ekterya.com

ताजा और साफ दिखने के लिए श्रृंगार कैसे लागू करें

यदि आप ऐसे लोगों में से एक नहीं हैं जो आकर्षक और उज्ज्वल मेकअप पहनना पसंद करते हैं या यदि आप बहुत अधिक उपयोग करने के लिए बहुत कम हैं, तो यह आलेख आपकी मदद कर सकता है।

चरणों

लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन लुक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा और सभी ब्रश और आवेदक साफ हैं गर्म पानी और डिश साबुन के साथ ब्रश और आवेदक को धो लें, और गर्म पानी और चेहरे की सफाई के साथ अपना चेहरा
  • लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन लुक चरण 2 नामक छवि
    2
    सबसे पहले किसी भी जगह या आंखों के बैग में कॉस्मेटिक पर्सलर लागू करें। प्रभावित क्षेत्रों पर समान रूप से लागू करें, लेकिन उनके आसपास नहीं। ऐसा करने से "प्रभामंडल प्रभाव" पैदा होगा एक छिपानेवाला को चुनना याद रखें जो आपकी त्वचा के रंग से मेल खाता है या यह सिर्फ हल्का सा छाया है
  • लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन लूक चरण 3
    3
    नींव जरूरी नहीं है जब तक आप मध्यम आयु वाले या पुराने न हो, या यदि आप त्वचा रोग से पीड़ित हैं। आधार झूठी और बेतुका दिखाई देगा, जो भित्तिचित्रों और साफ दिखने में मदद नहीं करेगा। यदि आप इसका उपयोग करने जा रहे हैं, तो जितना संभव हो उतना लागू करें और अच्छी तरह से फैल जाएं। यदि आप उस आधार के अंतर को देखते हैं जहां आपने आधार लागू किया था और जहां आपने नहीं किया, तो आप गलत स्वर का उपयोग कर रहे हैं। मेकअप मैनेजर खोजें और मदद के लिए पूछें, या आपकी मदद करने के लिए किसी पुराने मित्र या परिवार के सदस्य से पूछें
  • Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन लुक चरण 4

    Video: इलाहाबाद: लेटे हनुमान जी के मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़

    4
    पाउडर वसा को अवशोषित करके अपने माथे और नाक की चमक कम कर देगा। बस एक छोटी राशि लागू करें, और केवल क्षेत्रों है कि वास्तव में इसकी जरूरत है (आमतौर पर टी क्षेत्र, माथे, नाक, और ठोड़ी में। आँखें या गाल के तहत लागू करें आप इन क्षेत्रों में से प्राकृतिक चमक को हटा दें और कर सकते हैं त्वचा, पुराने लग रहे हो। एक ब्रश से धीरे इसे लागू करें और यह अच्छी तरह से फैल, धूल धब्बे आपके चेहरे पर शेष को देखने के लिए नहीं करना चाहती। फिर अगर वहाँ जगह है जहाँ आप आवेदन किया है और जहां नहीं है, तो आप गलत रंग का उपयोग कर रहे के बीच अंतर है। कुछ लोग एक कश या स्पंज का उपयोग करने के पाउडर लागू करने के लिए पसंद करते हैं। यह एक व्यक्तिगत पसंद है और जब तक आप पाते हैं क्या आप के लिए सबसे अच्छा काम करता प्रयोग करना चाहिए।
  • लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन लूक चरण 5



