ekterya.com

अपनी शैली कैसे बदलूए

यदि आपके पास चार या पांच साल से ज्यादा की शैली है, तो यह एक कट्टरपंथी परिवर्तन करने का समय है। अपनी शैली को बदलने से आपके जीवन में मौजूद बिंदु के साथ अपने स्वरूप को ध्यान में रखते हुए एक महत्वपूर्ण कारक हो सकता है। सौभाग्य से, आपकी शैली को नवीनीकृत करना आपको डराने वाला नहीं है वास्तव में, यदि आप इसे कदम से कदम करते हैं, तो एक नया रूप ढूंढना फायदेमंद हो सकता है और थोड़ा मज़ेदार भी हो सकता है

चरणों

भाग 1

एक नई शैली तय करें
अपनी शैली को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपनी वर्तमान शैली आवश्यकताओं की एक सूची बनाएं अपनी शैली बदलने से पहले, पहले सोचें कि आपके वर्तमान शैली के साथ क्या काम करता है और क्या काम नहीं करता।
  • सबसे पहले, इस कारण के बारे में सोचें कि आपकी वर्तमान शैली क्यों है उदाहरण के लिए, आपकी शैली मूल रूप से जींस और टी-शर्ट से मिलती है क्योंकि आप कपड़े पहनने के बारे में बहुत समय बिताना पसंद नहीं करते हैं? उस स्थिति में, आपके द्वारा चुनी गई नई शैली आपके साथ जाने के लिए सरल और सरल होनी चाहिए।
  • सामान्य तौर पर, एक नई शैली लागू करने की कोशिश करना जो आपके साथ अच्छी नहीं हो, अपनी आदतों के साथ और आपका रवैया सफल नहीं होगा, इसलिए ध्यान से सोचें कि आपको क्या चाहिए और आप इसे किस प्रकार की शैली चाहते हैं, इसे ले जाने से पहले।
  • आपकी शैली चरण 2 को बदलें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपनी शैली के साथ एक लक्ष्य चुनें एक बार जब आपको पता है कि आपको क्या चाहिए, तो उन प्रकार की शैली के बारे में सोचना शुरू करें जो उन जरूरतों को पूरा करती हैं और जो नए प्रकार के उपस्थिति को अपनाना चाहते हैं।
  • अपने लक्ष्य को एक स्पष्ट दिशा देने के लिए, जितना संभव हो उतना स्पष्ट और वर्णनात्मक होना चाहिए जो आप प्राप्त करना चाहते हैं। कुछ उदाहरण "लापरवाह hipster," "चमकदार रंगों के साथ रेट्रो," "आधुनिक गुंडा," आदि हो सकता है।
  • एक प्रेरणा का चयन एक नई शैली हासिल करने के लिए एक उपयोगी उपकरण हो सकता है, इसलिए लोगों के लिए (चाहे प्रसिद्ध हो या नहीं) देखो, जिनकी शैली आपको प्रेरित करती है और जिस तरह से आप अपना नया रूप देखना चाहते हैं, उसे व्यक्त करते हैं
  • अपनी शैली को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    व्यावहारिक विचारों के बारे में सोचो आप अपने आप को कैसे देखना चाहते हैं, इसके बारे में सोचने के अलावा, इस बारे में सोचें कि आपको अपने आप को कैसे देखना चाहिए। आपको अपने आप से कुछ सवाल पूछना चाहिए:
  • आपका काम या शैक्षिक वातावरण क्या है? क्या आपको विशेष रूप से कुछ व्यावहारिक सीमाएं हैं जिनका इस्तेमाल करने की अनुमति है?
  • आपका सामाजिक वातावरण क्या है? आपकी शैली कितनी अच्छी तरह आपके जीवन के तरीके को पूरा करेगी?
  • तुम कहाँ रहते हो? क्या आप अपने परिवेश से और किस हद तक फिट होना चाहते हैं या नहीं? जिस जगह पर आप रहते हैं वहां एक विशिष्ट प्रकार का जलवायु है? क्या आपकी शैली उस जलवायु में काम करेगी?
  • आपका बजट क्या है? सुनिश्चित करें कि आपकी नई शैली यथार्थवादी है - अन्यथा, आप निराश हो सकते हैं और आपके मन में क्या हासिल करने में असमर्थ हैं।
  • आप कितने समय तैयार करना चाहते हैं? यदि आप एक व्यक्ति हैं जो स्वभाव से आपकी शैली में बहुत व्यस्त नहीं है, तो एक व्यापक रूप से चुनना एक नियमित रूप से नहीं हो सकता है, जिसकी आप आरामदायक महसूस करते हैं।
  • एक परीक्षण शैली पाने से डरो मत - यानी, उस व्यक्ति के रूप में ड्रेसिंग शुरू करने से डरो मत, जिसे आप चाहते हैं, लेकिन यथार्थवादी बनने की कोशिश करें और एक शैली चुनें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है।
  • अपनी शैली को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    अपनी अलमारी और अपने श्रृंगार को रिक्त करें (यदि आवश्यक हो)। एक बार आपकी नई शैली के लिए एक स्थापित लक्ष्य होने के बाद, आपको पिछले एक से छुटकारा पाना चाहिए
  • प्रत्येक परिधान की जांच करें और उन दानकर्ताओं को दान करें, जो आपके द्वारा चुने गए नए मॉडल के साथ फिट नहीं हैं, जो अब रहना नहीं है या जो आपके पक्ष में नहीं है। आप अपने विश्वसनीय मित्र से उनकी राय देने के लिए कह सकते हैं
  • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो उसी तरह की समीक्षा करें और उन अतीत को समाप्त करें या जो आपके द्वारा चुनी गई शैली में सुधार नहीं करेगा।
  • भाग 2

