ekterya.com

कैसे बेवकूफ है कि लड़कियों को प्यार की तरह होना

क्या तुम एक लड़का हो बेवकूफ

? आपके लिए अच्छा है बेवकूफ होने के बारे में बहुत सी बड़ी बातें हैं किसी एकल पैराग्राफ के साथ अधिकांश मनुष्यों को चुप्पी करने की क्षमता पर ध्यान नहीं दिया जा सकता है और स्टार वॉर्स का ज्ञान भी बुरा नहीं है। दुर्भाग्य से, कभी-कभी नर्सों में लड़कियों के साथ समस्याएं होती हैं। यह बदलने की सलाह नहीं दी जाती कि आप कौन हैं, लेकिन नियुक्तियों के बिना भी नहीं। चिंता न करें, बस इस लेख को पढ़ें और अपने आप को उस लड़की की तरह बेवकूफ बना दें प्यार!

चरणों

छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप ऑफ गॉड्स लव चरण 1

Video: अगर लड़की आपसे प्यार ना करती हो तो उससे हां कैसे करवाए ??

1
मीठा हो जाओ कई लड़कियां मिठाई लड़कों को अनूठा लगती हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरों की ओर ध्यान देने के लिए चीजों को खरीदने या दूसरों की भलाई के लिए अपनी आवश्यकताओं और व्यक्तिगत विकास के लिए बलिदान करना चाहिए। यदि आप जानते हैं कि लड़कियों के साथ खेलने के लिए इश्कबाज कैसे हो, तो यह मिठाई और मज़ेदार होना भी संभव है। नाराज होने से नियमित लड़कियां की तुलना में नर्सी लड़कियों को प्रभावित करने की संभावना कम होती है लुटेरों को काम करने की आवश्यकता महसूस न करें जब आप अपने ज्ञान को उनके साथ साझा करते हैं तो नेर्डी लड़कियों को प्यार होता है। वैकल्पिक रूप से ...
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप द गेल लव स्टैप 2
    2
    अपने आप को सुनिश्चित करें क्या आपको लगता है कि आप अगले परीक्षा में सफल होने जा रहे हैं? घमंड मत! यह केवल आपको अहंकारी दिखने देगा हालांकि, यह मत कहो कि आप अस्वीकार करने जा रहे हैं। एक ही समय में विनम्रतापूर्वक और सुरक्षित रूप से कार्य करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि वे नेता बनें और अगर उन्हें कठिनाइयां हों तो दूसरों की सहायता करें। नेर्डी लड़कियों को नोटिस होगा कि आप प्रभारी हैं विशेषज्ञ होने के नाते और इसे दूसरों को दिखाने के लिए आत्मविश्वास होना महिलाओं की आंखों में एक महान गुण है सुनिश्चित करें कि आप उन्हें नेता या विशेषज्ञ के रूप में आपकी भूमिका में देखते हैं।
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप ऑफ गर्ल्स लव चरण 3
    3
    खुद का विस्तार करें। मित्रों के अपने सर्कल में फंस न आओ, विस्तार करें! अन्य लोगों से बात करने की कोशिश करें या होमवर्क के साथ अन्य छात्रों की सहायता करें एक शिक्षक बनें! अपने सामान्य दोस्तों से बात करना बंद करना या अपने व्यक्तित्व को बदलना जरूरी नहीं है, बस अपने आराम क्षेत्र को छोड़ दें। यह आपको और अधिक बकाया होने की गारंटी देता है
  • छवि बेस्ट टाइपिंग बेअरड द गर्ल्स प्रेम चरण 4
    4
    दयालु हो. जितना अच्छा हो उतना अच्छा होगा जितना कि आप सभी के साथ, न सिर्फ लड़कियां पूछे जाने पर दूसरों की सहायता करें, लेकिन अपनी रूचि बलिदान न करें या दूसरों के लिए योजना बनाएं अगर आप अपनी जिंदगी का अनुभव नहीं करते हैं और आप दूसरों को क्या चाहते हैं, इस बारे में चिंता करें तो आप एक कड़वी और अधूरे व्यक्ति बन जाएंगे। अपनी खुद की और पूर्ण जीवन के साथ अखंडता के एक व्यक्ति होने के नाते आपको सभी की आंखों में एक अच्छा व्यक्ति बनने में मदद मिलती है लड़कियों को अच्छे लोगों से प्यार है, इसलिए यह संभव है कि इससे आपकी लोकप्रियता बढ़ जाएगी जाहिर है, यह तब लागू नहीं होता है जब आप खराब होने का चयन करते हैं। लेकिन ध्यान रखना! लड़कियों के साथ लोकप्रिय होने के लिए दया एक अच्छी विधि है, लेकिन यह ध्यान आकर्षित नहीं करता है, यह केवल एक "अच्छी बात" है आपको इस सूची में मज़ेदार, छेड़खानी, शारीरिक कार्रवाई और कुछ अन्य तत्वों का उपयोग करना होगा, जैसे ट्रस्ट, प्लैटिक एक के बजाय एक प्रेम संबंध स्थापित करना।