    5
    अब चलो अपनी आँखों पर चलें। साफ दिखने के लिए, हल्के भूरे, हाथीदांत, गुलाबी और बैंगनी रंगों को बहुत हल्का पीला रहें। इसके अलावा, किसी रंग का रंग या टोन से दो गहरा रंग अच्छा लगेगा। साफ दिखने के लिए, उज्ज्वल या बहुत रंगीन रंगों से बचें, जैसे कि हरा या नीला चमक का एक छोटा सा तुम्हारी आँखें हल्का कर देगा, लेकिन दिन के दौरान चमक के साथ कुछ भी नहीं पहनें। आँखों की छाया ब्रश या अप्परेटर के साथ स्पंज टिप के साथ लागू की जानी चाहिए जो आमतौर पर छाया के साथ आती हैं। एक आंख को बंद करें और ब्रश या प्रवर्धक के साथ छाया छूएं। यदि आप ब्रश का उपयोग करने जा रहे हैं, तो अधिक से छुटकारा पाने के लिए इसे धीरे-धीरे छाया कंटेनर के ढक्कन के साथ टैप करें। इसे हल्के से पलक के माध्यम से पास करें। दूसरी आँख के साथ दोहराएं एक पास पर्याप्त है, यह बहुत अपारदर्शी नहीं दिखना चाहिए।
  • लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन लूक चरण 6
    6
    ब्लशिंग आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप बेहद पीला या बीमार हैं, तो इससे आपको स्वस्थ दिखने में मदद मिल सकती है। एक टिप आमतौर पर दिया जाता है अपने हाथ या कलाई के पीछे पिंच और लाल रंग से मेल खाता है अपनी त्वचा का रंग हो जाता है की तलाश के लिए है। यदि आपको संदेह है, तो सहायता के लिए मेकअप प्रबंधक या पुराने दोस्त से पूछें याद रखें कि जब आप इसे लागू करते हैं तो बहुत सारी लाल रंग का उपयोग नहीं करें! ब्रश लाल से गुजरता है, और आईने को देखकर मुस्कुराता है। पर लाल लागू करें "सेब," अपने गाल के हिस्से जब आप मुस्कान दौर लग रहा है, और धीरे से ऊपर और पीछे सिर के मध्य की ओर चला जाता है। एक स्वस्थ देखो के लिए, कहीं और भी लागू न करें और इसे अच्छी तरह से शामिल करने का प्रयास करें
  • Video: तेजा जी के गाने पर जबरदस्त डांस | मेलो तेजाजी को दिखाऊ गौरी | Rajasthani Marwadi Song 2017

    लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन लुक चरण 7
    7
    होंठ। एक साफ नजरिए के लिए स्पष्ट होंठ चमक, हल्के गुलाबी या भूरा या कांस्य के लिए चुनना बेहतर होता है। भूरे या कांस्य की टोन आपकी त्वचा की टोन से दो रंगों को गहरा नहीं होना चाहिए। यदि आप चाहें, तो आप हल्के गुलाबी, भूरे रंग या कांस्य लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह मेकअप को अधिक कृत्रिम रूप से देखेगा।
  • लागू मेकअप फॉर अ फ्रेश एंड क्लीन फाइनल लुक नामक छवि
    8

    Video: DRUGSTORE / AFFORDABLE BACK TO SCHOOL MAKEUP TUTORIAL 2016 | Roxette Arisa

    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मस्करा का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने लेश को कर्ल कर सकते हैं। आपकी आंखों के पास उत्पादों का उपयोग करते समय सावधान रहना याद रखें। यदि आप मस्करा को लागू करना चाहते हैं और अपने बारिश को कर्ल करना चाहते हैं, तो हमेशा अपने झिल्ली को पहली बार कर्ल कर दें।
    • यह आपके सभी मेकअप के लिए एक एलर्जी परीक्षण से पहले करते हैं, लेकिन एक समय में केवल एक उत्पाद का उपयोग करें या नहीं जानता कि यदि आप या आपका लाल पाउडर करता है कि आप असहज महसूस करने के लिए सलाह दी जाती है। ऐसा करने का प्रयास करें जब आपके पास कुछ दिन बंद हो जाए, तो, अगर आपकी त्वचा में प्रतिकूल प्रतिक्रिया हो, तो आपको स्कूल जाना नहीं होगा या आपकी त्वचा के साथ काम करना नहीं चाहिए। बस मेकअप लागू करें और कुछ मिनट प्रतीक्षा करें। यदि आपको लगता है कि यह जल रहा है या खुजली, अगर आपकी त्वचा लाल हो जाती है, या आंख मेकअप के साथ आपकी आंख तेज हो जाती है, मेकअप तुरंत हटाएं
    • ऊपरी lashes पर थोड़ा काजल उन्हें मस्कारा चुनते हैं और आप इसे कैसे लागू करते हैं इसके आधार पर उन्हें अधिक घना और अधिक लगने में मदद कर सकते हैं।
    • अपने गाल के सेब पर लाल को लागू करना याद रखें। उन्हें खोजने के लिए आपको सिर्फ अपने गाल से निकलने वाले भाग को मुस्कान और महसूस करना होगा।
    • आंखों के रंग के अनुसार श्रृंगार कैसे लागू करें, इसके बारे में अन्य लेख पढ़ें।

    चेतावनी

    • Eyeliner अपने रूप को ताजगी ले जा सकते हैं, खासकर अगर आंख की लाइन पर लागू (काला आईलाइनर सबसे खराब है), लेकिन आप आईलाइनर उपयोग करना चाहते हैं, यह किसी भी छाया या एक सूक्ष्म मैट रंग की छाया के बिना उपयोग करने `नग्न`।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com