    अपनी नई अलमारी का विकास करें
    अपनी शैली को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    अपनी नई अलमारी बनाने के लिए बुनियादी बातों से शुरु करें किसी भी शैली का आधार बहुमुखी प्रतिभा है और यद्यपि आपकी शैली के लिए उपयुक्त बुनियादी पहलुओं की श्रेणी भिन्न रूप से आप की उपस्थिति के आधार पर अलग-अलग होंगे, सबसे आवश्यक हैं:
    • ठोस रंगों की शर्ट्स अपनी शैली के आधार पर, एक मूल परिधान टी-शर्ट, शर्ट, पोलो शर्ट या कैमिसोल आदि हो सकता है, लेकिन कोई भी ऐसा करेगा। आपकी बुनियादी शर्ट आपकी शैली की मुख्य परत होगी
    • काले पैंट ये सबसे अधिक वार्डरोब के लिए आवश्यक हैं और यह बहुत बहुमुखी हैं कि आप उन्हें औपचारिक या अधिक आरामदायक अवसरों के लिए उपयोग कर सकते हैं। अपने विशिष्ट बिल्ड के लिए आधुनिक और चापलूसी दोनों के लिए पैंट काट लगाएं।
    • कुछ जीन्स जो आपकी पसंद करते हैं अंधेरे जीन्स आमतौर पर सबसे चापलूसी और बहुमुखी हैं, लेकिन यह आपकी विशेष शैली पर भी निर्भर करेगा। हालांकि, चाहे आप जींस पहनते हों, सुनिश्चित करें कि वे रहने और चापलूसी करें। सही जोड़ी की तलाश में कुछ समय बिताने के लिए डरो मत।
    • स्वेटर और जैकेट ठोस रंग शर्ट की तरह, स्वेटर एक महत्वपूर्ण घटक हैं चाहे आप सुरुचिपूर्ण या रेट्रो पसंद करते हैं, तो आपके पास कुछ ऐसे हैं जिनके साथ आप अलग-अलग संगठन बना सकते हैं।
    • एक स्कर्ट और एक बहुमुखी पोशाक स्कर्ट और कपड़े अपनी शैली का हिस्सा हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक रंग और एक बहुमुखी आकार, काले रैप पोशाक में एक पेंसिल स्कर्ट या एक तटस्थ रंग की तरह में प्रत्येक के कम से कम एक किया हुआ है।
  • आपकी शैली चरण 6 बदलें शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: टेलर स्विफ्ट - शैली

