ekterya.com

कैसे फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदने के लिए

एक संपत्ति खरीदना आपके जीवन का सबसे बड़ा निवेश हो सकता है। सही जगह का चयन एक संपत्ति खरीदने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है फ्लोरिडा, अपने मील की सुंदर समुद्र तटों और समृद्ध शहरी केंद्रों के साथ, सभी प्रकार के घरों को खरीदने के लिए एक लोकप्रिय स्थान है। फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदने के लिए अपने कारणों पर विचार करें और इस निवेश लेने की प्रक्रिया के रूप में सरल बनाने के लिए के रूप में यह कहीं और है में मदद मिलेगी से पहले कुछ बुनियादी सवालों से करते हैं। नोट: इस आलेख में प्रस्तुत जानकारी संयुक्त राज्य अमेरिका पर लागू होती है

चरणों

भाग 1
इस कारण पर विचार करें कि आप फ़्लोरिडा में संपत्ति क्यों खरीदना चाहते हैं

फ्लोरिडा में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाला छवि 1 चरण
1
एक निवेश के रूप में फ्लोरिडा में एक संपत्ति खरीदने पर विचार करें जो राशि आप अपने निवेश के लिए अर्जित करते हैं वह उस क्षेत्र पर निर्भर करेगा जो घर स्थित है, इसलिए खरीदारी करने से पहले अच्छी तरह चुनें सुनिश्चित करें कि घर एक निवेश की संपत्ति के रूप में काम करता है और वित्तीय समझ में आता है। यदि आप अधिक से अधिक बंधक और करों में भुगतान करने जा रहे हैं तो आप किराए के लिए मासिक अर्जित करेंगे, इसका मतलब है कि कहा संपत्ति में निवेश करना अच्छा नहीं है।
  • विश्वसनीय किरायेदारों को आकर्षित करने के लिए आपको उपयुक्त क्षेत्र में स्थित एक संपत्ति में निवेश करना होगा।
  • फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें शीर्षक छवि 2
    2
    निर्धारित करें यदि आप एक दूसरे घर चाहते हैं यदि आपके पास समय और पैसा है, तो दूसरे घर खरीदना एक बढ़िया निवेश है, लेकिन ध्यान रखें कि करों का भुगतान करना और दूसरी संपत्ति के लिए बंधक महंगा हो सकता है। एक को अधिग्रहण करने का निर्णय लेने से पहले, एक वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना सर्वोत्तम है। इसके अलावा, आवृत्ति जिसके बारे में आप घर का उपयोग करेंगे के बारे में यथार्थवादी हो। यदि आपका काम अनुसूची बहुत व्यस्त है या यदि आपके पास अवकाश लेने के लिए केवल कुछ दिन का समय है, तो दूसरा घर खरीदना शायद एक अच्छा विकल्प नहीं है
  • अगर आपके पास दो घर हैं, तो आप उस समय के दौरान उनमें से एक किराए पर विचार कर सकते हैं जब आप अतिरिक्त आय पाने के लिए नहीं जीते।
  • फ्लोरिडा चरण 3 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी सेवानिवृत्ति के लिए संपत्ति में निवेश करने पर विचार करें अगर आपको लगता है कि फ्लोरिडा आपकी सेवानिवृत्ति के वर्षों में खर्च करने के लिए एक अच्छी जगह है, तो आप एकमात्र व्यक्ति ही ऐसा नहीं सोचते हैं फ्लोरिडा में सेवानिवृत्ति समुदायों में विशाल और बहुत सस्ती हो सकती है, एक सेवानिवृत्त व्यक्ति की एक महत्वपूर्ण गुणवत्ता जिसके पास एक निश्चित आय है
  • सामुदायिक सेवाओं की गुणवत्ता को ध्यान में रखें क्या समुदाय में क्लीनिक और अस्पतालों हैं या वे एक सुलभ दूरी पर हैं? क्या वहां समुदाय केंद्र हैं जहां आप अन्य वरिष्ठ नागरिकों से मिल सकते हैं?
  • फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें
    4
    फ्लोरिडा में जाने पर विचार करें शायद आपको लगता है कि आपको फ्लोरिडा में नौकरी के अवसर मिल सकते हैं, जो राज्य के लिए उपलब्ध नहीं हैं, जिसमें आप रहते हैं। फ्लोरिडा एक मजबूत अर्थव्यवस्था और इस तरह के पर्यटन, कृषि, विश्व व्यापार, एयरोस्पेस और विमानन के रूप में आर्थिक क्षेत्रों में मजबूत वृद्धि के साथ-साथ जीवन विज्ञान है। आर्थिक पहलुओं के अतिरिक्त, फ्लोरिडा को रहने के लिए एक आदर्श स्थान बनाने के लिए और कारणों से भी अधिक हैं:
  • एक गर्म और धूप मौसम
  • मियामी और ऑरलैंडो जैसे अद्भुत शहरों
  • समुद्र तट के गुणों
  • बहुत सारे प्राकृतिक स्प्रिंग्स
  • एपकोट और डिज्नी वर्ल्ड जैसी मनोरंजन केंद्र
  • भाग 2
    बाजार की जांच करें