  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप ऑफ बेअरड गर्ल्स लव चरण 5
    5
    अपने स्वरूप में सुधार करें निश्चित रूप से, उपस्थिति सब कुछ नहीं है, लेकिन यह आपके लिए सबसे अच्छा देखने में मदद करता है। अपनी त्वचा का ख्याल रखना: इसे धो लें और इसे हर रोज करो। नहीं, यह सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं है और, हाँ, प्रयास और समय जब आप अपनी त्वचा को बेहतर बनाने के लिए निवेश करते हैं, तो इसके लायक है! इसके अलावा, कई महिलाओं को पता है कि कुछ निश्चित आकार हैं जो कुछ प्रमुख आकार के साथ बेहतर होते हैं। यह पुरुषों के लिए भी एक महान सलाह है यदि आप हर दिन एक ही कपड़े पहनते हैं या यदि आप उच्च-कोलार्ड शर्ट की दुनिया में रहते हैं, तो थोड़ा सा देखने या हल्का करने की कोशिश करें। जब आप एक पूर्ण संगठन पहनते हैं और हमेशा सुनिश्चित करते हैं कि आप साफ कपड़े पहनते हैं, तो रंगों से मिलान करने का प्रयास करें पैंट को मोजे के अंदर कभी भी नहीं डालें और नहीं, खुले शर्ट अच्छा नहीं दिखते। हर दिन स्नान करें, अपने बालों को अक्सर धो लें और यदि आप एक लड़के बनने के लिए पर्याप्त न हो, जिसकी गोलियां बढ़ती हैं, तो उनका इलाज भी करें। दाढ़ी स्वीकार्य है, लेकिन माना जाता है "हिप्पप्टर दाढ़ी" से बचा जाता है यह तुच्छ और अर्थहीन लग सकता है, लेकिन महिलाओं की आंखों में एक आकर्षक लड़के की तरह दिखने, गंध और महसूस करने वाली सभी चीजों की ख्वाहिश है! अगर आप चश्मा पहनते हैं, परिष्कृत होते हैं या संपर्क लेंस पहनने पर विचार करें कॉमिक्स, वीडियो गेम्स, एनीमे, स्टार वार्स, कम्प्यूटर, इंटरनेट मेम या कुछ भी जो आप स्पष्ट रूप से अजीब लग रहे हैं से संबंधित हैं geek शर्ट से बचें। जब तक आप उन स्वाद के साथ एक लड़की के बाद नहीं होते हैं, इस मामले में आप उन शर्ट पहन सकते हैं वह देखेंगे कि उनके पास कुछ समान है और आप के साथ बातचीत शुरू करने के लिए कुछ होगा।
  • बहुत खूबसूरत या शालीन कपड़े से बचें, क्योंकि आपके पास अभी भी पहनने के लिए आत्मविश्वास का स्तर नहीं है। इसके अलावा, आप इस तरह बने रहेंगे कि आप सुरुचिपूर्ण या विनम्र होने के लिए बहुत अधिक प्रयास करें। बस साफ और सुंदर कपड़े चुनें जो अच्छे और सरल हैं दूसरे शब्दों में, स्पोर्ट्स बार या कॉफी शॉप पर जाने के लिए टक्सडेओ या अरमानी सूट पर मत डालें। हो सकता है कि आप इस जगह में सबसे अच्छे कपड़े पहने हुए व्यक्ति हो, लेकिन आप खुद को भी "विसर्जन" देखेंगे।
  • गॉथिक पोशाक बंद करो और लंबी कोट से बचें सभी में काले रंग की पोशाक मत करो सैंडल के साथ मोज़े न पहनें महसूस किया या लचीला टोपी से दूर रहें, जैसा कि उन्होंने हाल ही में एक बुरे नाम प्राप्त किया है धनुष संबंधों का उपयोग न करें, क्योंकि आपने सुना है कि वे महान हैं। अगर आप "बहुत गंभीरता से" नहीं सोचा हैं तो टैटू या पीरिंग पहनें न। बोल्ड या असाधारण नज़र रखने की कोशिश न करें वह केवल एक विनम्र संगठन पहने हुए हैं
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप ऑफ बेअरड गर्ल्स लव 6
    6
    कुछ का आनंद लें जो आपको पसंद है अपने आप से झूठ मत बोलो, लेकिन पता करें कि क्या कोई लोकप्रिय बैण्ड या खेल है जो आपको पसंद है। नए दोस्त बनाने का यह एक अच्छा तरीका है, क्योंकि आपके बारे में बात करने के लिए कुछ होगा
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप द नर्ड द गेल लव प्री 7
    7
    ध्यान रखें कि लड़कियां भी लोग हैं यदि आप किसी लड़की से बात करते समय परेशान हो जाते हैं, तो आपको शायद मुठभेड़ के बारे में भी उतना ही परेशान महसूस होता है।
  • युक्तियाँ

