ekterya.com

कैसे अपने नाई छोड़ने के लिए

कुछ लोग एक मनोचिकित्सक के रूप में अपने नाई को देखते हैं। उनके जैसा, हेयरड्रेसर आपको अपने जीवन के बारे में बड़े पैमाने पर बताएंगे, जिससे आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे। कोई आश्चर्य नहीं कि एक नाई को दूसरे के लिए छोड़ना इतना मुश्किल है हो सकता है कि आपका सामान्य नाई आपके बाल को बहुत ज्यादा कट जाए, या आप जितना चाहें उतना कंघी नहीं किया, और आप एक नया नाई ढूंढना चाहते हैं। यह वही है जो आप वास्तव में एक को छोड़ना चाहते हैं जिसे आपको नया ढूंढना है।

चरणों

इमेज नामक बी ए काउंटरटेनर चरण 1
1
अपने स्टाइलिस्ट को दूसरा मौका दो। नियुक्ति की शुरुआत से आप क्या चाहते हैं इसके बारे में विशिष्ट रहें अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो अपने स्टाइलिस्ट को बताएं कि आप क्या चाहते हैं और वह क्या कर रहा है या वह गलत कर रहा है यदि आप एक विशिष्ट कटौती चाहते हैं, तो एक पत्रिका का एक फोटो लें। ज्यादातर स्टाइलिस्ट ग्राहक की इच्छाओं के अनुरूप अपने काम को समायोजित करने के लिए तैयार हैं। अगर स्टाइलिस्ट बुरी तरह प्रतिक्रिया करता है, तो आप इसे छोड़ना बहुत आसान होगा
  • बताएं कि कोई व्यक्ति नुस्खा दवाओं का दुरुपयोग कर रहा है बताइए चरण 7
    2
    दोषी महसूस न करें आखिरकार, यह आपके पैसे और आपके बालों के बारे में है सौंदर्य उद्योग अपने बारे में ग्राहक को बेहतर महसूस करने के बारे में है
  • छवि का शीर्षक होमवर्क कार्य से बाहर निकलना चरण 6

    Video: गुदा (गांड) चोदने के तरीके। ladki ke gand ko chodne ke tareeke हिंदी Health tips

    Video: UP-Bihar के लोग गुजरात छोड़ने पर मजबूर! | UP Tak

    3
    अपने मापदंड पर भरोसा करें आप एक हैं जो हर दिन दर्पण में दिखना चाहिए। यदि आपके नाई द्वारा दी गई सलाह काम नहीं करती है, तो उसे अपने दृष्टिकोण को बदलने न दें।
  • परिभाषा कर्ली हेयर चरण 4 नामक छवि



    4
    एक दूसरी राय खोजें एक और नाई पूछो कि वह आपके बालों के बारे में क्या सोचता है कुछ लोग आपके साथ परामर्श करना पसंद करेंगे
  • भूत और असाधारण चरण 8 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक

    Video: बिस्तर छोड़ने से पहले 2 क्षण करें यह प्राचीन चमत्कारी क्रिया सफलता आपके कदम चूमेगी । swar vigyan

    5
    एहसास है कि आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप उसे छोड़ने जा रहे हैं। आप बस एक और नाई में जाकर स्टाइलिस्ट के लिए विनम्र होना शुरू कर सकते हैं यदि आप इसे फिर से सार्वजनिक रूप से खोजते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र भूत और असाधारण चरण 5 के साथ मुठभेड़ से बचें
    6
    ईमानदारी से रहें यदि आप उस व्यक्ति से मित्र हैं, तो उन्हें पता करें कि आप उनके बारे में क्या पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें यह भी बताएं कि आप किसी और के साथ अपने बालों को काटना शुरू करना चाहते हैं।
  • Video: Pf Latest News 2018: अब काम छोड़ने पर आपके पीएफ खाते से मिलेगा एडवांस पैसा, बना रहेगा रिटायरमेंट फंड

    युक्तियाँ

    • ब्रिटेन सलाह: नाइयों वहाँ एक सेवा प्रदान करने के हैं, और यदि आप संतुष्ट नहीं हैं, तो आप एक नाई के पास जाओ: "कभी नहीं" आप इसके लिए दोषी महसूस, परिवर्तन हमेशा अच्छा है!
    • यह एक और नाई खोजने के लिए करना आसान है, हालांकि यह थोड़ा असहज हो सकता है यदि आपको किसी और को नहीं मिला है जो आपको पसंद है, तो कृपया इस ब्यूटी सैलून में फिर से नियुक्ति न करें।
    • अपने वर्तमान हेयरड्रेसिंग सैलून में अन्य स्टाइलिस्टों को देखें आप अपने बाल काटने के लिए वहां किसी को ढूंढ सकते हैं।
    • आप हमेशा एक और स्टाइलिस्ट के साथ एक ही हेयरड्रेसर पर एक नई नियुक्ति कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • स्टाइलिस्ट के काम के बारे में कभी शिकायत न करें
    • जब आप अपने पूर्व नाई को बताते हैं कि आप इसे बदलना चाहते हैं, (यदि आप उसे बताने का फैसला करते हैं), तो विनम्र और सम्मानजनक बनें। आप उसे बुरा महसूस नहीं करना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com