ekterya.com

मार डे लास पम्पस की यात्रा का आनंद कैसे लें

मार डे लास पम्पस, अटलांटिक महासागर के तट के तट पर स्थित एक छोटा सा शहर है, जो आपके छुट्टी का आनंद लेने के लिए है। यदि आप कुछ लोगों और बड़े समुद्र तटों के साथ एक स्पा की खोज कर रहे हैं, तो आप इसे प्यार करेंगे। लेकिन शहर में समुद्र तट से न केवल शामिल है, आप केंद्र का आनंद ले सकते हैं, घोड़ों की सवारी या क्वाड बाइक की सवारी जैसे गतिविधियों का प्रदर्शन कर सकते हैं। यदि आपको अभी भी पता नहीं है कि इस जगह ने इस लेख को पढ़ा और यह पता लगाया कि इसे कैसे बेहतरीन तरीके से खर्च करना है

चरणों

भाग 1
यात्रा की योजना बनाएं

एक वीडियो स्टोर व्यवसाय चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
मैंने उस आवास को चुना जिसे आप जाना चाहते हैं। आवास की खोज करने के लिए, उन वेबसाइटों को देखें जहां घरों को किराए पर लेने या उन होटलों की खोज की जाती है जो वहां हैं और सीधे अपने पृष्ठों पर जाते हैं। आप मालिकों या होटल से फोन या डाक द्वारा संपर्क करने में सक्षम होंगे और बुक करने के लिए आपको जाने से पहले जमा या इसके हिस्से को बनाने की आवश्यकता होगी।
  • शहर में सबसे प्रसिद्ध होटल गांव डी लास पम्पस और रना मोराएरा होटल हैं और प्रति रात लगभग 2000 पासो की दर है।
  • अगर आप किसी होटल या केबिन में नहीं जाना चाहते हैं, तो तंबू में जाने का विकल्प रद्द न करें। यह अधिक किफायती है, आप प्रकृति के साथ और संपर्क के साथ हैं, और सोने की थैली के बजाय inflatable गद्दे ले जाने के लिए, बहुत सारे आराम देना नहीं है
  • कैंप की तस्वीरें, मैर अज़ुल नामक पड़ोसी शहर के आसपास स्थित हैं और तट पर स्थित हैं। कैम्पिंग डी इनजेनिओरस और मारीगेज कैंप की जगह कैंपिंग साइटें हैं। वे केवल गर्मियों के मौसम में, नवंबर के अंत से मार्च के दूसरे सप्ताह तक खुले हैं। यद्यपि यह मौसम के आधार पर निर्भर करता है कि वे नोटिस के बिना पहले बंद कर सकते हैं।
  • Video: Ingreso Mar de las Pampas, en 360!

    एक फ्रेंचाइज़ी बिजनेस चरण खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    समय के साथ आवास को सुरक्षित करता है। जैसा कि शहर छोटा है और बहुत से लोग जाना चाहते हैं, वहां कुछ जगहें हैं जो जल्दी से कब्जे में हैं। यदि आप समय और योजना के साथ संगठित करने का प्रबंधन करते हैं तो आप समुद्र या एक होटल से एक सुंदर केबिन मीटर बुक करने में सक्षम होंगे, जो आपके लिए आवश्यक सभी सुविधाएं हैं।
  • बुकिंग से पहले टिब्बे में केबिन को देखने के लिए मत भूलना, उदाहरण के लिए, तथाकथित डनास डे लास पम्पस बैरियो डी मार्च।
  • एक बिजनेस प्रोसेस मॉडल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पता लगाएं कि आप क्या काम करना चाहते हैं यह उस वर्ष के समय पर निर्भर करता है जब आप पानी के खेल कर सकेंगे या नहीं। यदि आप गर्मियों में जाते हैं तो आप विंडसर्फिंग, नौकायन और / या मछली पकड़ने का लाभ उठा सकते हैं। साल का एक और समय आप नहीं मिलेगा जो आप इन सेवाओं को प्रदान लेकिन आप घोड़े की पीठ टिब्बा और वन, एटीवी दौड़ के माध्यम से सवारी की तरह अन्य गतिविधियों कर सकते हैं।
  • तुम भी शहर के ऊपर से तलाश में जाने के लिए, बाइकिंग करते हैं, आनंद और कारीगर, अभ्यास तीरंदाजी से आइटम खरीदने या अन्य लोग हैं, जो लास Gaviotas और मार्च Azul के रूप में करीब हैं पूरा करने के लिए जाना कर सकेंगे।
  • एक अन्य पर्यटन चलना क्वांडारी लाइटहाउस की यात्रा करना है वहाँ पाने के लिए आप इसे समुद्र तट या 4x4 ट्रकों पर चलते हैं जो दौरे की पेशकश करते हैं। इन ट्रकों की विशेषता यह है कि वे द्वितीय विश्व युद्ध से हैं
  • Engage Employees Step 21 शीर्षक वाली छवि
    4
    मैंने निर्णय लिया कि समुद्र तट पर कैसे जाना है आने वाले सामान्य विकल्प एक निजी कार में या लंबी दूरी की बस में हैं। यदि आपके पास निजी कार है तो आप अंतर कर सकते हैं यदि आप साथ हैं या नहीं और अगर आप ड्राइव करना चाहते हैं या नहीं कंपनी के हिस्से में, यह परिभाषित करेगा कि क्या यह सामूहिक रूप से जाने से अधिक महंगा या सस्ता है। ड्राइविंग करते समय या सम्मान नहीं करते हैं तो यात्रा के टायर कितने हैं और अगर ऐसा करने की आपकी इच्छा है।
  • एक और असामान्य विकल्प तट से एक नाव लेना है जो सभी स्पा के द्वारा बंद हो जाता है जब तक आप मार डे लास पम्पस तक नहीं पहुंच जाते।
  • एक वीडियो स्टोर व्यवसाय चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    5



