ekterya.com

पुरुषों के लिए एक चमड़े की जैकेट कैसे खरीदनी है

यदि आप एक व्यक्ति अपने ही चमड़े के जैकेट या एक औरत एक आदमी के लिए एक चमड़े का जैकेट खरीदने की योजना बना खरीदने रहे हैं, वहाँ कई कारकों है कि आप ध्यान में रखना आदर्श जैकेट चुनने के लिए करना चाहिए। कुछ मामलों में, आप एक चमड़े के जैकेट आप आकस्मिक अवसरों और मनोरंजन के लिए पहन लूँगा, जबकि अन्य मामलों में, आप अपने दैनिक व्यापार पोशाक के साथ जाने के लिए एक चमड़े के जैकेट खरीदने के लिए चाहता हूँ खरीदने के लिए चाहता हूँ। आदर्श शैली चुनने के अलावा, आपको एक जैकेट भी चुनना चाहिए जो आराम से फिट बैठता है और आपके शरीर का प्रकार चापता है।

चरणों

छवि के लिए खरीदें चमड़ा जैकेट पुरुषों के लिए चरण 1
1

Video: लुधियाना मेले मे बढी बिक्री

एक रंग की जैकेट खरीदें जो आपकी अलमारी से मेल खाता है इससे आप अपने कपड़ों के अधिकांश संयोजनों पर नियमित रूप से जैकेट पहन सकते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आपका कपड़े हल्के रंग या भूरे रंग के जैकेट हैं, तो एक काले जैकेट खरीदें यदि आपके कपड़े पृथ्वी के स्वर हैं जैसे बेज या दालचीनी
  • एक रंग चुनें जो आपको सहज महसूस करता है और आपके व्यक्तित्व के साथ सबसे अच्छा संरेखित करता है। उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि आप इसे सार्वजनिक रूप से स्वयं का उपयोग करके महसूस करेंगे, तो हल्का नारंगी जैकेट खरीदना न करें।
  • अगर आप व्यवसाय के लिए जैकेट या आकस्मिक पहनने की योजना बनाते हैं तो एक काले जैकेट खरीदें। ब्लैक आपके व्यवसाय पोशाक को बेहतर बना सकता है और इसे एक अधिक पेशेवर रूप दे सकता है और साथ ही जब आप इसे जीन्स या पैंट के साथ पहनते हैं, तो एक आकस्मिक शैली को निरूपित कर सकते हैं।
  • छवि के लिए खरीदें चमड़ा जैकेट पुरुषों के लिए चरण 2
    2
    एक कटौती के साथ एक जैकेट खरीदें जो आपके शरीर के प्रकार को चपटा देता है कुछ जैकेट आपको पतले दिखने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं, जबकि अन्य हैं जो आपको मोटा दिखेंगे।
  • यदि आप पतले होते हैं, तो एक कूल्हे के साथ एक बॉम्बर जैकेट खरीदें बॉम्बर स्टाइल जैकेट को छाती क्षेत्र में अतिरिक्त स्थान दिया गया है और आमतौर पर आपकी कमर के आसपास आराम से फिट होगा। अगर आपके पास एक विस्तृत मध्यवर्ती अनुभाग है, तो एक बॉम्बर जैकेट आपको मोटा दिखता है, खासकर क्योंकि ज्यादातर जैकेट में मोटी पैडिंग या ध्रुवीय ऊन या भेड़-काज से बना एक अस्तर होता है।
  • एक मोटरसाइकिल जैकेट खरीदें, अगर आपको एक लंबा व्यक्ति माना जाता है मोटरसाइकिलिस्ट जैकेट में दृश्य प्रभावों की एक श्रृंखला होती है जैसे कि ज़िप्पर और जेब जो छोटे आकार के पुरुषों के सामान्य शरीर के आकार को दबाने के लिए कर सकते हैं।
  • यदि आपको पतली और लंगड़ा व्यक्ति माना जाता है, तो एक जैकेट खरीदें, जिसमें लोचदार कमरबंद है, जो आपके पेट के नीचे आराम से लगाया जा सकता है। लोचदार कमरबंद आपकी छाती और कंधों के ऊपरी हिस्से पर जोर दिया जाएगा और बनावट में मोटा होना दिखाई देगा।
  • यदि आपके शरीर का केंद्रीय भाग मोटी और भरवां है, तो एक सीधे और सुरुचिपूर्ण कट जैकेट खरीदें। सीधे जैकेट आपके शरीर के केंद्र खंड के आसपास मोटे और गद्देदार नज़र को खत्म करने में मदद करते हैं - जबकि जैकेट में लोचदार कमरपंथ और अन्य सुशोभित जैसे ज़िपर्स और कई जेब आपकी मोटाई को बढ़ा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए खरीदें चमड़ा जैकेट पुरुषों के लिए चरण 3
    3