    दोनों शैलियों के लिए कपड़े खरीदें और उन्हें फिट करें यह कपड़े पहनना महत्वपूर्ण है जो अच्छी तरह से फिट हो और आपको एक सफल शैली प्राप्त करने के लिए अनुग्रह करें।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो सुनिश्चित करें कि पैंट आपकी कमर के लिए बहुत छोटी नहीं हैं या आपकी ऊंचाई के लिए बहुत कम है और वे कहीं ढेर नहीं करते हैं या कहीं छड़ी नहीं करते हैं। सुनिश्चित करें कि ऊपरी वस्त्र ठीक हो जाएं ताकि कंधे पैड सीधे आपके कंधे पर आराम कर सकें, ताकि बटनों के बीच कोई खुलना न हो, जो आस्तीन कलाई के नीचे तक पहुंच जाते हैं और यह कपड़े कूल्हे से गुच्छा या फैलता नहीं है।
  • पुरुषों के कपड़ों के मामले में, सुनिश्चित करें कि शर्ट कंधे पर अच्छी तरह से फिट हो, आस्तीन बिना कलाई के नीचे तक पहुंच जाता है, और धड़ का हिस्सा (विशेषकर अगर यह एक बटन की शर्ट है) फ्लश है आपकी कमर और यह पक्षों पर ढेर या बढ़ता नहीं है पैंट अपने पैरों के चारों ओर लहराते के बिंदु तक इतना ढीला नहीं होना चाहिए, और न ही वे इतने तंग होना चाहिए कि वे पैरों से तंग हैं। इसके विपरीत, असहज बुलगे बनाने के बिना उन्हें आराम से रहने के लिए ढीले होना चाहिए। जैकेट को खींचने के बिना बटन में सक्षम होना चाहिए और इसे कंधे से भरा होना चाहिए, जिससे कि कंधे से बिना कंकड़े या भीड़ के हाथ में एक हल्का संक्रमण हो।
  • जब आप ऑनलाइन खरीदारी करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास हालिया मापन है पुरुषों के मामले में, ऊंचाई, कमर और क्रॉच के लिए उपाय करने के लिए आवश्यक होगा। कूल्हे की माप के लिए भी एक सटीक फिट खोजने के लिए उपयोगी हो सकता है। महिलाओं के मामले में, ऊँचाई, बस्ट, प्राकृतिक कमर (धड़ का सबसे पतला हिस्सा), असली कमर (जहां पैंट फिट होते हैं), कूल्हे और क्रॉच के लिए माप होना जरूरी होगा। हमेशा विक्रेता के आकार चार्ट में अपने माप की जांच करें और न केवल आकार के आधार पर, जो ब्रांड्स के बीच भिन्न हो।
  • अपनी शैली को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 7