    Video: ऐसे लड़कों को खूब पसंद करती है लड़कियां......जाने आप भी!

    • एक सज्जन बनो! आपको आश्चर्य होगा कि आपको कितनी दूर मिलेगी, लेकिन बहुत ज़्यादा नहीं रहें यदि आप एक लड़की को आमंत्रित करते हैं और वह कहते हैं, एसीपीटी आईटी उसे इसके लिए निरंतर मांगने का पीछा न करें यहां तक ​​कि अगर अंत में वह हां कहती है, तो वह होगी क्योंकि वह आपसे थक गई है, न कि वह तुम्हें पसंद करती है!
    • शरीर की बदबू वास्तव में अप्रिय है अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता एक अच्छी सामाजिक संपर्क के लिए पहला कदम है। दैनिक शावर लें, अपने दांतों को ब्रश करें और अपने कपड़े नियमित रूप से धो लें एक कोलोन डाल दो जो अच्छे से खुशबू आ रही है, भारी नहीं है बहुत ज्यादा मत पहनो!
    • अधिकतर चिंच (और शायद लोग) किसी के लिए देख रहे हैं जो उन्हें सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करता है। आर्थिक रूप से नहीं, लेकिन भावनात्मक रूप से ध्यान रखें कि हर कोई समय-समय पर नियंत्रण खो देता है और निम्नलिखित वाक्य के साथ तैयार हो जाओ: "कुछ नहीं होता, सबकुछ ठीक हो जाएगा" कई बार, यह बाधाओं पर काबू पाने के लिए पर्याप्त है ओह, और आलिंगन, बहुत कुछ
    • यदि आप किसी मित्र से आपकी मदद करने के लिए कहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे गंभीरता से लें और सिर्फ अपनी ओर से नियुक्ति के लिए पूछने के लिए लड़की तक नहीं चलें। इससे आपको लगता है कि आप कायर हैं, जो कभी भी अच्छा नहीं है।
    • आपको अपना आत्मविश्वास दिखाना चाहिए। एक अच्छा आसन रखें, आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें चलने या अपने पीछे की जेब में अपना हाथ डालते वक्त अपने पैरों को देखकर खड़े हो जाओ न! यह आपको अलग और शर्मीली दिखता है
    • ऐसा न करें कि दूसरों को पसंद करने के लिए आपको अलग होना चाहिए अपने आप का एक बेहतर संस्करण बनें