    Video: Legends of Ultima (Ultima Online 2) - A Legends of Aria Community Server - Closed Beta 1 (1080p)

    फ्लोरिडा में खरीदें प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    एक अच्छा रियल एस्टेट एजेंट खोजें एक अच्छा रियल एस्टेट एजेंट वह है जो आपकी बात सुनता है और आपकी आवश्यकताओं को समझता है। यह आपके मापदंडों को ध्यान में रखेगा और इसके साथ फिट होने वाले फ्लोरिडा के गुणों की पहचान करेगा। एक संपत्ति खरीदने की प्रक्रिया जटिल जा सकता है और भ्रामक है, तो एक पेशेवर रियल्टर चीजों को आसान कर देगा और आप स्पष्ट रूप से सुनिश्चित करें कि आप अपने निवेश के साथ सहज महसूस करने के लिए सब कुछ समझाने।
    • उन लोगों से बात करें जिन्होंने हाल ही में एजेंट के माध्यम से एक घर खरीदा है जिसे आप काम पर रखने पर विचार करते हैं।
    • एक रीयल एस्टेट एजेंट चुनें, जिसके पास संबंधित प्रमाणपत्र हैं कई रियल एस्टेट एजेंटों को सीआरएस प्रमाणपत्र प्राप्त करना चाहिए (प्रमाणित आवासीय विशेषज्ञ, प्रमाणित आवासीय विशेषज्ञ), एबीआर (मान्यता प्राप्त खरीदार का प्रतिनिधि, मान्यता प्राप्त खरीदार का प्रतिनिधि) या एसआरईएस (सीनियर्स रियल एस्टेट स्पेशलिस्ट, वरिष्ठ नागरिकों के लिए रीयल एस्टेट विशेषज्ञ) अपने प्रशिक्षण और कौशल का विस्तार करने के लिए एक रीयल एस्टेट एजेंट चुनें, जिसकी औपचारिक प्रशिक्षण और व्यावहारिक अनुभव है।
  • फ्लोरिडा चरण 6 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    2
    तुलनीय घरों के बारे में पता करें। ये ऐसे ही घर हैं जो एक ही पड़ोस या क्षेत्र में हैं अपनी कीमत जानने के साथ, आपको एक बेहतर विचार हो सकता है कि आपको कितनी संपत्ति चाहिए। यदि अनुरोधित मूल्य पड़ोसी घरों की तुलना में काफी अधिक है, तो इसका कारण पता करें। आस-पास के घरों और आकार में समान रूप से समान लागत चाहिए।
  • यदि संपत्ति की कीमत दूसरों की तुलना में कम है, तो इसके कारण भी पता लगाएं। इसके साथ कुछ गलत हो सकता है, जैसे कि एक अधूरा तहखाने या छत छत
  • फ्लोरिडा चरण 7 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    3
    यह पता लगाएं कि संपत्ति कितनी देर बिक्री के लिए रही है यदि घर लंबे समय तक बिक्री के लिए रहा है, तो यह हो सकता है क्योंकि विक्रेता इसके लिए बहुत कुछ चाहता है उस स्थिति में, आप निराश हो सकते हैं कि आपने बिक्री नहीं की है और आपके साथ कम कीमत पर बातचीत करने के लिए तैयार हो सकता है। इसका यह भी मतलब हो सकता है कि घरेलू बाजार एक कमजोर चरण के माध्यम से चला जाता है, जिससे आपको बेहतर कीमत पर संपत्ति चुनने पर लाभ मिलता है।