    Video: जूते की फैक्ट्री - यहाँ मिलता है सबसे सस्ता शूज

    एक चमड़े की जैकेट खरीदें जिसका आस्तीन लंबाई उपयुक्त है। आप खरीद अपनी कलाई रेखा के पार अन्यथा का विस्तार नहीं होना चाहिए किसी भी जैकेट की आस्तीन, जैकेट बहुत छोटा है या आपके शरीर फ्रेम के लिए बहुत लंबा हो जाएगा।



  • छवि शीर्षक के लिए खरीदें चमड़ा जैकेट पुरुषों के चरण 4
    4

    Video: फार्मूले के साथ चमड़ा जैकेट काटने

    अपनी कमर की पंक्ति में अपनी लंबाई समाप्त होने वाली एक जैकेट खरीदें यह लंबाई अदालत escojas- की परवाह किए बिना अपने शरीर का हिस्सा बढ़ लंबे जैकेट, ओवरकोट और रेनकोट या, आपके शरीर का कारण होगा कोई आकार हुआ प्रतीत होता है जाएगा।
  • छवि शीर्षक के लिए खरीदें चमड़ा जैकेट पुरुषों के चरण 5
    5
    कपड़े से बना एक चमड़े की जैकेट खरीदें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है। कुछ सामग्रियां अधिक आंख को पकड़ने में लगेगी जबकि दूसरों को आपके तापमान और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • यदि आप एक पेशेवर संगठन के लिए जैकेट का उपयोग करने जा रहे हैं, तो चिकनाई की अपनी भावना और चिकनी और चमकदार उपस्थिति के लिए लम्ब्स्किन चुनें।
  • यदि आप अपने चमड़े की जैकेट बाहर, ठंडे मौसम में या मोटरसाइकिल पर उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो इसके स्थायित्व के लिए गाय चमड़े का चयन करें।
  • छवि शीर्षक के लिए खरीदें चमड़ा जैकेट पुरुषों के लिए चरण 6

    Video: ५०० रुपये से कम में पुरुषो के लिए मनमोहक जूते

    6
    निर्णय लेने से पहले सभी जैकेटों पर प्रयास करें यह आपको यह निर्धारित करने की अनुमति देगा कि आपकी जैकेट कितनी अच्छी तरह फिट है और आप इसे खरीदने से पहले कैसा महसूस करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप एक मोटरसाइकिल को संभालने के लिए एक जैकेट खरीद रहे हैं विशेष रूप से, एक जैकेट कि गाय के चमड़े का बना है और कम से कम 1 मिमी तत्वों से या यदि आप मोटर साइकिल से गिर आप की रक्षा के लिए मोटी राशि है खरीदते हैं। तुम भी रिफ्लेक्टर है कि अन्य सवार आप जब गर्म मौसम, या एक हटाने योग्य लाइनर मोटी सर्दियों के महीनों है कि एक जैकेट में वेंटिलेशन से निपटने एकीकृत के साथ सड़क पर देखते हैं, की अनुमति देने के साथ एक जैकेट खरीदना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com