    मौसम पूर्वानुमान देखें जाने से पहले कुछ सप्ताह, अपने सूटकेस में क्या रखा जाए, यह देखने के लिए विस्तारित पूर्वानुमान देखें मान लें कि पूर्वानुमान लंबे समय में बहुत सटीक नहीं हैं, लेकिन यदि आप एक विचार लेने में सक्षम होने जा रहे हैं
  • जब एक या दो दिन गायब हो जाते हैं तो आपके पास एक और अधिक संभावित तस्वीर होगी और आप यह तय करने में सक्षम होंगे कि क्या लेना है। गरम पूल के लिए गर्मियों में समुद्र तट के लिए और सर्दियों में, कभी भी मेष को मत भूलना।
  • गर्मियों या सर्दियों में जाओ, एक कोट पहनना बंद मत करो मौसम की परवाह किए बिना रात आमतौर पर ठंडा होती है। इसके अलावा, मौसम बहुत अस्थिर है, इसलिए संभवतः आप प्रसिद्ध गर्मियों तूफानों में से एक, एक धूप दिन के बाद बारिश और हवा का एक सा मिलते हैं।
  • भाग 2
    यात्रा का आनंद लें

    इज़ोलिव ए बिजनेस चरण 2 नामक छवि
    1
    मार डे लास पम्पस की यात्रा लें आप जाने वाले परिवहन के साधनों में जाओ, आपको खूबसूरत परिदृश्य दिखाई देगा। सड़क पर ध्यान केंद्रित करते समय, यथासंभव शांतिपूर्वक इसे ले लो।
    • सर्कल के साथ मार्गों कई चौराहों तक पहुँचने के लिए के रूप में, यह है कि आप और एक जीपीएस पहुंचने के लिए के साथ मदद आप सूचना के संकेत पर अधिक ध्यान दें कि सलाह दी जाती है।
  • निराश कर्मचारियों की सहायता से शीर्षक चरण 6 का शीर्षक चित्र
    2
    समुद्र तट पर दिन का आनंद लें जब मौसम सही है, तो समुद्र तट पर दिन बिताने का मौका लें। पुस्तकों को पढ़ने और यू या वॉलीबॉल, सॉकर या रग्बी जैसी गेमों को ले लो, आपको हमेशा एक नाजुक बनाने के लिए लोगों के समूह मिलेंगे
  • कैनवास और छाता भी आवश्यक हैं, लेकिन कुकीज़ के साथ दोस्त या टीरेर के रूप में अचूक नहीं हैं।
  • Engage Employees Step 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    मैं सलाखों के माध्यम से चला गया रात में कुछ खाने और पीने के लिए कई जगह हैं। सबसे अच्छा ज्ञात बार डे ला मिलानेसा है, जहां तक ​​आप संतुष्ट नहीं होते जब तक आप खा सकते हैं। कुछ खाने के बाद कारीगरों के स्टालों पर जाकर वापसी के लिए मिठाई और उपहार खरीद सकते हैं।
  • कोई भीड़ भरे स्थानों नाच जाना, वहाँ एक माइक्रो गुजर trasnoche कि आप Villa Gesell और Pinamar, जहां विशाल गेंदबाजी लोगों की गलियों पूर्ण मिलेगा तरह पास के शहरों में ले जाता है।
  • योजना एक कर्मचारी रिट्रीट चरण 1 योजना शीर्षक

    Video: MAR DE LAS PAMPAS-

    Video: Pillmayken - Mar de las Pampas

    4
    टिब्बा में गतिविधियां करें जब दिन समुद्र तट पर नहीं जाना है और आप होटल में रहने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो कुछ भ्रमण करने का अवसर उठाएं। आप अर्ध-दिन के लिए क्वाड्ड्स किराए पर ले सकते हैं और अपने दम पर टिब्स का पता लगाने जा सकते हैं।
  • आप एक समूह के रूप में एक सवारी के लिए एक स्थापित पथ के बाद जा सकते हैं या नए स्थानों की खोज कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास समय है, तो पास के स्पा की यात्रा करना न भूलें। प्रत्येक शहर का अपना विशेष आकर्षण है, इसलिए आप शायद इसे पसंद करते हैं
    • एक स्पष्ट रात पर आप कई सितारों को देख सकते हैं, नक्षत्रों का उत्कृष्ट नजारा देखने के लिए आदर्श है। यदि आप खगोल विज्ञान में रुचि रखते हैं, तो आप अपने फोन या टैबलेट के लिए आवेदन डाउनलोड कर सकते हैं जो आपको बताती हैं कि आप कौन से तारामंडल हैं, आप उस स्थान और समय में देख सकते हैं।
    • सनस्क्रीन लाने के लिए मत भूलना, और संभवतः 11 से 15 के समय सूर्य के सीधे संपर्क में न होने की कोशिश करें।
    • आप शिखर सर्दियों के मौसम के बाहर जाते हैं, फरवरी की पहली छमाही तक 20 दिसंबर से लेकर, तुम समुद्र तटों और बार में प्रचार मूल्यों पर कम लोगों को मिल जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com