ekterya.com

पतले देखने के लिए पोशाक कैसे करें

बहुत से लोग अपने वजन से शर्मिंदा हैं और बहुत से लोग भी असुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे मोटा लगते हैं। हालांकि, कुछ साधारण फैशन ट्रिक्स के साथ, आप पतले दिखने में सक्षम होंगे।

चरणों

भाग 1

अंडरवियर के साथ अच्छा आधार बनाएं
शीर्षक का चित्र चुनें सही ब्रा 20 कदम
1
अंडरवियर पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है एक ब्रा चुनने पर यह पहलू विशेष रूप से महत्वपूर्ण है एक ब्रा जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठती है, आपकी सिल्हूट को आकार देने और आपकी छाती का समर्थन करने में मदद करेगी। ग़लत आकार की ब्रा पहनने से आपकी लाइन में कटनी लाइनें हो सकती हैं जो आपकी त्वचा में डूब जाती हैं और आपकी छाती को शीर्ष पर छोडने का कारण बनती है। एक डिपार्टमेंट स्टोर के महिलाओं के कपड़ों के अनुभाग में एक व्यावसायिक आकार ब्रा प्राप्त करने पर विचार करें।
  • बहुत छोटी अंडरवियर पहनने से बाउंस और लाइनें उत्पन्न हो सकती हैं, जिन्हें पैंट और अन्य कपड़ों के माध्यम से देखा जा सकता है। सही आकार के निर्बाध अंडरवियर खरीदने पर विचार करें।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 2 देखो शीर्षक
    2
    अंडरवियर पहने से बचें जो समर्थन प्रदान नहीं करता है हालांकि बिकिनी प्रकार के अंडरवियर और पेटी अंडरवियर में लाइनों से बचने के लिए, वे बहुत कम कवर करते हैं, और लिफ्ट या समर्थन नहीं देते हैं। शॉर्ट्स, जांघकों और अन्य प्रकार के अंडरवियर पहनें जो नितंबों, पेट और जांघों को उठाते हैं। ये कटौती एक कड़ी और चिकनी उपस्थिति बनाने में मदद कर सकती हैं।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 3 देखो शीर्षक
    3
    स्लिमिंग अंडरवियर का उपयोग करें अगर आपको आकार की आकृति बनाने और अतिरिक्त वजन पर नजर रखने के लिए अतिरिक्त मदद चाहिए, अंडरवियर पहनें जो आपके शरीर का निर्माण करता है यह अंडरवियर इन क्षेत्रों को बहुत ज्यादा जाने से रोकने के लिए आपके पेट, जांघों, छाती, हथियार और पीठ को समायोजित कर सकता है।
  • शायद यह विकल्प दैनिक उपयोग के लिए थोड़ा अधिक लगता है लेकिन विशेष अवसरों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 4 देखो शीर्षक
    4
    एक "पैन्टीहोस मॉडलिंग" के साथ लंबे नायलॉन स्टॉकिंग्स पहनने पर विचार करें। मॉडलिंग अंडरवियर पेट के फ्लैट के मध्य भाग को बहुत अच्छी तरह से काम करता है, खासकर जब आप कपड़े या स्कर्ट पहनते हैं मॉडलिंग अंडरवियर के ऊपर ऊपरी परत की एक मोटी, उच्च परत होती है, जिसे आपके पेट में फैलाने और हर चीज को जगह रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक बनाता है देखो कि आपकी पोशाक या स्कर्ट को अधिक चापलूसी करना होगा।
  • भाग 2

    चापलूसी कपड़ों का मिश्रण
    चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 12 देखो शीर्षक
    1

    Video: अगर पतला हो गया है आपका वीर्य तो ये रामबाण उपाय शीघ्रपतन नपुंसकता को दूर करने का विशेष नुस्खा

