ekterya.com

कैसे एक sunfish पकड़ने के लिए

क्या आप एक अनुभवहीन पिता हैं जो अपने बच्चे को झील पर एक दिन का आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं? एक अच्छा मछली पकड़ने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें

चरणों

कैच सनफ़िश चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
ध्यान रखें कि न्यू जर्सी में दो मुख्य प्रकार के सूरजमुखी हैं ये ग्रीन और स्पॉटल हैं
  • धब्बेदार सूरजमुखी सबसे छोटी किस्म है और वे बहुत आक्रामक हैं। वे नीचे के डकोस को काट सकते हैं उनके आकार के कारण, वे महान युद्ध छिड़क भी देते हैं। उन्हें अपने चमकदार, लगभग उष्णकटिबंधीय रंग से अलग किया जा सकता है उनके ऊपरी पंखों की ओर आँख के आसपास नारंगी के साथ एक्वा में एक कारपेट का रंग है, लेकिन पूंछ तक बढ़ सकता है। निचला भाग सुनहरा और चमकदार होता है आंखें सबसे विशिष्ट तत्व हैं, वे चमकदार लाल रंग के हैं। छोटे मछली में रंग का आकार अधिक स्पष्ट है, लेकिन आप 6 इंच की बड़ी मछली में भी इसे देख सकते हैं। सभी मछलियों की तरह, उन्होंने पृष्ठीय पंखों को बताया है, इसलिए सावधान रहें।
  • सनफिश वर्डे सबसे बड़ी प्रजाति है लेखक की पहली सबसे बड़ी पकड़ 7 इंच की मछली थी, जो कुछ कैटफ़िश जितनी बड़ी थी। उन्होंने एक साफ लड़ाई दी, जब वे पानी में खुद को विसर्जित करने के लिए अपने वजन का इस्तेमाल करते थे, उनके पास गहरे हरे रंग की चोटी है जो नीचे पीले रंग के साथ जोड़ती है उनके पक्ष में गहरे हरे रंग के पट्टियां हैं
  • Video: make fish catch bait in home( घर में मछली पकड़ने की चारा बनाओ)

    कैच सनफ़िश चरण 2 नामक छवि
    2
    एक सूर्यफिश पकड़ो इन मछलियों को कुछ हद तक छोटे मुंह के कारण जितना संभव हो उतना आक्रामक रूप से खाने के लिए जाना जाता है। भूरा-पूंछ प्रलोभन की तरह, सूर्यफिश को पकड़ने के लिए उपयोग करें। सूरफीफ़िश, लोगों की तरह, मांस और आटे खाएंगे।
  • अन्य सफल चीजें पनीर, सॉस, स्मोक्ड सैल्मन, कीड़े और अनुभवी सूखे मांस हैं।
  • सबसे अच्छा फँसाना चाहे मांसल और सुगंधित हैं स्मोक्ड सैल्मन मछली की गंध के लिए अच्छा है, यह कैटफ़िश को पकड़ने के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन यह महंगा है और हुक को बहुत कम कर देता है
  • सुगंधित सूखे मांस और भोजन की सिफारिश की जाती है, हालांकि गंदगी (जिसे नाइटवॉम्स भी कहा जाता है) ठीक हो जाएगा। मसालेदार सूखा मांस सस्ता होता है और इसमें एक मसालेदार रस होता है जो सूर्यफिश और कैटफ़िश को आकर्षित करेगा। आप $ 6 के लिए आटा कीड़े के लिए $ 2 के "महान" के लिए 20 या 50 गश्ती खरीद सकते हैं (पुरानी किस्मों का प्रकार जो कि बहुत बड़ा है) सूखे मांस और mealworms क्योंकि सिफारिश की है, हालांकि वे बदसूरत थोड़ा कैटरपिलर कैटफ़िश, बास और सूरज मछली के लिए प्राकृतिक भोजन कर रहे हैं। वे बहुत गंध नहीं करते हैं, इसलिए बच्चों के भोजन के संयोजन और सूखे मांस बहुत अच्छी तरह से काम करेंगे।
  • Video: 200 सालों से जमीन पर नहीं पानी में रहते आ रहे हैं ये इ

    Video: वायरल वीडियो तीतर पकड़ने का सबसे आसान तरीका

    कैच सनफ़िश चरण 3 नामक छवि
    3

    Video: मछली पकड़ने समुद्र में फेंका था जाल, बाहर निकाला तो हाथ आया ये




    बहुत छोटा प्रलोभन का उपयोग करें एक bluegill पकड़ने के लिए,, एक काग चारा ऊपर के बारे में 2 फीट रखा के साथ जहाँ तक आप यह कर सकते के रूप में अपने आकर्षण फेंक हालांकि यह मछली पकड़ने के क्षेत्र की गहराई भिन्न हो सकते हैं। कांच और हुक के बीच छोटी छोटों का उपयोग एक इंच अलग कर दिया। (लघु वजन कि धागे में दबाया जा सकता है।) वे कर देगा धागा मजबूत और गहरा है, और आप विशेष रूप से तूफानी दिनों में बहुत आगे अपने हुक लांच मदद करते हैं।
  • कैच सनफ़िश चरण 4 नामक छवि
    4
    हुक खींचने के बाद करीब पांच मिनट प्रतीक्षा करें। यदि थ्रेड को खींच या कॉर्क को स्थानांतरित नहीं करता, तो रील एक पैर रोल करें और प्रक्रिया को दोहराएं। आप अपने हुक काट नहीं है कि कहां स्ट्रिप्स और ऊपर से एक का उपयोग, यह उस क्षेत्र में कोई भूखा मछली, तो कहीं और की कोशिश की संभावना है।
  • जब वे काटते हैं, तो आप पानी में तरंगों को देख लेंगे और कॉर्क नीचे जा सकता है और फिर पानी के ऊपर एक जोर से गड़बड़ कर सकता है अपनी गन्ने को मत चलो यह मुश्किल और परेशान है, लेकिन हो सकता है कि मछली अभी हुक को निगल और गंध कर रही थी।
  • जब वे डंकते हैं, तो कॉर्क नीचे और नीचे जाता है। हुक को ठीक करने के लिए अपनी छड़ी को कॉर्क में विपरीत दिशा में खींचें। अगर कॉर्क पक्ष में और फिर नीचे जाता है, तो सफ़ेद मछली ने हुक नहीं लिया है
  • कैच सनफ़िश चरण 5 नामक छवि
    5
    यह पता लगाना मुश्किल है कि हुक खींचने या सेट करना कब है वह केवल गन्ने को महसूस करता है और अपना सर्वश्रेष्ठ देता है। सूरज मछली मछलियों के लिए मज़ेदार हैं और ये बहुत सारे हैं, इसलिए इन दुष्ट लड़ाकों को पकड़ने के लिए शुभकामनाएँ।
  • सावधानियों

    • सूरफीफ़िश ने अपनी पीठ पर पंख लगा दिए हैं (वे तेज हैं, सावधान रहें)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com