  • फ्लोरिडा चरण 8 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    4
    खरीदारी करने से पहले समुदाय के बारे में पता करें यहां तक ​​कि अगर आपको एक आदर्श घर मिल गया है, तो आप एक उत्कृष्ट समुदाय में नहीं हो सकते हैं। इसके बाद के संस्करण (या फ्लोरिडा आपको लगता है कि उचित है में किसी दूसरे शहर में) का उल्लेख स्थानों में से किसी एक को चुनें और वहाँ में एक सप्ताह के अंत में (या हर हफ्ते) खर्च करता है, तो यह आप और आपके परिवार के लिए सही है देखने के लिए। अपने संभावित कहा, उदाहरण के लिए पड़ोसियों का परिचय: "हैलो, मैं पड़ोस में एक घर खरीदने में दिलचस्पी है। क्या आप इस क्षेत्र को रहने के लिए एक अच्छी जगह के रूप में सुझाएंगे? "
  • शहर द्वारा प्रदत्त सेवाओं की गुणवत्ता के बारे में अपने संभावित पड़ोसियों से पूछें। क्या वे समय पर कचरा इकट्ठा करते हैं? क्या पानी साफ और पीने योग्य है? फुटपाथ और ढलानों पर गड्ढे में दरार की उपस्थिति के लिए, वे एक आर्थिक मंदी के संकेत और पड़ोस परिषद के चारों ओर कम ब्याज कर रहे हैं।
  • केंद्रीय क्षेत्रों पर जाएं और समुदाय को पूरा करें क्या यह शांत शहर है या मियामी जैसी अद्भुत सांस्कृतिक मक्का है?
  • खरीदारी करना निर्धारित करें कि क्या स्थानीय अर्थव्यवस्था आपकी आवश्यकताओं को फिट करती है और, अगर आप वहां रहने पर विचार करते हैं, तो उन स्थानों की तलाश करें जहां आप आस-पास नौकरी पा सकते हैं।
  • सत्यापित करें कि स्थान सुलभ है और सार्वजनिक परिवहन है।
  • फ्लोरिडा चरण 9 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    5
    घर की स्थिति का पता लगाएं। यह महत्वपूर्ण है कि घर की उम्र और क्षेत्रों में समस्याएं मौजूद हैं विक्रेता को एक दस्तावेज में यह सारी जानकारी प्रदान करनी चाहिए जो ज्ञात दोषों का वर्णन करता है जो संपत्ति के मूल्य को प्रभावित कर सकते हैं। समस्याओं और महत्वपूर्ण प्रश्नों में आपको निम्नलिखित पर विचार करना चाहिए:
  • पेंट लीड-आधारित है? यह खतरनाक हो सकता है, खासकर महिलाओं और बच्चों के लिए
  • अच्छी स्थिति में उपकरण (वॉशिंग मशीन, ड्रायर, स्टोव और रेफ्रिजरेटर) हैं?
  • क्या छत, कालीन या रसोई अलमारी को बदलना आवश्यक है?
  • Video: SARDINES IN AN EMPTY HOUSE | HIDE AND SEEK | We Are The Davises

    फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें शीर्षक 10
    6
    घर के मालिकों से बात करें घर के मालिकों के पास बहुत सारी जानकारी होगी कि आप अचल संपत्ति एजेंट के माध्यम से प्राप्त नहीं कर पाएंगे। उनसे पूछें कि वे कितने समय तक रह रहे थे और वे क्यों चल रहे हैं शायद उसकी मंशा सौम्य हैं और उनके परिवार के पास ले, लेकिन कुछ शोर पड़ोसियों या एक नया विषाक्त अपशिष्ट डंप पास के स्थापित किया गया है की वजह से हो सकता है।
  • फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें
    7
    उस क्षेत्र में घरों की औसत कीमतों की पहचान करें जहां आप रहना चाहते हैं। एक घर की औसत कीमत जानने के कई तरीके हैं आप स्थानीय रीयल एस्टेट एजेंट के संपर्क में रह सकते हैं और उनसे आपको एक सूची दे सकते हैं। आप किसी विशिष्ट क्षेत्र में घरों की खोज के लिए इंटरनेट का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • सबसे अच्छा विकल्प औसत मूल्यों का बेहतर विचार रखने के लिए इंटरनेट और स्थानीय रीयल एस्टेट एजेंटों के आपके ज्ञान का उपयोग करना है, क्योंकि प्रत्येक स्रोत में अलग-अलग जानकारी हो सकती है। फ्लोरिडा के मामले में, आप एक निश्चित क्षेत्र में घरों की एक अद्यतन मूल्य प्राप्त करने के लिए Realtor.com पृष्ठ से परामर्श कर सकते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 12 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    8
    उस घर की अचल संपत्ति कर की दर का पता लगाएं जिसे आप खरीदना चाहते हैं। ये दरें घर की कीमत, आकार और स्थान के हिसाब से बदलती हैं। ध्यान रखें कि प्रत्येक काउंटी और शहर में अपनी टैक्स दर होती है फ्लोरिडा, जीने के लिए एक लोकप्रिय स्थान है, क्योंकि कोई आयकर है वहाँ है, लेकिन उनकी संपत्ति कर लगभग राष्ट्रीय औसत रहे हैं और कभी कभी यह नीचे हैं।
  • लोअर संपत्ति कर राज्य वाल्टन काउंटी, जहां दर संपत्ति के मूल्य के हजार डॉलर प्रति केवल $ 9.75 है में पाया जा सकता। काउंटी मुनरो, कोलियर, बे, फ्रेंकलिन, Okaloosa, Sumter, सांता रोजा, जैक्सन और सारासोटा काउंटी भी ($ 14,5 तक) कम कर दर है।
  • इसके विपरीत, राज्य संपत्ति कर की उच्च दर Alachua काउंटी, जहां निवासियों उनके गुणों के मूल्य के हजार डॉलर प्रति के बारे में $ 23.44 का भुगतान कर रहे हैं। तुम भी समान दर (20.11 डॉलर अधिक) मियामी-डैड, पाम बीच, Hillsborough, हेन्द्री, Pinellas, ब्रोवार्ड, डिक्सी, सेंट लुसिया और Volusia की काउंटियों में पा सकते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 13 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    9
    एक oceanfront संपत्ति में निवेश करने से पहले दो बार सोचो। जलवायु परिवर्तन और समुद्र के स्तर में निरंतर वृद्धि के कारण, कई लोग अपने बीच घरों को बेचते हैं क्योंकि यह नष्ट हो जाता है। फ्लोरिडा के मामले में, समुद्र का स्तर हर 11 से 14 वर्षों में 2.5 सेमी (1 इंच) बढ़ता है। फ्लोरिडा के 530 किमी (328 मील) समुद्र तटों के दौरान मौजूदा विकास (दोनों वाणिज्यिक और आवासीय) खतरे में हैं।
  • जलवायु परिवर्तन के कारण समुद्र के सामने आने वाले संपत्ति के जोखिम के बारे में अपने रियल एस्टेट एजेंट से देखें वह एक बीमा एजेंट से समुद्र में खतरे में वृद्धि के बारे में भी बात करता है और भविष्य की बीमा दरों के बारे में पूछताछ करता है।
  • आप अभी भी पानी के स्रोत के सामने एक घर खरीद सकते हैं, ठीक से समुद्र के बिना। झीलों या नदियों के सामने स्थित घरों को बिक्री मूल्य और बीमा दोनों लागतों में कम खर्चीला होता है, जिससे लाभ से आप तैर सकते हैं और नाव द्वारा नेविगेट कर सकते हैं। यहां तक ​​कि 500 ​​मीटर (1/4 मील) समुद्र तट से स्थित एक घर में बहुत कम कीमत हो सकती है