    3
    उन रंगों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके लिए सर्वश्रेष्ठ सूट है तय करें कि कौन से रंग आपकी त्वचा की टोन और आपकी आंखों का पक्ष रखते हैं, और उस सीमा से आगे बढ़ते हैं।
  • जो नई शैली आपको पसंद नहीं करती है, वह आपके द्वारा पहले इस्तेमाल किए हुए से बेहतर नहीं होगी
  • रंगों का निर्धारण करने के लिए, एक विश्वसनीय मित्र को अपने साथ खरीदारी करने के लिए और रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला में प्रयास करें ताकि वह यह तय करने में आपकी मदद कर सके कि कौन सा आपके लिए सर्वाधिक चापलूसी है।
  • अपनी शैली को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    4
    आपके लिए सामान ढूंढें सहायक उपकरण आपको विशेष रूप से आपके लिए एक विशेष रूप से देखने के लिए अनुमति देगा, इसलिए सही शैली को खोजने के लिए आपकी टोन और आपकी निजी शैली की उपस्थिति को परिष्कृत करने में मदद मिलेगी।
  • सहायक उपकरण आपको अपने संगठनों के लिए बारीकियों को जोड़ने की अनुमति देगा, इसलिए उन सूक्ष्म पहलुओं के बारे में सोचें, जिन्हें आप खरीदते समय अपनी शैली के साथ व्यक्त करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, सहायक उपकरण एक सुविख्यात लालित्य, एक बोल्ड आत्मविश्वास या अपने सामान्य शैली में फैशनेबल मूड जोड़ सकते हैं।
  • मूल सामान में बेल्ट, गहने, टोपी, स्कार्फ और चश्मा हैं। इनमें से प्रत्येक व्यक्ति, व्यक्तिगत रूप से या संयोजन में, किसी संगठन के केंद्र बिन्दु को बदल सकता है, रंग का स्पर्श जोड़ सकता है या उसे आकस्मिक से कार्यालय तक स्थानांतरित कर सकता है इस बात को ध्यान में रखते हुए, अपनी खरीदारी रणनीतिक रूप से करें ..
  • अपनी शैली को बदलते शीर्षक वाली छवि चरण 9
    5
    Diversifies। एक बार जब आप अपने स्वरूप के बुनियादी पहलुओं का अनुपालन करते हैं, तो एक संतुलित चयन विकसित करना शुरू करें, जिसका उपयोग आप अपनी सबसे आम आवश्यकताओं (जैसे, कार्यालय, आकस्मिक, डेटिंग, पार्टी, आदि) को पूरा करने के लिए कर सकते हैं। ।
  • एक ही प्रकार की कई चीजें खरीदने से बचें उदाहरण के लिए, तीन काले स्वेटर या चार सफेद शर्ट नहीं खरीदते हैं यहां तक ​​कि अगर वे समान नहीं हैं, तो आप एक ही समय में बहुत सारे वस्त्र नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि यह आपकी शैली को दबाने देगा और आपकी कोठरी में अनावश्यक जगह पर कब्जा करेगा।
  • उसी रंग के कपड़े देखने से बचें एक ही रंग के अपने सारे कपड़े खरीदना न करें, यह आपकी शैली को एक नीरस दिनचर्या में बदल देगा। आपके लिए उपयुक्त रंगों की एक श्रृंखला चुनना अच्छा है, लेकिन केवल एक रंग में नहीं दिखता है।
  • भाग 3

    अपनी नई शैली रखें
    अपनी शैली को बदलते शीर्षक से चित्र चरण 10
    1
    अपनी शैली मॉडल पर केंद्रित रहें जैसा कि आप अपनी अलमारी में आइटम जोड़ते रहेंगे, आपके दिमाग में एक शांत फैशन मॉडल रखें
    • यदि आपको विज़ुअल सहायता की ज़रूरत है, तो अपनी खुद की फ़ैशन नोटबुक तैयार करें जिसमें ऐसी छवियां शामिल हों, जो आपकी शैली को व्यक्त करती हैं और आपको अपनी पसंदों में मार्गदर्शन करती हैं।
    • आप किस चीज की तलाश कर रहे हैं इसकी एक सूची बनाएं। जिन वस्तुओं की आप देख रहे हैं, उनके बारे में स्पष्ट जानकारी के बिना किसी दुकान पर पहुंचने से आपको अवश्य ही छोड़ दिया जा सकता है और आप उन चीजों को खरीदना समाप्त कर सकते हैं जिन्हें आपको अफसोस होगा या आपसे निराश होंगे। हालांकि, जो आप देख रहे हैं, उसके बारे में एक स्पष्ट जानकारी के साथ, आप आत्मविश्वास और दक्षता के साथ अपने कपड़े को लगातार वस्त्र जोड़ सकते हैं।
  • अपनी शैली को बदलते शीर्षक वाली छवि चरण 11

