ekterya.com

मज़हब का एक आकस्मिक तरीके से उपयोग कैसे करें

मखमली डेविड बॉवी या 90 के दशक में कैफे में उपयोग करने के लिए पिछले एक शैली के लिए उपयुक्त के कपड़े की तरह लग सकता है। हालांकि, हाल के वर्षों में, मखमल फिर से फैशनेबल बन गया है उदाहरण के लिए, यह बाल्मन और स्टेला मेकार्टनी जैसे डिजाइनरों के 2016 के फैशन शो के कैटवॉक पर एक प्रमुख तत्व था और लोगों ने सड़क पर इस सामग्री के कपड़े अधिक आरामदायक तरीके से पहनना शुरू कर दिया है। यदि आप इस प्रवृत्ति में शामिल होना चाहते हैं, तो आप अपनी अलमारी में मखमल वस्तुओं को शामिल कर सकते हैं या गहने या मखमल के बने अन्य सामान का उपयोग शुरू कर सकते हैं, साथ ही साथ इस सामग्री की एक पोशाक के जूते और एक जैकेट के साथ संयोजन को एक अधिक आरामदायक देखो या एक कालातीत मखमल रंगीन जाकेट के साथ एक संगठन के ऊपर से ऊपर।

चरणों

विधि 1

एक मखमल पोशाक अधिक आरामदायक बनाओ
छवि का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 1
1
ऑनलाइन मखमली कपड़े खोजें जो आपको पसंद हैं यदि आप मखमल का उपयोग करना चाहते हैं, तो पोशाक सबसे आसान तरीका है, क्योंकि वह हमेशा आधुनिक कपड़ों की दुकानों में उपलब्ध हैं और विभिन्न शैलियों और कटौती में आते हैं, साथ ही आप सहायक उपकरण को और अधिक आरामदायक दिखने के लिए जोड़ सकते हैं। सामान्य तौर पर, आप किसी भी कट की पोशाक के लिए विकल्प चुन सकते हैं, लेकिन आप छोटी-बाली कपड़े और नीचे पहनने वाले कपड़े के साथ आसानी से एक आकस्मिक प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं।
  • यह भी ध्यान रखें कि कम कट वाली गर्दन, नंगे कंधों और लंबी स्कर्ट वाले कपड़े अधिक औपचारिक आभा को व्यक्त करते हैं।
  • अगर आपको कोई ऐसा ड्रेस नहीं मिल सकता है, जिसे आप पसंद करते हैं, तो आप बड़े पैमाने पर खुदरा स्टोरों जैसे कि हमेशा के लिए 21 देख सकते हैं
  • वेयर मखमली कैसफिकेशन स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2