  • फ्लोरिडा चरण 14 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    10
    आय उत्पन्न करने वाली संपत्ति खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगह के बारे में सोचो आप इसे सुधारने और पुनर्निर्मित करने के लिए एक घर खरीदना चाहते हैं, और फिर उसे लाभ बनाने के लिए इसे बेच सकते हैं (flipping)। एक संपत्ति खरीदना और फिर किराए पर यह एक आकर्षक व्यवसाय भी हो सकता है। जो भी मामला है, हमेशा घर के स्थान के बारे में सोचो, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण कारक होगा, भले ही आप किराये पर विचार करें या इसमें रहना चाहे।
  • भले ही आप अपनी संपत्ति को बेचते या किराए पर लेते हैं, जनसंख्या संबंधी आंकड़ों पर ध्यान देते हैं, जैसे जनसंख्या वृद्धि और समय के साथ औसत आय। यदि दोनों आँकड़ों में आरोही पैटर्न आते हैं, तो इसका मतलब है कि यह निवेश करने के लिए एक अच्छी जगह है। दूसरी ओर, एक स्थिर या अवरोही अर्थव्यवस्था का सामना करने वाले समुदायों से बचें, साथ ही जनसांख्यिकीय पलायन।
  • किसी संपत्ति को किराए पर लेने के निर्णय लेने से पहले, उन लागतों पर विचार करें, जिन्हें आपको सामना करना होगा। उदाहरण के लिए, आपको किराए पर शुल्क लगाने और रखरखाव के मुद्दों का समाधान करने के लिए संपत्ति प्रबंधन टीम को किराए पर लेना पड़ सकता है
  • भाग 3
    संपत्ति खरीदें

    फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें
    1
    अपना बजट निर्धारित करें क्या आप हवेली खरीदना चाहते हैं या दो साधारण कमरों के साथ आराम से जगह पसंद करते हैं? सबसे ज़रूरी बात, क्या आप चाहते हैं कि संपत्ति का प्रकार वहन कर सकते हैं? निर्धारित करें कि वास्तविक कीमत जो आप कर सकते हैं वह एक संपत्ति खरीदने में एक महत्वपूर्ण पहला कदम है।
    • किसी संपत्ति की कीमत आपके कुल वार्षिक वेतन से दो और आधा गुना अधिक नहीं होनी चाहिए।
    • यदि आपके पास एक ऐसे व्यक्ति के साथ एक प्रतिबद्ध रिश्ता है जो संपत्ति के हिस्से के लिए भुगतान करने के लिए तैयार है, तो उनकी राय से उनसे सलाह लें कि वे एक उचित निवेश के बारे में क्या सोचते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 16 में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें
    2
    एक बंधक के लिए आवेदन करें एक बंधक एक ऋण के लिए एक घर के अधिग्रहण के वित्तपोषण के लिए इस्तेमाल किया जाता है। अपने बजट का वास्तविक मूल्यांकन करें और अपने निजी क्रेडिट की रिपोर्ट का अनुरोध करें ताकि वह बंधक ऋण प्राप्त कर सकें जो आप प्राप्त कर सकते हैं।
  • आप तीन प्रमुख क्रेडिट ब्यूरो में से किसी एक पर क्रेडिट रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं: एक्स्पिरियन, इक्विफ़ैक्स और ट्रांसयूएनियन। उनमें, आप ऋण और क्रेडिट प्राप्त करने के लिए अपनी पात्रता का विवरण प्राप्त कर सकते हैं।
  • सामान्य तौर पर, उधारकर्ता यह नहीं चाहते कि उधारकर्ता (आप) को एक बंधक मान लें जिसका मासिक भुगतान 28 से 44% मासिक आय से अधिक है
  • यूनाइटेड किंगडम में कई बंधक उधारदाताओं ने दूसरे घर की खरीद के लिए कीमत का 80% तक ऋण दिया है सामान्य तौर पर, यह ऋण 15 वर्षों के भीतर भुगतान किया जाना चाहिए।
  • फ्लोरिडा में खरीदें संपत्ति शीर्षक शीर्षक छवि 17
    3
    अपने सभी भुगतानों को तय करें गुणों की खरीद से संबंधित विविध प्रकार के भुगतान हैं आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली दरें फ्लोरिडा में जगह पर निर्भर करती हैं, जहां आप संपत्ति खरीदने का फैसला करते हैं और आप मध्यस्थ के रूप में उपयोग की जाने वाली रीयल एस्टेट एजेंसी याद रखें कि इन भुगतानों पर हमेशा बातचीत की जा सकती है, इसलिए यदि आप विक्रेता से किसी निश्चित भुगतान को विभाजित करने के लिए पूछना चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए स्वतंत्र रहें। सामान्य रूप से, आवश्यक भुगतानों को व्यवस्थित करने के लिए आपको मूल खरीद मूल्य में 2 से 5% जोड़ना होगा संपत्तियों की खरीद से संबंधित कुछ सामान्य कीमत निम्न हैं:
  • पंजीकरण शुल्क (स्वामित्व के परिवर्तन रजिस्टर करने के लिए सरकार द्वारा आरोप लगाया गया है)
  • अनुबंध की वैधता की पुष्टि के लिए एक वकील की कानूनी फीस
  • बीमाकर्ता की फीस और नोटरी फीस
  • शीर्षक बीमा प्रीमियम
  • स्थानांतरण कर
  • रियल एस्टेट एजेंट फीस
  • संपत्ति कर
  • मूल्यांकन शुल्क
  • बंधक दरों
  • फ्लोरिडा चरण 18 में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें
    4
    एक निरीक्षण का अनुरोध करें एक घर का निरीक्षण आपको संपत्ति की स्थिति के बारे में अधिक जानकारी देगा। यह आपके और आपके निवेश को किसी भी अवांछित आश्चर्य से बचा सकता है जो घर में हो सकता है। सामान्य तौर पर, घर का निरीक्षण एक प्रस्ताव लेने से पहले किया जाता है या संपत्ति के समापन के दो सप्ताह के भीतर किया जाता है।
  • निरीक्षक को अच्छी तरह से योग्य होना चाहिए इस से जांचें नेशनल एसोसिएशन ऑफ होम इंस्पेक्टर एक अच्छे इंस्पेक्टर को खोजने के लिए। आप अपने डेटाबेस की जांच कर सकते हैं यहां.
  • फ्लोरिडा स्टेप 1 में प्रॉपर्टी खरीदें
    5
    अनुबंध को ध्यानपूर्वक पढ़ें। एक बार जब कीमत पर सहमति हो जाती है, खरीदार को खरीद अनुबंध के माध्यम से एक औपचारिक पेशकश करने से पहले एक छोटे से स्वैच्छिक जमा करना चाहिए। हस्ताक्षर किए जाने पर, यह बाध्यकारी है, हालांकि आकस्मिक शर्तों कुछ परिस्थितियों में खरीद को रद्द करते हैं
  • यह संयुक्त राज्य अमेरिका में अचल संपत्ति खरीद प्रणाली का एक महत्वपूर्ण तत्व है। यदि आप अनुबंध में निर्धारित तिथियों को देखने में विफल रहते हैं, तो आप अपनी जमा खोने का जोखिम चलाते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 20 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    6
    सौदा बंद करें अनुबंध पढ़ने और घर और स्थानीय बाजार की स्थितियों का उचित मूल्यांकन करने के बाद, उस पर अपना नाम डालें। दुर्घटनाओं, जैसे आग या तूफान (वे फ्लोरिडा राज्य के तट पर हमेशा खतरे हैं) के मामले में गृह बीमा के लिए आवेदन करें। आपको कई भुगतान करना होगा और काम करना चाहिए। आपके नाम पर आवश्यक नगरपालिका सेवाओं (कूड़ा संग्रह, पानी, बिजली) के खातों को स्थानांतरित करें
  • भाग 4
    फ्लोरिडा में संपत्ति विदेश में हासिल करना

