारियां बेहतर होती हैं और अगर वे एक अंधेरे पृष्ठभूमि पर रंगे हैं तो वह आदर्श हैं।
  • प्लस आकार महिला चरण 6 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    6
    अपनी अलमारी में एक क्लासिक ट्यूब ड्रेस रखें। सबसे आसान बात यह है कि क्लासिक ब्लैक ड्रेस का विकल्प चुनना है जिसे आप एक सुरुचिपूर्ण घटना के साथ-साथ अनौपचारिक रूप से उपयोग कर सकते हैं, जैसा कि आपको इसकी ज़रूरत है। काले रंग की तरह एक ठोस रंग सिर से पैर की सीधी रेखा बनाकर आपके शरीर पर एक स्लिमिंग प्रभाव पड़ सकता है आप गहने, एक दुपट्टा या उज्ज्वल रंगों का कार्डिगन जोड़कर संगठन को रोशन कर सकते हैं।
  • प्लस आकार महिला चरण 7 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाला छवि
    7
    उच्च गुणवत्ता अंडरवियर का उपयोग करके अपने संगठन को व्यवस्थित करें। जब आप कार्यस्थल में होते हैं, तो आप जिस अंडरवियर पहनते हैं, उस पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ सकता है कि आप अपने संगठन को कितना सहज पहनते हैं। अंडरवियर में विशेषज्ञता वाला स्टोर करने पर विचार करें। आपको अपना माप लेना चाहिए या उन्हें वहां ले जाया जाना चाहिए ताकि आप अपने शरीर के लिए सही फिट बैठ सकें।
  • गुणवत्ता वाले कपड़ों पर थोड़ा और पैसा खर्च करने से डरो मत। इन मदों के साथ आप जो सहायता प्राप्त करेंगे वो सभी खर्चों को सार्थक बना देगा।
  • आप अंडरवियर को चिकनी खत्म के साथ चुनना चाहिए, जो कि कपड़ों को शीर्ष पर धीरे से आराम करने की इजाजत देता है।
  • भाग 2

    सामान के साथ सजाना
    प्लस साइज़ महिला चरण 8 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    1
    आरामदायक पोशाक के जूते पहनें जो आपके या अपने सभी पैरों को कवर करते हैं। बेझिझक जूते आकस्मिक व्यापार शैली के लिए स्वीकार्य हैं, लेकिन आपको सैंडल से बचना चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके जूते आरामदायक हों और आपके पैरों को हवादार करने के लिए पर्याप्त जगह हो।
    • आप फ्लैट जूते या कम ऊँची एड़ी के जूते चुनना चाहिए।
    • काले जूते सबसे सूट के साथ गठबंधन आप चमड़े के जूतों के उपयोग पर भी विचार कर सकते हैं, क्योंकि वे सब कुछ के साथ गठबंधन करते हैं
  • प्लस साइज़ महिला चरण 9 के लिए ड्रेस बिजनेस कैजुअल नाम वाली छवि
    2
    एक लंबा हार के साथ अपने संगठन को हाइलाइट करें। एक लंबी और सुंदर हार आपकी विशेषताएं (गर्दन से छाती तक) का विस्तार कर सकती है। आपको एक हार का चयन करना होगा जो एक सीधी रेखा में लटका हुआ है और वक्र नहीं करता है।
  • Video: 10 प्लस आकार फैशन सुझाव | Marste




