ekterya.com

मज़ेदार स्प्रिंग अवकाश कैसे करें

स्प्रिंग ब्रेक के कारण उष्णकटिबंधीय समुद्र तट पर कॉलेज के छात्रों के समूह को याद किया जाता है। लेकिन स्प्रिंग ब्रेक सिर्फ कॉलेज के छात्रों के लिए नहीं है और समुद्र तट पर जाने से ज्यादा विकल्प हैं। कोई बात नहीं अगर आप प्राथमिक विद्यालय, हाई स्कूल या कॉलेज में हैं, तो सड़क पर या घर पर, समुद्र तट पर मज़ेदार और आर्थिक छुट्टियों के लिए कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

विधि 1

अपने चेहरे की आंख की लागत के बिना एक समुद्र तट खोजें
छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 1
1
छात्र छूट की तलाश करें विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए, कुछ ट्रैवल एजेंसियां, जैसे एसटीए यात्रा, उड़ानों, ट्रेनों और होटलों पर छूट छूट
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 2
    2
    एक समूह में यात्रा करें अधिकांश एयरलाइंस और होटल 10 या अधिक लोगों के समूह के लिए छूट प्रदान करते हैं और अगर आप रूम साझा करते हैं, तो दर आधे से कम हो सकती है
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 3
    3
    सप्ताह के मध्य में यात्रा करें उड़ानें और होटल सस्ते होते हैं यदि आप मध्य सप्ताह की यात्रा कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 4
    4
    होटल के बजाय घर किराए पर लें। यदि आप किसी समूह या परिवार के रूप में यात्रा करते हैं, तो एक घर किराये पर लेना आम तौर पर बहुत सस्ता होता है और अगर आप खुद को खाना बनाते हैं तो आप भी भोजन पर बचा सकते हैं छुट्टियों के दौरान कुछ कम लागत वाली किराये के घरों को खोजने के लिए, कुछ साइटों पर खोज करें, जैसे कि vrbo.com या Craigslist।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 5
    5
    यदि आप एक होटल में रहते हैं तो रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव प्राप्त करें रात के खाने के लिए जा रहे एक यात्रा पर जाने के दौरान सबसे बड़ा खर्च है। अपने भोजन को रेस्तरां से रखने और दो आसान भोजन तैयार करने से खर्च कम हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 6
    6
    एक सर्व-समावेशी योजना चुनें एक होटल है कि प्रत्याशित लागत के लिए भोजन और आवास प्रदान करता है में रह करके, आप विशेष रूप से इस तरह के कैनकन, Ixtapa, बहामास और जमैका के रूप में लोकप्रिय स्थलों में, एक बहुत बचा सकता है। अधिकतर यात्रा स्थलों पर आप कुछ संपूर्ण समावेशी पैकेज को बुक कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 7
    7
    एक समुद्र तट खोजें जो आप ड्राइव कर सकते हैं उड़ानें छुट्टियों के लिए आपके बजट की एक बड़ी राशि का उपभोग करती हैं इसके बजाय, अपने परिवार या दोस्तों को एक कार और ड्राइव में ले जाएं आप देश में जहां आप रहते हैं वहां कुछ उत्कृष्ट समुद्र तटों को पा सकते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में यूयू। उदाहरण के लिए, आप कुछ मिल सकते हैं जो कम लागत पर एक गर्म वातावरण, सुंदर समुद्र तटों और मजेदार गतिविधियों में आवास और भोजन का संयोजन करते हैं।
  • डेटोना बीच, फ्लोरिडा: यद्यपि यह संभवतः NASCAR दौड़ के लिए सबसे प्रसिद्ध है, जो कि डेटोना में खूबसूरत समुद्र तट और बजट आवास हैं।
  • पनामा सिटी बीच, फ्लोरिडा: सफेद रेतीले समुद्र तटों के एक लगभग निर्बाध खंड का पूर्वी लंगर है जो मैक्सिको की खाड़ी के साथ लगभग 110 किमी (70 मील) का विस्तार करता है, जो कि डेस्टिन समुद्र तट के शहर है।
  • South Padre Island, टेक्सास डलास, ऑस्टिन, ह्यूस्टन और सैन एंटोनियो से थोड़ी दूरी पर है, और एक सस्ता रात जीवन और समुद्र तट मज़ा प्रदान करता है।
  • सवाना, जॉर्जिया: 18 वीं शताब्दी की दक्षिणी शैली से भरा शहर का केंद्र है, जो आपको हिल्टन हेड, टिबी, जैकेल और सैंट सिमंस के आसपास के समुद्र तटों के द्वीपों में उद्यम के लिए एक अपेक्षाकृत सस्ते स्थान प्रदान कर सकता है।
  • Myrtle Beach, दक्षिण कैरोलिना: दक्षिण कैरोलिना से 97 किमी (60 मील) के एक तटीय क्षेत्र के शांत पूंजी और गोल्फ कोर्स और कई थीम पार्क के सैकड़ों है, इसलिए यह आनंद लेने के लिए एक अच्छी जगह है परिवार की छुट्टियां
  • सैन डिएगो, कैलिफोर्निया सुंदर समुद्र तटों में से कई किलोमीटर की दूरी पर है, Gaslamp क्वार्टर जिले ट्रेंडी और सी वर्ल्ड महोत्सव द्वीप पार्क और बच्चों के लिए पार्क। सैन डिएगो एक सस्ती कीमत पर प्रत्येक व्यक्ति के लिए कुछ प्रदान करता है
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 8
    8
    विदेशों में कम से कम ज्ञात समुद्र तट गंतव्यों में से एक चुनें हाँ, कैनकन और जमैका उत्कृष्ट हैं, लेकिन वे भी महंगे हैं। एक और अद्भुत समुद्र तट शहर की कोशिश करें जो एक हाथ और एक पैर की कीमत नहीं है।
  • सैंटो डोमिंगो, डोमिनिकन गणराज्य: Punta Cana के पास के शहर से सस्ता है, सेंटो डोमिंगो भी कैसीनो, रोमांचक नाइटलाइफ़ और सेंटो डोमिंगो और कैरेबियन के आस-पास के सफेद रेतीले समुद्र तटों है।
  • प्यूर्टो रिको: सफेद रेत समुद्र तटों, जीवंत नाइटलाइफ़, रोमांचक जंगलों और एक अच्छी कीमत पर Vieques और Culebra, सभी का अकेला आसपास के द्वीपों।
  • प्यूर्टो वालेटाटा, मैक्सिको: एक उष्णकटिबंधीय स्वर्ग और संयुक्त राज्य अमेरिका से मुकाबला करने के लिए एक स्वर्ग - प्योर्टो वल्ल्टा अभी भी आश्चर्यजनक रूप से सुलभ है
  • कोस्टा रिका: कोस्टा रिका एक समुद्र तट गंतव्य के रूप में अपनी लोकप्रियता बढ़ा रही है, जिसका अर्थ है कि इसमें कुछ महंगे जगह हैं, लेकिन प्रशांत तट पर विशेष रूप से, यदि आप मुख्य पर्यटन क्षेत्र से बचते हैं, तो आप अभी भी कुछ उत्कृष्ट सौदे प्राप्त कर सकते हैं।
  • विधि 2