    सही आकार के कपड़े खरीदें जो वस्त्र बहुत छोटा और तंग हैं, वे आपके शरीर के किसी भी अधिक क्षेत्र को दिखाते हैं। दूसरी तरफ, बहुत बड़े और ढीले वस्त्र आपसे अधिक व्यापक और मोटी दिखेंगे। केवल वही वस्त्र जिसे आप ठीक से पेश करते हैं, वह आपकी सहायता करेंगे। इसका मतलब है कि आपको स्टोर में कपड़ों की कोशिश करना है। हालांकि शर्ट का लेबल एक निश्चित आकार इंगित करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह उसी तरह से रहेगा जैसा आपके उस आकार के अन्य शर्ट हैं।
    • यदि आपके वस्त्रों को ठीक तरह से फिट होने का मतलब है कि आप उन्हें मापने के लिए बनाते हैं, तो यह करें
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किनेयर के चरण 8 देखें
    2
    कपड़ों की शैली चुनें जो बहुत तंग या ढीली होने के बजाय अच्छी तरह से फिट हों उन कपड़ों को चुनने के बजाय जो कि बस रहें, उन शैलियों का उपयोग करें जो आप पतले हैं इसका मतलब है कि आपको बहुत तंग और तंग कपड़े पहनने से बचना चाहिए। समायोजित सामग्री आपके शरीर में लटकाएगी और आपके पास सभी गुना दिखाएगी। यदि आप पतले दिखना चाहते हैं, तो आपको अतिरिक्त त्वचा से ध्यान हटाने चाहिए और इसे न दिखाएं।
  • वही विपरीत पर लागू होता है: जो कपड़ों बहुत ढीले हैं उन्हें आप की तुलना में विहीन और मोटी दिखते हैं, जो प्रतिकूल है हालांकि, उस कपड़े से बचें, जो आपके रंगों से बाहर लटकने की बजाए अपने रंग पर आते हैं। आपके कपड़े को अच्छी तरह से फिट होना चाहिए और अपने शरीर के आवरण को पूरी तरह से कवर किए बिना ढीले होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किइनेयर चरण 9 को देखो
    3
    अपनी अलमारी में कुछ काला डालें। काले रंग में आपके पर एक स्लिमिंग प्रभाव होता है और पैंट, स्कर्ट और कपड़े में विशेष रूप से महान दिख सकता है। सभी काली वस्त्र चापलूसी कर सकते हैं, लेकिन सुंदर और शराब के बीच एक पतली रेखा है। यदि आप पूरी तरह से काले रंग में तैयार करना चाहते हैं, तो कहीं रंग का एक स्पर्श (ब्लाउज, जूते, रंग लिपस्टिक, बटुआ, बेल्ट, अन्य मदों के बीच) शामिल करें।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 10 देखो शीर्षक
    4
    अपनी शैली में कुछ धुंधला डार्क डेनिम और अन्य तीव्र रंग जोड़ें आम तौर पर, काले रंगों में काली वस्त्र पहनने के दौरान बनाए जाने के समान एक स्लिमिंग प्रभाव होता है। अपनी अलमारी में रंग और ब्याज लाने का एक अच्छा तरीका है गहन प्लम रंग से लेकर अंधेरे जैतून का रंग तक और नौसेना के नीले रंग से चॉकलेट ब्राउन तक।
  • अपने सबसे पसंदीदा क्षेत्रों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कठोर समस्या क्षेत्रों और चमकीले रंगों के लिए गहरी रंगों का उपयोग करें।
  • एक शीर्षक वाला छवि जो पहना जाता है एक व्हाइट ब्लेज़र चरण 10
    5
    एक रंगीन जाकेट पहनने पर विचार करें रंगीन जाकेट हथियारों को ढंकने का एक आसान तरीका है, लेकिन फ़्लैप्स की ऊर्ध्वाधर लाइनें आपके आंकड़े का अच्छा विस्तार बनाती हैं। एक वी-गर्दन टी-शर्ट और गहरे जीन्स के साथ एक खुले रंग का ब्लेयर जोड़ना एक आसान तरीका है।
  • चित्र शीर्षक के लिए क्लब चरण 8 के लिए चित्र
    6
    यह हड़ताली रंग और पैटर्न को शामिल करता है जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, उज्ज्वल रंग आपके अच्छे क्षेत्रों को आकर्षित कर सकते हैं, और गहरे रंग के रंग आपके समस्या क्षेत्रों को छिपा सकते हैं। उन्हें मिश्रण करने के लिए अपनी अलमारी के लिए कुछ हड़ताली रंग और पैटर्न जोड़ने पर विचार करें। सुनिश्चित करें कि आप छोटे प्रिंट चुनते हैं, आपकी मुट्ठी के आकार के बारे में
  • हड़ताली प्रिंट, ध्यान को विचलित कर सकते हैं और आपकी त्वचा की आकृति को छलावरण कर सकते हैं जिससे पर्यवेक्षक आपके आकार के बजाय परिधान को नोटिस कर सकता है।
  • उज्ज्वल और गहन रंगों के प्रिंटों को चुनें क्योंकि हल्के रंगों के डिज़ाइन आपकी अपरिपतियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और आपको मोटा लग सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किन्नेर चरण 13 को देखो
    7
    परीक्षण मोनोक्रैमिक रंग योजनाएं रंगीन ब्लॉकों लोगों को एक ओर से दूसरे के बजाय ऊपर से नीचे तक आपके पास दिखते हैं नतीजतन, आंख चौड़ाई से अधिक ऊंचाई देखता है, जिससे आप पतले और लम्बे दिखते हैं ठोस रंग के वस्त्र पहनें, अलग-अलग और नीचे के वस्त्र या ब्लॉक में कपड़े भी पहनें।
  • रंग ब्लॉक वाले कपड़े एक सिंगल-रंग की पोशाक का एक ही चापलूसी स्वरूप बना सकते हैं, सिवाय इसके कि ब्लॉक के कपड़े में अलग-अलग रंगीन पैनल होते हैं जो एक चापलूसी वाले आंकड़े बना सकते हैं या दबाव बढ़ा सकते हैं।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 5 शीर्षक से चित्र
    8
    ऊर्ध्वाधर लाइनों का उपयोग करें उपयोग वी गर्दन शर्ट, स्वेटर, cardigans और अन्य खड़ी लाइनों के शीर्ष नीचे से ध्यान आकर्षित करने, धड़ की लंबाई और यह संकरा लग रही है। क्षैतिज हार का उपयोग करने से बचें, जैसे राउंड या बोट-टाइप कॉलर क्योंकि वे आपके पुरुष बनाते हैं और बस्ट बड़ा लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने आप को देखो Skinnier कदम 14
    9