    प्लस आकार महिला चरण 10 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाला छवि
    3
    कंगन या बड़े कंगन के लिए देखो। कलाई के आसपास त्वचा को कसने वाले कड़े कलाई का इस्तेमाल करने से बचें। यदि आपके पास थोड़ा सा शृंखला का हार है, तो आप इसे अपनी कलाई के चारों ओर एक ब्रेसलेट के रूप में उपयोग करने के लिए दो बार लपेट कर सकते हैं।
  • प्लस आकार महिला चरण 11 के लिए पोशाक बिजनेस कैजुअल शीर्षक
    4
    एक बड़ी और मोटी रिंग चुनें प्रत्येक उंगली के छल्ले को छोडने से बचें और केवल एक का चयन करें जिसमें थोड़ा सा वर्ग और शैली है। आपको एक रिंग के लिए विकल्प चुनना होगा जो कि एक अधिक तटस्थ रंग है और कई संगठनों के साथ मेल खाता है।
  • बड़े आकार के लोगों के लिए आपको दुकानों में समायोज्य विभिन्न आकारों के रिंग मिल सकते हैं।
  • प्लस आकार महिला चरण 12 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाला छवि
    5
    एक विस्तृत बेल्ट का उपयोग करते हुए एक छोटे कमर का भ्रम बनाएँ। आपको बहुत पतली बेल्ट का उपयोग करने से बचना चाहिए। अपने कपड़े थोड़ा भड़काने के लिए एक अच्छा चौड़ा बेल्ट या एक छिद्र का प्रयास करें आप कपड़े, शर्ट और यहां तक ​​कि जैकेट पर इस प्रकार के बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • भाग 3

    सही सेटिंग खोजें
    प्लस साइज़ महिला चरण 13 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    1
    दुकानों पर दुकान करें जिनमें बड़ी महिलाओं के लिए कई विकल्प हैं यह एक दुकान में केवल एक छोटा सा अनुभाग खोजने के लिए निराशाजनक हो सकता है जिसमें से आपके द्वारा चुनने के लिए आपके आकार के कुछ आइटम शामिल हो सकते हैं। ताकि आपके पास अधिक विकल्प हों और नवीनतम रुझानों तक पहुंच हो, आपको कुछ दुकानों (दुकानों या इंटरनेट के माध्यम से) पर एक नज़र रखना चाहिए जो बड़े आकार की महिलाओं के लिए आइटम भी प्रदान करता है।
    • चित्रा के लिए फैशन एक वर्चुअल स्टोअर है जो महिलाओं के लिए आकार 1X से 3X तक उपलब्ध सबसे आधुनिक वस्तुओं में से कुछ प्रदान करता है।
    • उज्ज्वल दुकान पर, आप केवल कपड़े विकल्प नहीं मिलेगा, लेकिन विस्तृत ऊँची एड़ी के जूते और जूते भी
    • यदि आप काउंटर ब्राउज़ करना चाहते हैं, तो लेन ब्रायंट स्टोर बड़े व्यावसायिक महिलाओं के लिए आउटफ़िट प्रदान करता है।
    • आप विशेष रूप से ईशक्ति स्टोर में इंटरनेट के माध्यम से अपने शरीर को फिट करने के लिए डिज़ाइन की गई एक पोशाक खरीद सकते हैं। सबसे पहले, आपको अपने वेब पेज में प्रवेश करना होगा और ड्रेस की शैली चुनें। उसके बाद, आपको अपना माप प्रदान करना होगा वे आपको भेजने से पहले अपने माप के अनुसार पोशाक को अनुकूल करने के लिए जिम्मेदार होंगे।
  • प्लस आकार महिला चरण 14 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    2
    स्टोर में आइटमों को आज़माएं ऐसा होने की संभावना है कि खरीदने से पहले सब कुछ करने का प्रयास करने के लिए आपको सिरदर्द होने की ज़रूरत है, लेकिन आपको कोशिश करने से पहले कुछ नकारना नहीं देना चाहिए, क्योंकि यह आपकी उम्मीद से कहीं अधिक बेहतर लग सकता है।
  • दूसरी ओर, यह भी बुरा हो सकता है और जिस समय आप कोशिश कर रहे थे वह उतना ही कम होगा, जब आप सामान को स्टोर में वापस करने के लिए खो गए होंगे।
  • आकारों में आपकी सहायता करने के लिए एक स्टोर क्लर्क से पूछें इसके अलावा, यह व्यक्ति आपको बाहर के परिप्रेक्ष्य और संगठन के बारे में दूसरी राय दे सकता है।
  • प्लस साइज महिला चरण 15 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    3
    ऐसे कपड़े चुनें जो आपके शरीर के अनुकूल हों। यदि एक परिधान एक बिंदु पर बहुत तंग है, तो आपको थोड़ा बड़ा आकार चुनना चाहिए। आप हमेशा बेहतर फिट पाने के लिए उन्हें परिधान में फिट कर सकते हैं। जो कपड़ों अच्छी तरह से अनुकूल होती हैं, आप उन लोगों की तुलना में अधिक आकर्षक और पेशेवर लगते हैं जो बुरी तरह से समायोजित हो जाती हैं।
  • यदि आप थोड़ा बड़े परिधान का उपयोग करते हैं, तो आपको इसे एक दूसरे के साथ जोड़ना चाहिए जो कि अधिक तंग फिट है। हालांकि, आपको पूरे सेट को ढीली दिखने से रोकना होगा।
  • प्लस साइज़ महिला चरण 16 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    4