    Video: India’s (Unacknowledged) Contributions to Mind Sciences: Rajiv Malhotra

    सैंडल या चरवाहे जूते के साथ पोशाक का मिश्रण। बस जूते बदलकर आप पोशाक को अधिक आरामदायक बना सकते हैं, चूंकि जूते का एक संगठन की समग्र शैली पर काफी प्रभाव होता है। इस कारण से, आप पहना चरवाहे जूते या साधारण सैंडल, विशेष रूप से चमड़े के मैट ब्राउन या काले रंग का चयन कर सकते हैं, ताकि आपके संगठन को और अधिक आरामदायक लगें।
  • यदि आप एक साहसिक दिखना चाहते हैं लेकिन यह आकस्मिक रूप से बंद नहीं हो रहा है, तो आप बहस के साथ मक्खियों की पोशाक या स्टड बूथियां जोड़ सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए एक मखमली नीचे पहनने के कपड़ा पोशाक है जो कि बेसिकगेज या बैलेरिनास के साथ मिलती हैं। एक अन्य विकल्प हल्का भूरा चरवाहे जूते के साथ बरगंडी या वन हरी मखमली आस्तीन की एक छोटी पोशाक को जोड़ना है ताकि ड्रेस की सुरुचिपूर्ण टोन अधिक सूक्ष्म हो।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसलीफ़ पायरी 3
    3
    पीतल के गहने या गहने वाली बहुमूल्य पत्थरों वाले अपने संगठन को मिलाएं। जूते की तरह आभूषण, भी एक संगठन की शैली को प्रभावित कर सकते हैं और इसे अधिक या कम आरामदायक बना सकते हैं। आप अपने स्फटिक, हीरे, चमकदार सोने के गहने और मोती के साथ एक और अधिक सुरुचिपूर्ण स्पर्श दे सकते हैं या पीतल के गहने, तांबा या फ़िरोज़ी पत्थरों के साथ थोड़ा आराम कर सकते हैं। गहने केवल एक प्रतियोगिता के बजाय पोशाक के लिए एक पूरक होना चाहिए, इसलिए आप बहुत उज्ज्वल या चमकदार गहने का उपयोग नहीं करना चाहिए।
  • आप एक संगठन बनाने के लिए स्लीपरों, कंगन और लंबे पीतल के हार का चयन कर सकते हैं जिसमें एक मखमल परिधान शामिल है, जो शेष तय है।
  • वेयर मखमल कैसफीली चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक रंगीन जाकेट या एक पतली जैकेट के साथ अपने संगठन का मिश्रण। यह आपके मखमल पोशाक को एक और आकस्मिक संगठन में बदलने का एक तरीका है, क्योंकि यह किसी अन्य सामग्री के परिधान को जोड़ता है, साथ ही यह नेत्रहीन रूप से दिलचस्प बनाता है और इसे एक अधिक संरचना प्रदान करता है
  • यदि आप चाहते हैं कि आपका संगठन अपने दोस्तों के साथ आकस्मिक सैर करने के लिए उपयुक्त हो, तो आप कार्यालय या व्यावसायिक कार्यक्रम में जाने के दौरान एक चमड़े की जैकेट या विंडब्रेकर पहन सकते हैं, आप अपने कपड़े को एक सज्जित ब्लेज़र के साथ जोड़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ मखमल कैसफिकेशन चरण 5
    5
    चमकदार चड्डी या पट्टियों के साथ उच्च एड़ी के जूते का उपयोग न करें। जबकि चड्डी और जूते पट्टियों के साथ अपने संगठन को और अधिक आकस्मिक रूप देने के लिए एक उत्कृष्ट विचार हैं, आपको उन वस्तुओं के प्रकार पर ध्यान देना चाहिए जिन्हें आपने चुना था। उदाहरण के लिए, चमचमाती और पारदर्शी चड्डी और छिलके ऊँची एड़ी के जूते या मोटी ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते अपने संगठन को एक और अधिक सुंदर लग जाएगा। इसके बजाय, मोटी शाम के छल्ले और गैर-एड़ी ग्लेडिएटर शैली सैंडल चुनें।
  • आप जिस बैग का उपयोग करने जा रहे हैं उसे भी आप पर विचार करना चाहिए उदाहरण के लिए, यदि आप चमकीले या उभरा हुआ हैंडबैग के साथ एक पोशाक पहनते हैं, तो आपको एक और खूबसूरत दिखती होगी, जबकि एक कमजोर ब्राउन बैकपैक्स आपको एक अधिक आरामदायक देखो देगा।
  • विधि 2

    एक मखमल रंगीन जाकेट पहने हुए
    छवि का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफीली चरण 6
    1
    सही रंगीन जाकेट चुनें हालांकि यह परिधान कालातीत है और मखमल शैली से बाहर जाने के बाद भी आप इसका उपयोग जारी रख सकते हैं, ध्यान रखें कि कुछ रंग और कटौती अधिक बहुमुखी हैं उदाहरण के लिए, मखमल लाल और गहरे नीले रंग के रंगों के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करता है और दोनों औपचारिक और अनौपचारिक अवसरों के लिए भी उपयुक्त है। कटौती के लिए, ब्लेज़र्स फिट और संरचित सबसे बहुमुखी हैं दूसरी तरफ, मखमली जैकेट काट एक अधिक मनोरंजक तरीके से किया जा सकता है।
    • मखमल ब्लैज़र्स पाने के लिए सबसे अच्छे स्थान विंटेज कपड़ों की दुकानों और बचत स्टोर हैं, हालांकि आप उन्हें और अधिक आधुनिक कपड़ों के खुदरा विक्रेताओं पर भी ढूंढ सकते हैं।
  • वेयर वेलवेट कैज़ुअल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऐसे कपड़ों की तलाश करें जिनके पास अलग-अलग और सूक्ष्म बनावट हैं आप जिस प्रकार के रंगीन रंग का चयन करते हैं, उसके बावजूद, यह सब कुछ नहीं मिल रहा है इसकी स्पष्ट बनावट के कारण, आपको इसे अधिक सूक्ष्म प्रकार के बनावट के साथ जोड़ना चाहिए जो संगठन को संतुलित कर सकते हैं लेकिन मखमल के बिना प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं
  • तटस्थ बनावट के कुछ विकल्प कपास, ऊन और कश्मीरी हैं दूसरी तरफ, चमकदार रेशम के साथ मखमल को गठबंधन मत करो ट्वीड या फीता