    • उन चीजों से जानें जिनकी आप रुचि रखते हैं यह एक लड़की को प्रभावित करने का एक शानदार तरीका है और शायद आप क्या सीखेंगे, उसके बारे में आपको आश्चर्यचकित करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप फ़ैशन पसंद करते हैं, तो अपने पसंदीदा डिजाइनरों के बारे में कुछ पढ़ें। आप अपने खुले दिमाग से प्रभावित होंगे और इसके अलावा, आप अपने ज्ञान को सामाजिक आर्थिक इतिहास में खेला जाने वाले रोल की भूमिका के बारे में बढ़ाना चाहेंगे!
    • कुछ लड़कियां हैं जो आपको बेतरतीब ढंग से पेश करेंगे और आपको संयुक्त राष्ट्र मॉडल सम्मेलन में खरीदे गए शर्ट के बारे में सवाल पूछेंगे। याद रखें कि यह समय नहीं है कि आप अपने जांघकों को दूर करने के लिए कहें जो आपने दूसरे में खरीदा था। हाँ, उन जांघिया मौजूद हैं।
    • अगर आप किसी को बेवकूफ़ नहीं लेना चाहते हैं, तो गीके चीजों का उल्लेख करना बेहतर नहीं है। ऐसे कुछ के बारे में बात करने की कोशिश करें जो दोनों आनंद लेते हैं और वे क्या कर सकते हैं, जैसे खेल, शिक्षक, बैंड, सामाजिक सम्मेलन, राजनीति आदि। इसके अलावा, किसी भी संभावित भागीदार के साथ, राजनीतिक मुद्दे पर सावधानी बरतें और ध्यान रखें कि कुछ राजनीतिक मतभेद उन्हें तुरंत असंगत बनाएंगे। हालांकि, आप कौन हैं के बारे में झूठ मत बोलो। आप वार्तालाप को स्टार वार्स, क्वांटम भौतिकी, एनीमे, मंगा, कॉमिक्स, फंतासी उपन्यास, साइंस फिक्शन, अलौकिक विषयों, कंप्यूटर, इंटरनेट मेम, गेम, आदि जैसे दिशा-निर्देशों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, इस विषय को बदलने के लिए तैयार रहें, अगर दूसरे व्यक्ति की परवाह न हो।
    • अगर एक लड़की आपको आकर्षक लगती है, लेकिन आपको कभी भी नहीं मानना ​​है कि एक नर्स प्रेमी आपके पास आती है और जब आप अकेले या अपने दोस्तों से दूर होते हैं, तो आप शायद उसे पसंद करते हैं अन्यथा, वह आपसे बात करने के लिए परेशान नहीं होगा। शायद मैं आपको अपने दोस्तों के सामने जाने के लिए आमंत्रित करने के लिए शर्मिंदा हूं, क्योंकि उन्हें पसंद नहीं है कि आप उसे पसंद करें। समय के साथ और अगर सबकुछ ठीक हो जाता है, तो आपको कोई दिक्कत नहीं होगी, कौन जानता है कि उनके पास कुछ खास है!