    Video: काम के लिए पोशाक के लिए कैसे: प्लस आकार संस्करण

    अपना माप लें आप लचीला टेप उपाय का उपयोग कर सकते हैं जिसे आप सिलाई किट में ढूंढ सकते हैं। आपको अपने जांघों, कूल्हे, कमर और छाती को मापना चाहिए। ये उपाय बहुत उपयोगी होते हैं जब आप ऑनलाइन या कैटलॉग के माध्यम से खरीदते हैं। विक्रेता द्वारा प्रदान किए गए आकार गाइड के साथ अपने माप की तुलना करें
  • अपने शरीर के उस भाग के सबसे बड़े हिस्से में अपने सभी माप लें।
  • अपने शरीर के चारों ओर टेप के माप को अधिक समायोजित न करें टेप आपकी त्वचा का पालन नहीं करना चाहिए, लेकिन अपने शरीर को धीरे से अपने पूरे परिधि के आसपास रगड़ना चाहिए।
  • जब आप अपना माप लेते हैं, तब तक कोई परिधान आपके रास्ते में नहीं होना चाहिए।
  • आपको कागज के एक टुकड़े पर मापन लिखना चाहिए ताकि वह हाथ में हो।
  • प्लस साइज़ महिला चरण 17 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    5
    अपने कपड़े समायोजित करने के लिए एक दर्जी किराया। किसी भी व्यक्ति को सही फिट मिलना मुश्किल है, क्योंकि सभी निकाय अलग-अलग हैं। एक दर्जी अपने शरीर को बेहतर सूट करने के लिए आकार और आकार को समायोजित कर सकते हैं।
  • यदि आपका आदर्श आकार एक आकार और दूसरे के बीच है, तो आपको थोड़ा बड़ा चुनना चाहिए ताकि दर्जी के पास काम करने के लिए पर्याप्त जगह हो।
  • प्लस साइज महिला चरण 18 के लिए ड्रेस बिजनेस कैज़ुअल नाम वाली छवि
    6
    अपने शरीर के आकार के अनुसार तैयार हो जाओ। सभी प्लस आकार के महिलाओं के अलग आकार हैं लोग अपने शरीर के विभिन्न भागों में अपने वजन का समर्थन करते हैं। आपके शरीर के आकार को जानने के लिए यह आपकी उपयोगी सुविधाएं होगी, जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को आकर्षित करे।
  • सेब के आंकड़े वाले महिलाएं बीच में व्यापक हैं और पतले पैर हैं। वे छोटी ट्यूब के कपड़े के साथ बहुत अच्छे लगते हैं जो ऊपर से जांघों तक सीधी रेखा बनाते हैं और अपने बड़े पैरों पर सभी ध्यान केंद्रित करते हैं। इस परिधान के लिए काम करने के लिए, आपको अपनी लम्बाई को अपनी उंगलियों से थोड़ा कम रखना होगा।
  • एक नाशपाती व्यक्ति के साथ महिलाएं अपने कूल्हों पर अपना वजन कम करती हैं। जीन्स उनके लिए मुश्किल फिट हो सकते हैं आप अपने देखो के स्तर के लिए एक स्क्वायर ब्लाउज का प्रयास कर सकते हैं या अपने आकार का एक फ्लारर्ड ड्रेस के साथ लाभ उठा सकते हैं।
  • घंटावाला आंकड़ा बड़े कूल्हों, विस्तृत बस्ट और एक छोटे कमर को दर्शाता है। आप एक चक्रीय रेट्रो शैली का प्रयास कर सकते हैं जो आपके घटता सूट है।
  • और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com