    ऊर्ध्वाधर विवरणों के लिए ऑप्ट और क्षैतिज विवरण से बचें। ऊर्ध्वाधर पतली धारियों और ऊर्ध्वाधर ज़िप वाले वस्त्र पहनें। इसके अलावा, क्षैतिज धारियों या गहने की पंक्तियों से बचें। ऊर्ध्वाधर विवरण आँखें पक्ष की ओर की बजाय ऊपर और नीचे ध्यान देती हैं, जिससे पतलीपन का भ्रम पैदा करने में मदद मिलती है।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं को बनाने के लिए Skinnier देखो चरण 15
    10
    Flared पैंट के साथ अपने पैर संतुलन। चुस्त जीन्स और संकीर्ण पैरों के साथ अन्य पैंट आपके कूल्हों और आपके पैरों के ऊपर सीधे ध्यान केंद्रित करते हैं, जो आपके शीर्ष को व्यापक बना सकते हैं। इसके बजाय, सीधे-पैर वाले, चौड़े-बूट पैंट और अन्य थोड़े फ़्लैंड शैलियों की तलाश करें। इन शैलियों को आँखें नीचे और एक बनाने के बाहर आकर्षित पूरी तरह पतला देखो
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 16 देखो शीर्षक
    11

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    लाइन में स्कर्ट और कपड़े देखो और घुटने तक। ए-लाइन स्कर्ट कूल्हे और ऊपरी जांघों पर तंग हैं, लेकिन घुटनों पर अपने पैरों के लिए एक संतुलित देखो बनाने के लिए तैयार हो गए हैं। घुटने के ऊंचे स्कर्ट सबसे अधिक चापलूसी हैं, हालांकि बछड़े के मध्य तक कई स्कर्ट शैलियों को आप कितने लंबा पर निर्भर करते हुए अच्छे दिख सकते हैं।
  • चित्र जिसे अपने आप को देखो Skinnier कदम 17 शीर्षक है
    12
    समस्या क्षेत्रों को छुपाता है उदाहरण के लिए, यदि आप पेट में अधिक वजन रखते हैं, तो शीर्ष वस्त्र और पेप्लम-स्टाइल वाले कपड़े देखें जो बाह्य रूप से खोलते हैं और एक ए-लाइन उच्च-वाइस स्कर्ट के साथ जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा, स्कर्ट और लपेटे हुए कपड़े आपके कमर को समायोजित कर सकते हैं और भारी क्षेत्रों को कवर कर सकते हैं। ऐसे कपड़ों का चयन करें जो बहुत अधिक मात्रा को जोड़े बिना समस्या वाले क्षेत्रों को सावधानी से छिपाते हैं।
  • चित्र को अपने आप को देखो Skinnier कदम 18 देखो शीर्षक
    13
    अपनी समस्या के क्षेत्रों के बारे में विवरण देने से बचें। यदि आपके पास जांघों पर अधिक वजन है, तो कुछ जेब के साथ अंडरवियर की तलाश करें और कूल्हे पर कोई ट्रिम नहीं करें। विवरण ध्यान आकर्षित करते हैं और दृश्य विवरण के साथ कवर आपके शरीर के किसी भी हिस्से को अधिक हड़ताली दिखाई देगा।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किइनेयर चरण 19 को देखो
    14
    अपने सकारात्मक लक्षणों को हाइलाइट करें यदि आपके पास मजबूत पैर हैं और उन पर गर्व है, तो उन्हें अपनी स्कर्ट के नीचे कुछ इंच उठाकर उजागर करें। यदि आपके पास बहुत कम परिभाषित कमर है, तो तंग और ऊंचे कमर वाले वस्त्र चुनें, साथ ही बेल्ट जो आपके कमर पर ध्यान खींचते हैं जब आप अपने शरीर के पतले हिस्सों पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप पूरी तरह से पतली होने का भ्रम पैदा करते हैं और अपने आप में विश्वास रखते हैं।
  • भाग 3