    दूर समुद्र तट से मस्ती के लिए खोज रहे हैं
    छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 9
    1
    जाओ स्कीइंग कोलोराडो के ज्यादातर स्की रिसॉर्ट मध्य अप्रैल में खुले हैं बेहतर सौदे प्राप्त करने के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्वी तट पर एक रिसॉर्ट में जाने की कोशिश करें, जहां आपको छूट के मौसम-अंत की दर प्राप्त हो सकती है
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 10
    2
    वसंत प्रशिक्षण के लिए फ्लोरिडा या एरिजोना पर जाएं बेसबॉल की वापसी की तुलना में संयुक्त राज्य में वसंत का बेहतर प्रतिनिधित्व करने वाली कोई चीज नहीं है फ्लोरिडा और एरिजोना गर्म मौसम की पेशकश और आप मौसमी खेलों की सामान्य लागत के एक अंश के लिए खेल देख सकते हैं। यह एक उत्कृष्ट परिवार की छुट्टी के लिए बनाता है।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 11
    3
    लास वेगास में अपनी किस्मत आजमाएं समुद्र तट एकमात्र ऐसा स्थान नहीं है जहां आप गर्म जलवायु, पानी और रोमांचक नाइटलाइफ़ का आनंद ले सकते हैं। लास वेगास में, आप शानदार समुद्र तट रिसॉर्ट्स की तुलना में कम कीमत पर समूहों के लिए छूट, सनबाथिंग और निश्चित तौर पर जुआ (21 से अधिक लोगों के लिए) के लिए आकर्षक होटल पा सकते हैं। और यह सिर्फ वयस्कों के लिए नहीं है थीम पार्क, रोलर कोस्टर और चॉकलेट फैक्ट्री के दौरे जैसे आकर्षण, विस्तृत होटलों का उल्लेख नहीं करने के लिए, बच्चों को मनोरंजन भी करेंगे।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 12
    4
    सड़क पर यात्रा अपने परिवार या दोस्तों को कार में ले जाएं और यात्रा लें भले ही आप एक छोटे शहर या एक बड़े शहर को जानना चाहते हैं, सड़क पर एक यात्रा यह करने का एक शानदार तरीका है। आप कम लागत के मोटल में रहकर पैसा बचा सकते हैं या यदि आप अपने बजट का अधिक ध्यान रखने की कोशिश कर रहे हैं, सड़क पर कैंप
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 13
    5
    बाहर जाओ कोई बात नहीं, जहां आप रहते हैं, वहां शायद कहीं दूरी पर शिविर की जगह है जहां आप कार में प्राप्त कर सकते हैं। एक तम्बू की लागत के लिए, एक डेरा डाले हुए स्टोव, पार्क और पार्क के लिए एक पास, आप शिविर के एक सप्ताह का आनंद ले सकते हैं, जो समुद्र तट रिज़ॉर्ट में एक ही रात की लागत के बराबर है।
  • कई कैंप अतिरिक्त लाभ यह है कि न्यू ऑरलियन्स और लॉस एंजिल्स जैसे लोकप्रिय शहरों के पास स्थित हैं, यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं की है।
  • सुनिश्चित करें कि आप पहले से आरक्षण सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि आपको शिविर का स्थान मिल जाए।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 14
    6
    एक बड़े शहर पर जाएं यूएस में प्रमुख शहरों की उड़ानें वे अभी तक अपेक्षाकृत सस्ती या बेहतर होगा अगर शहर के पास है बस से यात्रा करने के लिए कोशिश करते हैं। आप नियमित आधार पर कम लागत की जगह भी प्राप्त कर सकते हैं। और हालांकि वहाँ कोई समुद्र तटों हो सकता है (अधिकतर) बड़े शहरों रात का जीवन, संग्रहालयों और बच्चों, थिएटर और लाइव संगीत, और अधिक के लिए खेल के आकर्षण प्रदान करते हैं। इन सबसे ऊपर, न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स, शिकागो, फिलाडेल्फिया, वाशिंगटन डीसी, न्यू ऑरलियन्स, नैशविले और ऑस्टिन कुछ लोकप्रिय स्थलों रहे हैं।