    चेतावनी

    • हेरफेर के बारे में सावधान रहें कभी-कभी, लोगों को उनकी तकनीकी क्षमता या बुद्धि के लिए नर्स की तलाश होती है यदि आपको पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके साथ बात कर रहा है सिर्फ इसलिए कि उन्हें सहायता (कंप्यूटर, होमवर्क, आदि) की आवश्यकता है और आपके पास इसके लिए समय नहीं है, तो यह संभव है कि वे केवल आप का उपयोग कर रहे हैं
    • कभी-कभी महिलाओं को नर्सों की तलाश होती है क्योंकि उनके पास गलत धारणा है कि नर्सें "स्थिर", "विश्वासयोग्य" या "अधिक परिपक्व" हैं। यदि यह आपका वर्णन नहीं है, तो रिश्ते में जाने से पहले लड़की को निराश करना सुनिश्चित करें। ध्यान दें, निराशा को स्थिरता और परिपक्वता के बारे में होना चाहिए, न कि संभावना है कि आप धोखा देते हैं यदि यह संभावना है कि आप किसी के साथ विश्वासघात कर रहे हैं, तो उस व्यक्ति के साथ बिल्कुल भी मत जाओ, क्योंकि आप केवल यह साबित करेंगे कि आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं। सीधे रहें, लड़कियों के साथ बाहर निकल जाएं, जो खाली बैठना नहीं चाहते हैं, उन लड़कियों की तलाश करें जो खुले रिश्ते को पसंद करते हैं और कभी झूठ नहीं बोलते हैं। यह बहुत स्वस्थ है और आपको अधिक विविधता प्रदान करता है हाँ, उन लड़कियां मौजूद हैं
    • लड़कियों को एक गलीचा की तरह न करें। अगर एक लड़की आपको रौंदने की कोशिश करती है, तो उन्हें बाहर निकलवाएं। अलविदा! एक पेले मत बनो, मुखरता दिखाएं हालांकि, आक्रामक न हो क्योंकि शायद आप उसे डराते हैं या गलत विचार आपके द्वारा किया जाता है। लड़कों की तरह कुछ लड़कियां जो नियंत्रण ले सकते हैं, लेकिन उनमें से कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता जो उन्हें हमेशा बताए कि क्या करना है
    • गंभीरता से समय देने के लिए जो अपने जुनून का हिस्सा है, तो आप लगभग उसके अलावा सब कुछ से ऊब जाते हैं लड़कियों के शौकीनों को खोजने के लिए पर विचार करें। मौजूद हैं और अपने जीवन को कोई है जो आप के साथ वास्तविक आम हितों को साझा के साथ बहुत अमीर हो जाएगा। एक अच्छा और प्रभावशाली विकल्प इसी प्रकार के गइक शौक की तलाश करना है। यह संभव है कि एक कट्टर हैरी पॉटर एक नार्निया प्रशंसक क्लब आकार और जादुई वैंड से संबंधित महिला क्यों आप सिंहासन का एक योगिनी खेल रहे हैं और हो सकता है आपके वेशभूषा डाल दिया और तलवारों से लड़ने के लिए कैसे सीखना है। समान हितों को समान होना जरूरी नहीं है। एक स्टार ट्रेक प्रशंसक एक स्टार वार्स प्रशंसक के साथ बहुत अच्छी तरह से मिल सकता है। हालांकि, वहाँ विभिन्न शौक में रुचि के विभिन्न क्षेत्रों में हो सकता है कि ध्यान में रखना। उदाहरण के लिए, यहां तक ​​कि दोनों अगर anime के प्रशंसकों के हैं, वहाँ कोई गारंटी नहीं है कि क्या वह यूरी पसंद करती है और आप बाती की तरह। असली आम विभाजक वेशभूषा, संग्रहणीय, अंदर चुटकुले, एकजुट उप-संस्कृतियों और कई रंगीन घटनाओं पोशाक, खेलते हैं और दिखावा होगा।