    जूते जो कि गठबंधन खोजें
    चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 20 देखो शीर्षक
    1
    उच्च एड़ी या मंच के जूते पहनें ऊँची एड़ी के जूते अपने पैरों को लम्बी और पतला लगते हैं, जिससे आप पूरी तरह पतला लगते हैं। यदि आपके पास चौड़े पैर हैं, तो पट्टियों के साथ सैंडल केवल आपके पैरों के वजन को बढ़ा देते हैं उच्च ऊँची एड़ी सुई की तरह नहीं होती है, लेकिन 5 सेंटीमीटर (2 इंच) या अधिक आकार वाली पतली ऊँची दूरी आपको अपने पैरों की उपस्थिति खोने में मदद कर सकती है। निचले जूतों का उपयोग करें (कम से कम चोंच वाला क्षेत्र) और अपने पैर की उंगलियों को चौकोर दिखने से रखें
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किनिएयर स्टेप 22 को देखो

    Video: Gown Cutting with easily used methods in Hindi

    2
    टखनों पर पट्टियों के साथ जूते से बचें टखनों पर पट्टियां आपके पैरों के शीर्ष पर एक क्षैतिज रेखा बनाती हैं, जो आपके पैर को कटती हैं और इसे कम दिखती हैं एक छोटा पैर जो कम दिखता है वह पतलीपन का भ्रम पूरी तरह से कम कर देता है।
  • चित्र शीर्षक से स्वयं को बनाने के लिए Skinnier कदम 21 देखो
    3
    जूते पहनें जो आपके पैरों के रंग से मेल खाते हैं यदि आप जूते पहनते हैं जो आपके पैरों के रंग की टोन से मेल खाते हैं, तो वे भ्रम पैदा कर देंगे कि आपके पैर लंबे समय तक रहेंगे तंग काले ठोस पैंट के साथ छोटे जूते या काली पतंग जूते एक अच्छा है सर्दी के सबसे ठंडा महीनों के लिए देखो गर्मियों के महीनों के लिए, जूते आपकी त्वचा का रंग और नंगे पैरों के साथ पच्चर के जूते पहनें।
  • भाग 4

    पतली देखने के लिए अन्य तकनीकों के साथ खुद को ठीक करें
    चित्र को अपने आप को देखो Skinnier चरण 23 देखो शीर्षक
    1
    अपने चेहरे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें आंखों की छाया या लिपस्टिक के एक टोन का स्पर्श आपके चेहरे पर और आपके शरीर के बाहर का ध्यान रखता है। सुनिश्चित करें कि आपकी आइब्रो खड़ी होती है और अच्छी तरह से बनाई जाती है और आपकी आंखों के नीचे हलकों को कवर करती है जो आपके चेहरे को नापसंद बना सकते हैं।
    • हालांकि, बहुत मेकअप का उपयोग न करें बस एक समय में एक फीचर (आमतौर पर आपकी आँखें या होंठ) के लिए थोड़ा रंग जोड़ें और अपने मेकअप को बाकी प्राकृतिक रूप से देखें
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किन्नेर स्टेप 24 को देखो
    2
    अपने बाल शैली दें शैलियों के बारे में अपने स्टाइलिस्ट से पूछें कि आपकी गर्दन या चेहरे को लंबा किया जाए सामान्य तौर पर, बहुत छोटा और चौड़ा बाल आपके चेहरे को बहुत चौड़ा कर सकते हैं हालांकि, लंबे परतों के साथ कई शैलियों की ओर से नीचे की बजाय सीधे और ऊपर की ओर ध्यान
  • अपने बालों को उठाकर और अपने चेहरे से दूर खींचने पर विचार करें। आप अपने सिर के शीर्ष पर ब्रश कर सकते हैं ताकि आप इसे थोड़ी मात्रा में दे सकें, जब आप अपने बाल टिनी टेयल में बाँध सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से खुद को स्किनेयर स्टेप 25 में देखो
    3
    इस पूरक गहने के साथ देखो उज्ज्वल, बोल्ड और लम्बे हार पहनें गहने और अन्य सहायक उपकरण का उपयोग करें जो कि एक बनाते हैं ऊर्ध्वाधर देखो और क्षैतिज सामान का उपयोग करने से बचें जैसे चोकर्स जो आपकी गर्दन या अन्य सुविधाओं को मोटा बना सकते हैं।
  • Video: घूमर गाने पर सीखें डांस | पदमावत मूवी | हिंदी में आसानी से | मात्र 15 मिनिट में