  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 15
    7
    स्वयंसेवी। भले ही आप गरीबों के लिए घरों को बनाने, संरक्षण में काम करने या चिकित्सा ध्यान देने के लिए जा रहे हैं, विदेश में स्वयं सेवा करना कुछ अच्छा करने और कुछ स्थानों को जानने का एक शानदार तरीका है। विद्यालय, चर्च या ऑनलाइन के माध्यम से, आप या आपके पूरे परिवार के लिए स्वयंसेवक करने के कुछ अवसरों को देखें
  • विधि 3

    शहर में रहें
    छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 16
    1
    एक होटल में साइन अप करें तथ्य यह है कि आप शहर में रहने का मतलब यह नहीं है कि आप छुट्टी के अनुभव का आनंद नहीं ले सकते। कुछ दोस्तों के साथ होटल में साइन अप करें या अपने परिवार के साथ और शहर की खोज करें जैसे कि वे पर्यटक थे।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 17
    2
    अपने कुछ ले लो लोग एक को मनोरंजन पार्क. इनमें से अधिकांश थीम पार्क वे वसंत ब्रेक के दौरान कुछ और घंटों के लिए खुले हैं
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 18
    3
    अपनी खुद की फिल्म समारोह बनाएँ अपने मित्रों या परिवार के साथ मिलकर और फिल्मों और घर पर देखने के लिए एक दर्जन फिल्मों का चयन करें पॉपकॉर्न मत भूलो!
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 1 9
    4
    साल। अपने दोस्तों या परिवार के साथ आनंद लेने के लिए वसंत के मौसम का लाभ उठाएं। पास के एक समुद्र तट के लिए एक यात्रा ले लो। एक जंगल या पहाड़ों पर चढ़ाई करें डोंगी किराए पर, टयूबिंग जाना या बस वसंत का आनंद लेने के लिए एक लंबा सफर तय करें।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 20
    5
    एक दिवसीय यात्रा लें यहां तक ​​कि अगर आप कुछ विदेशी जगह नहीं जा सकते हैं, तो आप शहर को वैसे भी छोड़ सकते हैं। एक छोटे शहर या एक बड़े शहर में एक दिन की यात्रा की योजना बनाएं। एक ऐतिहासिक साइट पर जाएं विकल्प अनंत हैं
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 21
    6
    मज़ा के लिए एक पुस्तक पढ़ें अब आप को पाठ्य पुस्तकों को एक साथ रखने और उस बेस्ट-सेलिंग बुक में पढ़ने का मौका दिया गया है, जिसमें आपको पढ़ना या क्लासिक की कोशिश थी कि आपने पढ़ने का समय नहीं निकाला है। एक अच्छी किताब एक छुट्टी खुद का प्रतिनिधित्व कर सकती है
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 22
    7
    टीवी के साथ पकड़ो अगर स्कूल के काम ने आपको अपने पसंदीदा शो देखने की इजाजत नहीं दी है, तो टीवी के साथ पकड़ने के लिए स्प्रिंग ब्रेक सही समय है।
  • विधि 4