    फ्लोरिडा चरण 21 में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने देश के मूल में कर विशेषज्ञ के साथ परामर्श करें। फ्लोरिडा में एक घर खरीदने के बाद कई तरह की वित्तीय समस्याएं पैदा हो सकती हैं फ्लोरिडा में संपत्ति की खरीद के दौरान दोहरे कराधान, विरासत करों और आयकरों की समस्याएं चल रही हैं।
    • यदि आप घर का एकमात्र मालिक हैं, तो आपके उत्तराधिकारियों को उत्तराधिकार कर का भुगतान करना होगा।
    • यदि आप संपत्ति किराए पर जा रहे हैं, तो आयकर को कम दर पर सेट किया जा सकता है
    • सामान्य तौर पर, एकल मालिक डबल टैक्सेशन से बच सकते हैं। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में अलग से कर पहचान संख्या के लिए कोई संख्या नहीं बनाते हैं, तो संभवतः आपको इस देश में करों का भुगतान नहीं करना पड़ेगा।
    • हम दोहराते हैं: सभी वित्तीय कानून और नियम खरीदार की उत्पत्ति के देश के आधार पर भिन्न होते हैं। हालांकि, अधिकांश कर समझौते पहले संकेतित मानकों के अनुरूप हैं I
  • फ्लोरिडा में संपत्ति खरीदें खरीदें
    2
    अमेरिकी कानून से परिचित व्यक्ति से सहायता के लिए पूछें अगर आप अंग्रेजी बोलते हैं और अमेरिकी सीमा से परिचित हैं, तो आपको फ्लोरिडा में एक घर खरीदने में परेशानी नहीं होगी। हालांकि, 2014 में, केवल 37% विदेशी खरीदारों ने बताया कि इस राज्य में एक घर खरीदने के दौरान उन्हें देश की भाषा या संस्कृति के साथ कोई समस्या नहीं थी।
  • आपकी रीयल एस्टेट एजेंट को अंग्रेजी से स्पष्ट रूप से बात करनी चाहिए और आपको कॉन्ट्रैक्ट की समीक्षा करने या अंग्रेजी में भेजने की पेशकश की समीक्षा करने के लिए आपको तीसरे व्यक्ति को मिलना चाहिए। यह तीसरा व्यक्ति उन समस्याओं से अवगत हो सकता है जो आपके या आपके एजेंट द्वारा ध्यान नहीं दिया गया था। इस समीक्षक होने से आपको यह सुनिश्चित करने की अनुमति मिलेगी कि आपके पास भविष्य की कोई समस्या नहीं है।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में रियल एस्टेट बिक्री करने के लिए कानून को अचल संपत्ति में विशेषज्ञता वाले वकील की उपस्थिति की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, इस पेशेवर से सलाह आपको गलतियों या संभव भ्रम से बचने में मदद कर सकता है।
  • फ्लोरिडा में खरीदें संपत्ति शीर्षक 23 छवि शीर्षक 23
    3
    नकद भुगतान करने के लिए तैयार हाल के एक अध्ययन में, यह पाया गया कि विदेशी खरीदारों के 80% नकदी के साथ भुगतान करते हैं। इसका कारण यह है कि यू.एस. क्रेडिट कंपनियों के लिए आपके क्रेडिट इतिहास की जांच करना मुश्किल है, जो उन्हें बंधक प्राप्त करने से रोकता है। नकद में भुगतान करने का अर्थ है कि संपत्ति खरीदने के लिए आपको कुल राशि तैयार करनी होगी। लाभ यह है कि आपको ऋण या ब्याज के भुगतान से निपटना नहीं होगा। हालांकि, इतनी बड़ी राशि प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है
  • इस अवसर पर, विदेशी खरीदारों को वित्तपोषण प्राप्त करने की अनुमति है उदाहरण के लिए, बैंकिंग समूह एचएसबीसी (ग्रेट ब्रिटेन में स्थित बैंकिंग सेवाओं में विशेषज्ञता वाला बैंक) वर्तमान में 30 और 15 साल के विदेशी खरीदारों के लिए निर्धारित दर बंधक प्रदान करता है और 3,000,000 डॉलर तक के ऋण प्रदान कर सकता है। अन्य कमियां कम क्रेडिट सीमाएं हो सकती हैं हालांकि, एचएसबीसी को उस राशि के अतिरिक्त 12 महीने के भंडार (बंधक भुगतान, रखरखाव और करों को कवर करने के लिए) के अलावा 100,000 डॉलर की पर्याप्त जमा राशि की आवश्यकता है। अंत में, आपको अपनी संपत्ति की प्रारंभिक लागत का 30% (मियामी में 40%) का भुगतान करना होगा।
  • स्थानीय विनिमय दरों को ध्यान में रखें, जिस प्रकार के घर खरीदने के लिए आप चाहते हैं आपकी मुद्रा और अमेरिकी डॉलर के बीच विनिमय दर में मौसमी उतार चढ़ाव के मामले में वित्त विशेषज्ञ से परामर्श करें, जिसका फ्लोरिडा में एक संपत्ति खरीदने पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
  • $ 10,000 से अधिक नकद लेनदेन संघीय सरकार को सूचित किया जाना चाहिए
  • फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें

    Video: Pablo Escobar el terror,DOCUMENTALES,NARCOS,CHAPO GUZMAN

    4
    उपयोग के प्रकार का निर्धारण आप संपत्ति को दे देंगे आम तौर पर, विदेशी खरीदारों छुट्टी के लिए संपत्ति का इस्तेमाल करते हैं या इसे किराए पर लेते हैं। फ्लोरिडा में एक घर खरीदने वाले 10 विदेशों में से लगभग 4 लोग छुट्टी की सुविधा के रूप में इन सुविधाओं का उपयोग करते हैं। किराया भी एक अच्छा विकल्प है और, स्थान और किराये की कीमतों के आधार पर, आप अपने निवेश को काफी जल्दी से पुनर्प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं
  • हालांकि, छुट्टी घर खरीदने का फैसला करने से पहले, यह निर्धारित करें कि आप कितनी बार इसमें शामिल होंगे। कभी-कभी, एक सुंदर फ्लोरिडा समुद्र तट के घर का बजट बजट से अधिक हो सकता है। इस स्थिति में अवकाश गृह खरीदने से पहले अपने वित्तीय और निशुल्क समय पर सावधानी बरतें। इसके अतिरिक्त, क्योंकि विदेशों में लंबे समय के लिए संयुक्त राज्य में रहने के लिए अक्सर मुश्किल होता है, जब आप छुट्टी पर जाते हैं तो आप अपने दोस्तों को भी समायोजित कर सकते हैं
  • लगभग 23% विदेशी खरीदार अपनी संपत्ति का किराया करते हैं उस स्थिति में, आप मूल निवासी अमेरिकियों या सिर्फ अपने देशवासियों को अपना घर किराये पर ले सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको अलग-अलग पहलुओं की देखरेख करने के लिए एक विश्वसनीय संपत्ति प्रबंधन टीम को खोजने और रखनी होगी, जैसे रखरखाव और सम्पत्ति के साथ उत्पन्न होने वाली संभावित समस्याओं।
  • फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें
    5
    अपनी संपत्ति देखने के लिए एक यात्रा करें, लेकिन बिक्री बंद नहीं करें यदि आपके पास घर खरीदने के लिए जाने के बारे में विशिष्ट आवश्यकताएं हैं, तो निर्णय लेने से पहले आपको इसे देखना चाहिए। हालांकि, अंत में, जब संपत्ति तुम्हारा है, तो आप एक प्रतिनिधि को अपनी ओर से बिक्री को बंद करने के लिए कह सकते हैं। कई दस्तावेजों और अनुबंधों को जो अतीत में व्यक्तिगत तौर पर हस्ताक्षर किए गए थे, वे अब डिजिटल हस्ताक्षर किए जा सकते हैं, जो अंतिम समझौते के समय खरीदारों और विक्रेताओं के लिए उपस्थित होने की आवश्यकता से बचा जा सकता है।
  • अगर आपके पास एक विश्वसनीय एजेंट या परिवार के सदस्य हैं जो संयुक्त राज्य में रहता है और आप जो चाहते हैं वही जानता है, तो आप उन्हें निर्णय लेने की शक्ति दे सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • व्यक्तिगत परिस्थितियों में बहुत भिन्नता है, इसलिए आपकी विशेष स्थिति के लिए विशिष्ट व्यावसायिक सलाह का अनुरोध करना महत्वपूर्ण है, खासकर संपत्ति की खरीद, संभावित किराए, करों और बंधक जैसे क्षेत्रों में।

    चेतावनी

    • जब भी आप किसी भी प्रकार की संपत्ति खरीदने के लिए जाते हैं, तब पेशेवर सलाह लें।
    • संपत्ति का अधिग्रहण एक महत्वपूर्ण निर्णय है और इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए। इसलिए, यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि आप सभी पहलुओं की अच्छी तरह से जांच कर लें और सभी प्रासंगिक जानकारी लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com