  • वेयर मखमली कैसफिकेशन स्टेप 8 नामक छवि का शीर्षक
    3
    एक आकस्मिक टैंक टॉप या स्वेटर पर ब्लेज़र पहनें आपको रंगीन जाकेट को कुछ आकस्मिक या सूक्ष्म के साथ जोड़ना चाहिए ताकि आपके सभी पोशाक सुरुचिपूर्ण होने के बिना एक आकस्मिक उपस्थिति प्राप्त करें। आप कार्यालय के लिए और अधिक आरामदायक वातावरण दोनों के लिए एक कवच या बिना आस्तीन की शर्ट तटस्थ रंग का चयन कर सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आप चाहते हैं कि आपका संगठन अधिक साहसी हो, तो आप एक संगीत बैंड द्वारा मुद्रित टी-शर्ट के साथ रंगीन जाकेट पहन सकते हैं।
  • यदि आप अपने पोशाक में एक अधिक आरामदायक लेकिन मजेदार खिंचाव जोड़ना चाहते हैं, तो आप धारीदार पैटर्न चुन सकते हैं। स्वेटर, लघु बाजू वाले शर्ट, ब्लाउज या टैंक के साथ एक मखमल ब्लेज़र को जोड़कर अधिक स्पोर्टी देखने के लिए मिलाएं।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 9
    4
    अंधेरे जीन्स पहनें आप ड्रेस पैंट, कपड़े, स्कर्ट और जींस के साथ मखमल रंग का एक रंगीन रंगीन रंगीन संयोजन को जोड़ सकते हैं, लेकिन बाद वाले ये हैं जो वास्तव में आप को अधिक आरामदायक दिखेंगे। आप पहना या हल्के रंगीन जीन्स के साथ रंगीन जाकेट के संयोजन का प्रयोग कर सकते हैं, जो बहुत फैशनेबल हैं। हालांकि, काले रंग की जीन्स हमेशा विभिन्न वातावरणों के लिए एक विश्वसनीय और उचित विकल्प हैं।
  • किसी प्रकार का ब्लेज़र बूट कट वाली जीन्स, पतली पैंट या सीधे कटौती के साथ अच्छी तरह से जोड़ती है। भुना हुआ पतलून फिर भी फैशनेबल बन गए हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि बाद में आपको बहुत अधिक पुरानी लगती है या ये छाप भी दे सकती है कि इन पैंटों के नाटकीय कटौती के साथ मखमली के संयोजन के कारण आप प्रच्छन्न थे।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 10
    5
    अपनी वरीयताओं के अनुसार हेलेलेस बूट्स, मोटी एलीड बूटीज़ या पच्चर एड़ी के लिए ऑप्ट। इनमें से कोई भी विकल्प मखमल रंगीन जाकेट के साथ अच्छी तरह काम करेगा। यदि आप एक विशेष रूप से आराम करने वाले संगठन को प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप रंगीन जाकेट को ऊँची एड़ी के जूते या घुटने के ऊंचे जूते के साथ जोड़ सकते हैं। दूसरी तरफ, यदि आप एक और खूबसूरत दिखना चाहते हैं, लेकिन किसी भी मामले में थोड़ा अनौपचारिक, तो आप ऊँची एड़ी के जूते या ऊँची एड़ी के जूते के साथ booties चुन सकते हैं।
  • प्लेटफ़ॉर्म जूते फिर से फैशनेबल बन गए हैं और वे मखमल रंगीन जाकेट के पुराने स्वरूप को पूरा करने का एक अच्छा विकल्प हैं, जो कि सामान्य रूप से पुराने जमाने या रेट्रो में दिखने वाले संगठन के बिना।
  • विधि 3