    • यदि आपके पास पर्याप्त भाग्यशाली एक लड़की जो अपने सामान्य हितों के शेयरों को खोजने के लिए हो सकता है, कि उप-शैलियों संगत नहीं हो सकता है को ध्यान में रखना। हो सकता है कि दोनों anime की तरह है, लेकिन वह Gundam, Votoms, या मैक्रॉस के बारे में प्यार हिना, Kanon, या करे पसंद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, शायद आप दोनों ही विज्ञान कथा की तरह हालांकि, जबकि आप महान अंतरिक्ष लड़ाइयों और चरम साहसिक का आनंद लें, शायद वह सामाजिक और समान विषयों में रिश्तों में चरित्र के मनोविज्ञान पर ध्यान केंद्रित कर,, श्रृंखला पसंद करती हैं। शायद यह उबाऊ लगते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि अंतरिक्ष यान, तकनीकी कल्पना और लेजर हथियार लंबे समय के लिए विज्ञान कथा प्रभुत्व है किया जाएगा। इसके अलावा, मजबूत महिला चरित्रों (प्लस राजकुमारी लेआ या Uhura के क्लोन) की कमी, एक काफी अवधि के लिए किया गया है, क्योंकि ज्यादातर महिलाओं को कामुक भूमिकाओं पड़ा है। अभी हाल तक, यह मान लिया गया है कि महिलाओं को एक आदमी नायक के साथ कार्यक्रम देख करने को तैयार हैं, लेकिन पुरुषों एक महिला नायक के साथ एक को देखने के लिए तैयार नहीं हैं, तो पीढ़ी है कि धारणा से ढाल लिया है। इससे हाल ही में जब तक सीमित संख्या में प्रशंसकों की संख्या बढ़ी है। अधिक खुले और कई प्रशंसक आधार के लिए धन्यवाद, कई और अधिक महिला पात्र हैं साइंस फिक्शन विकसित हो रहा है, जैसे लिंग की आपकी प्रशंसा करना चाहिए।
    • ध्यान रखें कि महिलाओं को जो गीक्स की तरह कहते हैं की एक बहुत कुछ (या जो उन्हें आकर्षित कर रहे हैं) एक पौराणिक छवि की ओर आकर्षित हो सकता है रखें आदर्शवादी वे क्या सोचते हैं के शौकीनों और नर्ड रहे हैं (या होना चाहिए)। यह "हॉलीवुड geek" के रूप में भी जाना जाता है अक्सर, यह आदर्श बनाना जो आम तौर पर और अधिक सुंदर, मजाकिया, बहिर्मुखी, रंगीन और आकर्षक विचित्र है कि गीक या औसत बेवकूफ हैं, (कौन डेविड टेनेंट और मैट स्मिथ द्वारा खेला हाल डॉक्टर के अवतार की तरह) करिश्माई काल्पनिक पात्रों में निकलती है। संभावना है कि इन महिलाओं को निराश महसूस हो रहा है और जब आप अपनी कल्पना से नहीं जीते तब ब्याज कम हो जाएंगे।
    • उसी तरह से, अगर आप कुछ अनोखा महिला चाहते हैं, आप समझते हैं कि "विचित्र लेकिन एक ही समय में सेक्सी", Zooey Dschanel तरह अभिनेत्रियों के द्वारा लोकप्रिय की छवि, यह भी एक महान हॉलीवुड आविष्कार है। सब के बाद, वह सिर्फ एक भूमिका निभा रहा अभिनेत्री है
    • ओलिविया मुन की लोकप्रियता "सेक्सी खिलाड़ी" की छवि "लैंगिक" कोंटरापशन की तुलना में थोड़ी अधिक है, जिससे बिक्री और आय में वृद्धि करने की कोशिश की जा सकती है जो संभावित महिला बाजार में प्रवेश करती है। सम्मेलनों में "बूथ लड़कियां" की वर्तमान घटना के बारे में भी यही कहा जा सकता है। उद्देश्य यह नहीं कहना है कि कोई आकर्षक महिलाएं नहीं हैं जो वीडियो गेम पसंद करती हैं, लेकिन यह बहुत संभावना है कि वे एक अलग प्रकार के खेल की तलाश करते हैं homeworld, मिस्ट, स्टार बेड़े कमान, या नि: शुल्क अंतरिक्ष लड़ाइयों
    • Battlestar Galactica खेल कल रात या व्हेडन के एस्टोनिशिंग एक्स-पुरुषों के नवीनतम संस्करण के विवरण में जाने आप अद्भुत पाया बचें, जब तक कि वह भी इन मुद्दों में रुचि का संकेत करने के लिए कुछ नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com