ekterya.com

कैसे अपनी शैली को चुनने के लिए

क्या आपको लगता है कि आपको परिवर्तन की आवश्यकता है? या हो सकता है कि आपकी शैली काफी पुरानी नहीं है? अगर आपको लगता है कि आपको अपने लिए एक नई शैली बनाने की ज़रूरत है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित नहीं है कि यह कैसे करना है, तो इसे पढ़ें।

चरणों

अपनी शैली चुनें स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
यदि आपके किसी एक मित्र में एक संगठन है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, तो आप उसे पूछ सकते हैं कि उसे कहां मिल गया है। चारों ओर देखो और देखें कि आपके मित्र, परिवार, फिल्म सितारों, संगीतकारों आदि का इस्तेमाल क्या होता है। अपने आप से पूछें कि आपको अपनी व्यक्तिगत शैली के बारे में क्या पसंद नहीं है या न ही उन चीजों का ध्यान रखें जिन्हें आप अपनी शैली में जोड़ना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपनी शैली चुनें चरण 2
    2
    अपनी सभी रुचियां और विशेष स्वाद लिखें अपने व्यक्तित्व, रुचियों, चीजें जो आप पसंद करते हैं और जिन चीजें आप नहीं करते हैं उन्हें खोजें। आप शायद पहले से ही आप संगीत "रॉक" या "देश", "जींस" या लंबे स्कर्ट पसंद करते हैं पता है, लेकिन क्या आपने कभी कभी अपने स्वाद से प्रत्येक के बारे में सोचा है और वे आपकी व्यक्तिगत शैली के लिए क्या मतलब है? अपने सभी हितों और स्वाद के साथ एक सूची बनाएँ, मानसिक रूप से या कागज पर, और कुछ है कि आप व्यक्त करना चाहता circulates।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 3
    3
    अपने आप से पूछें कि आप कौन बनना चाहते हैं आपके स्वाद की खोज करने के बाद, संभवतः आपको यह पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में आप के लिए कुछ चाहिए और जिसके लिए आपके पास सही व्यक्तित्व है और न सिर्फ आपके लिए अच्छा लग रहा है। उदाहरण के लिए, क्या आप चाहते हैं कि लोग आपको एक कलाकार, एथलीट, रोमांटिक या घुमाव के रूप में देख सकें?
  • छवि का शीर्षक चुनें अपनी शैली चुनें चरण 4
    4
    इस व्यक्ति के बारे में सोचें कि आप किस तरह के कपड़े पहनेंगे। आप इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि आपकी शैली की तरह अन्य लोगों को किस तरह के कपड़ों के बारे में कुछ जानकारी मिल सके। अपनी पसंद की शैलियों, साथ ही साथ अपने पसंदीदा रंग और सामान्य कपड़े आइटम लिखें जब तक आप इसके बारे में वास्तव में कड़े होना चाहता हूँ, वहाँ आप खरीद सब कुछ के लिए कोई जरूरत नहीं सुपर स्पोर्टी या बहुत कलात्मक हो गया है। अन्य मदों और रंगों को मिश्रण करने के लिए बेझिझक महसूस करें कि आप भी पसंद करते हैं, वैसे भी आपको अधिक मूल दिखाई देगा।
  • अपनी शैली का चयन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    अपनी कोठरी में देखो और समीक्षा करें कि आपके पास पहले से क्या है। हो सकता है कि आपके पास पहले से ही बीयरों का एक संग्रह है जो आपके बोहेमियन या कलाकार की उपस्थिति के साथ परिपूर्ण होगा। हो सकता है कि आपकी कोठरी "जींस" से भरा है जो कि आप अपने "विंटेज" लुक के लिए फाड़ सकते हैं नए कपड़ों पर बहुत पैसा खर्च करने से पहले घर पर शुरू करना हमेशा बेहतर होता है
  • आपकी शैली चुनें

    Video: कैसे उगाये अपनी दाढ़ी मुछ को जल्दी - How to Grow a Beard Faster Naturally at Home

    6
    खरीदारी करना यह आवश्यक नहीं है कि आप एक सुरुचिपूर्ण जगह पर जाएं। दूसरे हाथ की दुकान पर्याप्त है! बेशक, आप शायद कुछ नई चीजों को प्राप्त करना चाहते हैं लेकिन आपके बजट के आधार पर, मॉल से पूरी तरह से नई अलमारी खरीदना काफी महंगा हो सकता है। जब आप खरीदारी कर रहे हैं, तो उन चीजों की तलाश करें जो आपका ध्यान आकर्षित करें और आपकी नई शैली के साथ अच्छी तरह से चले जाएं
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें अपनी शैली चुनें चरण 7
    7
    अपने आप में विश्वास के साथ इसका प्रयोग करें अपने कपड़े के साथ अपनी नई शैली को प्रदर्शित करना शुरू करें शुरुआत में नए संगठनों बनाने के लिए मुश्किल हो सकता है या, यदि आपकी शैली बहुत अनोखी है, उन्हें इस्तेमाल लेकिन जल्दी ही आप इस चरण को करते हैं, जल्दी ही आप अपने नए शैली मिल जाएगा।
  • अपनी शैली चुनें स्टेप 8 शीर्षक वाला छवि

    Video: अपने चेहरे के शेप के हिसाब से चुने थ्रेडिंग शेप | Eyebrow Shapes that Suit Your Face Shape | Boldsky

    8
    एक स्क्रैपबुक या पोर्टफोलियो बनाएं जो आपको कपड़े या शैलियों की तरह आपकी प्रेरणा देगा। पत्रिकाएं कपड़े नोटिस ढूंढने के लिए एक अच्छी जगह हैं, खासकर अगर वे फैशन हैं उन्हें देखकर आप उन विचारों को दे सकते हैं जो आप का उपयोग करना चाहते हैं और अपनी निजी शैली की भावना को स्थापित करने में सहायता के लिए खरीद सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • किसी भी चीज़ का उपयोग करने में डरना न करें जो बिल्कुल फैशनेबल न हो। वास्तव में यह उन चीजों का उपयोग करने के लिए बहुत अधिक व्यक्तिगत है जो किसी ने नहीं सोचा है।
    • समय निकालने से पहले अपने संगठनों को इकट्ठा करने के लिए समय ले लो। समय गुजरता के रूप में, आप इतने लंबे समय के रूप में कपड़े अपने सिर में हैं लेने की जरूरत नहीं है, लेकिन शुरुआत में इस आवश्यक है।
    • लोगों को आप पर हँस रहे हैं, तो सिर्फ कंधे encógete या मुस्कान और कहते हैं कि "मैं सिर्फ अच्छी तरह से तैयार होने में पसंद" या "मैं अपने स्वयं के व्यक्तिगत शैली है, क्या तुम्हारा है?"
    • देखें कि दूसरे क्या उपयोग कर रहे हैं, लेकिन उन्हें नकल करने की कोशिश मत करो। एक नकल शैली बहुत व्यक्तिगत नहीं है, हम कहते हैं!

    चेतावनी

    • आप कई प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आप भी आलोचना प्राप्त करेंगे, खासकर यदि आपकी शैली बहुत मूल है
    • अपनी खुद की शैली बनाना बहुत ही कठिन है जिससे धैर्य और प्रेरणा की आवश्यकता हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट का उपयोग
    • अधिक कपड़े खरीदने के लिए पैसा
    • फैशन पत्रिकाएं (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com