    Video: ब्लू कैंट्रेल - 'एम शैली (! उफ़) (वीडियो संस्करण) हिट ऊपर

    2
    ऐसा करने से पहले प्रत्येक अतिरिक्त ध्यान से विश्लेषण करें। परिधान चुनने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह आपकी शैली मॉडल के साथ फिट बैठता है और यह एक बहुमुखी अलमारी का एक उपयोगी हिस्सा है।
  • कपड़े है कि बहुत फैशनेबल हैं, जो शायद नहीं एक से अधिक मौसम के लिए अपने अलमारी के लिए उपयोगी होते हैं और केवल कि पुराने हो जाएंगे के बाद से बचें। ।
  • तटस्थ और स्पष्ट रंगों का एक अच्छा संयोजन है चमकीले रंगों के साथ तटस्थ रंग के कपड़ों का मेल करना आपकी शैली के साथ अच्छी छाप बनाने का एक शानदार तरीका है।
  • सुनिश्चित करें कि आप खरीदते हुए प्रत्येक नया परिधान कई अलग-अलग संगठनों का हिस्सा हो सकते हैं।
  • अपनी शैली को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 12

    Video: कैसे आपका Yeezy 350 V2 ब्लू टिंट करता शैली के लिए !!! || Yeezy हल्का नीला Lookbook

    3
    अपनी अलमारी की विविधता रखें अपनी अलमारी से अधिक का लाभ उठाने के लिए, अस्थिरता से खरीदें, न सिर्फ शैली या रंग को ध्यान में रखते हुए।
  • आपके द्वारा जोड़े गए नए कपड़े आपकी शैली को फिट करते हैं, आपके शरीर के पक्ष में होते हैं और आपकी अलमारी में बहुमुखी प्रतिभा जोड़ते हैं।
  • यदि आप एक कपड़ों में रुचि रखते हैं जो आपके अलमारी में पहले से ही दिखता है, तो इसे खरीदना न करें। कुछ पूरक के लिए देखो, लेकिन यह भी सुनिश्चित करने के लिए कि आपके अलमारी में एक ही प्रकार के बहुत सारे कपड़े नहीं हैं, अपने वर्तमान कपड़ों से अलग हैं।
  • जब उच्च वस्त्र खरीदते हैं, तो अपने आप से पूछें कि आप विभिन्न प्रकार के संगठनों के एक हिस्से के रूप में विशेष रूप से एक का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, जब एक ऊपरी परिधान चुनने, अपने आप की तरह सवाल पूछना: मैं इसे उपयोग कर सकते हैं या ढीला अटक, मैं शीर्ष पर अधिक कपड़े डाल सकते हैं, आदि? जब एक स्कर्ट चुनने, अपने आप की तरह सवाल करते हैं: मैं अलग जूते (ऊँची एड़ी के जूते, जूते, फ्लैट जूते) के साथ उपयोग कर सकते हैं, मैं दोनों आकस्मिक और सुरुचिपूर्ण ऊपरी वस्त्र के साथ उपयोग कर सकते हैं, मैं एक जैकेट से अधिक पहन सकते हैं, आदि??
  • युक्तियाँ

    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने व्यक्तिगत शैली का कम से कम हर पांच साल का पुनः मूल्यांकन करें ताकि आप कौन हो और आपके जीवन में किस बिंदु पर हो।
    • आप एक को चुनने से पहले विभिन्न शैलियों की कोशिश करना चाहते हैं, तो एक दोस्त है जो फैशन निर्धारित करता है कि आपको लगता है कि शैली के साथ सहज महसूस से पहले जानता है से कुछ कपड़े उधार लेने के लिए विचार करें।
    • याद रखें कि यह मात्रा के बारे में नहीं है, लेकिन बहुमुखी प्रतिभा के बारे में है नए कपड़े का सिर्फ एक ढेर है, लेकिन सामरिक और बहुमुखी वस्त्र है कि आप एक बड़ी अलमारी होने का भ्रम हो रही खरीद मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com