    छोटे बच्चों को घर पर मनोरंजन करते हुए
    छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 23
    1
    अपने बच्चों को एक शिविर या स्प्रिंग ब्रेक के लिए कक्षा में नामांकित करें ज्यादातर शहरों और संग्रहालयों में कला कक्षाएं होती हैं जो स्प्रिंग ब्रेक के दौरान होती हैं सामुदायिक केंद्र अक्सर शिविरों या कक्षाओं की पेशकश करते हैं, जहां आप ऐसी चीजें सीख सकते हैं जो स्कूल से संबंधित नहीं हैं क्लासेस में शामिल हो सकते हैं: कैसे करें एक एल्बम, शुरुआती के लिए चमड़े, लोकगीत या वंशावली के साथ शिल्प या यहां तक ​​कि कैसे गोल्फ खेलें.
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 24
    2
    एक पहेली शुरू करो आप सभी छुट्टियों को 500 या 1000 टुकड़ों की एक पहेली के साथ रख सकते हैं और आपके मनोरंजन के कई घंटे होंगे।
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 25
    3
    अपने पिछवाड़े को एक छुट्टी स्थान में बदलें कुछ सरलता के साथ, आप अपने पिछवाड़े को अपने बच्चों के लिए एक रोमांचक गंतव्य में बदल सकते हैं। ये कुछ गतिविधियां हैं जो आप करने की कोशिश कर सकते हैं:
  • कैम्पिंग।
  • आँगन को एक वॉटर पार्क में बदल दें। आप वास्तव में जरूरत केवल एक चीज एक बुझानेवाले है बच्चों और कुछ पानी के खिलौने के लिए एक प्लास्टिक पूल जोड़ें और आपके पास अपना वॉटर पार्क है
  • बगीचे में संयंत्र
  • पिछवाड़े में एक खजाने की खोज करें
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 26
    4
    खेल के मैदानों और आसपास के सभी लोगों के लिए लाभ उठाएं। यदि आप थोड़ा योजना बनाते हैं, तो आप एक साहसिक में पार्क की यात्रा कर सकते हैं। बतख को खिलाने के लिए कुछ रोटी लाएं एक खिलौना नाव फ्लोट करें एक पतंग उड़ना एक रॉकेट फेंक बच्चों को सब कुछ नया प्यार
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 27

    Video: WHAT DO WE SEE AT MIRAMAR BEACH? | We Are The Davises

    5
    रोज़मर्रा के कार्यों को रोमांच में बदलना वे आपके लिए काम की तरह लग सकते हैं, लेकिन विशेष रूप से बच्चों को "वयस्कों" की नौकरियों में मदद करने के लिए प्यार करते हैं।
  • बच्चों को खाना बनाना जिन गतिविधियों में वे अपना पिज्जा बनाते हैं और सेंकना कुकीज़ हमेशा उन्हें प्यार करते हैं।
  • वसंत सफाई में बच्चों को शामिल करना बच्चे बहुत कुशल नहीं हो सकते हैं, लेकिन वे कुछ चीज़ों का आनंद लेते हैं जैसे कालीनों को मिलाते हुए और बक्से को पैकिंग और अनपैक करना
  • छवि का शीर्षक है एक मजेदार स्प्रिंग ब्रेक चरण 28
    6
    कुछ मजेदार स्थानों पर दिन की यात्राएं व्यवस्थित करें शहर में रहने की युक्तियां सिर्फ बड़े बच्चों के लिए नहीं हैं बच्चों को घर छोड़ने के लिए स्प्रिंग ब्रेक एक शानदार अवसर है।
  • उन्हें बाहर ले जाओ बच्चे डोंगी, टयूबिंग और मछली से यात्रा करना पसंद करते हैं
  • शहर में एक खेत पर जाएं जहां वे जानवरों को पालतू कर सकते हैं।
  • उन्हें स्थानीय चिड़ियाघर में ले जाएं।
  • और पढ़ें ... (32)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com