    चित्र शीर्षक से स्वयं को बनाने के लिए Skinnier कदम 26 देखो
    4
    एक बेल्ट की कोशिश करो हालांकि एक बेल्ट आपके शरीर के साथ एक क्षैतिज रेखा बनाता है, आपके प्राकृतिक कमर के आस-पास एक फैशनेबल बेल्ट आपकी कमर की संकीर्णता पर जोर दे सकता है और एक चापलूसी और पतला सिल्हूट बना सकता है। विस्तृत लोगों के बजाय संकीर्ण बेल्ट का उपयोग करें इस तरह, आप अपनी कमर को बांधने के बजाय तंग दिखेंगे।
  • उदाहरण के लिए, काले रंग की पोशाक के साथ पतली, तेंदुआ-प्रिंट बेल्ट पहनने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • आपकी स्थिति पर कार्य करें खड़े हो जाओ, अपने पेट को दबाएं और अपने कंधों को वापस रखें। एक अच्छी मुद्रा आपको पतली दिखती रहती है, जबकि झुकाव आपको खुद को अधिक स्थूल और निर्बुद्ध बना देगा।
    • बड़े क्षेत्रों को छिपाने के लिए गहरे रंगों जैसे नौसेना नीले और काले रंग का उपयोग करें हल्के नीले और बेज जैसे हल्के रंगों से बचें क्योंकि वे आपके आकार को बढ़ा देते हैं।
    • अपने वजन के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए आप क्या कर सकते हैं। परहेज़ और कसरत द्वारा समस्या को हल करें हालांकि, अस्वास्थ्यकर आहार या अन्य जुनूनी आदतों से बचें जो कि विकारों को खाने में परिणाम कर सकते हैं। थोड़ा उदार अभ्यास आपको अपना वजन कम करने, तनाव को दूर करने और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद कर सकता है।
    • अपने शरीर के आकार का निर्धारण करें इससे निश्चित रूप से आपको बहुत फायदा होगा आपके शरीर के आकार के अनुसार कपड़े खरीदने में मदद करने के लिए कई वेबसाइटें मौजूद हैं।
    • यदि आपका शरीर नाशपाती का आकार है, तो आपके शरीर को ढूढ़ने के लिए ढीले कपड़ों को नीचे और तंग-ढाले कपड़ों में पहनना उचित होगा। हालांकि, आपको हमेशा आकारों के बजाय रंग और डिजाइन के साथ काम करना चुनना चाहिए।
    • बहुत ढीले वस्त्र पहने हुए हमेशा आकर्षक नहीं होते हैं अपने आकार के जींस या जींस के रूप में नीचे पहनने वाले कपड़े पहनने की कोशिश करें हालांकि, यह सुनिश्चित कर लें कि आपके द्वारा चुने गए पैंट को आपकी श्रोणि पर रखा जाता है ताकि आप को प्राप्त कर सकें अधिक स्लिमिंग लुक यह क्षैतिज पट्टियों या बस्ट पर एक तंग शर्ट के साथ एक सुंदर कमीज के साथ और तल पर ढीले जुड़ा हुआ है। दोनों कपड़ों में लंबी आस्तीन या आस्तीन होना चाहिए ताकि आपके हाथों के बीच किसी भी खामियों को कवर किया जा सके, जैसे खिंचाव के निशान। जो शर्ट आप चुनते हैं वह पीठ में बहुत तंग नहीं होना चाहिए, अगर आपकी पीठ बहुत सपाट नहीं है, लेकिन आपके पेट पर आराम करना चाहिए और आपके प्राकृतिक घटता को आकार देना चाहिए।
    • एक बेल्ट का प्रयोग करें जो बहुत तंग नहीं है
    • शायद तंग जीन्स या चौड़े बूट के साथ एक पेप्लम प्रकार परिधान पहने हुए आपको अपना आंकड़ा सुधारने में मदद मिलेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com