    मखमल सामान का उपयोग करें
    छवि का शीर्षक पहनाओ मखमली कैसफिकेशन चरण 11
    1

    Video: Leaving the Big Show

    मखमल चोकर पर विचार करें ये फिर से फैशनेबल बन गए हैं और आप उन्हें अलग-अलग चौड़ाई, रंग और सामग्री में पा सकते हैं। हालांकि, क्लासिक मखमली हार आमतौर पर सबसे लोकप्रिय हैं, क्योंकि वे 90 के दशक से प्रतीक वस्तुएं हैं और रात में बाहर जाने के लिए और दिन के दौरान और अधिक आरामदायक मौकों के लिए वे दोनों अच्छे लगते हैं। उदाहरण के लिए, आप उन्हें ढीले कपड़े या स्वेटर के साथ जोड़ सकते हैं फैशनेबल और अच्छी तरह से तैयार रहने के दौरान यह आपको आराम से दिखाई देगा
    • ध्यान रखें कि पतले हार अधिक सूक्ष्म हैं कुछ भी लंबे समय से अधिक, रिबन या धनुष संबंधों की तरह अधिक देखने के लिए तैयार पराजित लाइनों से मिलकर बनता है।
  • वेयर वेलवेट कैज्युफाइल स्टेप 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    मखमल बूटियों का उपयोग करें इस प्रकार का जूते अधिक रोक्नारोलेरा दृष्टिकोण के साथ परिष्कार और विलासिता का सही मिश्रण है। इसके अलावा, वे एक अच्छा विकल्प हैं यदि आप अपनी अलमारी में थोड़ा मखमल को शामिल करना चाहते हैं, क्योंकि वे एक अपेक्षाकृत छोटे वस्त्र हैं। विशेष रूप से, पतले या बूट-कट पैंट आरामदायक के लिए बाकी पोशाक के बिना बूटियों के मखमल को उजागर करने में मदद करते हैं।
  • ध्यान रखें कि मखमल बूटियों में आमतौर पर प्लेटफॉर्म या मोटी एड़ी होते हैं इसलिए, यदि ऐसा कुछ है जो आपको परेशान कर लेता है, तो अपने संगठन में मखमली को अन्य प्रकार के सहायक के साथ शामिल करना सबसे अच्छा है।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ मख़खाने कैसपर चरण 13
    3

    Video: गड़ा धन कैसे निकाले/निकालनेकी तरीका/gupt dhan ka mantra gada dhan ka mantra

    छोटे मखमल सामान का उपयोग करें Diademas या कंगन उत्कृष्ट विकल्प (chokers अलावा) हैं, लेकिन आप भी सभी प्रकार के सामान और मखमल गहने, जैसे tiaras, रेट्रो बाल gummies, कंगन और बेसबॉल टोपी मिल सकता है। इसका छोटा आकार आपको अधिक सूक्ष्म तरीके से किसी भी आकस्मिक संगठन में शामिल करने की अनुमति भी देता है।
  • तुम भी एक बैग विचार कर सकते हैं ये एक संगठन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, हालांकि वे आपके शरीर में नहीं हैं (कपड़े या टोपी के विपरीत)। वर्तमान में, हैंडबैग और मखमल बैकपैक्स और साथ ही पार किए जाने वाले बैग और छोटे पर्स भी फैशनेबल हैं।
  • छवि का शीर्षक पहनाओ मखमली कैजफ़ाइल चरण 14
    4
    मखमल के छूने वाले ऊपर या तल का उपयोग करें यह आपकी अलमारी में इस सामग्री को शामिल करने का एक तरीका है ताकि आपको मखमल के पूरी तरह से तैयार वस्त्र खरीदना पड़े न हो। आप जैकेट, बेल्ट या तलछट जो कि मखमल के छूते हैं, जैसे मखमल ट्रिम के साथ कपड़े या ब्लाउज, रिबन या मख़मली पट्टियों के साथ कमर वाले क्षेत्र में मक्खी या मखमल बटन वाले जैकेट की तलाश शुरू कर सकते हैं। ये सभी विकल्प आप मज़हब को अपने संगठन में शामिल करने के लिए बिना आकस्मिक रूप से बंद होने की अनुमति देंगे।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com